IhsAdke.com

अपनी कार कंसोर्टियम योजना कैसे चुनें

1 9 60 के दशक में कारों की खरीद के लिए कंसोर्टियम क्रेडिट के रूप में उभरा। आज, हालांकि, इसका इस्तेमाल अचल संपत्ति खरीदने और यहां तक ​​कि प्लास्टिक सर्जरी, यात्रा आदि जैसी सेवाओं के लिए भी किया जा सकता है।

यह लोग हैं, जो किश्तों और भुगतान की शर्तें पहले से ही संघ की योजना की शुरुआत में परिभाषित के साथ, एक परिसंपत्ति के अधिग्रहण में रुचि है के समूह होते हैं। समूह का प्रबंधन कंसोर्टियम प्रशासक द्वारा किया जाता है, जो कानूनी संस्थाओं से संबद्ध क्षेत्र में संचालित होते हैं।

चरणों

क्या आपकी खुद की रियल एस्टेट समापन चरण 7 शीर्षक वाली छवि
1
कंसोर्टियम के संचालन को समझें कंसोर्टियम में, आपकी योजना के नजदीक पर आपके पास अच्छा नहीं है। इस बात को ध्यान में रखना बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि कंसोर्टियम की मुख्य विशेषताओं में से एक विचार है। कंसोर्टियम को अपनी संपत्ति खरीदने के लिए क्रेडिट का उपयोग करने का अधिकार मिलता है, और केवल लॉटरी या बोली द्वारा हासिल किया जा सकता है।
  • अपनी खुद की रियल एस्टेट समापन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    2



    योजना को चुनने से पहले अपनी वित्तीय स्थिति का मूल्यांकन करें एक कंसोर्टियम के चिकनी चलने के लिए वित्तीय नियोजन मौलिक है यह सिफारिश की जाती है कि आप किश्तों का भुगतान करने के लिए अपने बजट का 30% तक उपयोग करें ताकि आप अन्य निवेश कर सकें या बोली लगाने के लिए पैसा बचा सकें।
  • अपनी खुद की रियल एस्टेट समापन चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी आवश्यकताओं को ठीक से परिभाषित करने के बारे में जानें उदाहरण के लिए, कार, दिन-प्रतिदिन के आधार पर आपकी सहायता करने के लिए एक अच्छी संपत्ति है। इसके साथ, आपको यह जानने की जरूरत है कि आपके द्वारा चुनी जाने वाली आपके सबसे तत्काल आवश्यकताएं क्या हैं यदि आपका परिवार बड़ा है और आपको अंतरिक्ष और आराम की आवश्यकता है, तो एक कार सेडान या एसयूवी सबसे उपयुक्त है। लोग जो गतिशीलता के बारे में कार का उपयोग करते हैं, के लिए हैच सबसे अच्छा विकल्प है
  • अपनी खुद की रियल एस्टेट समापन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक विश्वसनीय व्यवस्थापक चुनें। वह वह है जो योजना के अंत से लेकर अपने समूह का प्रबंधन करेगा। पहले से ही बाज़ार में जबरदस्तता और परंपरा के रूप में चुनें, क्योंकि इससे आपको सबसे अच्छा निवेश खोजने में मदद मिलेगी।
    • आप अभी भी प्रशासक के बारे में पूछताछ कर सकते हैं यदि वह वैध है और ऑपरेट करने के लिए अधिकृत है सेंट्रल बैंक ऑफ ब्राजील, जो खंड के जिम्मेदार और नियामक निकाय है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com