IhsAdke.com

कैसे एक उत्कृष्ट अस्तित्व और आतंक खेल बनाने के लिए

कुछ वीडियो गेम प्रशिक्षण के बाद, क्या आप एक अस्तित्व और आतंक खेल खेलने का फैसला किया? खैर, ये सरल कदम आपको अपने गेम के डर से लोगों को हिलाकर करने में मदद करेंगे!

चरणों

एक शानदार डरावनी जीवन रक्षा चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
1
एक प्रभावी प्राणी चुनें लाश दिलचस्प हैं, लेकिन उन्हें पीटा गया है, क्योंकि हर कोई उनका उपयोग करना शुरू कर चुका है। शैली के लोकप्रिय खेलों पर गौर करें, जैसे मौन हिल, और प्राणियों के अनूठे डिजाइन को ध्यान में रखें। अब किसी चीज की एक ऐसी अवधारणा के बारे में सोचो जो पहले कभी नहीं देख पाई है, और अपने गेम में लागू है। दुश्मन हमेशा एक प्राणी नहीं होता है, वह एक इंसान हो सकता है उसे डरावना छोड़ दें जिससे उसे निर्दोष और उन्मत्त दिखता है, जैसे कि एक रक्त-आच्छादित छोटी लड़की को भूतिया हंसी के साथ प्रभावी होता है।
  • एक शानदार डरावनी जीवन रक्षा चरण 2 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    2
    संभव के रूप में कई clichés से बचें। महान खेल विचारों को पहले से ही एक गरीब पसंद और क्लर्कों के अति प्रयोग द्वारा बर्बाद कर दिया गया है। क्लिच्स में शामिल हैं: लाश, त्याग किए गए स्थानों, बेपरवाह पात्र, आदि।
  • एक शानदार डरावनी जीवन रक्षा चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    साउंडट्रैक निकालें एक बात यह है कि जब आपको डरना छोड़ना चाहते हैं, तो खेल का सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला ऐसा होता है कि साउंडट्रैक को निकालना होता है। यह विश्वास करना मुश्किल है, लेकिन जब आप एक सिम्फनी के बिना एक डरावनी चीज़ के साथ संघर्ष कर रहे हैं, तो यह अधिक डरावना हो जाता है
  • एक खूबसूरत डरावनी जीवन रक्षा चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4



    कुछ डराने का उपयोग करें कुछ अप्रत्याशित जगह के बाहर एक राक्षस से कूदते हुए कुछ भी नहीं है, एक कोठरी की तरह, सही है? तो उन्हें भी अक्सर क्यों का उपयोग करें? जब भी ऐसा होता है, तब भी डर खत्म हो जाती है
  • एक शानदार डरावनी जीवन रक्षा चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    रंबल फ़ंक्शन यदि आप कन्सोल के लिए खेल बना रहे हैं, तो आपके पास ऐसा उपकरण होगा जो पीसी उपयोगकर्ता नहीं है, जैसे कंपन नियंत्रण। दिल की धड़कन या यादृच्छिक बेवकूफ जैसी सरल विशेषताएं खिलाड़ियों को डरा देंगी जब वे इंतजार नहीं करेंगे।
  • एक शानदार डरावनी जीवन रक्षा चरण 6 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    6
    सीमित दृश्यता कभी-कभी खुलासा करते हुए सबसे अधिक डराता है मूक हिल जैसे खेलों ने नायकों के सामने लगभग 1.5 मीटर की दूरी पर दृश्यता सीमित करके खिलाड़ियों को आतंकित किया।
  • एक शानदार डरावनी जीवन रक्षा के चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    वातावरण प्रभावी है एक बिंदु पर प्राणी तुम्हारे सामने हो सकता है और आपके पीछे अगले दूसरा हो सकता है। ध्वनि और भयानक पृष्ठभूमि शोर (फुसफुसाते हुए, हँसी, नक्शेकदम)।
  • युक्तियाँ

    • जो भी आप करते हैं, सुनिश्चित करें कि नियंत्रण सुविधाजनक हैं!
    • ध्यान रखें कि आप हर किसी के लिए खेल बना रहे हैं, न कि खुद के लिए, इसलिए आंतरिक चुटकुले से बचने की कोशिश करें
    • यहां तक ​​कि अगर आपके पास बहुत अच्छा ग्राफिक्स नहीं है, तो देखें कि क्या आप उन्हें सहायता के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, जैसा कि वे पहले मौन हिल में करते थे।
    • कई मित्रों से पूछें कि वे अपने विचारों के बारे में राय दें।
    • हर किसी को खेल का आनंद लेने की उम्मीद मत करो, हर कोई आतंक को पसंद नहीं करता है
    • खेल में अंधेरे डालें - यह उसके वातावरण को जोड़ता है
    • खेल के हिस्से के रूप में ध्वनि तत्वों का उपयोग करें, लेकिन इसे अधिक करना न करें।

    चेतावनी

    • अन्य खेलों की प्रतिलिपि करने का प्रयास न करें यदि आप एक प्रशंसक के रूप में अपने और अपने दोस्तों के खेलने के लिए एक श्रद्धांजलि बना रहे हैं, तो ठीक है, लेकिन अन्य श्रृंखलाओं के आधार पर गेम बेचना आमतौर पर एक कॉपीराइट उल्लंघन है, जो आपको मुकदमा दे सकता है।
    • जीतने के लिए असंभव खेल नहीं बनाएं एक चुनौती की तरह खिलाड़ी, लेकिन एक पागल कठिनाई अब तक बेतुका है। खेल मुश्किल होना चाहिए, लेकिन असंभव नहीं है।
    • संवेदनशील विषयों से बचें, जो नकारात्मक प्रतिक्रिया दे सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com