IhsAdke.com

पुरुषों को समझना जो एक गंभीर रिश्ते चाहते हैं

यदि आप अंत में एक ऐसे आदमी को मिला जो एक गंभीर रिश्ते चाहते हैं, तो आप उस रिश्ते को आखिरकार बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे। फिर भी, कभी-कभी यह समझना मुश्किल है कि वे क्या चाहते हैं। रिश्ते के दौरान आप निश्चित रूप से कुछ गलतियां करेंगे, लेकिन कुछ प्रतिबद्धता और एक खुले दिमाग के साथ, आप इसे समझ पाएंगे। जब आप अपने व्यक्ति के मन को समझते हैं तो आप अपने आप को एक स्थायी प्रेम का आनंद लेने का मौका देंगे।

चरणों

भाग 1
उसे मर्दाना महसूस करें

छवि जो कि लंबे समय तक के रिश्ते चाहते हैं, उन लोगों को समझना चरण 1
1
निर्णय लेने के लिए उससे बात करें कोई बात नहीं है कि आपको कुछ करने या निर्णय लेने के लिए उसकी स्वीकृति की आवश्यकता नहीं है, कम से कम उससे बात करना अच्छा होता है पुरुषों को लगता है जैसे वे अपने सहयोगियों को खुश करने के लिए काम करते हैं। यदि शब्द काम नहीं कर रहे हैं, तो उसे एक गैर-मौखिक तरीके से मनाने की कोशिश करें- कुरकुरा और कुत्ते का चेहरा पूछकर एक अच्छी टिप है
  • छवि का शीर्षक जो लोग दीर्घकालिक रिश्ते चाहते हैं समझें चरण 2
    2
    उसे बड़ा और मजबूत लग रहा है। पुरुष नायकों को महसूस करना पसंद करते हैं यहां तक ​​कि अगर आपको मजबूत और स्वतंत्र महसूस हो रहा है, उसे आपकी रक्षा करने और आपकी देखभाल करने की अनुमति देकर उसे खुश कर देगा शिष्टता के कृत्यों की सराहना करें, जैसे कि वह दरवाजे खोलता है या आपको पहले प्रवेश करने देता है।
  • छवि जिसका शीर्षक दीर्घकालिक रिश्ते चाहते हैं, समझें चरण 3
    3
    उसे पहल करें। अगर आप उसे समझें तो उसे कुछ करना ऐसा आसान होगा, यह उनका विचार था। सही निर्णय लेने में आपकी मदद करने के लिए सूक्ष्म सुराग का उपयोग करें
    • यदि आप चाहते हैं कि वह कार को ठीक करें, लेकिन उसे सीधे पूछने के थक गए हैं कुछ कहो: "आज मैं बीआर के बीच कील पर एक कार देखी, जिससे मुझे पागल हो गया।"
    • आप यह भी कह सकते हैं, "मुझे लगता है कि मुझे एक नई कार की ज़रूरत है प्रवेश करने के लिए पर्याप्त समय बचाने के लिए हमें कितना समय लगेगा? " वह शायद आपकी कार को ठीक करने के लिए या आपकी रक्षा के लिए प्रेरित करने के लिए अपनी कार को ठीक करने के लिए और अधिक धन खर्च करने के बारे में चिंतित होने के लिए तैयार हो जाएगा।
  • छवि जिसका नाम दीर्घकालिक रिश्ते चाहते हैं उन लोगों को समझें चरण 4
    4
    उसकी आजादी का सम्मान करें अपने दोस्तों को मत बताना (खासकर यदि आस पास है) तो यह आपके हाथों पर है। बात न करें जैसे कि आप उसे कुछ भी करने के लिए उसे हेरफेर कर सकते हैं। वह आखिरी चीज अपने दोस्तों और परिवार के सामने एक पिल्ला की तरह लग रही है।
  • छवि जो कि लंबे समय तक के रिश्ते चाहते हैं, उन लोगों को समझें शीर्षक चरण 5
    5
    पिछले रिश्तों के बारे में टिप्पणी से बचें अपने पूर्व के बारे में लगातार बात न करें, न ही उसके साथ अपने मौजूदा साथी की तुलना करें। इसके अलावा, यदि आप वास्तव में अपने पूर्व को पार नहीं कर चुके हैं, तो किसी अन्य व्यक्ति की तिथि न रखें। कोई भी कुछ किसी और किया के लिए दोषी ठहराया किया जाना चाहिए, बहुत कम एक और के समान होने के लिए आवश्यक हो। इसे अपने पूर्व के साथ तुलना करना आपको अपमानित महसूस करेगा - इसलिए ऐसा मत करो।
  • भाग 2
    सरल और प्रत्यक्ष संचार

