IhsAdke.com

एसएमएस द्वारा एक मजेदार और दिलचस्प बातचीत कैसे करें

पाठ में एक दिलचस्प या मजेदार वार्तालाप करना थोड़ा सा भयभीत हो सकता है, खासकर यदि आप एक नए दोस्त बनाने की कोशिश कर रहे हैं या एक प्रेमी को जीतने की कोशिश कर रहे हैं। इस बात की कुंजी है कि किसी भी विषय के बारे में बहुत ज्यादा सोचना और सहज महसूस न करें।

चरणों

भाग 1
एक जीवंत बातचीत होने के नाते

एक मजेदार, दिलचस्प वार्तालाप के माध्यम से शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
एक साधारण विषय से प्रारंभ करें पहिया बदलने की कोई जरूरत नहीं है, बस पूछना क्या व्यक्ति सप्ताह के अंत में किया था या अगर वह है कि श्रृंखला के अंतिम एपिसोड देखा एक बातचीत शुरू करने के लिए। यदि आप एक ऐसी थीम चुनते हैं, जिसमें खेल, टीवी शो या आगामी चुनावों जैसी आप दोनों की रुचि है, तो आप सही रास्ते पर होंगे।
  • सबसे अच्छा विषय चुनने के लिए अभी बहुत मुश्किल मत दबाएं। यदि चुना हुआ विषय नहीं निकला, तो इसे हमेशा बदलना संभव होता है। ध्यान रखें कि फ़ोन पर बात करने या एक व्यक्ति में बात करने के मुकाबले एसएमएस पर बातचीत करने के लिए कम दबाव है।
  • यदि व्यक्ति व्यस्त या प्रलोभन काट नहीं करता है, तो एक और विषय चुनें, जो आपको उत्साहित करेगा।
  • चित्र शीर्षक से मज़ेदार, दिलचस्प बातचीत वाया पाठ चरण 2 है
    2
    एक राय के लिए पूछें जब लोग पूछते हैं, तब लोग प्यार करते हैं और अपनी राय देने के लिए हमेशा खुश होते हैं, या तो व्यक्ति में या पाठ संदेश के माध्यम से प्रदर्शित करें कि आप परवाह है कि वह क्या सोचते हैं कि आपको वार्तालाप जारी रखने में खुशी होगी। बात करने से सुनने पर अधिक ध्यान दें
    • ओपन-एंड प्रश्न पूछने का प्रयास करें I पूछने के बजाय "क्या आपको मूवी पसंद थी?", पूछो "क्या आपने फिल्म के बारे में सोचा है?" या "आप शो पसंद क्यों नहीं किया?" यह जवाबों को अधिक खुलासा देता है
  • चित्र शीर्षक से मज़ेदार, रुचिकर वार्तालाप वाया पाठ के माध्यम से चरण 3
    3
    मज़ेदार और मनोरंजक संदेश लिखें यह स्पष्ट करना आवश्यक नहीं है कि आप ऊब रहे हैं क्योंकि दूसरे व्यक्ति रुचि खो सकता है और संदेश भेजने को रोक सकता है क्योंकि उनका मानना ​​है कि वे अपने ऊब के कारण हैं। इसके बजाय, जीवन में सकारात्मक चीजों पर ध्यान केंद्रित करें और जिस विषय पर आप चर्चा कर रहे हैं, उसके बारे में उत्साही रहें।
    • दोहराव संदेश भेजने से बचें। यह एक दिलचस्प बातचीत को बनाए रखने के लिए मुश्किल है जब यह हमेशा "kkkkk" की तरह एक ही नीरस जवाब हो जाता है, "रु" आह ", आदि क्या अन्य व्यक्ति का कहना है में दिलचस्पी दिखाने चीजों को जीवंत बनाने के लिए प्रयास करें।
    • आप अधिक उत्साह उत्पन्न करने के लिए इमोटिकॉन या उद्गार चिल्लाने का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन अतिरंजित करने की कोई आवश्यकता नहीं है।
    • यदि आप एक बुरे दिन से गुजर रहे हैं और उत्साहित नहीं हो पाते हैं, तो व्यक्ति को पता चले
