IhsAdke.com

फ्लैग्रा में अपने पति या पत्नी को कैच कैसे करें

आप संकेत नोटिस किया और अपने मन पहले से ही एक साथ पहेली के टुकड़े डाल रहा है: अपने पति को देर से घर आता है या कड़ी मेहनत कर के बहाने के तहत सेवा में अतिरिक्त समय है। जब वह घर हो जाता है, एक शांत रात के खाने के बाद, वह इंटरनेट को जाता है और अजीब जवाब के साथ उनके सवालों पर ध्यान नहीं देता ... आपको लगता है कि कुछ गलत है और क्या खोजने के लिए, कुछ दृष्टिकोण है कि अपने शक की पुष्टि कर सकते हैं खोजने के लिए पर पढ़ें चाहता है ।

इससे पहले कि आप जासूसी की प्रक्रिया में शामिल हों, कुछ दिनों के बारे में सोचें कि आपके सबसे बुरे संदेह की पुष्टि होने पर आप क्या कर सकते हैं। क्या आप रिश्ते को कभी खत्म नहीं करने की बातों के लिए प्रतिबद्ध हैं, चाहे जांच के नतीजे क्या हों? यदि यह मामला है, तो एक अंधे आँख को बारी बारी से और सख्त विवरण जानने के दर्द को छोड़ दें। विश्वास है कि आपके पति आपके साथ धोखा दे रहे हैं, यह संकेत है कि इस संबंध में मौलिक गड़बड़ कुछ है और आप इसे समाप्त करने का एक बहाना चाहते हैं? यदि रिश्ते पहले ही हिल गए हैं, तो यह आपकी ऊर्जा को बचाने या इसे एक बार और सभी के लिए बंद करने के लिए समर्पित करने के लिए अधिक उपयोगी हो सकता है

यदि आप जांच करने का निर्णय लेते हैं, तो आप जो मिलते हैं उससे निपटने के लिए तैयार हों

नोट: आपके पति पर "जासूसी" के लिए कुछ सुझाव अधिकार क्षेत्र के आधार पर अवैध हो सकते हैं आगे बढ़ने से पहले मौजूदा कानून को जानें