    छवि जो कि लंबे समय तक के रिश्ते चाहते हैं, समझने वाले लोगों का शीर्षक चरण 6
    1
    पुरुष भावनाओं का व्याख्या करें मादा भावनाओं की तुलना में पुरुष भावनाएं बहुत कम जटिल होती हैं पुरुष जानते हैं कि वे क्या चाहते हैं और नहीं चाहते। वे आमतौर पर भावनाओं के बारे में बात नहीं करते हैं और भावनात्मक रूप से नहीं खोलते हैं, जब तक कि वे आपके साथ बहुत सहज महसूस न करें। कई समाजों में, लोग अपनी भावनाओं को प्रकट करने से दूर भागते हैं ताकि वे महसूस कर सकें कि वे स्थिति पर नियंत्रण में हैं।
  • छवि का शीर्षक जो लोग दीर्घकालिक रिश्ते चाहते हैं समझें चरण 7
    2
    शब्दों के पीछे का अर्थ जानें अगर आप उसे कुछ करना चाहते हैं, तो वह "हाँ" कह सकता है, तब भी जब वह ऐसा महसूस नहीं करता। आपको उसे पता होना चाहिए कि क्या वह आपको "कृपया" कहने के लिए कह रहा है या यदि वह ऐसा करना चाहता है यदि आपको पता नहीं है तो उसे गुस्सा नहीं आता है, लेकिन वह परेशान हो सकता है और महसूस करता है कि उसे नियंत्रित किया जा रहा है।
  • लम्बी अवधि के रिश्ते चाहते हैं जो लोग समझें शीर्षक शीर्षक 8 छवि चरण 8
    3
    साधारण प्रश्न पूछें उदाहरण के लिए: मान लीजिए कि जब आप टीवी पर खेल देख रहे हैं, तो आप अपनी खरीद को घर में ला रहे हैं। अगर आप मदद चाहते हैं, तो कुछ कहें "क्या आप चाहते हैं कि मैं चीजों को लाने के लिए व्यावसायिक तक इंतजार करूँ?" या "क्या आप समय निकाल सकते हैं और इन बैगों को लाने में मेरी सहायता कर सकते हैं?" इस बारे में लंबी चर्चा शुरू न करें कि आपको पता नहीं है कि आपको मदद की ज़रूरत है, जिससे आपको ध्यान नहीं दिया जा सकता है, या वह आपकी ज़रूरतों पर कभी ध्यान नहीं देता है, क्योंकि वह तुरंत बंद होगा। प्रत्यक्ष और सरल रहें, इसलिए आपको जो कुछ चाहिए वह प्राप्त करने के लिए अधिक संभावनाएं हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसका नाम लांग टर्म रिलेशनशिप चाहते हैं चरण 9
    4
    महत्वपूर्ण या जोड़ तोड़ने से बचें लगातार आलोचना और हेरफेर दोनों की गारंटी है कि वह दूर जा सकता है।
    • सम्मान के साथ अपने विचारों को सुनो, भले ही वे तुम्हारा से भिन्न हो। जब आप इसे समझते हैं और कहां से आता है, तो आप यह तय कर सकते हैं कि क्या आप इसके साथ रहना चाहते हैं या दूसरे रिश्ते की तलाश कर सकते हैं।
    • यदि उसे अपने जीवन के बाकी हिस्सों में उसके साथ बिताना चाहते हैं, तो उसे जानना चाहिए कि आपको कैसा महसूस होता है और तैयार रहना चाहिए। सबसे पहले, वह रोजगार, शहर, धर्म या कुछ और चीजें जैसे आप को खुश करने के लिए बदलना चाहते हैं। हालांकि, परिवर्तन स्थायी नहीं हो सकता है और रास्ते में एक बड़ी समस्या बन सकती है।
    • वह उसे नहीं होने के नाते उसे छोड़ने के बजाय रिश्ते छोड़ने के लिए तैयार रहें। साथ ही, आप कौन हो और आप अपने मूल्यों को बदल न दें ताकि वह इसे स्वीकार कर सकें।
  • भाग 3
    भौतिक संपर्क की अपेक्षा करें

