IhsAdke.com

कैसे आवाज़ Thicken करने के लिए

हम सभी को एक गहरी, स्थूल और रहस्यमय आवाज के साथ उपहार में नहीं दिया गया था अधिकांश लोग अधिक परिपक्व होने पर अधिक गंभीर आवाज विकसित करते हैं, लेकिन इनमें से कुछ में हमेशा एक दस बार आयाम होता है प्रिंस से सिड मोरीरा से अचानक जा रहे हैं असंभव लग सकता है, लेकिन किसी को भी समर्पण, दृढ़ संकल्प और व्यावहारिकता के साथ अधिक गंभीर और तीव्र आवाज हो सकती है। आवाज़ को गहरा करने के लिए स्थायी रूप से आसान नहीं है, लेकिन यह संभव है।

चरणों

विधि 1
बेहतर श्वास

स्थायी रूप से आपका वॉयस चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
पता करें कि कहां से बोलना है जब आप पीछे और नाक के पीछे की जगह छोड़ देते हैं तो आपकी आवाज अधिक प्राकृतिक और शक्तिशाली हो जाएगी। उस बिंदु से भाषण अभ्यास करने के लिए, इसे mmm-hmm पर गाएं, जैसे कि आप एक प्रश्न के उत्तर में उत्तर दे रहे थे। अपने चेहरे पर लग रहा है ध्वनि उत्पादन की कंपन। यह इस बिंदु पर है कि आपको अपने भाषण के स्रोत पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।
  • पिक्चर का शीर्षक स्थायी रूप से कम आपका वॉयस चरण 2
    2
    अपने डायाफ्राम के साथ साँस लेने के लिए जानें डायाफ्राम के साथ श्वास, छाती नहीं, आपकी आवाज को मजबूत और अधिक गंभीर रूप से छोड़ देगा जब साँस लेना होता है, पेट ऊंचा होता है जबकि छाती और कंधे खड़े होते हैं। ये पूर्ण डायाफ्रामिक सांस हैं
  • स्थायी रूप से आपका वॉयस चरण 3 नीचे शीर्षक वाला चित्र
    3
    डायाफ्राम से बात करें यह महत्वपूर्ण है कि आपका श्वास डायाफ्राम से आता है और पिछले चरण में पहचाने वाले चेहरे की जगह से गुजरता है। इस अभ्यास का अक्सर अभ्यास करें, जो आप पसंद करते हैं, लेकिन शरीर के उन दो भागों पर ध्यान केंद्रित करें। आप देखेंगे कि आप कम पहनने के साथ अधिक मुखर शक्ति प्राप्त कर सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप गहरा, गहरी ध्वनि हो सकती है।
  • स्थायी रूप से आपकी आवाज चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अभ्यास करना जारी रखें शुरू में, इस तरह से सांस लेने में अजीब लग सकता है और आप अपने श्वास और भाषण रोज़ में लौट सकते हैं। हालांकि, यदि आप कुछ हफ्तों के लिए अभ्यास करते हैं, जब भी संभव हो, यह सहज हो जाएगा। डायाफ्राम से साँस लेने के लिए सीखना स्वाभाविक रूप से आपकी आवाज़ को बेहतर बनाने के सबसे आसान तरीकों में से एक है।
  • विधि 2
    लगातार अपनी आवाज को मोटा होना

    स्थायी रूप से आपकी आवाज चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    1
    पेट से बोलना शुरू करो और गले से नहीं। धीरे-धीरे निगलने से धीरे-धीरे एडम की सेब - गले के उगने से पहले निगलने के कार्य में किए गए आखिरी आंदोलन, वह स्थिति है जो आप चाहते हैं। एक अन्य तरीका जीभ के आधार को गले में कम करना है। यह मुश्किल लगता है, लेकिन जब तक आप कुछ नहीं पाते जो आपके लिए काम करता है तब तक कुछ प्रयास करें।
  • चित्र शीर्षक स्थायी रूप से कम आपका वॉयस चरण 6
    2