  • एक मजेदार, दिलचस्प वार्तालाप वाया पाठ वाला चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    संदेश व्यक्तित्व दें दूसरे व्यक्ति को याद दिलाएं कि सेल फोन स्क्रीन पर शब्दों के पीछे एक इंसान है। इमोटिकॉन जोड़ें या टेक्स्ट का प्रयोग करें जैसे कि "केकेकेके" और "आरएस", जब तक कि यह आपकी लेखन शैली से मेल खाती है। विचार यह है कि व्यक्ति लिखने के अनूठे पैटर्न की पहचान करता है, आखिरकार, कोई भी दूसरे की तरह बोलता नहीं है
    • व्यक्ति क्या सुनना चाहता है, इसके बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें- एक दोस्ताना मोर्चा बनाने के लिए ईमानदारी से ज़रूरी होना ज़रूरी है
    • यदि आप स्वाभाविक रूप से हास्यास्पद हैं, तो यह हो थोड़ा हास्यास्पद आवाज से डरो मत, कोई भी आप का न्याय करेंगे
  • चित्र शीर्षक से मज़ेदार, दिलचस्प वार्तालाप वाया पाठ चरण 5
    5
    आप क्या कर रहे हैं, इसके बारे में बात करें एक दिलचस्प बातचीत करने का एक अन्य तरीका यह है कि क्या हो रहा है, इसके बारे में बात करना है। यहां तक ​​कि अगर आप केवल टीवी देख रहे हैं या अपनी मां को पाई जाने में मदद करने के लिए तैयार हो रहे हैं, तो एक दिलचस्प बातचीत शुरू करने के लिए इसका उपयोग करने का प्रयास करें। इससे आप अन्य व्यक्ति को यह बताने में सहायता कर सकते हैं कि वह क्या कर रहा है। यह व्यक्ति के करीब महसूस करने का तरीका है और उसके जीवन में अधिक शामिल है।
    • आप जो कर रहे हैं उसके मुकाबले अन्य व्यक्ति क्या कर रहा है इसके बारे में अधिक रुचि दिखाएं। यह स्पष्ट करें कि आप परवाह है कि उसके साथ क्या हो रहा है।
  • चित्र शीर्षक से मज़ेदार, रुचिकर बातचीत वाया पाठ चरण 6
    6
    केवल एक शब्द के साथ संदेश भेजने से बचें यह एक वास्तविक संदेश के बारे में सोचने में आसान हो सकता है, लेकिन आप उस तरह से बातचीत शुरू नहीं करेंगे। कोई बात नहीं यदि आप कोई प्रश्न पूछ रहे हों या कोई प्रतिक्रिया भेज रहे हों, तो एक शब्द का प्रयोग करके बहुत उत्तेजक बातचीत उत्पन्न नहीं होगी। जितने अधिक शब्द आप उपयोग करेंगे, उतना ही आपको वार्तालाप पर काम करना होगा।
    • यदि आप इस तरह एक संदेश भेजते हैं, तो अनुक्रम में अधिक जानकारी भेजें। जब तक आप बातचीत चलते रहें, तब तक छोटे वाक्यों का इस्तेमाल करना ठीक है।
    • अगर इसके बारे में चर्चा करने के लिए और कुछ नहीं है, तो एक नए विषय पर खुले प्रश्न या टिप्पणी के साथ आगे बढ़ें।
    • यहां तक ​​कि अगर व्यक्ति ने एक बंद प्रश्न पूछा है, तो आपको "हाँ" या "नहीं" का जवाब देना नहीं है। "हां, लेकिन ..." या "नहीं, लेकिन ..." कहो और बेहतर आपकी राय बढ़ाएं। इससे बातचीत को अधिक लचीला और गतिशील दिखाई देगा।
  • एक मजेदार, दिलचस्प वार्तालाप के माध्यम से शीर्षक वाला चित्र, चरण 7
    7
    यादृच्छिक संदेश भेजें यह जानने के बारे में मजाक नहीं है कि अगले व्यक्ति क्या कहेंगे। किसी मित्र या प्रेमी को पूरी तरह अप्रत्याशित उत्तर या किसी भी प्रश्न से आश्चर्यचकित करें, जो कहीं से नहीं आया है। महान बातचीत पैदा करने की सहजता है!