    छवि जिसका शीर्षक दीर्घकालिक रिश्ते चाहते हैं, समझें 10
    1
    सीमाओं को स्पष्ट छोड़ दें पुरुषों को अपने भागीदारों द्वारा चेतावनी देना चाहते हैं कि वे क्या करना चाहिए या न करें, क्योंकि वे हमेशा खुद के लिए नहीं खोज पा रहे हैं यह उसकी भावनाओं को चोट नहीं पहुँचाएगा या पल को बर्बाद नहीं करेगा। यह भी अच्छा हो सकता है, क्योंकि वह सीमाओं को जानता होगा सूक्ष्म संकेतों को छोड़ें और उसे बताएं कि क्या अनुमति है या नहीं
  • छवि जिसका शीर्षक दीर्घकालिक रिश्ते चाहते हैं उन लोगों को समझें चरण 11
    2
    अपने fetishes स्वीकार करें पुरुष अपने साथी की आँखें, बाल, हाथ या अन्य शरीर के अंगों पर फेटिश कर सकते हैं। अगर आप इसे अपने बाल के साथ कुछ करते हैं, तो इसे बहुत पसंद करते हैं। यदि वह अपने हाथों को प्यार करता है और आपको अंगूठी देता है, तो जब भी आप उसके साथ हों I यदि वह आपके शरीर का अधिक घनिष्ठ हिस्सा पसंद करता है, तो आनंद लें। कई महिलाओं को वह अपने शरीर को दे रही है ध्यान के लिए मार डालेगा



  • छवि जो कि लंबे समय तक के रिश्ते चाहते हैं समझने वाले लोग शीर्षक 12
    3
    स्नेही रहें दोनों हाथों से अपना हाथ पकड़ो या उसकी बांह को उसके साथ लपेटें अपना हाथ अपने चेहरे पर रखें, अपनी उंगलियों को अपने हाथ से चलाएं या उसके चेहरे या छाती के खिलाफ हाथ पकड़ो। जब तक आप चिपचिपा नहीं हो तब तक स्नेही होना अच्छा होगा। प्यार और भक्ति से प्यार करना है - चिपचिपापन को कब्जे के साथ करना है। उसे नॉन-मौखिक संकेतों का पालन करने के लिए सीखें कि वह क्या पसंद करता है या नापसंद करता है
  • छवि जो कि दीर्घकालिक रिश्ते चाहते हैं उन लोगों को समझें 13
    4
    इसे शांत करने के लिए अपने स्पर्श का उपयोग करें यदि आपके साथी के काम पर बुरा दिन था, तो उसे कंधे की मालिश दें, जब वह आपको इसके बारे में बताता है। कुछ अच्छा कहो और यह भी कि आप उससे प्यार करते हैं
  • छवि का शीर्षक जो कि दीर्घकालिक रिश्ते चाहते हैं, समझें चरण 14
    5
    अपने कामुकता का आनंद लें स्टैरियोटाइप कहती हैं कि सभी पुरुष सेक्स चाहते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि वे आपको बहुत खुशी महसूस करना चाहते हैं जैसा आप महसूस करना चाहते हैं। जब वह तुम्हें जानता है कि वह क्या कर रहा है, उसका अहंकार बढ़ता है। तो, कहें कि आप क्या पसंद करते हैं और जो आपको नहीं पसंद है जब वह आपसे प्यार करता है, उसे वापस दो।
  • भाग 4
    प्यार जिंदा रखें

