IhsAdke.com

चीन में एक सप्लायर कैसे खोजें

मान लें कि आपके पास एक उत्पाद के लिए एक विचार है, या आपको विश्वास है कि आप दूसरे के लिए सही ग्राहक जानते हैं, और आप कम विकास और उत्पादन लागत के कारण चीन में एक सप्लायर खोजना चाहते हैं। यदि आप उत्पाद नाम, या अवधारणा को Google पर खेलते हैं, तो आपको चीन के कई निर्माताओं को मिलेगा हालांकि, यह उतना आसान नहीं है जितना आपको एक विश्वसनीय खोजना होगा और आपकी विशिष्ट जरूरतों को पूरा करने के साथ-साथ आपके साथ व्यापार करने की तीव्र इच्छा भी होगी। बहुत से लोग निराश हैं क्योंकि वे महीने में चीन में आपूर्तिकर्ताओं के साथ समुदाय रहे हैं, लेकिन वे आगे नहीं जा सकते। कारण, आमतौर पर, शुरुआत में सही साझेदार नहीं मिला है। इसे सफलतापूर्वक करने के लिए रणनीति की आवश्यकता है। यह जागरूकता, ज्ञान और अनुसंधान की एक अच्छी रकम है। आपके लिए सही सप्लायर खोजने के लिए नीचे कुछ व्यावहारिक कदम हैं I

चरणों

चित्र चीन में एक सप्लायर खोजें शीर्षक चरण 1
1
समझो कि आपको क्या चाहिए सबसे पहले आपको पता होना चाहिए कि क्या उपलब्ध है, और जानकारी को वर्गीकृत करने का एक तरीका है। यहां कुछ श्रेणियां हैं जो आपको चीनी आपूर्तिकर्ताओं को व्यवस्थित करने में मदद करती हैं: निर्माता बनाम। तीसरे सबसे बड़े निगम बनाम पारिवारिक कंपनियां- तीसरे पक्ष के पास उत्पादों बनाम विकसित करने की क्षमता है। तृतीय पक्ष जो खड़ी एकीकृत निर्माता बनाते हैं और बेचते हैं। विधानसभा लाइन, आदि उचित श्रेणीबद्ध आपूर्तिकर्ता आपको समझने में सहायता करेंगे कि आपको क्या चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आपको विशिष्ट उत्पादों को आयात करना है, तो आप किसी तीसरे पक्ष के बजाय सीधे कारखाने से निपटने के लिए चुन सकते हैं। अगर यह एक छोटा सा व्यवसाय है, और उसे समर्पित ध्यान देने की आवश्यकता है, तो आप एक छोटे परिवार के व्यवसाय को पसंद कर सकते हैं।
  • चीन में एक सप्लायर खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    अपनी विशिष्ट आवश्यकताओं की दिशा में अपने श्रेणी प्रणाली को विकसित करने के लिए प्रारंभिक इंटरनेट अनुसंधान का संचालन करें। खोज परिणाम की व्याख्या करने में आपकी सहायता के लिए डेटा तालिका बनाएं ताकि कार्य अधिक प्रभावी ढंग से हो सके तालिका में कॉलम जैसे कि कंपनी का नाम, संपर्क जानकारी, आकार और क्षेत्र, श्रेणी, और नोट शामिल होना चाहिए।
  • चित्र चीन में एक प्रदायक खोजें शीर्षक चरण 3
    3
    अपने उत्पाद से संबंधित जानकारी खोजने के लिए खोज इंजन का उपयोग करें पहले 100 परिणाम सबसे अधिक प्रासंगिक साइट होंगे आप प्रतिस्पर्धियों से भी जानकारी पा सकते हैं, और बाजार खंड और विज्ञापन चैनलों के बारे में बेहतर विचार विकसित कर सकते हैं।



