IhsAdke.com

कैसे संयुक्त राज्य अमेरिका में एक बंधुआ में शामिल होने के लिए

लोग विभिन्न कारणों के लिए भाईचारे में शामिल होने का निर्णय लेते हैं, अकादमिक और सामुदायिक भागीदारी बढ़ाने के लिए नेटवर्किंग से दोस्ती तक। आपके लिए सही बिरादरी की खोज एक अराजक प्रक्रिया हो सकती है, विशेष रूप से एक हफ्ते के रन में भाईचारे की लंबी सूची के बीच निर्णय लेने की ज़रूरत है। हालांकि, यह जानने के द्वारा कि आप एक बिरादरी से क्या चाहते हैं, आप इस प्रक्रिया के लिए तैयार किए गए दीक्षा के सप्ताह में जा सकते हैं।

चरणों

भाग 1
एक बिरादरी चुनना

शीर्षक से चित्र एक बिरादरी चरण 1 में शामिल हों
1
तय करें कि आप किस प्रकार के बिरादरी का हिस्सा बनना चाहते हैं। भाई-बहनों में मैत्री की खेती और कैंपस के जीवन में भाग लेने के समान लक्ष्य हो सकते हैं, लेकिन वे इन लक्ष्यों को उसी तरीके से नहीं संबोधित करते हैं। प्रत्येक बिरादरी की एक अलग रेजिमेंट है, अलग-अलग घटनाओं की योजना है और कैंपस जीवन के विभिन्न पहलुओं पर केंद्रित है। इसके साथ दिमाग में, आपको कॉलेज भर्ती प्रक्रिया में जितनी जल्दी संभव हो, विभिन्न प्रकार के भाईचारे के साथ मिलना चाहिए।
  • आप पाएंगे कि कुछ बिरादरी सामाजिक समारोहों पर ज्यादा जोर देते हैं, जबकि आप एक बिरादरी में अधिक रुचि रखते हैं जो अकादमिक और नेतृत्व कौशल के लिए अधिक अनुकूल होगा, या इसके विपरीत।
  • एक बिरादरी चरण 2 में शामिल होने वाले चित्र का शीर्षक
    2
    कई अलग-अलग भाईचारे में घटनाओं में भाग लें संभावित रूप से संभावित रंगरूटों में दिलचस्पी लेने के लिए प्रत्येक भाईचारे को सत्र के शुरुआती दिनों में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा, जिसे अक्सर "भीड़ सप्ताह" कहा जाता है। इस सप्ताह के एक या दो रातों को निर्धारित करें कि बिरादरी द्वारा दी गई घटनाओं का सामना करने के लिए यह निर्धारित करें कि आपके व्यक्तित्व और कैंपस जीवन के लिए सबसे अच्छा कौन सा सूट है।
    • बस लोगों से मिलना के अलावा, प्रत्येक बिरादरी में जीवन क्या होगा, इस पर नियंत्रण रखें। "व्यस्त सप्ताह" पार्टियां और मुफ्त भोजन अनिवार्य नहीं हैं कि बिरादरी में दिन-प्रतिदिन कैसा जीवन होगा। बिरादरी में शामिल होने के तरीके के बारे में बहुत से सवाल पूछने से डरो मत, शुल्क के बारे में आपको जो खर्चे की उम्मीद होती है, उन प्रकार के वचनों को पूरा करने के लिए जो आपको अध्ययन घंटों और घटनाओं के संबंध में मिलते हैं। यह भी पूछें कि बिरादरी का हिस्सा होने का मतलब घर या कहीं और रहने का मतलब है।
    • यह न केवल आप तय करने में मदद करेगा कि कौन सा भाईचारे वास्तव में आपकी दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन इस प्रक्रिया में कई लोगों के साथ भी बातचीत करते हैं।
    • आपको संभवतः इन घटनाओं की सूची मिलेगी, जहां बिरादरी आपके विज्ञापन पोस्ट करने का हकदार है, जैसे बुलेटिन बोर्ड
  • एक बिरादरी चरण 3 में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    3