    • वास्तव में वास्तविक वार्तालाप की तरह, आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले प्रत्येक शब्द के बारे में बहुत ज्यादा सोचने की ज़रूरत नहीं है या चीजों को खींचें इसके बजाय, उस मजेदार बात को उद्धृत करें जो पहले हुआ था या जिस रात आप टीवी पर पहले रात को देखा था उस विचित्र थीम का वर्णन करें।
    • प्रेरणा के लिए चारों ओर देखें घर पर उपलब्ध सरलतम और सामान्य आइटम महान बातचीत शुरू कर सकते हैं यह एक प्रयुक्त नैपकिन से लेकर एक डीवीडी तक हो सकता है
  • चित्र शीर्षक से एक मज़ेदार, दिलचस्प वार्तालाप वाइज टेक्स्ट चरण 8 है
    8
    संदेश पठनीय बनाओ यद्यपि कभी-कभी गलत वर्तनी और संक्षिप्त स्वीकार्य होते हैं, मगर जब किसी को संदेशों को समझने के लिए संघर्ष करना पड़ता है तो यह मजेदार नहीं होता है। इंटरनेट भाषा का इस्तेमाल न करें, खासकर यदि आप एक व्यक्ति जो पाठ बात से सामान्य रूप से कभी नहीं बात की है जब तक वह बहुत बोलचाल की कुछ प्रयोग करने से पहले अपने लेखन शैली के लिए इस्तेमाल किया जाता है करने के लिए बात कर रहे हैं।
    • कुछ भी बातचीत समाप्त नहीं होती जितना अन्य व्यक्ति आपको यह बताने के लिए कहता है कि आप क्या कह रहे थे।
  • चित्र शीर्षक से एक मज़ेदार, दिलचस्प वार्तालाप वाया पाठ 9
    9
    बोरिंग वार्तालाप और क्लाइचस से बचें एक घंटे में हताशा के लिए छोटी बात उपयोगी है, लेकिन यह शायद ही कभी यादगार चर्चा पैदा करती है। कहने के बजाय "आज मौसम कितना अच्छा है," कुछ और मूल के बारे में सोचने की कोशिश करें। यह और भी महत्वपूर्ण है यदि आप एक नए दोस्त बनाने या एक हुकूटर जीतने की कोशिश कर रहे हैं - ऐसा कुछ नहीं कहो जो हर कोई कहता है
    • "क्या हो रहा है?" जैसे बहुत सरल या बहुत बुनियादी चीजों से बचें, "आज मुझे एक लंबा दिन मिला है" या "मैं थका हुआ हूँ।" यदि आप बाहर खड़े होना चाहते हैं तो आपको काम करने वाले व्यक्ति को थोड़ा अधिक देना होगा।
  • चित्र शीर्षक से मज़ेदार, रुचिकर वार्तालाप वाया पाठ 10
    10
    पुरानी कहानियां याद रखें यदि आप किसी पुराने मित्र से बात कर रहे हैं, तो आप हमेशा हंसते हुए या अतीत के क्षणों को भूतकाल में ले जा सकते हैं। "आपको याद है जब ..." या "मुझे याद आती है ..." जैसी बातें कहकर गलती करना मुश्किल है। ध्यान रखें कि भावनाएं बहुत उदासीन नहीं हैं या आप लालसा के कारण बातचीत जारी रखने में असमर्थ हैं।
    • यही कारण है कि एक सा एक बातचीत के बीच में यादृच्छिक लग सकता है, लेकिन अगर आप किसके साथ कुछ समय के लिए कोई बातचीत, का कहना है कि एक दोस्त के साथ गैस एक चर्चा देना चाहता हूँ "आप उस समय याद है जब ..." सही बात हो सकती है।
