IhsAdke.com

कैसे अपने triceps बढ़ाने के लिए

बहुत से लोग ट्रिपेप्स के महत्व को ध्यान में नहीं रखते हैं और मछलियां के लगभग अनन्य रूप से सोचते हैं। मछलियां की तुलना में चाटुकारों का उपयोग अधिक होता है आपके जीवन में बहुत कमजोर बाधाएं एक वास्तविक समस्या हो सकती हैं त्रिशूल ऊपरी बांह पर बैठे मछलियां के सामने की मांसपेशियां होती हैं और इसका उपयोग आवेग के बाद सीधे हाथ खींचने के लिए किया जाता है। जिम्नास्टों के लिए एक्ट्राबेटिक पेयरियोजन प्रकार के प्रदर्शन के कारण मजबूत तीरपेशियां होती हैं। उदाहरण के लिए, घातक बैकस्ट्रोक के दौरान, आपको पीछे से कूदना पड़ता है और अपने हाथों से अपने हाथों से अपने हाथों से जमीन पर धक्का लगाना पड़ता है।

चरणों

विधि 1
दंड

चित्र शीर्षक से बेहतर ट्राइसेप्स चरण 1 प्राप्त करें
1
अपने पैरों के साथ एक साथ और सीधे अपने पैरों पर झूठ। अपने हथेलियों को अपने कंधे के आगे फर्श पर रखें छत की ओर इशारा करते हुए अपनी कोहनी के साथ आपकी बाहों को स्वाभाविक रूप से मोड़ना चाहिए। वे शरीर से दूर रह सकते हैं, अगर फिसलने में वे पसलियों के खिलाफ झुकाते हैं। अब फ्लेक्स यह ट्राइसेप्स बल है दस से शुरू करें, या यदि यह बहुत मुश्किल है, तो पांच से शुरू करें राशि 5 से बढ़ाएं ताकि यह व्यायाम आसान हो जाए।
  • बेहतर ट्राइसप्स चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    सामान्य स्थिति में उसके शरीर शुरू करें और एक ही त्रिशिस्क मोड़ के ऊपर की ओर आंदोलन धक्का है, लेकिन हथियार अंदर की ओर का सामना कर रहे। जब तक आपके अंगूठे और अनुक्रमित उंगलियां फर्श पर त्रिकोण / पतंग नहीं बनाते हैं, तब तक अपने हाथों को ले जाएं। अपने हथेलियों को फर्श पर रखें जैसे आप ऐसा करते हैं अब पुश-अप करें दोबारा, पांच से शुरू करें और पहले के रूप में किया गया पाँच बढ़ोतरी करें।
  • विधि 2
    डम्बल




    चित्र शीर्षक से बेहतर ट्राइसप्स चरण 3 प्राप्त करें
    1
    एक वजन डंबल प्राप्त करें, जिसे आप आराम से महसूस करते हैं। यदि आप शुरू कर रहे हैं, तो 5 किलो डंबबेल्स की सिफारिश की जाती है। अपने हाथों में डंबेल के साथ, अपनी बाहों को सीधे ऊपर उठाएं, अब अपना हाथ मोड़ो ताकि डंबल आपके सिर के नीचे आ जाए। फिर अपना हाथ फिर से उठाएं। अधिकतम प्रभाव के लिए, धीमी और नियंत्रित तरीके से व्यायाम करें दोबारा, पांच प्रतिनिधि से शुरू करें और वहां से विकास करें जैसा कि आप अधिक मांसपेशियां प्राप्त करते हैं
  • बेहतर ट्राइसप्स चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाले चित्र
    2
    एक पैर पर घुटने और हाथ का समर्थन करें, जो डंबल को पकड़ नहीं लेता है, मल पर या कुछ इसी तरह। डंबल के साथ हाथ आज़ादी से हाथ से आराम से लटका लें। अब अपनी कोहनी को झुकाएं ताकि हाथ जमीन पर समानांतर हो। पूरे हाथ को बढ़ाएं, अगर आपको लगता है कि मांसपेशियों को खींचकर काम करना जब आप पूरी तरह से अपने हाथ को सीधा करते हैं, तो आप इसे सही कर रहे हैं यदि नहीं, तो भारी डंबल का उपयोग करें या अपनी स्थिति जांचें। 5 से शुरू करें और वहां से विकास करें, पांच के सेट में, आप अधिक मांसपेशियों को विकसित करेंगे
  • युक्तियाँ

    • हमेशा की मांसपेशी आप व्यायाम के बारे में सोच रहे हैं गर्म तुम नहीं हैं, तो आप मांसपेशी तनाव है, जो बहुत ही दर्दनाक नहीं है का जोखिम हो सकता है, लेकिन एक लंबे समय के लिए कार्रवाई से बाहर है कि मांसपेशी करते हैं। कुछ मांसपेशियों-वार्मिंग अभ्यास और खिंचाव करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कम से कम दो बार करें कि आपको कोई मांसपेशियों की क्षति नहीं होगी।
    • कार्डियो, कार्डियो, कार्डियो! अपने लक्ष्य के आधार पर, आप पहले से ही अपने शरीर सौष्ठव में शामिल कर सकते हैं इस अभ्यास के लिए उचित नाम कार्डियोवस्कुलुलर है, जिसका अर्थ है "हृदय और वाहिकाओं", इसलिए यह आपके शरीर के दिल और रक्त वाहिकाओं में एक व्यायाम है। अनिवार्य रूप से, वसा जलता है, इसलिए यदि आप इन त्रिशिस्क अभ्यास का एक समग्र परिणाम देखना चाहते हैं, आप वसा शेड चाहिए एक साँप त्वचा में परिवर्तन की तरह, के रूप में त्रिशिस्क नहीं बनाया गया है, इस तरह के रूप में मछलियां अधिक ध्यान देने योग्य मांसपेशियों के रूप में रूप में अच्छी तरह।
    • अत्यधिक प्रयास न करें, आपको अपनी सीमाएं जानना होगा यदि पुनरावृत्ति करना बहुत मुश्किल है, तो इसे रोकना अन्यथा आपकी ट्राइसीप्स थका हुआ बन जाएंगे ताकि आपको थोड़े समय में व्यायाम करने से रोक दिया जाए।
    • स्वस्थ खाओ सभी अभ्यासों की तरह, यदि आप चाहते हैं कि उन्हें प्रभाव पाना है, तो आपको स्वस्थ खाने चाहिए।

    चेतावनी

    • फिर, इन अभ्यासों से अपने आप को चोट न दें, उन्हें धीरे-धीरे करें व्यायाम धीमा, बेहतर और आपके पास खुद को घायल नहीं करने का अतिरिक्त लाभ है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com