    छवि का शीर्षक जो लोग दीर्घकालिक रिश्ते चाहते हैं समझें चरण 15
    1
    उन चीजों का धन्यवाद जो उसने किया एक आदमी को यह जानना पसंद है कि उसका साथी उसके साथ रहने के लिए आभारी है। वह एहसान वापस 100 गुना ज्यादा देंगे। यदि आप उसे महसूस करते हैं कि वह पर्याप्त नहीं है, तो वह अन्य पुरुषों के साथ आपकी भागीदारी के बारे में अनिश्चित हो सकता है, आपको छोड़कर पुरुषों को घटिया महसूस करना पसंद नहीं है, जैसे महिलाओं को नहीं।
  • छवि का शीर्षक जो कि दीर्घकालिक रिश्ते चाहते हैं, समझें चरण 16
    2
    उसकी अच्छी देखभाल करें बेशक वह तुम्हारा ख्याल रखना चाहता है, लेकिन आपको प्रतिदान करना होगा। उन चीज़ों को जानें जो उन्हें मूल्यवान और प्यार करते हैं। उदाहरण के लिए, अगर वह घर से बना खाना पसंद करता है और आप खाना बनाना पसंद करते हैं, तो अपने पसंदीदा व्यंजन पकाने के लिए यह दिखाने के लिए कि वह आपको प्यार करता है
  • छवि जिसका नाम दीर्घकालिक रिश्ते चाहते हैं, उन लोगों को समझें चरण 17
    3
    दिखाएँ कि आप उसे प्रशंसा याद रखें कि यह शुरुआत में कब था, जब आप एक-दूसरे के लिए कुछ भी करेंगे इसे हमेशा ध्यान में रखें और उसे किसी के रूप में याद रखें जिसे आप याद नहीं कर सकते। सुनिश्चित करें कि यह आपको महसूस करता है जैसा कि आप इसे महसूस करते हैं जैसा कि आपको लगता है।
  • छवि जो कि लंबे समय तक रिश्ते चाहते हैं, समझें समूह 18
    4
    उसे पता चलिए कि आप उसके साथ रहेंगे, कोई भी बात नहीं। समझाओ कि आप हमेशा उसके साथ रहेंगे कभी भी उसे वह क्या चाहता है पाने के लिए दबाव महसूस न करें कुछ महत्वपूर्ण हासिल करने के लिए रिश्ते को समाप्त करने की धमकी न दें। हालांकि, जब आपके पास अंत का एक अच्छा कारण है तो स्थिति का विश्लेषण करें एक रिश्ते को जारी न करें जो आपकी आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता है
  • छवि जिसका शीर्षक दीर्घकालिक रिश्ते चाहते हैं, समझें चरण 1 9
    5
    उसे अपना विश्वास दो। जब वह कहता है कि वह आपको किसी भी कारण से नहीं छोड़ेगा और तदनुसार कार्य करेगा, तो उस पर भरोसा करें। लगातार मत पूछो कि वह आपको प्यार करता है या नहीं। इससे आप पागल हो सकते हैं, और आप उसे दूर ले जा सकते हैं।
  • छवि जिसका शीर्षक दीर्घकालिक रिश्ते चाहते हैं, उन लोगों को समझें चरण 20
    6
    कुछ हद तक क्षेत्रीय व्यवहार के लिए तैयार रहें। पुरुष प्रादेशिकवादी और ईर्ष्यापूर्ण होते हैं, खासकर यदि उनके साथी अन्य पुरुषों के लिए आकर्षण दिखाते हैं
    • उसकी भावनाओं का सम्मान करते हैं और अन्य पुरुषों से अधिक जुड़ाव से बचें, या तो भावनात्मक या शारीरिक रूप से आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह ऐसा व्यक्ति है जो अपने प्यार के बारे में सुरक्षित महसूस नहीं करता।
    • थोड़ा रहस्य हमेशा अच्छा होता है जब आप सार्वजनिक रूप से होते हैं तो बहुत खराब कपड़े पहनना न करें चाहे कितना भी वह अपने घटता पसंद करता है, वह इसे नफरत करता है जब आप इसे दूसरों को दिखाते हैं अच्छी तरह से पोशाक और सुंदर लग रही है, लेकिन अशिष्ट लग नहीं है। निजी क्षणों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ बचाएं
    • यदि आप लगातार यात्रा करते हैं तो थोड़ा ईर्ष्या के लिए तैयार हो जाओ पुरुषों ने कई फिल्में देखी हैं जिसमें लड़की यात्रा करते समय किसी नए से मिलती है, और उसके प्रेमी के साथ समाप्त होती है। इसे हर संभावित यात्रा में शामिल करने का प्रयास करें साथ ही, जब आप घर लौटते हैं, तो सुनिश्चित करें कि उन्हें पता है कि आपको वापस जाना कितना खुश है।
  • छवि जिसका नाम दीर्घकालिक रिश्ते चाहते हैं उन लोगों को समझना चरण 21
    7
    उन चीजों का आनंद लें जो आपके पास आम हैं आपके प्रेमी को आपके द्वारा किए जाने वाले कार्यों में शामिल होना पसंद है उसी समय, वह क्या करना पसंद करता है, भले ही उसका समुद्र तट बहुत ज्यादा नहीं है
    • अगर वह किसी खेल को पसंद करता है, तो इसके बारे में कुछ सीखें या उसके साथ गेम खेलने का प्रयास करें अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो आपको आगे बढ़ने की ज़रूरत नहीं है - लेकिन अक्सर आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं और आपके द्वारा अपेक्षित से ज्यादा मज़ेदार हो सकते हैं।
    • उसे अपने हितों पर आधारित उपहार दें, न कि आपका यह दिखा रहा है कि आपको पता है कि वह क्या पसंद करता है
  • छवि जिसका नाम दीर्घकालिक रिश्ते चाहते हैं उन लोगों को समझना चरण 22
    8
    पता है कि इसके लिए जगह कब है पुरुष अपनी आजादी को खोने से डरते हैं, वे दोस्तों के साथ डेटिंग करते हुए बाहर जाना चाहते हैं। यहां तक ​​कि जब वह अकेला था, तब भी दोस्तों के साथ कम किया जा रहा था, फिर भी उसे थोड़ी देर में एक बार बाहर निकलने का मौका मिलता है। आपको रिश्ते से दोस्ती भी बनी रहनी चाहिए इस प्रकार, आप अपनी पहचान को संरक्षित करते हैं
  • युक्तियाँ

