IhsAdke.com

गोल्ड लहसुन कैसे करें

क्या आपके पास एक नुस्खा है जो सुनहरी लहसुन के लिए पूछता है, लेकिन क्या एक घंटे या उससे अधिक समय तक पाक लहसुन का काम नहीं करना चाहता? सोने का पानी लहसुन की यह त्वरित, सरल और सरल प्रक्रिया आपको पता चलने वाली पाक दुनिया को क्रांति देगा। लहसुन के लिए पूछने वाले कई व्यंजनों के साथ, यह तकनीक निश्चित रूप से प्रभावित करेगी।

चरणों

भाग 1
स्वर्ण लहसुन बनाना

कैरेमेलाइज़ लहसुन चरण 1 नामक चित्र
1
चाकू के फ्लैट की ओर लहसुन को कुचलने और छीलकर। लहसुन की एक लौंग के ऊपर चाकू के फ्लैट की ओर रखें और चाकू पर अपना हाथ दबाने से इसे जल्दी से कुचल दें। जब कुचल, यह छील करने के लिए बहुत आसान है।
  • कैरेमेलाइज़ लसनी चरण 2 नामक चित्र
    2
    लहसुन से युक्तियाँ निकालें यह जरूरी नहीं है क्योंकि इससे स्वाद पर असर नहीं पड़ेगा, लेकिन मेहमानों की सौभाग्य है, जो सेवा करेंगे।
  • कैरेमेलाइज़ लहसनी चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    फ्राइंग पैन में 0.5 से 1.5 सेंटीमीटर जैतून का तेल जोड़ें और मध्यम गर्मी पर रखें। यदि आप चाहें तो आप जैतून के तेल को बचा सकते हैं, लेकिन तेल इतना स्वादिष्ट है कि यह खाना पकाने के बाद इस्तेमाल करने के लिए व्यावहारिक रूप से भीख मांगता है (लहसुन जैतून का तेल का उपयोग करने के तरीकों के लिए नीचे अनुभाग देखें)
  • कैरेमेलाइज़ लहसनी चरण 4 नामक चित्र
    4
    लगभग 6 या 7 मिनट के लिए लहसुन को कुक कर, बार-बार घुमाएं ताकि जला न जाए। आवंटित समय के बाद लहसुन के लौंगों को सोने और सुगन्धित होने के लिए जरूरी, यदि आवश्यक हो तो सेट करें।
    • उनके तेजी से सोने का पानी चढ़ा हुआ लहसुन के लहसुन को अंदर की तरफ थोड़ा कुरकुरे होना चाहिए और बाहर की तरफ मीठा और नरम होना चाहिए - इसी तरह आप जानते हैं कि वे कब तैयार हैं।
  • कैरेमेलाइज लहसनी चरण 5 नामक चित्र
    5
    लसनी को एक स्लॉट चम्मच से निकालें और सेवा दें। गोल्डन लहसुन विभिन्न व्यंजनों पर बहुत अच्छा लग रहा है और केवल 10 मिनट लगते हैं।



  • भाग 2
    स्वर्ण लहसुन का उपयोग करना

    कैरेमेलाइज़ लहसनी चरण 7 नामक चित्र
    1
    पिज्जा पर स्वर्ण लहसुन का उपयोग करें. पिशाच किस पिशाच से भयभीत नहीं है?
  • कैरेमेलाइज़ लहसुन चरण 8 नामक चित्र
    2
    बल्लेबाज में सुनहरा लहसुन का उपयोग करें। एक ही समय में मीठा और मसालेदार! गोल्डन लहसुन निश्चित रूप से आटा के लिए एक विशेष स्पर्श देता है
  • कैरेमेलाइज़ लहसुन चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    3
    क्रोस्ट्रिन में स्वर्ण लहसुन की रगड़ें। आम तौर पर ब्रूशेटा के लिए एक आधार के रूप में कार्य करता है जो टोस्टेड रोटी, कॉस्टरनी बनाना आसान है और मास्टर करने में मुश्किल है।
  • कैरेमेलाइज़ लहसुन चरण 10 नामक चित्र
    4
    भेड़ के बच्चे पर सुनहरा लहसुन का उपयोग करें. मेमने के पैर को ख़त्म करना, या भरने के लिए उपयोग करना। आप मेमने और लहसुन के साथ गलत नहीं जा सकते।
  • कैरामिलेइज लहसनी चरण 6 नामक चित्र
    5
    रेफ्रिजरेटर में कई हफ्तों के लिए तेल में स्वर्ण लहसुन स्टोर करें। यदि आप तुरंत लहसुन का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो आप इसे उसी तेल में आसानी से संग्रहीत कर सकते हैं जिसमें आपने इसे पकाया था। कई हफ्तों तक एक प्लास्टिक कंटेनर या ग्लास पॉट और स्टोर पर स्थानांतरण करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com