IhsAdke.com

कैसे अपने शिक्षक इश्कबाज करने के लिए

क्या आपका शिक्षक ह्यूग जैकमैन की तरह दिखता है और क्या आपकी आँखें चमकती हैं जब वह आपसे बात करता है? क्या आपने कभी परिसर के नज़दीक एक बुद्धिमान रेस्तरां में उसके साथ बैठने का सपना देखा है, जबकि वह अपने सेलफोन को थरथानेवाला पर छोड़ देता है, इसलिए उसकी पत्नी कॉल नहीं कर सकती और उसकी आंखें अपने आकर्षक मुंह में ही पंगु बना सकती हैं? सबसे अधिक संभावना है कि आप ऊब और अकेला और नाटकीय रूप से नाटक कर रहे हैं, लेकिन शिक्षक के साथ लटकते हुए अपनी छुट्टी बिताने का एक मजेदार तरीका है, और यह भविष्य के अच्छे दोस्तों को प्रभावित करने के लिए एक शानदार व्यक्तिगत अनुभव है! यह कैसे करना है यह जानने के लिए पढ़ते रहें

चरणों

चित्र शीर्षक आपका शिक्षक चरण 1
1
उस व्यक्ति के साथ एक कोर्स में नामांकित करें, जिसकी आकर्षकता के लिए एक प्रतिष्ठा है किसी व्यक्ति के साथ आकर्षक विचार करने के साथ "लटकाओ" करना बहुत आसान होगा
  • चित्र शीर्षक आपका शिक्षक चरण 2
    2
    अपने क्षेत्र के विशेषज्ञता के क्षेत्र में एक पाठ्यक्रम में भाग लें छोटे, चर्चा-आधारित पाठ्यक्रम खोजने की कोशिश करें यदि आप रसायन विज्ञान में चूसते हैं और ड्रीम टीचर के साथ प्रयोगशाला में एक कोर्स में दाखिला लेते हैं, तो आप अपनी बेझिझक के साथ छेड़छाड़ करके बेवकूफ की तरह दिखेंगे, जबकि आप कोई बकवास नहीं कह रहे हैं। लक्ष्य बुद्धिमान और सेक्सी होने की छाप देकर आपकी बुद्धि और आपके शारीरिक गुणों को प्रदर्शित करना है।
  • छवि शीर्षक आपका शिक्षक चरण 3
    3
    यदि आपको लगता है कि वह आपकी रूचि रखता है, तो देखें कि वह आपके साथ कैसे इंटरैक्ट करता है और कैसे वह दूसरों के साथ इंटरैक्ट करता है। वह सिर्फ एक अनुकूल व्यक्ति बन सकता है, और दुर्भाग्य से उनकी आँखें किसी के लिए चमकती हैं क्योंकि उस विषय पर क्रश है।
  • चित्र शीर्षक आपका शिक्षक चरण 4
    4
    अपने कार्यालय में जाओ देखें कि यह और अधिक पृथक वातावरण में कैसे व्यवहार करता है। यदि वह आपके साथ बातचीत को प्राथमिकता के तौर पर पेश करता है, तो आप रुचि रखते हैं। यदि आप अपनी घड़ी को देख रहे हैं, तो यह इसलिए है क्योंकि आप इसे बंद कर रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक आपका शिक्षक चरण 5
    5
    मैत्रीपूर्ण रहें और दूसरे कोर्स के लोग शिक्षक को जलन हो और देखो कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है।