    • पता लगाएँ कि क्या वह बच्चों को चाहता है या नहीं यदि आप बच्चों को चाहते हैं और वह नहीं करता है, तो यह रास्ते के साथ संबंधों को बर्बाद कर सकता है। अपने निर्माण और सृजन के बारे में भी बात करें, यह देखने के लिए कि क्या आप पेरेंटिंग के बारे में एक ही राय साझा करते हैं।

    चेतावनी

    • हमेशा ईमानदारी से रहें यदि आप एक स्वस्थ रिश्ते चाहते हैं, तो अपने साथी को सच्चाई बताएं। बेशक आपके पास कुछ रहस्य हो सकते हैं, लेकिन उनसे छिपाना मत करें जो आपको मानसिक और भावनात्मक रूप से हो रहा है
    • वास्तव में पसंद के बिना तिथि मत करो यदि आपको कम समय में कई रिश्ते होने की आदत है, जो लोग लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते की तलाश में हैं, तो आप से बचेंगे यदि आप गंभीरता से तिथि करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो ध्यान में रखते हुए एक आदमी का समय बर्बाद मत करो। वह आगे बढ़ने और बेहतर रिश्ते का पता लगाने का मौका पाने योग्य है।
    • कभी आपको ईर्ष्या करने की कोशिश न करें वह आपको कम पर भरोसा करेगा और दूसरे व्यक्ति पर बहुत गुस्सा होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com