IhsAdke.com

आपको किस तरह के व्यक्ति को जीतना है

हमारे पास सभी के लिए पतन या अधिक रुचि है जो हमें मित्र के रूप में देखता है। यह जानना कठिन है कि क्या करना है, खासकर जब उस व्यक्ति का हम सामना करते हैं सौभाग्य से, यह लेख आपके क्रश (या क्रश

) और उसमें रुचि दिखाने के लिए कार्रवाई करें।

चरणों

भाग 1
पहला कदम उठाते हुए

छवि का शीर्षक आपका क्रश चरण 2 प्राप्त करें
1
मुस्कुराते हुए। हमेशा मुस्कुराते हुए चलें, खासकर अगर लोग आपके गुण की प्रशंसा करते हैं इसके अलावा, हंसते हैं जब आपका क्रश कुछ अजीब कहता है - बस बार को मजबूर न करें अंत में, आप कुछ हास्य को बातचीत में सकारात्मक और यादगार बना सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश चरण 3 प्राप्त करें
    2
    इशारों और उचित शरीर की भाषा का उपयोग करें. व्यक्ति से बात करने से पहले, आपको यह जानना होगा कि क्या आप एक सकारात्मक हवा दिखाने के लिए शारीरिक रूप से व्यवहार करते हैं वार्तालाप के दौरान आँख से संपर्क करने के लिए याद रखें, आराम से रहें और आत्मविश्वास रखें।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश चरण 4 प्राप्त करें
    3
    शर्मीली मत बनो यदि आप बहुत चुप हैं, तो आपको आकर्षित करने का कारण नहीं होगा - या इससे भी बदतर: आप इसे नोटिस भी नहीं कर सकते हैं। यह हिस्सा उन लोगों के लिए कठिन है, जो अंतर्मुखी हैं या प्रकृति द्वारा कैद हैं। फिर भी, आप नहीं करते आप की जरूरत है चुप रहने को रोकने के लिए कोहनी से बोलो बस करने के लिए है अच्छी तरह से बोलें और शांतता से जब बातचीत खींच रहा है अंत में, जैसे हम बात से ज़्यादा महत्वपूर्ण हैं क्या हम कहते हैं आपके निपटान में विभिन्न कानूनी मामले हैं।
    • एक विषय के बारे में सोचो जो आपके और व्यक्ति में समान है और इसे मजेदार पता लगाएं। यह टिप सभी के लिए सही है आप आम में कम से कम एक बिंदु खोजने के लिए उसके साथ चैट भी कर सकते हैं।
    • फिल्मों, किताबों, शो और टीवी श्रृंखला, समाचार या अन्य मनोरंजन विषयों जैसे मौजूदा चीजों के बारे में बात करें, जिन्हें व्यक्ति जान सकता है जितना अधिक लोकप्रिय होगा, उतना अधिक संभावना है कि वह इस पर चर्चा कर सकें (विशेषकर जब हवा में लटका हुआ शर्मनाक चुप्पी हो)।
    • सकारात्मक रहें ऐसे चीजों के बारे में सोचें जो हर किसी को पसंद करती हैं: शौक, पालतू जानवर, छुट्टी यात्रा, सप्ताहांत, मिठाई आदि ये नियम सार्वभौमिक नहीं हैं, लेकिन आपके क्रश का ध्यान और हित प्राप्त करने की अधिक संभावना है। फिर बातचीत को अधिक विशिष्ट बनाएं
    • नकारात्मक या नाजुक मामलों के बारे में बात न करें। किसी अन्य समय में राजनीति, धर्म, सामाजिक वर्गों या जाति जैसे विषयों से निपटने के लिए इसे छोड़ दें- इस तरह से अनजाने में व्यक्ति के साथ बहस न करें। अगर बातचीत की तरह कुछ ऐसा आता है, तो हंसो और कहो, "जी ... मैं आमतौर पर इस तरह के विषय से बचता हूं जब मैं दलों में हूं।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश चरण 5 प्राप्त करें
    4
    दोस्त बनाएं व्यक्ति के साथ इससे पहले कि आप अपने क्रश को जीत लें, आपको उसे जानना होगा ऐसा करने के लिए, अपने हितों से परिचित होने के लिए एक ईमानदारी से दोस्ती शुरू करें और पता करें कि आपके बीच समानताएं क्या हैं हर दोस्ती में विश्वास भी शामिल है, जो व्यक्ति को छोड़ने के लिए आमंत्रित करते समय आवश्यक होगा आखिरकार, कोई भी अजीब और रहस्यमय लोगों की तारीख पसंद नहीं करता।
    • व्यक्ति को फेसबुक में जोड़ें और कुछ छोटे पदों को ले जाएं, अगर वे सोशल नेटवर्क का इस्तेमाल करते हैं। तो, आप ध्यान देंगे और उसे आप की पसंद का एक विचार देंगे।
    • अपने दोस्तों को मत छोड़ो पुरानी दोस्ती बनाए रखने और नए लोगों को बनाए रखने के बीच संतुलन पाएं दूसरी ओर, अपने क्रश के साथ सामाजिक रूप से आक्रामक होने से बचें। उदाहरण के लिए, अंत तक समाप्त होने वाले सामाजिक नेटवर्क पर उसकी प्रोफ़ाइल का पता लगाएं। उसे अपने दोस्त के रूप में पहले से सोचें
  • भाग 2
    रुचि दिखा रहा है