चरणों

विधि 1
फ़ोन पर अपने पति को फ़्लैग करना

कैच नॉन नामक चित्र जिसे ऑनलाइन धोखा दे रहा है, चरण 10
1
अपनी उंगलियों को काम करते हैं टेलीफ़ोन हर किसी के जीवन में एक आम धागा है और हम उस पर अधिक से अधिक निर्भर हो जाते हैं जैसे समय बीत जाता है। इस वजह से, एक अच्छा मौका है कि इस चक्कर डी अमूर इसके माध्यम से उत्पन्न हो रहा है
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 1
    2
    यदि आप एक लैंडलाइन फोन के मालिक हैं, तो शोध करना आसान है।
    • एक दूसरा फोन लें और फ़ोन लाइन से उस कमरे में जुड़ें, जहां आपका पति शायद ही कभी चला जाता है। खारिज करें और नोजल को निकाल दें (पहले से) ताकि अधिनियम में पकड़े न जाए।
    • जब फोन की घंटी बजती है और आपके पति कहते हैं, "मुझे इसे लेने दो," लगाए गए टेलीफोन पर जाकर हुक को ध्यान से दबाएं। बहुत धीमे मत हो: बटन को हिलाने से लाइन पर एक क्लिक ध्वनि बनायेगी जो उसे वितरित करेगी।
  • चित्र कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 2
    3
    रिकार्ड। यदि आप जानते हैं कि अपने भविष्य के पूर्व पति के आसपास आप के साथ प्रेमी फोन नहीं होगा, लेकिन कोई कॉल करने का विरोध नहीं किया, जब आपको लगता है कि आप नहीं देख रहे हैं - या शायद उनकी सहमति के बिना रात में मालकिन कॉल - की रिकॉर्डिंग वार्तालाप काम कर सकता है पहले ही योजना फोन पर एक वायरटैप जगह है और प्राप्त करने के लिए डॉन जुआन कोई पकड़ नहीं
    • अगर आपके पास एक रिकॉर्डर के साथ एक सेल फोन है, तो माइक्रोफ़ोन के पास रिसीवर को रखें और प्रीमैमैप्स रिकॉर्ड करें। सब कुछ इकट्ठा करो और अपने पति को चलाने पर। उसे अपने टूथब्रश और कपड़े का एक बदलाव के साथ सूटकेस दें और उसे घर से निकाल दें। अगर, किसी भी मौके के द्वारा, कॉल गुरु के खुश घंटे की पुष्टि के दोस्त से है, कुछ भी नहीं हुआ का नाटक
  • चित्र कैट आपका धोखा दे जीवनसाथी चरण 3
    4
    एक बच्चे की निगरानी का प्रयोग करें यह दूसरों की बातचीत की सुनने के लिए एक सस्ता और सरल तरीका है बेशक, अगर वहाँ घर में कोई बच्चा है, एक छोटे से मुश्किल भेस हो सकता है। उसके पति बाहर कुछ दिन "खरीदारी करने के लिए" और एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर जाएँ अपेक्षा करें। एक बच्चे की निगरानी, ​​स्प्रे पेंट (एक रंग है कि पर्यावरण के साथ विलीन हो जाती है) और एक टेप रोल (यदि ट्रांसमीटर रोशनी एलईडी गया है) में से एक कर सकते हैं खरीदें।
    • स्प्रे पेंट के साथ ट्रांसमीटर (शिशु की तरफ) पेंट करें माइक्रोफ़ोन को चित्रित करने से पहले कवर करें ताकि आंतरिक घटकों को नुकसान न पहुंचे और पेंट का अधिक से अधिक न करें। आप घर में पेंट की गंध को स्पष्ट नहीं करना चाहते हैं
    • उस कमरे पर जाएं जहां आपको लगता है कि वह कॉल कर देगा और ट्रांसमीटर को एक सुस्पष्ट स्थान में छिपाएगा जो वह संभवतः जांच नहीं करेगा। कुछ किताबों के पीछे या, यदि आप अशुभ हैं, तो कमरे के कुछ कोने या बाथरूम में।
    • ट्रांसमीटर चालू करें और कम मात्रा वाले वातावरण में एक पोर्टेबल रेडियो रखें। दूसरे कमरे में जाएं और रिसीवर को चालू करें क्या आप रेडियो सुन सकते हैं? यदि हां, तो आप जाने के लिए तैयार हैं यदि नहीं, तब तक समायोजन न करें जब तक आप ट्रांसमीटर के संकेत स्पष्ट रूप से नहीं सुनें।
    • जब फोन बजता है और वह कहते हैं, "मैं पूरा करने के लिए जरूरत है ... यह काम कर रहा है," कहते हैं, "ठीक है, प्रिय, मैं हो जाएगा ..." (मैं उसे यह कहते सुना है, यह शायद पहले से ही खून में और नहीं एड्रेनालाईन का एक बहुत है और अधिक ध्यान दे रही है, इसलिए, किसी भी बहाना आविष्कार)। , कमरे में जाओ कॉल को सुनने के लिए मॉनिटर और रिकॉर्डर ऑन करें। अपने डर की पुष्टि की कर रहे हैं, एक तरफ का टिकट के साथ घर से बाहर एक टैक्सी और नाव उसके पति कहते हैं। बेशक, अगर आप सुन "ठीक है, सुबह, सिर में रिपोर्ट भेजने और ... इंतजार है, कि एक क्या है ... ट्रांसमीटर?", अपने लिए टैक्सी को कॉल करना आवश्यक हो सकता है
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 4
    5
    एक डिजिटल रिकॉर्डर का उपयोग करें आजकल, कई प्रकार के आवाज सक्रिय रिकॉर्डर हैं जैसे कि कलम, पेन ड्राइव और यहां तक ​​कि टेलीफोन। इसका मतलब है कि आप एक टेप रिकॉर्डर रख सकते हैं, जहां कहीं भी आप मानते हैं कि कनेक्शन बनाया जाएगा और बिजली जासूस एक जाल की तरह कार्रवाई में आ जाएगा। गुड लक!
  • चित्र कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 5
    6
    अपनी पत्नी के व्यक्तिगत संचार पर सभी विश्वास और जासूस को तोड़ दें उसके फोन पर सीधी पहुंच से बहुत कुछ पता चल सकता है - खासकर टेक्स्ट संदेश उसके करीबी दोस्त लगभग हमेशा शादी के बारे में सलाह और राय देंगे भेजे गए संदेश कभी-कभी उन्हें प्राप्त किए जाने से ज्यादा डिलीवर कर सकते हैं। चीजें कैसे आगे बढ़ रही हैं, इसके बारे में जानने के लिए नियमित रूप से अपना सेल फ़ोन देखें नकली नामों पर नज़र रखें, क्योंकि इस तकनीक का इस्तेमाल किसी भी धूमधाम के लिए नहीं किया जाता है।
    • ईमेल की जांच करें अपने प्रेमी के साथ नियुक्तियों का एक और तरीका ईमेल या चैट के उपयोग के माध्यम से है क्या होगा अगर आपकी पत्नी की ईमेल और बातचीत गुप्त में आपको भेजी गई? ऐसे जासूस सॉफ्टवेयर हैं जो आपको कंप्यूटर के सभी रिकॉर्ड और इतिहास की एक प्रतिलिपि बनाने और उन्हें अपने ईमेल पर भेजने की अनुमति देता है।
    • जब तक अपनी पत्नी को बहुत सावधान रहना होगा, आप जब वह चारों ओर नहीं है कंप्यूटर (या फोन) उस पर हो और ब्राउज़िंग इतिहास, हाल के अनुप्रयोगों और प्रेमी के लिए अन्य टुकड़ा ट्रेल्स देख सकते हैं। आप एक संक्षिप्त ईमेल एक अगली वास्ता या गर्म संदेशों के आदान-प्रदान की योजना बना पा सकते हैं।
    • जिस व्यक्ति का कोई संबंध हो रहा है, वह शायद आपको अपने ईमेल की जांच करने और अलग-अलग नामों के साथ ईमेल सहेजने से रोकने की कोशिश करेगा। पहुंच प्राप्त करने के लिए, व्यक्ति के सबसे सामान्य पासवर्ड की कोशिश करें अगर वह काम नहीं करता है, तो उस सॉफ़्टवेयर की तलाश करें जो आपको अपने खाते में हैक करने में मदद करेगी।
  • विधि 2
    अन्य विधियों का उपयोग करना

    कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 6
    1
    उपलब्ध उपकरणों का उपयोग करें आप निर्जीव वस्तुओं से सहायता प्राप्त कर सकते हैं - वे कभी बात नहीं करते! उदाहरण के लिए, हर कल्पनीय तरीके में गुप्त कैमरे उपलब्ध हैं! ये डिवाइस इतने विचारशील हैं कि आपको यह भी नहीं पता होगा कि कहीं एक छिपे हुए कैमरे हैं ये गैजेट दीवार घड़ियों से लेकर पौधों तक हैं
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 7
    2
    एक जीपीएस स्थापित करें मॉनिटर जहां आपके पति या पत्नी हाल ही में एक जीपीएस के साथ चले गए हैं यह डिवाइस आपको दिखाएगा कि वह कार के साथ कहाँ गया और कितनी देर तक यह था। अगली बार जब वह कहता है, "मैं देर से काम कर रहा हूं, तो आप जवाब दे सकते हैं," जी, मोटल 9 वास्तव में बहुत काम हो! "
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 8
    3
    लाभ की गणना करें जीपीएस ट्रैकिंग का एक मुफ्त विकल्प सेवा से पहले और बाद में वाहन के लाभ की निगरानी करना है। क्या दूरी काम और घर के बीच की दूरी के बराबर की गई है? मतभेद उन सवालों तक ले सकते हैं जो आपको समझने में सहायता कर सकते हैं कि क्या हो रहा है।
  • कैच आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 9
    4
    अपनी पत्नी के दोस्तों पर ध्यान दें वह सबसे कौन देखता है? वह किससे बात करता है? क्या वे भी आपके दोस्त हैं? जब आप उन्हें ढूंढते हैं, सतर्क रहें, लेकिन सीधे सवाल मत पूछो। आप उनसे पूछना नहीं चाहते हैं कि वे कौन समर्थन करते हैं। क्या लोग मत करो कहते हैं कि वे क्या कहते हैं के रूप में उपयोगी है।
  • कैच आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 10
    5
    अध्ययन का इतिहास अगर आपका कॉल इतिहास अवरुद्ध है, तो इंटरनेट पर अपने फोन खाते के विवरणों का उपयोग करें। इसके लिए एक पासवर्ड होना आवश्यक है, लेकिन ऐसा होने की संभावना है कि केस शुरू होने से पहले इंटरनेट पासवर्ड सेट अप किया गया है, इसलिए आप इसे अनुमान लगाने का प्रयास कर सकते हैं। कॉल की आवृत्ति और उनकी अवधि देखें। क्या ये कारक बढ़ रहे हैं या क्या वे समान स्तर पर हैं? यह जानने से आपको यह पता चलता है कि कैसे चीजें आगे बढ़ रही हैं
  • कैच आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 11
    6
    व्यवहार परिवर्तन पर नज़र रखें उपस्थिति, शीतलता, भावनात्मक टुकड़ी, दुश्मनी, भविष्य की परियोजनाओं के बारे में बात करने से इनकार और सेक्स में उदासीनता में परिवर्तन कुछ सबसे महत्वपूर्ण संशोधनों में से हैं। क्या ये बदलाव बढ़ रहे हैं या घट रहे हैं? परिवर्तन क्या हो रहा है में बहुत सारी अंतर्दृष्टि देता है।