  • चित्र शीर्षक आपका शिक्षक चरण 6
    6
    अच्छे स्वाद का उपयोग करें और प्रस्तुतियों के पक्ष में नेकोलों में अतिरंजना न करें या ज्यादा दिखाएं इससे आपको यह इंप्रेशन मिलेगा कि आप निराश हैं इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि उसे वास्तव में महिला लिंग की प्राथमिकता है
  • छवि शीर्षक आपका शिक्षक चरण 7
    7
    कक्षा में बहुत रुचि दिखाएं, आँख से संपर्क करें और बहुत मुस्कुराएं यहां तक ​​कि अगर आप इसके साथ "निकल" नहीं करते हैं, तो आप इसकी वजह से 10 या भविष्य की सिफारिश कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक आपका शिक्षक चरण 8
    8
    खैर, सेमेस्टर के दौरान, आपको पहल करना होगा यह प्रक्रिया का सबसे कठिन हिस्सा हो सकता है सबसे अच्छा काम धीमी गति से चलना है। इस तरह, आप अपनी प्रतिक्रिया के आधार पर अपना व्यवहार बदल सकते हैं और अपने संभावित अपमान को कम कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक आपका शिक्षक चरण 9
    9
    सेमेस्टर बाहर चल रहा है जब अपने कार्यालय में जाओ यदि आप अंतिम परीक्षा के बाद जा सकते हैं, तो यह बेहतर होगा, कारण (या बहाना) छोड़ने के लिए स्पष्ट है यदि वह इसे टालता है, तो इसका मतलब है कि आपको अस्वीकार कर दिया गया है। सूची में अगले को देखो! सौभाग्य से, आप अब इस शिक्षक वर्ग में भाग नहीं लेंगे।
  • चित्र शीर्षक आपका शिक्षक चरण 10
    10
    यदि वह ग्रहणशील है, तो पूछें कि बातचीत जारी रखने के लिए आप कहीं मिल सकते हैं। अगर उसका चेहरा बदलता है और वह माफी मांगता है, इसका मतलब है कि उसे कोई रुचि नहीं है। यदि वह मुस्कुराता है और एक घंटे और एक स्थान का सुझाव देता है, तो आप जल्द ही अपने शिक्षक को देख सकेंगे अच्छा काम!
  • युक्तियाँ

    • संभव है कि आपके मित्र इस तरह की बात को अस्वीकार करते हैं उन्हें फोन मत करो! यदि आप अपने शिक्षक के प्रति आकर्षित हैं, और अपने ईमेल के माध्यम से, आपको लगता है कि वह ऐसा महसूस कर सकता है, दूसरों को अपने सपनों को नष्ट नहीं करने दें!
    • यदि आप इसे स्पष्ट करते हैं कि आप रुचि रखते हैं और शिक्षक आपको किसी अन्य छात्र की तरह व्यवहार करना जारी रखता है, तो उसे अभी भी पता नहीं है कि "आपको कैसा महसूस होता है।" अधिक प्रत्यक्ष रहें आँख से संपर्क करें यदि आप ऐसा करते हैं और वह आपसे खुद को दूर करते हैं, तो वह असुविधाजनक और मस्तिष्क महसूस कर सकता है
    • पता है कि कई पुरुष शिक्षक अपने विद्यार्थियों में जुनून को अपने अहसास को खिलाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। ऐसा न होने दें। अगर आपको लगता है कि आपका शिक्षक आप का उपयोग कर रहा है, तो तुरंत उसे रोको!
    • बुरा मत मानो या इसके साथ परेशान मत करो। आखिरकार, आप उनका छात्र हैं और उन्हें "डेटिंग" नहीं होना चाहिए।
    • यदि वह ना कहते हैं, अपने फैसले का सम्मान करें और व्यक्तिगत रूप से इसे मत लें अपने शिक्षक का पीछा न करें अपने आपको बताएं कि आपने जोखिम उठाया है, कार्रवाई की है, और वह स्वयं एक "नारीवादी" दृष्टिकोण है और गर्व होने के योग्य है।
    • पदाधिकारियों को अपनी स्थिति खोने के लिए परेशान नहीं होगा, क्योंकि यह होने की संभावना नहीं है। अपनी इच्छा के उद्देश्य के लिए एक आकर्षक सिर शिक्षक चुनने की कोशिश करें इसका अधिक मूल्य होगा, क्योंकि केवल सबसे महत्वपूर्ण और सफल शिक्षक धारक की स्थिति प्राप्त करते हैं।
    • अपने आप को रहो, लेकिन आकर्षक आकर्षक बनें, लेकिन कक्षा के लिए अधिक महत्व और अध्ययन न करें।
    • अगर वह दिलचस्पी है या नहीं, तो यह पता लगाने का एकमात्र तरीका है कि वह बुद्धिमान और सुरुचिपूर्ण तरीके से पूछे। अपने आप को अपमान न करें

    चेतावनी

    • पहल लेना और सेमेस्टर के अंत से पहले सफल नहीं होने पर आपका ग्रेड खराब हो सकता है।
    • अपने कार्यों के लिए जिम्मेदारी ले लो शिक्षक को दोष न दें जब आप अपने बारे में बुरा महसूस करते हैं
    • ज्यादातर शिक्षक ज्यादा पैसा नहीं बनाते हैं फैंसी रेस्तरां में लेने की उम्मीद मत करो
    • आपके साथ बाहर जाने वाले शिक्षक शायद किसी छात्र के साथ बाहर जाएंगे जो उपलब्ध हैं। इस व्यक्ति में एसटीडी हो सकते हैं और गंभीर संबंधों के लिए कोई संभावना नहीं होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com