IhsAdke.com

यूएसए में एक महिला गणराज्य कैसे दर्ज करें

क्या आप एक अमेरिकी कॉलेज में पढ़ रहे हैं और पता नहीं कि महिला गणतंत्र में रहने के लिए क्या करना है? यह पृष्ठ उन युवा महिलाओं की सहायता और मार्गदर्शन करने के लिए है, जो एक आधिकारिक भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से अपने विश्वविद्यालय में रिपब्लिकन जीवन में रुचि लेना चाहते हैं। यह गाइड सिर्फ यही है, एक गाइड किसी भी स्थिति में सर्वोत्तम मापदंडों का पालन किया जाना चाहिए, लेकिन इस गाइड को प्रक्रिया को अधिक आराम और सुखद बनाने में सहायता करनी चाहिए।

चरणों

चित्र शीर्षक से एक सोचाटी चरण 1 में शामिल हों
1
अपने शोध करो भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले, अपने विश्वविद्यालय में विभिन्न महिला गणराज्यों या विद्यालयों की तलाश करें। यदि संभव हो, तो राष्ट्रीय संगठनात्मक स्थल और उनकी स्थानीय साइट का पता लगाएं, यदि उनके पास एक है ये बहुमूल्य उपकरण हो सकते हैं, क्योंकि ये साइट हमेशा प्रत्येक फ़ेलोशिप के इतिहास, प्रतीकों और परोपकारी प्रयासों के बारे में सामान्य जानकारी प्रदान करते हैं। स्थानीय वेब पेज आपको प्रत्येक भाईचारे की गतिविधियों को दिखा सकते हैं और वे प्रत्येक सेमेस्टर कैसे करते हैं
  • चित्रित होना एक बेहतर छात्र चरण 3
    2
    अग्रिम में भर्ती के लिए साइन अप करें प्रत्येक भाईचारे को महिलाओं की सूची दी जाती है, जो भर्ती शुरू होने से पहले तुरंत प्रत्येक दिन नामांकित होती हैं। जितनी जल्दी वे भविष्य की उपस्थिति सूची में अपना नाम देखेंगे, उतना आसानी से वे आपके नाम को पहले कुछ रातों की पहचान करेंगे।
  • एक बेहतर छात्र चरण 5 का शीर्षक चित्र
    3
    संभव के रूप में अपने बारे में ज्यादा जानकारी शामिल करें ज्यादातर कॉलेज बहिन संगठनों के पास किसी प्रकार का कोई फॉर्म है जो आपको साइन अप करने के लिए भरना होगा। यदि आप किसी भी नेतृत्व की स्थिति में नहीं थे, भले ही आप उच्च विद्यालय में थे सभी गतिविधियों को शामिल करें। चाहे आप फिल्मों और टेलीविज़न में क्या देख चुके हों, फेलोशिप उच्च प्रदर्शन में स्कूल के प्रदर्शन को लेते हैं।



  • शीर्षक शीर्षक वाला अपना प्रोम ड्रेस चुनें 10
    4
    प्रत्येक रात के लिए उपयुक्त पोशाक आम तौर पर, प्रत्येक रात की भर्ती अधिक औपचारिक होगी, अंत में औपचारिक आयोजन तक एक सादे जींस और पोलो शर्ट के साथ शुरू होगा। जबकि उपस्थिति निश्चित रूप से सबसे महत्वपूर्ण चीज नहीं है, जो कि शॉरीटिटी की तलाश में होगी, आपके घमंड और आत्मविश्वास से निश्चित रूप से आपको बढ़त मिलेगी।
  • चित्र शीर्षक हैंडल ट्रेसिंग चरण 3
    5
    प्रश्न पूछें सवाल पूछने से डरो मत आखिरकार, यही वह है जो आप यहां हैं। दुर्व्यवहार हमेशा प्रश्नों के लिए खुले होते हैं यहां का लक्ष्य गणतंत्र को ढूंढना है जिसमें आप सबसे अच्छा फिट हैं।
  • स्टेप बिग फ्लेक्स स्टेप 4 शीर्षक वाला चित्र
    6
    हमेशा विनम्र रहें प्रत्येक सत्र या रात के अंत में, जिस व्यक्ति को आप ने शाम की बातचीत में बात की थी उसके लिए शुक्रिया। रात के अंत में यह अतिरिक्त स्पर्श आपको उन सभी लोगों से याद रखेगा जो वे प्रत्येक रात से मिलेंगे।
  • युक्तियाँ

    • फेलोशिप चुनें जिसमें आप सबसे अच्छा सामाजिक और नैतिक रूप से फिट हैं।
    • वांछित फेलोशिप चुनने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप इसके लिए आर्थिक रूप से योग्य हैं
    • अपने आप को यथासंभव समर्पित करें
    • परेशान होना ठीक है आपके द्वारा मिलने वाली कई महिलाएं आपके या उससे भी ज्यादा घबराएगी, और समय-समय पर गलती करने के लिए ठीक है।
    • दूसरों को खुश करने के लिए एक फेलोशिप में प्रवेश करने से बचें
    • हमेशा उस व्यक्ति के नाम का उपयोग करने का प्रयास करें जो आप से बात कर रहे हैं, कम से कम एक बार आप संभवतः पहली रात 15 महिलाओं तक मिलेंगे, कम से कम जबकि आपको लगता है कि आप सभी को याद रखने के लिए थोड़े समय के लिए इंतजार नहीं करेंगे, इतने सारे लोगों की मुलाकात करने की संभावना परेशान हो सकती है, और इससे आपको आराम महसूस करने में मदद मिल सकती है।
    • साइन अप करने से पहले कृपया अपने माता-पिता से संपर्क करें आपको नैतिक और वित्तीय सहायता की आवश्यकता होगी।
    • एक खुले दिमाग के साथ भर्ती पर जाना अफवाहें या रूढ़िवादी पर ध्यान न दें जो आपने सुना है। ऐसा करने से आपको पल के सटीक अनुभव प्राप्त करने की क्षमता मिल जाएगी, और आपके पास गणतंत्र से एक प्रस्ताव प्राप्त करने का बेहतर मौका होगा जो आपके लिए और आपके लिए सर्वोत्तम है।
    • मित्रों और परिवार से बात करें, जो पहले से ही फेलोशिप जीवन में शामिल हो चुके हैं, अपनी राय को आपको बहुत प्रभावित नहीं करते हैं - एक ही रास्ता या किसी अन्य रूप में, आपको अपने लिए चुनना होगा

    चेतावनी

    • इस बात का जिक्र न करें कि आप भाईचारे के साथ "फांसी" के लिए साइन अप कर रहे हैं या हर समय पार्टियों में जा रहे हैं ब्रदरहुड सिर्फ इस बारे में नहीं हैं और यह नकारात्मक देख सकते हैं, जिससे उनका चयन होने की संभावनाओं को प्रभावित होगा।
    • कृपया ध्यान दें कि प्रत्येक कैंपस में एक अलग भर्ती पद्धति है। अधिकांश विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में उनके गणतंत्र कार्यालयों के लिए एक वेबसाइट है प्रक्रिया को बेहतर ढंग से समझने के लिए अपनी वेबसाइट देखें आप उस स्कूल में किसी खास प्रक्रिया की बेहतर समझ प्राप्त करने के लिए कार्यालय में किसी से संपर्क करने की कोशिश भी कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com