IhsAdke.com

कैसे नौकरी पकड़ो तुम नफरत है

क्या आप सुबह उठकर नफरत करते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि आपको कहां जाना है? ऐसे कई लोग हैं जो उन नौकरियों में काम कर रहे हैं जो उनके लिए उपयुक्त नहीं हैं, लेकिन क्या होगा अगर आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं और छोड़ नहीं सकते हैं या कोई अन्य पा सकते हैं? आपको अधिक लोगों को समझना होगा जो जेल में हैं या युद्ध में हैं। आपके काम को अधिक संतोषजनक बनाने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं

चरणों

चित्र शीर्षक से एक नौकरी है कि तुम नफरत चरण 1 शीर्षक
1
हास्य की एक अच्छी समझ है आप क्या कर रहे हैं के बारे में एक चिंतित मन रखने के लिए निशाना लगाओ अगर आप उन लोगों का समर्थन नहीं करते हैं जिनके साथ आप काम करते हैं, तो हंसते हैं कि मूर्ख और मतलब लोग कैसे हो सकते हैं, जैसे हम हंसते हैं कि बच्चे भरवां जानवरों से कैसे झगड़ते हैं कल्पना कीजिए कि आप कॉमेडी श्रृंखला में रह रहे हैं। गेम में नीरस कार्यों को चालू करें चंचल रहें.
  • चित्र शीर्षक से भालू एक नौकरी कि तुम नफरत चरण 2
    2
    अपने आशावाद का अभ्यास करें. यदि आपके जीवन पर अपने दृष्टिकोण का परीक्षण करने का एक तरीका है, तो यह वह है। आप जिस स्थिति से अपनी स्थिति का सामना करते हैं, उसी तरह बदल कर बहुत दुख होता है। उदाहरण के लिए, अपनी नौकरी के बाकी हिस्सों के लिए आप में "अटक" होने की सोच के बजाय आपकी नौकरी अस्थायी रूप से देखकर आपके मूड में बड़ा फर्क पड़े। उज्जवल पक्ष को देखो ... बहुत बेहतर पक्ष के लिए
  • चित्र शीर्षक से एक नौकरी है कि तुम नफरत चरण 3
    3
    पल जीते. अपनी हताशा से पागल होने से बचने का एक तरीका है कि आप अपने आप को इतना पल भरने के लिए - आप क्या कर रहे हैं इसके विवरण में, और आप में ऐसा महसूस करते हैं कि आप उन नकारात्मक विचारों को भूल जाते हैं। जबकि आशावाद आपको उज्ज्वल पक्ष पर चीजों को देखने के लिए कहता है, जिस क्षण को आपको इसकी ज़रूरत नहीं है। अतीत में न रहें जब भी पिछली नकारात्मक घटनाएं आपके दिमाग में आती हैं, तो आपका ध्यान वर्तमान में वापस लाएं। उसी तरह, भविष्य की कल्पना न करें अक्सर हम भविष्य की घटनाओं की कल्पना करते हैं जो कभी नहीं होते, और फिर हम कुछ भी नहीं के बारे में चिंता करते हैं पल हमेशा ही आसान नहीं होता है ध्यान या चेतना के ध्यान में मदद कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक नौकरी है कि तुम नफरत चरण 4 शीर्षक
    4
    दयालुता का यादृच्छिक कार्य का अभ्यास करें. आप अपनी दयालुता के साथ लोगों को कितना आश्चर्यचकित कर सकते हैं? यदि आप यीशु, गांधी, सांता क्लॉज़ या किसी अन्य तरह के ऐतिहासिक व्यक्ति को काम पर काम करना शुरू कर देंगे तो क्या होगा? सबसे पहले, लोग शायद आश्चर्यचकित होंगे लेकिन कोशिश करो यह आपके कार्यस्थल को कैसे बदल सकता है?
    • दयालु होने से बचने का प्रयास करें। कुछ लोगों को नम्रता के साथ बिना किसी कारण के इलाज के आदी नहीं हैं!
    • एक डायरी बनाएं इसे एक सामाजिक प्रयोग के रूप में देखें शायद एक ब्लॉग बनाओ! इसे हर दिन लिखें!
  • चित्र शीर्षक से एक नौकरी है कि तुम नफरत चरण 5
    5



    एक बुरा मालिक से निपटने के लिए जानें कई मामलों में, एक दुखी काम एक दुखी मालिक से संबंधित है यदि आप इसे ठीक कर सकते हैं, तो हो सकता है कि आप अपने बॉस को सफल और मदद कर सकें पदोन्नति प्राप्त करें!
  • चित्र जिसे आप हेट चरण 6 में रखें
    6
    फायर होने के भय को खो दें कभी-कभी जो काम को घृणास्पद बनाता है, वह यह है कि हम ऐसा महसूस करते हैं हमें ज़रूरत है लगभग हम गुलाम थे, क्योंकि हम डरने के डर से मर गए। लेकिन फायर होने के डर में रहने के लिए जीने का एक अच्छा तरीका नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से एक नौकरी है कि तुम नफरत चरण 7
    7
    अगर कुछ भी काम नहीं करता है, वास्तव में काम करने के बिना काम में व्यस्त होने का नाटक करें या जब आपको विश्राम दिवस की आवश्यकता होती है, तो अपने आप को बीमार बनाते हैं। लेकिन यह संपार्श्विक में करते हैं, या आपको अब और नफरत करने की नौकरी नहीं होगी!
  • चित्र शीर्षक से एक नौकरी है कि तुम नफरत चरण 8
    8
    समझे कि बुरी स्थिति भी हो सकती है सीखने की स्थिति. सीखना जारी रखने के लिए याद रखें यहां तक ​​कि अगर आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं, तो आपके लिए कुछ नया सीखने के अवसर हमेशा होते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से भाई अ जॉब जो आप से नफरत है चरण 9
    9
    और सबसे महत्वपूर्ण, एक और नौकरी की तलाश में रहो! यह स्थिति हमेशा के लिए नहीं होगी, जब तक कि कैदियों को एक दिन में जारी नहीं किया जाता।
  • चित्र शीर्षक से भालू एक नौकरी है कि तुम नफरत चरण 10
    10
    अयस्क। प्रार्थना करना सबसे कठिन समय पर काम करता है यह सभी तनावों के मन को शांत करने और अपने दिल को लापरवाह करने में मदद करता है आप सकारात्मक दृष्टिकोण बनाते हैं उनका रवैया "हां, एक सुखद अंत होगा।" और जल्द ही, आपको रास्ते में शानदार अवसर मिलेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com