  • चित्र शीर्षक से मजेदार, दिलचस्प वार्तालाप वाया पाठ 11
    11
    वार्तालाप को अधिक मज़ेदार बनाने के लिए चित्र या आवाज़ के साथ संदेश भेजें एक अजीब तस्वीर को जोड़ने, किसी गीत के ऑडियो या कुछ ध्वनि प्रभाव निश्चित रूप से आपको बोलने और हँसते हैं। मजेदार बातचीत समाप्त करने का यह एक बढ़िया तरीका है, क्योंकि इससे आपको अगली चर्चा के लिए चिंता होगी।
    • केवल चेक व्यक्ति एक युक्ति है कि चित्र और ध्वनि प्रभाव प्राप्त कर सकते हैं अधिक हो, तो सब के बाद, आप नहीं उसे भ्रमित या उसकी भावना एक वीडियो या चित्र है कि यह नहीं देख सकते हैं भेजकर परित्यक्त छोड़ना चाहते हैं।
  • भाग 2
    उपयुक्त शिष्टाचार के बाद

    चित्र शीर्षक से मज़ेदार, रुचिकर वार्तालाप वाया पाठ संदेश 12



    1
    सुनो क्या व्यक्ति क्या कह रहा है। आप इस बात के बारे में चिंतित हो सकते हैं कि आप एक राय साझा करने के बारे में अगले या इतने उत्साहित हैं कि आप यह सुनना भूल जाते हैं कि दूसरे व्यक्ति क्या कह रहा है। हो सकता है कि उसे एक रहस्य है जिसे वह साझा करना चाहता है या उसके बारे में चिंतित है, भले ही उसने स्पष्ट रूप से यह नहीं कहा है। तदनुसार प्रतिक्रिया करने के लिए कहा जाता है कि क्या करने के लिए ध्यान दें।
    • आप उन चीजों को अनदेखा करके स्वार्थी दिखाई नहीं देना चाहते हैं जिनसे व्यक्ति को कुछ साझा करने की आवश्यकता होती है। यदि वह पूरी कहानी या बहुत ही रोमांचक हो गई बात बताती नहीं है, तो उसे बात करें।
    • जवाब देने से पहले क्या लिखा गया था, ध्यान से पढ़ें, खासकर यदि संदेश लंबा है पहले से ही कहा जा रहा है कि कुछ पूछकर बातचीत से बेखबर प्रतीत से बचें
    • यदि वह व्यक्ति महत्वपूर्ण और गंभीर बातों के बारे में बात कर रहा है, तो बातचीत के सिर पर जाएं अगर एक दोस्त दादी की मृत्यु के बारे में बात कर रहा है, तो उसे फोन करें और जवाब देने की बजाए बात करें।
  • चित्र शीर्षक से एक मजेदार, दिलचस्प वार्तालाप वाया पाठ 13
    2
    बहुत ज्यादा मत सोचो संदेशों के माध्यम से चैट करते समय दबाएं। सही वाक्यांश कहने या सभी के सबसे प्रफुल्लित करने वाली कहानी को बताने के लिए परेशान मत करो। इसके बारे में रखनी चाहिए कि आप बहुत लंबा व्यक्ति से संपर्क करने के लिए या conversa- जारी रखने के लिए वह आप व्यस्त या बैग में रुचि खोने जब आप वास्तव में वह अगले क्या कहेंगे के बारे में चिंतित हैं सोचेंगे ले कर देगा।
