IhsAdke.com

अधिक बार कैसे करें

बार ऊपरी शरीर के लिए एक व्यायाम है जो एक उठाए हुए बार में किया जाता है। शरीर को सीधा अपनी हथेलियों जावक का सामना करना पड़ के साथ बार में स्वतंत्र रूप से पकड़े, हथियार शुरू कर देना चाहिए, और फिर शरीर बार परे पीठ और मछलियां, ठोड़ी के लिए प्रयोग कर उठाया जाता है। बहुत से लोग बार नहीं बना सकते हैं या केवल कुछ कर सकते हैं यह महिलाओं के लिए विशेष रूप से कठिन हो सकता है, जो अधिक वजन वाले और शुरुआती हैं अधिक बार कैसे बनाने के बारे में कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं

चरणों

चित्र शीर्षक अधिक पुल अप चरण 1
1
अब आप कर सकते हैं की तुलना में 1 बार अधिक बनाने के लिए लक्ष्य निर्धारित करें। लक्ष्यों को स्थापित करने से आपको अपनी रूटीन बढ़ाने का प्रयास करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। यदि आप आज ही दो बार कर सकते हैं, लक्ष्य को अगली बार 3 की कोशिश करने के लिए सेट करें। यहां तक ​​कि अगर आप केवल 2 1/2 बना सकते हैं, आप अभी भी प्रगति कर रहे हैं
  • डू मोर पुल अप्स स्टेप 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने रूटीन में नकारात्मक सलाखों को शामिल करें नकारात्मक बार केवल बार के निचले हिस्से के प्रदर्शन के द्वारा बनाए जाते हैं। पट्टी पर अपनी ठोड़ी के साथ, आपको बार की स्थिति में शुरू करने के लिए कुछ दुबला होने की आवश्यकता होगी, फिर धीरे-धीरे अपने शरीर को कम करने और नियंत्रण में कम करने पर ध्यान दें। पुनरावृत्तियों की एक ही राशि के द्वारा अनुक्रम दोहराएं जिन्हें आप बार के साथ करना चाहते हैं
  • 3
    किसी डिवाइस पर समर्थन के साथ सलाखों को बनाने की कोशिश करें या किसी व्यक्ति को अपने शरीर को बढ़ाने में सहायता करने के लिए प्रयास करें जब यह कठिन हो सहायक बार अपनी पीठ और हथियार से कुछ भार ले जाएगा ताकि आप धीरे-धीरे सुधार सकें जब तक आप अपने शरीर से पूरे वजन को खींच सकें।
  • अधिक पुल अप स्टेप 4 शीर्षक वाले चित्र
    4
    अपने बार आवृत्ति में सुधार। आदर्श रूप से, आपको बार या बार 2 बार बार काम करना चाहिए। जितना अधिक आप अभ्यास करते हैं, उतना ही बेहतर होगा कि आप इसे कर रहे होंगे।



  • चित्र शीर्षक अधिक पुल अप्स चरण 5
    5
    मछलियां का उपयोग करने की कोशिश करने के बजाय, बगल के पास की मांसपेशियों का उपयोग करने पर ध्यान दें। मछलियां आमतौर पर शरीर को कुशलतापूर्वक निकालने के लिए बहुत छोटी होती हैं। बार करते समय, पीठ के बीच की मांसपेशियों, बगल के बगल में इस के लिए सबसे अच्छा है।
  • चित्र शीर्षक अधिक पुल अप्स चरण 6
    6
    बार बनाने के दौरान अपने पैरों को पार करें मांसपेशियों को फ्लेक्सिंग करने से उन्हें कड़ी मेहनत करने का कारण बनता है, और शरीर को स्थिर करने के लिए इसे आसानी से उठाते हैं।
  • डू मोर पुल अप्स शीर्षक 7 चित्र के शीर्षक
    7
    पीठ और हथियारों के विभिन्न क्षेत्रों को मजबूत करने के लिए विभिन्न प्रकार के बार अभ्यास करें। आम पट्टी के अलावा, आप का सामना करना पड़ हथेलियों के साथ कुछ सर्वेक्षण श्रृंखला कोशिश, और व्यापक पकड़ है, जो और अधिक वापस की मांसपेशियों को व्यायाम जाएगा के साथ बार।
  • अधिक पुल अप स्टेप 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    बार प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए अपनी पीठ और हथियार को मजबूत करने के लिए अधिक अभ्यास करें
    • बार पर पुलडाउन करने से निचले हिस्से और कंधों को मजबूत होगा। बार उपकरण पर बैठो, बार समझो, और धीरे-धीरे स्कैपुला की तरफ खीचें।
    • Bicep थ्रेडिंग हथियारों की मांसपेशियों को मजबूत करने में मदद मिलेगी एक वजन और हर हाथ को आप के हाथों के साथ पकड़ो और कंधे से कूल्हे तक दृढ़तापूर्वक वजन कम करें जब तक कोहनी सीधे न हों।
  • आवश्यक सामग्री

    • पुलडाउन एप्परेटस
    • वजन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com