    एक करीबी सूची बनाएं एक बार जब आप विभिन्न प्रकार के बिरादरीओं की धारणा करते हैं और प्रत्येक व्यक्ति के बारे में क्या सोचते हैं, तो उन लोगों की एक छोटी सूची बनाएं, जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं जब आप जानते हैं कि कौन से घरों में आपकी सबसे अधिक रुचि है, तो आप अपने कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए सप्ताह के बाकी कार्यक्रमों को शेड्यूल कर सकते हैं।
  • एक बिरादरी चरण 4 में शामिल होने वाला चित्र
    4
    अपनी सूची पर प्रत्येक बिरादरी के जितने संभव हो उतने भाइयों के साथ मिलो यह आपकी सूची में कितने भाईचारे हैं, पर निर्भर करता है, लेकिन अपनी सूची में प्रत्येक बिरादरी से संभवतः कई भाइयों के रूप में शामिल होने से "व्यस्त सप्ताह" का एक अतिरिक्त दिन व्यतीत करें। आप पा सकते हैं कि एक बिरादरी के प्रारंभिक इंप्रेशन आपको बिल्कुल नहीं सोचा गया है या फिर चाहे आप किसी विशेष बिरादरी का ध्यान आकर्षित करते हैं, आप यह सुनिश्चित नहीं हैं कि यह लोगों के साथ मेल खाता है या नहीं, आप के साथ निरंतर संपर्क होगा।
    • याद रखें कि इन इंटरैक्शन के दौरान, यह बिरादरी "बेच" करने का उनका काम है, और उनकी नौकरी सिर्फ खुद ही रही है आप सभी मिलते-जुलते भाइयों के साथ अच्छे और ईमानदार रहें यदि आप बिरादरी में रूचि नहीं रखते हैं, तो यह पूरी तरह स्वीकार्य है। यह दिखाते हुए कि आप प्रस्तावों की सबसे बड़ी संख्या प्राप्त करने में रुचि रखते हैं, तो आप अपना समय बर्बाद कर देंगे और उनका।
    • आप प्रत्येक घर के बारे में अधिक जानकारी इकट्ठा करते समय अपनी सूची को छोटा रखें, लेकिन सूची को केवल एक बिरादरी में सीमित करने के बारे में चिंता न करें सिर्फ कॉलेज के लिए आवेदन करने की तरह, सिर्फ एक बिरादरी की गतिविधियों में बड़े पैमाने पर भाग लेने से यह गारंटी नहीं होगी कि आपको भाग लेने के लिए बुलाया जाएगा। अपने विकल्पों को तीन या अधिक भाईचारे तक रखते हुए, आप उन में से एक में आने की संभावना बढ़ाते हैं।
  • एक बिरादरी चरण 5 में शामिल होने वाला चित्र
    5
    अपने ऑफ़र प्रबंधित करें अपनी सूची में बिरादरी की मांग के आधार पर, वे भीड़ सप्ताह के आखिर तक संभावित रंगरूटों के लिए ऑफ़र रख सकते हैं, या वे शुरू में पेशकश शुरू कर सकते हैं यदि वे लोग जो घर के लिए एकदम सही मानते हैं। तत्काल उत्तर देने के लिए दबाव महसूस न करें। एक प्रस्ताव को स्वीकार या अस्वीकार करने के अलावा, अधिकतर बिरादरी आपको अपने विकल्पों का वजन करते समय एक उत्तर देने के लिए इंतजार करने की अनुमति देगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से आपके प्रस्ताव पर रोक लगाने के विवरण को समझें। आप जो बिरादरी चुनते हैं, वह जगह नहीं खोना चाहेंगे क्योंकि आपने बहुत देर से जवाब दिया
  • बिरादरी चरण 6 में शामिल होने वाला चित्र
    6
    अपने बिरादरी को चुनें कुछ अलग भाईचारे के साथ समय बिताने के बाद, आपको लगता है कि आप अपने व्यक्ति को फिट करेंगे, उम्मीद है कि आपको कम से कम एक प्रस्ताव मिलेगा। अपने विकल्पों का वजन करने के लिए समय ले लो और उस व्यक्ति का चयन करें, जो आपके व्यक्तित्व, परिसर के लक्ष्यों और बातचीत की अपेक्षित स्तर को अच्छी तरह से पूरक करता है।
    • एक बिरादरी से एक प्रस्ताव स्वीकार करके, वे एक "प्रस्ताव कार्ड" पर हस्ताक्षर करने से आधिकारिक कार्य कर सकेंगे, जिसमें विभिन्न भाईचारे में एक अलग हो सकता है।
  • भाग 2
    एक बिरादरी के लिए आवेदन