    • बातचीत को सामान्य और अपूर्ण रखने के लिए 10 मिनट के लिए सभी समय का सबसे अच्छा जवाब लिखने की तुलना में बेहतर है क्या अधिक है, आप नहीं जानते कि व्यक्ति क्या कर रहा है और जब आप उसका संदेश प्राप्त करते हैं तो वह अधिक जवाब देने में सक्षम नहीं हो सकती है।
  • चित्र शीर्षक से मज़ेदार, रुचिकर बातचीत वाया पाठ 14
    3
    धीरज रखो यदि आपने वार्तालाप शुरू किया है या धीमे चर्चा के बीच में हैं, तो याद रखें कि दूसरा व्यक्ति कुछ भी कर रहा है या फिर दूसरी बातचीत कर सकता है। चीजों को जल्दी मत करो या प्रश्नों को दोहरा कर, अधिकाँश प्रश्न चिह्न भेजकर या मोटे तौर पर जब तक जवाब न मिले तब तक अधीर दिखाई न दें।
    • याद रखें कि एक पाठ बातचीत का लाभ एक उत्तर के साथ आने के लिए थोड़ा और समय लेना है। इस बात का नतीजा यह है कि व्यक्ति व्यक्ति के रूप में उतना ही उतना समर्पित नहीं कर सकता जितना वह व्यक्तिगत रूप से करेगी - बेसब्री से कार्य करने की बजाय इसे स्वीकार करना बेहतर है
  • चित्र शीर्षक से मज़ेदार, रूचिकर वार्तालाप वाइज टेक्स्ट स्टेप 15
    4
    बातचीत को हर समय संतुलित रखें ध्यान रखें कि आप केवल एक ही बात नहीं कर रहे हैं या बहुत सारे सवाल नहीं पूछ रहे हैं वास्तव में एक वास्तविक वार्तालाप के रूप में, जो कुछ कहा गया है उसके आधे भाग का प्रतिनिधित्व करने की कोशिश करें और व्यक्ति को अपने विचारों को अपने खुद के साथ अधिभार के बजाय साझा करने दें।
    • याद रखें कि दिलचस्प होने से रुचि रखने के लिए ज़रूरी है कल लाखों आकर्षक तथ्यों को बताए जाने के बजाय, आप व्यक्ति के दिन या उनके अनुभवों के बारे में पूछकर बेहतर कर सकेंगे। आपको नहीं पता है कि लोग खुद के बारे में कितना बताना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक से मज़ेदार, दिलचस्प वार्तालाप वाया पाठ 16
    5
    व्यक्ति को कॉल करें यदि आप कुछ गंभीर बातों के बारे में बात करना चाहते हैं हालांकि, जब आपके पास बेहतर काम करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है, पाठ संदेश सही हैं, तो इसका मतलब यह है कि आप इस तरह से बेबुनियाद जानकारी भेजने से बचें। यदि आपके पास साझा करने के लिए गंभीर समाचार है, तो यह अच्छा या बुरा हो, कॉल करें या व्यक्ति में कहें।
    • स्थिति की गंभीरता के लिए भावनात्मक रूप से व्यक्ति को तैयार करें ताकि इसे तैयार न करें अपरिपक्व
    • उदाहरण के लिए, आप अपनी प्रेमिका से टेलीविजन के बारे में लापरवाही से बात कर रहे हैं और वह कहीं से भी नहीं कहती है कि वह गर्भवती है अपने आप को दूसरे व्यक्ति के जूते में रखो: पाठ संदेश के जरिए किसी को इतनी बड़ी खबर मिली तो आपको कैसा लगेगा?
