IhsAdke.com

कैसे किसी को वाजिब कैसे प्राप्त करें

कभी-कभी किसी व्यक्ति को गंभीरता से किसी चीज के बिना आपके साथ रहता है और फिर आपको पता है कि। अगर, और केवल एसई, आप वास्तव में यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि आप इस व्यक्ति को पसंद करते हैं, आप कुछ और प्राप्त कर सकते हैं। यह समय का 100% काम नहीं करता है, लेकिन किसी के साथ जुड़ना असंभव नहीं है जिसे आप नहीं करना चाहते।

चरणों

स्टेप 01 कमेंट करने के लिए एक प्लेयर प्राप्त करें
1
एहसास है कि अन्य व्यक्ति गंभीर कुछ नहीं करना चाहता है यदि आप सुनिश्चित हैं कि वह अन्य लोगों से मिलना / संबंधित है, तो यह कार्य करने का समय है।
  • स्टेप 02 में एक खिलाड़ी को प्राप्त करने के लिए शीर्षक वाला चित्र
    2
    अगला कदम थोड़ा अधिक अनुपलब्ध होने का प्रयास करना है। एक दोस्ताना और नियंत्रित तरीके से कार्य करें यदि वह अन्य लोगों के साथ बातचीत कर रहा है, तो कार्य करें जैसे कि आपको परवाह नहीं है। विपरीत सेक्स का आनंद लें
  • स्टेप 03 में बदलाव के लिए एक प्लेयर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    वह बहुत ही बहुत भ्रमित होगा। आपको आश्चर्य होगा कि यह अब नंबर एक प्राथमिकता क्यों नहीं है मनुष्य चाहते हैं कि वे क्या नहीं कर सकते। जब आप अनुपलब्ध हो जाते हैं, तो दूसरे व्यक्ति आपको अधिक चाहते हैं। आप के बारे में अधिक सोचेंगे
  • स्टेप 04 कमेंट करने के लिए एक प्लेयर प्राप्त करें



    4
    यदि कोई अन्य व्यक्ति आपके साथ सोता या आपको या कुछ भी चुम्बन करना चाहता है, तो कहो, "हम्म, क्यों? हमने ". इससे उसे आपका सम्मान मिलेगा और आपको लगता है कि आप अन्य लड़कों / लड़कियों से अलग हैं।
  • चित्रा शीर्षक से कदम 05 के लिए एक प्लेयर प्राप्त करें
    5
    इस बिंदु पर, यदि आप सही काम कर रहे हैं, तो वह दूसरों के साथ साझा करेगा और आप में से केवल सोच रहे होंगे। वे यह भी महसूस कर सकते हैं कि वे आपके साथ प्यार में हैं अनुपलब्ध अभिनय रखें, लेकिन धीरे-धीरे अपने जीवन में वापस चले जाएं अन्य लोगों के पीछे मत जाओ, लेकिन उन्हें अनदेखा न करें। यह वापस जाने का समय नहीं है।
  • स्टेप 06 कमिट करने के लिए एक प्लेयर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि दूसरे व्यक्ति ने देखा है कि वह आपको पसंद करता है - किसी और से ज्यादा - आप अपने गार्ड को थोड़ा कम कर सकते हैं और प्रतिबद्ध कर सकते हैं। हालांकि, चूंकि अन्य व्यक्ति सामान्यतया प्रतिबद्धताओं में नहीं है, फिर भी आपको उस गेम को थोड़ा सा दोहरा देना होगा कभी-कभी आप जैसे प्यार करते हैं, कभी कभी नहीं।
  • चित्र शीर्षक से कदम 07 के लिए एक प्लेयर बनाएं
    7
    अगर आप एक दूसरे के लिए सही व्यक्ति हैं तो वह एक प्रतिबद्धता चाहते हैं। गुड लक!
  • चेतावनी

    • यह काम नहीं कर सकता यदि व्यक्ति को आप में कोई दिलचस्पी नहीं है या यदि वह आपको पसंद नहीं करते हैं, तो रोकें। आप एक-दूसरे के लिए सही व्यक्ति नहीं हैं
    • अनुपलब्धता के साथ अभिनय करते समय, अनदेखी न करें या बिल्कुल अशिष्ट न हो। यह व्यक्ति को गलत विचार दे सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com