    धीरे से शुरू करो यदि आपके मित्र या परिवार अचानक सुनाते हैं कि आप एक बास को उड़ाने से चले जाते हैं, तो वे निश्चित रूप से परिवर्तन को याद करेंगे और आपके लिए उपयोग करने के लिए डेंगेंस्टेन्ट उपचार ले लेंगे। बोलते वक्त वाक्यों की शुरुआत और अंत में कुछ शब्दों को और अधिक गंभीरता से बोलें। सूक्ष्म होना याद रखें
    • एक गहरी आवाज़ के साथ जल्द से जल्द बोलने की कोशिश ही अजीब नहीं लगती, लेकिन लंबे समय तक आपके मुखर chords को गंभीर नुकसान हो सकता है। अगर आप पहना महसूस करना शुरू करते हैं तो ध्यान रखना और व्यायाम को नियंत्रित करना
  • पिक्चर का शीर्षक स्थायी रूप से कम आपका वॉयस चरण 7
    3
    वाक्य के अंत में मोटा होना जब भी आप बात कर रहे हैं और अपने टोन को सख्ती से भूल गए हैं, एक गहरी सांस लेते हैं, अपने गले को साफ़ करें और गहराई से गहराई में विषय समाप्त करें। उच्च रैंक टोन के साथ वाक्यों को समाप्त करना प्रश्नों के साथ जुड़ा हुआ है, जबकि वाक्यों को वाक्यों के अंत में बढ़ने से आपको अधिक आत्मविश्वास दिखाई देगा।
  • पिक्चर का शीर्षक स्थायी रूप से कम आपका वॉयस चरण 8
    4
    अपनी आवाज को थोड़ी देर के लिए बूझकर गहराते रहें, जब तक कि यह एक आदत न हो। किसी भी अन्य कस्टम की तरह, आप इसके बारे में पहले भूलेंगे। पर्याप्त अभ्यास के साथ, जो एक बार एक सचेत आदत थी, वह कुछ हो जिसे आप सोचने के बिना करते हैं महत्वपूर्ण बात यह है कि जब तक यह स्वाभाविक न हो जाए, तब तक अधिक गंभीरता से बात करना जारी रखे।
  • विधि 3
    सर्जरी या एक पेशेवर मदद पर विचार करें

    पिक्चर का शीर्षक स्थायी रूप से कम आपका वॉयस चरण 9
    1
    निर्णय लें कि क्या सबसे महंगी विकल्प आपकी वास्तविकता के लिए सही हैं अपनी आवाज को मोटा करने की कोशिश करने के कारणों पर निर्भर करते हुए, आप यह तय कर सकते हैं कि वह विकल्प के मुकाबले निवेश करना उचित है, जो कि पैसा खर्च करता है सफलता के महान अवसरों के साथ, इन दोनों विकल्पों में से गायन प्रशिक्षण और सर्जरी दोनों हैं। यदि आप आत्मविश्वास को बढ़ावा देने के लिए अधिक गंभीर आवाज चाहते हैं, तारीखों पर जाएं, या सामाजिक जीवन में सुधार करें, धीमी लेकिन सुरक्षित और सस्ती प्रथाओं से चिपक जाना सर्वोत्तम हो सकता है।
  • चित्र स्थायी रूप से कम आपका वॉयस चरण 10
    2
    आवाज की मोटाई सर्जरी के लिए खोजें एक कम कर सकते हैं आवाज सर्जरी के स्वर स्थायी रूप से thyroplasty कॉल और वसा व्यक्ति के स्वयं उनके स्वर रज्जुओं के भीतर है, जो आवृत्ति कम कर देता है और उसकी आवाज की गुणवत्ता में सुधार इंजेक्शन शामिल है। यद्यपि हार्मोन रिप्लेसमेंट थेरेपी आमतौर पर ट्रांस पुरुषों की आवाज को अधिक मर्दाना स्तर तक बढ़ाती है, ऐसे सर्जरी उन लोगों के लिए अगला कदम हो सकता है जो अधिक गंभीर आवाजें चाहते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक स्थायी रूप से कम आपका वॉयस चरण 11
    3
    एक विशेषज्ञ भाषण रोगविज्ञानी के साथ एक मुखर प्रशिक्षण करो। वोकलिस्ट विशेष चिकित्सकों के लिए अपने मरीजों को विभिन्न तरीकों से भाषण को बेहतर बनाने में मदद करते हैं, जिसमें स्वर को बदलना शामिल है एक अच्छा पेशेवर आपकी तीव्र आवाज के कारणों की पहचान करने और आपको इसे बदलने का तरीका बताएगा। ऐसे पेशेवर भी हैं जो ट्रांसजेन्डर लोगों को अधिक मर्दाना या अधिक स्त्रैण आवाज़ें प्राप्त करने में सहायता करने में विशेषज्ञ हैं। आवाज बढ़ने के लिए आपके मौके बहुत अधिक मिलेगा यदि आप एक पेशेवर से सहायता प्राप्त करें, अकेले स्वयं निर्देशित अभ्यास पर निर्भर होने के बजाय
  • चेतावनी

    • आवाज़ को गहराई से घिरी करने की कोशिश में लंबे समय तक मुखर सिलवटों को गंभीर क्षति हो सकती है। तो सावधान रहें, लगातार ब्रेक ले लो और खुद को काफी धीरे-धीरे प्रगति की अनुमति दें। वास्तव में स्थायी परिवर्तन प्राप्त करने का एकमात्र तरीका धीमी और स्थिर प्रगति है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com