  • चित्र शीर्षक से मज़ेदार, रुचिकर वार्तालाप वाया पाठ 17
    6
    व्यक्तिगत संबंधों को गहरा करने के लिए बातचीत का उपयोग करें याद रखें कि पाठ से संबंध आपको व्यक्ति के करीब लाने में मदद कर सकता है, लेकिन वह अपने रिश्ते को परिभाषित नहीं कर सकता है। किसी व्यक्ति को बेहतर जानने के लिए संदेशों का उपयोग करें, लेकिन मानव संपर्क को बदलने के लिए नहीं। जितना आप एक नए दोस्त या रोमांटिक रुचि के लिए संदेश भेजने का आनंद लेते हैं, फोन पर बात करने की कोशिश करते हैं और अगर आप रिश्ते को पनपने चाहते हैं तो उस व्यक्ति के साथ समय बिताने का प्रयास करें।
    • आप वास्तविक कनेक्शन के लिए प्रारंभिक बिंदु के रूप में टेक्स्ट संदेश का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक ऐसी फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं जिसमें आप उत्साहित हैं, तो साधारण चीज़ों की तरह पूछें जैसे "क्या आप मेरे साथ देखना चाहते हैं?" यदि आप बात कर रहे हैं कि आप कैसे ऊब हैं, तो कुछ कहें "क्या आप आइसक्रीम के लिए जाना चाहते हैं?" शर्म न हो, पता है कि वह व्यक्ति आपके साथ अधिक समय बिताना चाहता है।
  • भाग 3
    चर्चा करने के लिए दिलचस्प विषय ढूंढना

    एक मजेदार, दिलचस्प वार्तालाप वाइज टेक्स्ट स्टेप 18 शीर्षक वाला चित्र
    1
    सलाह के लिए पूछें लोगों से पूछा जा रहा प्यार, तो यह उन्हें लगता है कि उन्हें साझा करने के लिए कौशल है। यह किसी भी गंभीर बात पर खुद को सलाह देने के लिए आवश्यक नहीं है, बस उस चीज़ के बारे में जो आपको पता है कि वह व्यक्ति सहायता कर सकता है। यहां कुछ सवाल हैं जो आपसे खुद पूछ सकते हैं:
    • "मैं इस सप्ताह के अंत में पहली बार क्रिसमस के लिए जा रहा हूं। वहां खाने के लिए जगहों के लिए कोई सुझाव?"
    • "आपको क्या लगता है कि मुझे अपने प्रेमी के जन्मदिन के लिए खरीदना चाहिए? मैं विचारों से बाहर हूं!"
    • "क्या पोशाक मैं गेंद को पहनना चाहिए? मैं तय नहीं कर सकता।"
  • एक मजेदार, दिलचस्प वार्तालाप के माध्यम से शीर्षक वाला चित्र, चरण 1 9
    2
    उस व्यक्ति पर कुछ का पालन करें जो उस व्यक्ति ने कहा। यह दिखाने का एक तरीका है कि आप उस व्यक्ति के बारे में वास्तव में परवाह करते हैं, इस बारे में पूछना है कि आपने पहले किस बारे में बात की थी इससे पता चलता है कि आप वार्तालापों पर ध्यान देते हैं, भले ही वे ग्रंथों के माध्यम से नहीं बोल रहे हों। यहां कुछ तरीके दिए गए हैं जो आप ऐसा कर सकते हैं:
    • "अरे, तुम्हारी दादी कैसे है? क्या वह अभी भी अस्पताल में है?"
    • "क्या आपने उस नौकरी को प्राप्त किया जो आपने पिछले सप्ताह के लिए आवेदन किया था?"
    • "रेसिफ़ की यात्रा कैसे हुई? मैं हमेशा वहां जाना चाहता था।"
  • चित्र शीर्षक से मज़ेदार, रुचिकर वार्तालाप वाया पाठ के माध्यम से चरण 20
    3
    मजेदार यात्रा का सुझाव दें एनिमेटेड वार्तालाप शुरू करने का एक अन्य तरीका यह है कि आप एक ऐसी गतिविधि का सुझाव दें जिसे आप एकसाथ करते हैं।
    • "अगले महीने रानी के बैंड को देखने के बारे में आप क्या सोचते हैं? हम 80 की तरह पोशाक कर सकते हैं ..."