    चित्र शीर्षक से एक बंधुता चरण 7 में शामिल हों
    1
    क्या उम्मीद है पता है एक बिरादरी से एक प्रस्ताव स्वीकार करने के बाद, आपको अभी भी आवेदन प्रक्रिया के माध्यम से जाना होगा, जो अनिवार्य रूप से घर की परंपराओं और अपेक्षाओं को सीखना जारी है। आपको बिरादरी की घटनाओं के आयोजन के लिए बहुत समय बिताने, स्कूल से संबंधित कार्यक्रमों जैसे घर पर खेलना, और दान करने के लिए समय दान करना चाहिए।
    • अत्यधिक विवादास्पद इतिहास और दीपावली के सम्बन्धों के कारण, कई भाईचारे ने इस प्रकार की कार्रवाई नहीं की है इसका मतलब यह है कि जब भी आप अपनी प्रथाओं के समुदाय सीखने और संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो आपको आवेदन करने की आवश्यकता नहीं हो सकती है
  • शीर्षक से चित्र एक बिरादरी चरण 8 में शामिल हों
    2
    जॉगिंग के लिए एक शून्य सहिष्णुता दृष्टिकोण ले लो। यद्यपि कई कॉलेज परिसरों और भाईचारे ने काफी हद तक गुमराह करने की प्रथा को दबा दिया है, ऐसा करना असंभव नहीं है। सामान्य तौर पर, बिरादरी महसूस करते हैं कि गुमराह करने की प्रक्रिया एक समर्पण है जो अपने समर्पण और घर से संबंधित होने की इच्छा को साबित करती है। हालांकि, आपके समर्पण दिखाने और खुद को अपमानजनक या संभावित खतरनाक कृत्यों के अधीन करने में बहुत बड़ा अंतर है
    • अगर आपको लगता है कि आपकी उम्मीदवारी के दौरान अपने भाई-बहनों के भाइयों ने आपको परेशान किया जा रहा है, तो घर में किसी व्यक्ति के साथ मामले को सामने लाएं। अगर आपको लगता है कि कार्रवाई कुछ भी नहीं हो जाती है, तो भाई-बहन के भाईयों की अनुमति होगी, उनसे बात करें अगर आपको ऐसा नहीं लगता है कि आप भाईचारे भाइयों के साथ इसके बारे में बात कर सकते हैं, तो किसी कॉलेज से छात्र मामलों के कार्यालय में बात कर सकते हैं। विद्यार्थी मामलों के कार्यालय आपको गुमनाम रहने की इजाजत देगा यदि आप ऐसा चुनते हैं वे इस मामले के बारे में बिरादरी से बात करेंगे और यदि आवश्यक हो, तो भी आवेदन कर सकते हैं। कड़ी मेहनत की तरह महसूस न करें
    • उम्मीदवार के रूप में संगठन में अपना स्थान प्राप्त करते समय आपको यह फैसला करना होगा कि आप स्वीकार्य क्यों मानते हैं, लेकिन उन्हें जो भी आपको आराम से नहीं मिल रहा है, उस रेखा को पार करने के लिए कभी भी नहीं करना चाहिए।
  • बिरादरी चरण 9 में शामिल होने वाला चित्र
    3
    समय प्रतिबद्धता बनाओ दांव के बिना भी, आवेदन अभी भी बिरादरी के जीवन में सीखने और एकीकरण की एक गहन प्रक्रिया है। आप बिरादरी के आधार पर उम्मीदवार के रूप में लगभग छह से 12 सप्ताह का खर्च करने की उम्मीद कर सकते हैं।
  • शीर्षक से चित्र एक बिरादरी चरण 10 में शामिल हों
    4
    परोपकारी प्रथाओं में शामिल हो जाओ आवेदन अवधि के दौरान, बिरादरी आपको उम्मीद करता है कि वे उन गतिविधियों की विस्तृत श्रृंखला का अनुभव करें, जो आमतौर पर वे करते हैं। इसमें आमतौर पर परोपकारी संगठनों में से एक को शामिल करना शामिल है, जो कि बिरादरी का समर्थन करते हैं। यह आपके समय के दान तक धनराशि को व्यवस्थित करने में मदद करने से लेकर हो सकता है।
