IhsAdke.com

Merlot की सेवा कैसे करें

Merlot वाइन की सेवा मुश्किल नहीं है, लेकिन थोड़ा ज्ञान के साथ आप इसे बेहतर मजा कर सकते हैं।

चरणों

चित्र मेरलोॉट वाइन चरण 1 परोसें
1
इसे आदर्श तापमान पर परोसें यह एक आम धारणा है कि इसे कमरे के तापमान पर काम करने की जरूरत है यह सच है, लेकिन कुछ जगहों पर यह लाल मदिरा के लिए बहुत गर्म हो सकता है। आदर्श मेर्लोट सेवा का तापमान 16 और 18 डिग्री सेल्सियस के बीच है
  • चित्र शीर्षक सेवा मर्लोट शराब चरण 2
    2
    सर्विस करने से पहले 20 मिनट के लिए फ्रीज़र में मर्लोट रखें। कॉर्क को हटा दें और कमरे के तापमान पर बोतल को 15 से 30 मिनट तक छोड़ दें। इसे बहुत ठंडा न होने दें या इसके चरित्र और अरोमा खो देंगे।
  • चित्र मेरलोॉट वाइन स्टेप 3 परोसते हुए चित्र
    3



    उसे सांस लेने दो। शराब की सेवा करने से पहले, इसे "साँस लेने" के लिए जायके को साफ़ करें और टैनिन ढीले हो जाएं। इसे एक डिसाइनर में रखें और इसे 20 मिनट से 1 घंटे तक बैठने दें।
  • मेरलोट वाइन चरण 4 सेवा के शीर्षक वाले चित्र
    4
    सही कांच का उपयोग करें मेर्लोट के जायके और अरोमा का पूरी तरह से अनुभव करने के लिए, दाएं, चौड़े प्रारूप वाला ग्लास का उपयोग करें। पीने के समय गोल आकार तालु पर होता है
  • मेरलोट वाइन चरण 5 परोसने वाली तस्वीर
    5
    इसे भोजन के साथ संयोजित करें यह ग्रीन प्लम और वाइलेट्स की एक शराब है, हरी मिर्च और लौंग के स्पर्श के साथ। यह इस तरह के आयु वर्ग के छेददार चीज़ के रूप में ऐसी Gnocchi, चिकन, पनीर या टमाटर का सूप मजबूत स्वाद के लिए माध्यम के साथ के रूप में खाद्य पदार्थों के साथ अच्छी तरह से जोड़ती है।
  • युक्तियाँ

    • जैसे कि मेर्लोट के स्वाद सूक्ष्म होते हैं, वे बहुत मजबूत, मसालेदार भोजन या नीले चीज का वर्चस्व रख सकते हैं। उनमें से स्वाद शराब के स्वाद के मुकाबले मजबूत हो सकते हैं, जिससे आप फल के स्वाद से अधिक टैनिन महसूस कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप पीते हैं तो ड्राइव न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com