    • "क्या मैं इस सप्ताह के अंत में नए वूल्वरिन फिल्म देखना चाहता हूं? मैंने सुना है कि पॉपकॉर्न रविवार को मुफ्त है!"
    • "क्या आपने कभी कम्बोडियन भोजन का चख लिया है? उन्होंने शहर में एक नया रेस्तरां खोल दिया है जो सस्ते और स्वादिष्ट लगता है।"
  • चित्र शीर्षक से मज़ेदार, रुचिकर वार्तालाप वाइज टेक्स्ट टेक्स्ट 21 है
    4
    व्यक्ति की स्तुति करो प्रशंसा कभी अधिक नहीं होती है और किसी व्यक्ति के साथ सार्थक तरीके से उसकी प्रशंसा करने के लिए चेहरे पर खड़ा होना जरूरी नहीं है। बातचीत शुरू करने और आपकी देखभाल का प्रदर्शन करने के लिए थोड़ी तारीफ एक शानदार तरीका हो सकता है। जब तक आप ईमानदार हैं और जब तक व्यक्ति असुविधाजनक नहीं बनाते, आप अच्छी तरह से करेंगे यहां कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
    • "आपने कल बास्केटबॉल खेल पर अच्छा किया। मैं प्रभावित हुआ।"
    • "मुझे आज जीन्स जैकेट से प्यार था। आप रेट्रो कपड़ों में बहुत अच्छे लगते हैं।"
    • "गणित परीक्षण के साथ मदद के लिए धन्यवाद। आप एक अच्छे दोस्त हैं, मैं आपकी मदद के बिना अच्छी तरह से नहीं चलेगा।"
  • चित्र शीर्षक से एक मज़ेदार, दिलचस्प वार्तालाप वाइज टेक्स्ट 22
    5
    कुछ मजेदार बात बताएं कि आप वार्तालाप को मनोरंजक रखने के लिए सप्ताहांत में क्या करेंगे यह आपकी रुचि के बारे में बात करने का एक शानदार तरीका हो सकता है, मज़ेदार जानकारी साझा कर सकता है, या किसी व्यक्ति को आप में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित कर सकता है। यहां कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
    • "मैं सप्ताह के अंत में अपने चचेरे भाई के साथ वाटर पार्क में गया था। मैंने हमेशा सोचा कि यह एक बच्ची है, लेकिन मैं उत्साहित हूं।"
    • "मैं सप्ताहांत के लिए एक मिट्टी के बर्तनों की कक्षा में भाग लेने जा रहा हूं। यह बहुत अच्छा होगा।"
    • "मैं अपने परिवार के साथ बारिलोच के लिए सप्ताहांत के लिए जा रहा हूं। मैंने पहले कभी नहीं छोड़ा है!"
  • चित्र शीर्षक से मज़ेदार, रुचिकर बातचीत वाया पाठ 23
    6
    व्यक्ति को प्रोत्साहित करें अगर उसने एक परीक्षा, साक्षात्कार या किसी अन्य महत्वपूर्ण घटना के बारे में बात की है, तो यह प्रदर्शित करने के लिए एक संदेश भेजें कि वह याद रखती है और शुभकामनाएं देता है। थोड़ा सा प्रोत्साहन हो सकता है कि वह अच्छी तरह से हो और आपको महत्वपूर्ण महसूस करे। यहां कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
    • "कल दौड़ में शुभकामनाएँ, मुझे यकीन है कि यह ठीक हो जाएगा!"
    • "साक्षात्कार से पहले अच्छी तरह से आराम करो, है ना? आप अच्छी तरह से करेंगे।"
    • "आज फुटबॉल खेलना बंद करो! मैं आपके लिए पक्षधर हूँ।"
  • चेतावनी

    • ड्राइविंग करते समय संदेश न भेजें। यह आपको और आपके आस-पास के उन जोखिमों में डालता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com