IhsAdke.com

कैसे एक बोरिंग नौकरी के साथ सौदा करने के लिए

क्या आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं? अगले दिन वापस आने की संभावना केवल आपको रोना चाहती है? अपनी मानसिकता को बदलने का एक तरीका है, अपना दिन अधिक संतोषजनक बना रहा है और आपको एक अपरिहार्य कैरियर परिवर्तन पर विचार करने के लिए प्रेरित कर रहा है। सबसे पहले, आपको यह स्वीकार करना होगा कि आप अपना कैरियर बदल देंगे, और यह कि आपके वर्तमान नौकरी का प्रदर्शन आपके जीवन के लिए तुच्छ है। अगर यह सच नहीं है, तो आप अपने काम से नफरत नहीं करते हैं, और इस लेख को पढ़ना जारी रखने का कोई कारण नहीं है।

चरणों

चित्र शीर्षक के साथ डील विद द बोरिंग जॉब चरण 1
1
संगीत सुनें अपने पसंदीदा गाने की एक प्लेलिस्ट बनाने के लिए सुबह में कुछ समय बिताएं।
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद अ बोरिंग जॉब चरण 2
    2
    अपने स्रोत के स्रोत के लिए एक छोटी सी सुबह श्रद्धांजलि करें अपने काम से संबंधित कार्यों को सूचीबद्ध करें जिन्हें किया जाना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से डील विद अ बोरिंग जॉब चरण 3
    3
    जिन चीजों को आप आज सीखना चाहते हैं उन्हें सूचीबद्ध करें (आपके कार्य से संबंधित कुछ भी इस सूची में शामिल होना चाहिए) अब तक, आपको अविश्वसनीय व्यस्त होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से डील विद अ बोरिंग जॉब चरण 4
    4
    अपने ईमेल का उत्तर दें यह समय तेज़ी से चलाता है और दोपहर के भोजन के समय में तेजी से आता है। सुनिश्चित करें कि आपके ईमेल में निर्दोष स्वरूपण और व्याकरण हैं यदि आप चाहें, तो आप प्रत्येक पर एक समीक्षा और संपादन कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से डील विद अ बोरिंग जॉब चरण 5
    5
    अपने ध्यान से अपना ध्यान दो। सुनिश्चित करें कि आपका मालिक और सहकर्मियों को पता है कि आप अद्यतित हैं स्वेच्छा से अपनी प्रगति की रिपोर्ट करें, "कर्मचारियों के बीच संचार की सुविधा" के लिए एक बैठक का सुझाव दें और अपने "परिणामों" के लिए अपने सहयोगियों को जवाबदेह रखें।
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद अ बोरिंग जॉब चरण 6
    6
    दोपहर का भोजन का आनंद लें यदि आपके सहकर्मियों को दिलचस्प नहीं है, और सिर्फ अपने परिवारों और ऐसी चीजों के बारे में मोनोलॉग को बदलते रहें, तो उनके साथ अपना समय बर्बाद मत करो। एक किताब पढ़ना प्रारंभ करें, चाहे वह एक कल्पित कथा है या नहीं करियर बदलने के लिए ज्ञान और साहस को इकट्ठा करने का यह हमेशा एक अच्छा मौका है।



  • पिक्चर शीर्षक से डील विद अ बोरिंग जॉब, चरण 7
    7
    दोपहर के भोजन के बाद, जब आप एक झपकी ले रहे हों, तो ऑनलाइन जाएं और आपके द्वारा सूचीबद्ध गैर-कार्य संबंधी विषयों की खोज करें। वहां एक या दो घंटे खर्च करें यह गतिविधि आपके कल्याण के लिए बहुत महत्वपूर्ण है! नौकरी बदली जा सकती है, जीवन नहीं है। उन चीजों के बारे में सीखने से आपकी जिंदगी जी जो आपकी रुचि है
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद अ बोरिंग जॉब चरण 8
    8
    पता है कि अंतरिक्ष और समय के कानून व्यावहारिक रूप से एक ही हैं। जब आप एक छोटी सी जगह (या कम समय में कई चीजें) में कई चीजें डालते हैं, तो यह एक दबाव बनाता है, एक बल जिसे उपयोग किया जा सकता है! दबाव में काम करने से नाटकीय रूप से कुछ लोगों की दक्षता में वृद्धि हो सकती है।
  • चित्र शीर्षक के साथ एक बोरी नौकरी कदम 9 डील शीर्षक
    9
    गुणवत्ता पर मात्रा को प्राथमिकता दें! शब्दों, आलेख, स्प्रेडशीट और फाइलों की गिनती के साथ घबराओ मत। भले ही आप क्या कर रहे हैं, बड़ी संख्या में इसे करते हैं चिंता मत करो, आपका काम बहुत तेज़ हो जाएगा। बहुत सी बातें करते समय थोड़ी मात्रा में खर्च करना दक्षता की ओर जाता है आपका लक्ष्य इस बेवकूफ नौकरी पर खर्च करने के समय को कम करना है
  • चित्र शीर्षक के साथ एक बोरी नौकरी कदम 10 डील
    10
    जब आप इसे कम से कम उम्मीद करते हैं, तो घर जाने का वक्त है!
  • चित्र शीर्षक से डील विद अ बोरिंग जॉब चरण 11
    11
    इस काम पर आप अपने दिन का लगभग 60% खर्च कर रहे हैं, इस कारण पर विचार करें। क्या वेतन इतनी क्षतिपूर्ति करता है? क्या कुछ अधिक पुरस्कृत करने के लिए एक ही पेचेक नहीं मिल सकता है? क्या किसी और की राय है कि आप इतनी बात करते हैं? शायद कुछ लोगों को वास्तव में क्या आप अपने जीवन में करते हैं, और आप अपनी नौकरी छोड़ और अन्य बातें करते हैं, भले ही, कोई भी उनकी आलोचना करने के लिए परेशान होगा के बारे में परवाह। आपको केवल तब तक याद दिलाया जाएगा जब तक कि किसी अन्य अप्रासंगिक बात पर चर्चा नहीं की जाती।
  • चित्र एक डरावना काम के साथ एक बोरिंग नौकरी चरण 12
    12
    एक आखिरी चीज जब आप इसे बाहर निकालते हैं तो अपने काम के बारे में बात या मत सोचो अन्यथा, वह अपना खाली समय ले जाएगा! हर इंसान की तरह, आप अपने काम से एक ब्रेक के लायक हैं
  • युक्तियाँ

    • करियर बदलने के तरीकों के बारे में सोचना शुरू करें
    • याद रखें: गुणवत्ता पर मात्रा को प्राथमिकता दें

    चेतावनी

    • अपने आप पर दया करने का समय बर्बाद मत करो अपनी स्थिति को बदलने के लिए कुछ सकारात्मक करें
    • अपने काम से नफरत न करें आप को समाप्त किया जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com