    छवि का शीर्षक आपका क्रश चरण 6 प्राप्त करें
    1
    व्यक्ति प्रश्न पूछें यह ब्याज दिखाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है आप उससे पूछ सकते हैं कि वह कहां है, परिवार, कार्य, शौक, यात्रा, या जो चीज़ें वह करना पसंद करती हैं विशिष्ट और जीवंत रहें, लेकिन गैर-आक्रामक
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश चरण 7 प्राप्त करें
    2
    फ़्लर्ट. जल्दी या बाद में, आपको व्यक्ति के साथ हल्के ढंग से छेड़खानी शुरू करना होगा यदि वह पहला कदम उठाती है, तो महान- उसे वापस दे दो यदि नहीं, तो कार्रवाई करें: बात करते समय हल्के ढंग से उसके हाथ या कंधे को छूएं - अधिक निजी तारीफ करें (जैसे "आप सुंदर हैं" बल्कि "आप बहुत सुंदर लग रहे हैं") - और मुस्कान याद रखें और भरोसा रखना
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश चरण 8 प्राप्त करें



    3
    व्यक्ति को प्रभावित करें. अपने गुणों पर ध्यान दें अपने काम के बारे में या एक खेल के बारे में बात करें, जिसमें आप आत्मविश्वास दिखाने के लिए अभ्यास करते हैं - जो कुछ आकर्षक लगती है - और व्यक्ति को अपने जीवन का बेहतर ज्ञान दें। जब तक आप अभिमानी या पंडिताऊ नहीं हो, तब तक आप इसके बारे में भी बड़ा हो सकते हैं
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश चरण 9 प्राप्त करें
    4
    धीरज रखो. कोई भी अचानक अचानक प्यार में नहीं जा रहा है। प्रक्रिया समय लगता है और छोटी उपलब्धियों से प्रचलित होती है: सहज मुस्कान, संदेशों को प्रतिक्रियाएं, अधिक अंतरंग वार्तालाप आदि। शुरुआत को जलाओ मत, या आप अपने क्रश को हतोत्साहित कर सकते हैं या अपने इरादों के बारे में गलत छाप दे सकते हैं। इसे आसान ले लो और मज़े करो!
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश चरण 10 प्राप्त करें
    5
    उपस्थिति के बाद देखो बुनियादी नियम याद रखें: ध्यान रखना बाल, की कपड़ा, का स्वच्छता और मेकअप (यदि आप चाहें)। दुर्गन्ध दूर करने वाला और ए इत्र या एक कोलोन हल्के वजन का इसे ज़्यादा मत करो, ऐसा नहीं लगता कि आप बेताब हैं। अपने आप का ख्याल रखें, ठंडे कपड़े पहनें और अपनी ताकत (बाल, आंख, ऊंचाई, आदि) का लाभ उठाएं।
  • भाग 3
    व्यक्ति को कॉल करना