  • चित्र चीन में एक प्रदायक खोजें शीर्षक चरण 4
    4
    चीनी आपूर्तिकर्ताओं के बारे में संरचित जानकारी पाने के लिए लोकप्रिय व्यावसायिक निर्देशिकाओं का उपयोग करें ये उद्योग की अंतर्दृष्टि प्राप्त करने के लिए एक उत्कृष्ट संसाधन हैं
  • चित्र चीन में ढूँढें एक प्रदायक खोजें चरण 5
    5
    जिन आपूर्तिकर्ताओं के साथ काम करना चाहते हैं उनकी सूची को फ़िल्टर करें जब तक आप उपयुक्त आकार तक नहीं पहुंचते। इस स्तर पर, आपको पता होना चाहिए कि आपकी असली आवश्यकता क्या है, और आपके पास क्या उपलब्ध है। उन लोगों के संपर्क में रहें, जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं और उनके साथ काम करने के संबंध विकसित करते हैं। आखिरकार आपको सही एक मिलेगा यह प्रक्रिया एक मजेदार और मैत्रीपूर्ण अनुभव हो सकती है
  • चित्र चीन में ढूँढें एक प्रदायक खोजें चरण 6
    6
    आपकी मदद करने के लिए एक स्थानीय चीनी व्यापार खोजें ये लोग जानते हैं कि सप्लायर, स्थानीय व्यापारिक रिवाजों की जांच कैसे करें, जो आपके लिए अज्ञात हैं। आपके पास एक स्थानीय गाइड होने के बाद, बाकी आसान है
  • युक्तियाँ

    • आपूर्तिकर्ताओं के साथ काम करें जिन्होंने पहले ही अपने उत्पादों को ब्राजील में निर्यात किया है एजेंट के रिश्ते पर ध्यान दें कई निर्माताओं के पास अपने उत्पादों को किसी विशेष अनुबंध के बिना किसी तीसरे पक्ष के जरिये देश में अच्छी मात्रा में निर्यात किया जा सकता है। वे प्रत्यक्ष चैनल स्थापित करना चाह सकते हैं, और इसका मतलब है कि आपके लिए और अधिक व्यापार होता है।
    • पता है कि कई फैक्टरी निर्देशक अंग्रेजी नहीं बोलते हैं, हालांकि उनके साथ अच्छे संबंध स्थापित करना दीर्घकालिक सफलता के लिए महत्वपूर्ण है।
    • किसी व्यक्ति को यात्रा करने के लिए चुनने से पहले एक स्वतंत्र तृतीय पक्ष संभावित आपूर्तिकर्ताओं की त्वरित और कुशल जांच के लिए एक उत्कृष्ट विचार हो सकता है चीन में कई कंपनियां हैं जो पश्चिमी देशों के स्वामित्व वाले हैं जो इस सेवा को करते हैं, और शुरुआत में आपके और निर्माता के बीच एक अच्छा पुल स्थापित कर सकते हैं।
    • ईमेल उत्पाद विनिर्देशों, सूची और मूल्य सूची के बारे में बात करने के लिए एक महान उपकरण है। एक गहरा संबंध स्थापित करने के लिए, एक टेलीफोन कॉल 10 गुना बेहतर है एक फेस-टू-फेस बैठक 100 गुना है। बहुत से लोग व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं, इसलिए आपको यह प्रदर्शित करना होगा कि आप इसके बारे में गंभीर हैं। जब तक संपर्क व्यक्ति अंग्रेजी (या पुर्तगाली) बोलता है, तब तक आप उसे कॉल कर सकते हैं कोई बात नहीं, आप एक-दूसरे को कैसे समझते हैं, ईमेल के माध्यम से बोलना जारी रखना हमेशा संभव होता है।
    • जानकारी उस डेटा में आती है जो तुच्छ लगती है। ईमेल पता, उदाहरण के लिए, विक्रेता के बारे में उपयोगी जानकारी प्रकट कर सकता है हालांकि, इतनी जल्दी न्याय न करें यह जानना असंभव है कि सबसे अच्छी सूचना कहां से आएगी।
    • अपने उत्पाद का एक संपूर्ण और कुशल दस्तावेज़ बनाएं। ऐसा करने के लिए 3D और 2 डी, फोटो, नमूने, प्रोटोटाइप में प्रोजेक्ट अच्छे तरीके हैं। कभी-कभी शब्द पर्याप्त नहीं होते हैं * चीन में कारखाने का दौरा ही एकमात्र विश्वसनीय तरीका है जो वास्तव में पता है कि संयंत्र की क्षमता क्या है, और यह कंपनी से एकत्रित डाटा को जांचने के अलावा, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आईएसओ और गुणवत्ता सिद्धांत लागू होते हैं: , प्रक्रियाएं, उत्पाद की गुणवत्ता, संकुल, कर्मचारियों का प्रशिक्षण, कामकाजी परिस्थितियां, उपकरणों का रख-रखाव आदि। इससे कंपनी के प्रबंधन के बारे में संकेत मिलेगा। प्रबंधन टीम के साथ एक आमने-सामने की बैठक आपको अपने अनुभव और प्रोजेक्ट में शामिल होने की इच्छा का एक विचार भी देगा। एक मैत्रीपूर्ण संबंध बनाने में सक्षम होंगे, जो महत्वपूर्ण है
    • आपूर्तिकर्ताओं के प्रकारों का विश्लेषण करना सामरिक महत्व है। इससे आपको यह समझने में मदद मिलेगी कि आप कहां हैं, किस तरह के परिणामों की उम्मीद है, और आपसी सहयोगों में किस चीज की देखभाल करने की आवश्यकता है। जानकारी का विश्लेषण करने में आपकी सहायता करने के लिए आपको एक अनुभवी व्यक्ति की आवश्यकता हो सकती है। आपकी रणनीति में, आपको भावी सौदों पर भी विचार करना होगा। आप चीनी पेशेवरों से सलाह ले सकते हैं जो मानसिकता, संस्कृति और स्थानीय व्यापार प्रथाओं को समझते हैं। यदि आप अंग्रेजी में विक्रेता की वेबसाइट पर जाएं, या महत्वपूर्ण जानकारी वाले डेटा को न छोड़ें, तो इसका गलत अर्थ गलत किया जा सकता है।
    • सिर्फ इसलिए कि साइट को Google पर अच्छी तरह से रखा गया है इसका यह अर्थ नहीं है कि यह एक गंभीर व्यवसाय है। कुछ चीनी विक्रेताओं को यह पता नहीं है कि Google पर सबसे अच्छा कैसे दिखें, जबकि अन्य इस पर बेहतर हैं। सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें

    चेतावनी

    • विक्रेताओं से सावधान रहें, आपके आदेश आउटसोर्सिंग! आदेशों के संग्रह के साथ सामना करते समय, चीनी आपूर्तिकर्ता आमतौर पर ग्राहकों को चेतावनी देने के बिना, तीसरे पक्ष की पेशकश करते हैं! ज्यादातर समय यह कम गुणवत्ता वाले उत्पादों का मतलब है।
    • यदि आप बजट अनुरोध सबमिट करते हैं, तो आपको विभिन्न प्रकार के विक्रेताओं से एक टन जवाब मिलेगा उनमें से कुछ कई सालों के लिए जानकारी भेजना जारी रख सकते हैं, और वे सभी प्रकार के स्पैम सुरक्षा को दरकिनार कर सकते हैं। इन साइटों के लिए पंजीकरण करने के लिए वैकल्पिक ईमेल पते का उपयोग करना सबसे अच्छा हो सकता है एक सम्मानित आउटसोर्सिंग कंपनी से संपर्क करें
    • बहुत सस्ते इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए बाहर देखो चीन में इलेक्ट्रॉनिक्स के कई ऑनलाइन विक्रेताओं धोखाधड़ी कर रहे हैं। जब तक आप थोक में खरीद नहीं रहे हैं, और सब कुछ कानूनी रूप से सीमा शुल्क से गुजर रहा है, तो आप संभवतः दुकानदार या थोक व्यापारी से खरीद लेंगे जिनके पास निर्यात लाइसेंस नहीं है इसका मतलब है कि आपके पास जानने का कोई तरीका नहीं है कि उत्पाद वास्तविक या अनुकरण है, जब तक कि आप एक विशेषज्ञ न हों प्रसिद्ध ब्रांड अपने आपूर्तिकर्ताओं को बिक्री की सामान्य लागत से नीचे बेचने की अनुमति नहीं देते हैं, इसलिए या तो वे अवैध रूप से बेचा जा रहे हैं, या यह नकली है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com