  • एक बिरादरी चरण 11 में शामिल होने वाला चित्र
    5
    अपने सबक का पालन करें कई भाईचारे को अपनी भागीदारी को बनाए रखने के लिए एक निश्चित सीमा से ऊपर GPA रखने की आवश्यकता होती है। अच्छी पढ़ी जाने वाली आदतों का विकास जल्दी करें ताकि आप एक बुरी स्थिति में फंस सकें। आवेदन के दौरान, बिरादरी शायद आपको अध्ययन कक्षों और शैक्षणिक सहायता के अन्य रूपों से परिचित होने की सलाह देगी जो वे प्रदान करते हैं।
  • शीर्षक से चित्र एक बिरादरी चरण 12 में शामिल हों
    6
    सामाजिक घटनाओं में भाग लें परोपकारी और शैक्षिक जिम्मेदारियों के अलावा, भ्रातृत्व भी आप सामाजिक घटनाओं में भागीदारी का स्तर बनाए रखने की उम्मीद करते हैं। बिरादरी परिसर के कार्यों, खेल आयोजनों और अन्य सामाजिक स्थानों में अच्छी तरह से प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं, और उम्मीदवारों को इन घटनाओं में से कई में शामिल होना चाहिए। वे बिरादरी की घटनाओं को प्रचारित करने में मदद करने के प्रभारी हो सकते हैं। सबसे ऊपर, सक्रिय रहने के लिए तैयार रहें
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि आपको परिसर में पहले त्रैमासिक या सेमेस्टर में एक बिरादरी में भाग लेने की आवश्यकता नहीं है। आप एक बिरादरी के लिए प्रतिबद्ध होने से पहले आप कॉलेज जीवन के लिए अनुकूलित कर सकते हैं
    • आपके द्वारा चुने गए बिरादरी के बारे में नेपोटिस्ट विचारों पर भरोसा मत करो। सिर्फ इसलिए कि आपका पिता किसी विशेष बिरादरी का हो सकता है, इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपके लिए सही विकल्प है, और न ही इसका यह भी मतलब है कि वे आपको एक प्रस्ताव पेश करेंगे आप अपने स्वयं के गुणों के आधार पर चुनते हैं और एक बिरादरी में प्रवेश करना चाहिए।
    • यदि आप नहीं जानते हैं कि कैंपस में कौन सा भाईचारे हैं, तो आप कॉलेज के छात्र मामलों के कार्यालय से पूछ सकते हैं। वे बिरादरी का ट्रैक रखते हैं जिन्हें परिसर में संचालित करने की अनुमति है।
    • एक कॉलेज परिसर का चयन भी "रश सप्ताह" के विचार के साथ समाप्त हो गया है, इसलिए आपका परिसर आपको तिमाही या सेमेस्टर के दौरान किसी भी समय बिरादरी से संपर्क करने और शामिल होने की अनुमति दे सकता है।
    • यदि आप मिलने वाले सभी बिरादरी एक बड़ी प्रतिबद्धता की तरह लग रहे हैं, तो आप परिसर में क्लबों की जांच कर सकते हैं, जो आपके समय के कम समय की आवश्यकता होगी और आपको अपने रुचियों को और अधिक सीमित करने की अनुमति देगा।

    चेतावनी

    • ट्रोटिंग किसी भी बिरादरी का स्वीकार्य अभ्यास नहीं है, भले ही वे इसे कैसे कहते हैं यदि आपको कभी कुछ करने के लिए कहा गया था, या आप को किसी बिरादरी में एक भाई से परेशान किया गया था, तो आपको इस मामले में कुछ बेहतर करने के लिए तुरंत इस मामले में असहज महसूस हुआ है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com