    छवि का शीर्षक आपका क्रश चरण 11 प्राप्त करें
    1
    व्यक्ति को छोड़ने के लिए कॉल करें. याद रखें कि आप यहां आने के लिए एक प्रक्रिया के माध्यम से चले गए हैं। शांत रहें और एक आकस्मिक तारीख सेट करें। यदि आपने (या कम से कम एक या दो अच्छी बातचीत) पहले दोस्ती विकसित की है, तो संभवतः आपको क्या करना है, इसके बारे में पता चल जाएगा।
    • अपने निमंत्रण में प्रत्यक्ष और विशिष्ट रहें कुछ कहो "क्या आप काम के बाद एक पेय के लिए बाहर जाना चाहते हैं?" या "क्या आप अगले सप्ताह बाहर जाने के लिए स्वतंत्र हैं? प्रकार मंगलवार या गुरुवार?" जब वह हां कहती है, तो समय तय करें और आपातकाल के लिए फोन मांगें (यदि आपके पास पहले से नहीं है) भी, तुम्हारा भी पास
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश चरण 12 प्राप्त करें
    2
    बैठक के बाद व्यक्ति से बात कर रहें एक संदेश भेजें या उसे बुलाओ, हालांकि यह कम आम है क्या अगले दिन या यहां तक ​​कि बैठक का दिन भी और ऐसा कुछ कहें, "क्या आपको घर मिल गया?" या "यह बहुत मज़ा था, हम बाद में बात करेंगे।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश चरण 13 प्राप्त करें
    3
    व्यक्ति के साथ बातचीत करना जारी रखें एक रिश्ते बनाने और अपने क्रश को हमेशा के लिए जीतने के लिए पिछले दो चरणों (बैठक और संदेश) दोहराएं। पूछें कि क्या वह व्हाट्सएप या फ़ोन के लिए बोलना पसंद करता है - जो निकटता का संकेत है सबसे पहले, हर हफ्ते जीवित रहने के लिए हर रोज उससे बात करें और प्रति सप्ताह कम से कम एक मीटिंग बुक करें।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश चरण 14 प्राप्त करें
    4
    व्यक्ति को अपनी रूचि की पुष्टि करें "संबंध" या अब के लिए फेसबुक का दर्जा बदलने के बारे में गंभीर बात करने के बारे में भी सोचें। यह उलटा पड़ सकता है आइए भविष्य में इन विवरणों के बारे में सोचें। अभी के लिए, अपनी रूचि की पुष्टि करें जैसे कि आप पहले से ही एक आधिकारिक दंपति थे: उदाहरण के लिए, "मेरे पास बहुत अच्छा समय था" या "मुझे आपके साथ फांसी पसंद है"।
    • व्यक्ति की स्तुति करो. ईमानदारी से रहें और उन सुविधाओं के बारे में बात करें जो आप अपने क्रश में प्रशंसा करते हैं। इसके अलावा, ये समझें कि ये प्रशंसा एक निहित, गैर-आक्रामक या यौन तरीके से रोमांटिक हो सकता है उदाहरण के लिए: व्यक्ति की शारीरिक विशेषताओं के बारे में सीधे बात मत करो, लेकिन "आप एक पोशाक में सुंदर लग रही हो"
    • बिना स्पष्ट कारण के लिए व्यक्ति को संदेश भेजें "हाय" कहो या आपने कुछ देखा और इसे याद किया। अपने आप को प्रसन्न करने के लिए प्रकाश और आसान बनाओ और खुद को और भी अधिक आनंद उठाएं।
    • व्यक्ति को कानूनी उपहार दें. हर कोई उपहार पाने के लिए पसंद करता है बस सावधान रहें, एक्सट्रपलेशन या कुछ देना जो बहुत घनिष्ठ या सूचक है अपने क्रश के हितों और क्या आप पहले से ही एक साथ रह चुके हैं, के बारे में सोचकर कुछ करें: फूल, कला का एक छोटा सा काम, शांत स्थान आदि में डिनर। आप रुचि के क्षेत्रों जैसे कि खेल, खाना पकाने, बागवानी, साहित्य, फिल्म या संगीत पर भी आकर्षित कर सकते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com