  • चित्र कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी कदम 12
    7
    रहस्यों पर नज़र रखें एक गुप्त फोन की खोज करें जो आपके पति का पता लगाने के लिए उपयोग नहीं कर सकता। इसके अलावा, अपने कंप्यूटर पर रीसायकल बिन की जांच करें - लोग अक्सर इसे खाली करना भूल जाते हैं।
  • विधि 3
    एक जाल की स्थापना

    चित्र शीर्षक 30834 13
    1
    उसे अधिनियम में ले जाओ! यदि आप वास्तव में विश्वास करते हैं कि आपको धोखा दिया जा रहा है लेकिन जासूसी के माध्यम से कोई सबूत नहीं मिला है, तो आपको यह तय करना होगा कि आप सच्चाई जानने के लिए कितने दूर जाना चाहते हैं।
    • अपने आप से ईमानदारी से पूछिए, क्यों न अपने पति पर भरोसा करें। क्या आपके पास कोई कारण, वास्तविक या काल्पनिक है, विश्वास करने के लिए कि वह कभी भी, विश्वासघाती था? ठोस सबूत होना जरूरी नहीं है, लेकिन क्या आपको यह विश्वास करने के लिए कुछ है कि यह आपकी कल्पना की एक कल्पना नहीं है? यह आश्वस्त होना आम बात है कि केवल अपनी स्वयं की असुरक्षा का औचित्य साबित करने के लिए साक्ष्य में बने परिस्थितियों के आधार पर बेवफाई का मामला है।
    • तथ्य यह है कि वह आपको कम दिलचस्पी लगता है इसका मतलब यह नहीं है कि वह आप पर धोखा दे रहा है देर से काम करना या दोस्तों के साथ लटकाया जा सकता है बहाने नहीं किया जा सकता है। यह उन जोड़ों के लिए भी आम है, जो लंबे समय तक एक साथ रहे हैं कि वे क्यों प्यार में पड़ गए इस के कारण संबंध लेने के लिए दी गई दिन से दिन और तथ्य यह है कि लोगों को समय के साथ सहज होने के कारण है,। इसके अलावा, कभी-कभी नौकरी की लत पैदा होती है और आपके पति के पास वास्तव में "नौकरी से शादी" हो सकती है
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 14
    2
    कुछ अनुमानों को बनाएं उन्होंने कहा कि विश्वास करने के लिए, इस धारणा है कि उनकी पत्नी कुछ निवारक उपाय खोज की जा रही से बचने के लिए ले जाएगा के साथ शुरू असली कारण माना जाता है।
    • वह अपने घर कंप्यूटर से संदिग्ध ईमेल नहीं भेजेगी और घर से भी फोन नहीं करेगी।
    • वह यह नहीं कहेंगे कि वह देर से काम करेगी और मोटल पर जाएंगी क्योंकि उन्हें पता है कि उसे सेवा से बाहर देखा जा सकता है और आप उसे कभी भी कॉल कर सकते हैं
    • यह सामान्य दिनचर्या और पैटर्न का उपयोग करेगा जिसमें आप आदी हो गए हैं और इस बार विश्वासघात के लिए उपयोग करेंगे। बेवफाई के मामले में बहुत समय या प्रतिबद्धता की आवश्यकता नहीं होती है दो लोग खुद को पार्किंग में मिलते हैं, एक कार में जाते हैं, आधे घंटे के लिए एक मोटल रूम में जाते हैं और शॉपिंग करने के लिए समय पर वापस आ जाते हैं। यदि आप सच्चाई की खोज के लिए वास्तव में प्रतिबद्ध हैं, तो निम्नलिखित करें:
  • कैच आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 15
    3
    जाल को सेट करें एक जूम लेंस के साथ एक अच्छा कैमरा जाओ और उसकी पत्नी पर एक जीपीएस ट्रैकर जगह (कपड़े, पर्स, आदि) या उसके वाहन में। बिस्तर के पीछे एक आवाज सक्रिय रिकॉर्डर छुपाएं और फिर दो से चार दिनों की यात्रा की योजना बनाएं।
    • अपने घर का काम करो और वास्तव में एक शहर छोड़ने के लिए यात्रा के विवरण छोड़ते हुए लगते हैं जबकि गुप्त रूप से पास के होटल में रहने की योजना बना रहे हैं। अगर आपकी पत्नी को यात्रा का विवरण, अनुसूची की उम्मीद है, जानकारी प्राप्त करें और इसे अपनी पत्नी के साथ साझा करें, लेकिन आखिरी मिनट में रद्द करें और घर के करीब रहें
  • चित्र कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 16
    4
    बाहर निकलो हवाई अड्डे पर अपनी पत्नी को कॉल करें और जब आप गंतव्य पर पहुंचें। सेल फोन का प्रयोग करें और कहें कि यह वह जगह है जहां आपने कहा था कि यह होगा। माफी मांगो और उसे बताओ कि आप देर से काम करेंगे और रात में उसे कॉल करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 17
    5
    जीपीएस गतिविधि की निगरानी करें और देखें कि क्या आपकी पत्नी घर से बहुत लंबे समय तक दूर है मौके पर जाएं और इसे दूर से देखें
    • अपनी पत्नी का पालन करें (किराए पर एक कार एक महान विचार है), लेकिन अगर आप थोड़ा उधम मचाते हैं, तो ऐसा करने से पहले दो बार सोचें।
    • अगर आपकी पत्नी सीधे घर जाती है, तो सड़क पर पार्क करें और उसे देखें
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 18
    6
    आवश्यकतानुसार दोहराएं कैमरे का उपयोग करें और रिकॉर्डर को देखने के लिए देखें कि क्या आपने कुछ खो दिया है।
    • यदि आपको अधिक समय चाहिए, तो सुबह वापस कॉल करें और कहें कि आपको दूसरी रात रहने की ज़रूरत है तो माफी मांगें।
  • कैच आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 19
    7
    अगर आपको कुछ पता चला है, तो सबूत के साथ घर आओ यदि आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं, तो अब यात्रा का विस्तार नहीं करें इसे आप को खींचने न दें - आपको इसे साक्ष्य के साथ सामना करना पड़ता है या रिश्ते को बदलने या समाप्त करने के लिए इसके संदेह को ग्रहण करने की ज़रूरत है।
  • विधि 4
    खोज के बाद

    कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 20
    1
    मामले को जानने के परिणामों के साथ डील करें यह खोजना सुखद नहीं है कि उसे धोखा दिया गया था। वास्तव में, यह संभवतः विनाशकारी होगा, आखिरकार जिस आधार पर आपकी व्यक्तिगत जिंदगी का समर्थन किया गया है वह हिल गया है। इसके अलावा, आप जिस तरीके से सच्चाई को खोजने के लिए जासूसी कर सकते हैं, उसके कारण आप कम होने लग सकते हैं। खोज प्रक्रिया सता रही है और आप इसके लिए तैयार नहीं हो सकते हैं।
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 21
    2
    यदि आप कंक्रीट सबूत मिल सकता है कि आप धोखा दिया जा रहा है, अब आपके पास दयनीय होने का कारण है। और दुखी। सच्चाई यह है कि अज्ञानता में रहने के बजाए जानना बेहतर है। समय के साथ, आप यह सीखेंगे कि, अनुभव का दर्द भरा है, किसी को इसकी योग्यता है और आपका पति निश्चित रूप से वह व्यक्ति नहीं है। समस्या पर काबू पाने के लिए दोस्तों, परिवार और शायद एक चिकित्सक के समर्थन की तलाश करें। विवाह छोड़ने के लिए या नहीं, यह तय करना एक मील का मैदान है, जिसे आप नेविगेट करने का निर्णय केवल आप कर सकते हैं, लेकिन हमेशा इसे मजबूत करने वाले लोगों के समर्थन से। यह पढ़ने के लिए सहायक हो सकता है विश्वासघात के बाद शादी को कैसे ठीक करें.
  • चित्र कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 22
    3
    यदि आपको बेवफाई का सबूत नहीं मिल रहा है, तो आपको विश्वास नहीं है कि आपको धोखा दिया जा रहा है। या, अगर आपको संदेह है कि आपके पति बहुत सावधान हैं, तो अब आप जानते हैं कि उसे कैसे जाना है हालांकि, सुनिश्चित करें कि आपके शक मान्य हैं हो: इस स्तर पर, आप शायद किसी भी विश्वास है कि कभी रिश्ते में ही अस्तित्व में है के साथ खत्म हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • अपनी सहजता को कभी अनदेखा न करें - अपनी चिंताओं को शांत करने के लिए कम से कम एक शोध करें।
    • यदि वह अपने पति या पत्नी के ठिकाने के बारे में पूछता है और फिर भी उसका चेहरा छूकर जवाब देता है, तो वह कुछ छुपा सकता है
    • अपनी प्रतिक्रिया निर्धारित करने के लिए विश्वासघात के बारे में मजाक बनाएं
    • शारीरिक उत्तेजना का उपयोग करें अपने पति या पत्नी के साथ संपर्क करें, जो आपको लगता है कि प्रेम प्रसंग था और अपनी नाक का उपयोग करें। देखें कि क्या वह एक नई खुशबू का उपयोग कर रहा है या वह आफ़्टरशेव है कि उसने लंबे समय में उपयोग नहीं किया था
    • संदिग्ध यदि आपका पति एक दूसरे सेल फोन खरीदता है अगर यह बिना स्पष्टीकरण या गुप्त रूप से किया जाता है, तब भी अधिक संदेह है अन्य संदेहों में फोन या कंप्यूटर पर लॉक की अचानक उपस्थिति या फोन को मूक मोड में पूरे समय डालना शामिल है।
    • क्या वह देर से काम कर रहा है? यह प्रेम प्रसंग का संकेत हो सकता है
    • कई दिनों तक उसकी गाड़ी खोजें कॉफ़ी कप से कंडोम लेबल्स तक असामान्य आइटम ढूंढें।
    • अगर आपको लगता है कि आपका पति रक्षात्मक और परेशान हो रहा है, तो हार न दें जब तक वह स्वीकार नहीं करता तब तक बातचीत को असुविधाजनक रखें। ऐसा केवल तभी करें जब यह स्पष्ट हो जाता है कि उसे खोजी जाने की सच्चाई से परेशान किया गया है। अगर वह निर्दोष है या नाराज नहीं है, तो आप परेशानी में होंगे।
    • उपस्थिति में कोई भी अचानक परिवर्तन (वजन घटाने, नया केश विन्यास, नया कपड़े, आदि) एक मामले का संकेत हो सकता है। ध्यान रखना, क्योंकि हर कोई जीवन में संकटों से गुज़रता है और बहुत से लोग सुधार के साथ इसका समाधान करने की कोशिश करते हैं: यह अपने आप में एक मामले का संकेत नहीं है।
    • जब आपका व्यक्ति आपको उठाने के लिए बात कर रहा है (जैसे बातचीत में किसी और के नाम की बात करना, उदाहरण के लिए), तो अपना कान ध्यान रखें।

    चेतावनी

    • आप जो भी खोज करेंगे उसे पसंद नहीं किया जा सकता है आप शायद यह जानना नहीं चाहते हैं कि आपको धोखा दिया जा रहा है या नहीं।
    • यदि आपका संदेह वास्तव में नीचा बिना पागल ईर्ष्या है - और आपके पति ने जासूसी गतिविधियों का पता लगाया है - तो संभवतः आपने रिश्ते को गंभीर (और संभवत: अपूरणीय) नुकसान पहुंचाया है। भले ही वह पकड़ा न जाए, तो एक मनोचिकित्सक पर जाएं!
    • जिस तरीके से आप जासूस उपकरणों का उपयोग करते हैं, वे दूसरों की गोपनीयता का उल्लंघन कर सकते हैं। उत्पादों के इच्छित उपयोग के लिए कृपया लागू कानून देखें - कुछ मामलों में, इन मदों का कानूनी रूप से उपयोग नहीं किया जा सकता।
      • किसी व्यक्ति पर उसकी सहमति के बिना जासूसी करना अवैध हो सकता है
      • उनकी सहमति के बिना किसी अन्य व्यक्ति के कंप्यूटर में प्रवेश करना अवैध हो सकता है
      • कंप्यूटर हैकिंग सॉफ्टवेयर का प्रयोग करना अवैध हो सकता है। आप माइक्रो कीलॉगर जैसे प्रसिद्ध निगरानी सॉफ्टवेयर का उपयोग कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com