IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी के साथ सेक्स नापसंद करने के लिए

यौन संयम पूरी तरह से किसी भी यौन व्यवहार में उलझाने से लेकर हो सकता है जब तक कि सबकुछ न हो, लेकिन प्रवेश हो। आपके दीर्घकालिक साथी के साथ संभोग से बचने, चाहे वैसे या पसंद के द्वारा, बहुत से जोड़ों के संबंध में (इच्छा या नहीं) अभ्यास करते हैं कारण आप संयम का अभ्यास धार्मिक विश्वासों या चिकित्सकीय रूप से आवश्यक से प्राप्त किया जा सकता है, लेकिन यह एक निजी प्रेरणा भी हो सकता है। कारण, उम्र या अनुभव के बावजूद, रिश्ते में संयम लागू करना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, खासकर यदि आप और आपके साथी पहले से ही यौन गतिविधि में जुटे हुए हैं। यदि आप एक तिथि के लिए अकेले और बाहर हैं, तो संयम के लिए आपकी प्रतिबद्धता एक प्राथमिकता होनी चाहिए, कुछ ऐसा नहीं जिसे छुपाया जाना चाहिए सभी मामलों में, थोड़ा सोचने, रचनात्मक बनने और सेक्स और सेक्स की कमी के कारण आपको और आपके साथी को प्रभावित करने पर विचार करना अच्छा विचार है।

चरणों

विधि 1
संयम को परिभाषित करना

आपकी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबस्टैन का नाम चित्र चित्र 1
1
यौन संयम के लिए अपने कारण (ओं) को तैयार करना अलग-अलग लोग अलग-अलग कारणों से सेक्स करना बंद करने का निर्णय लेते हैं।
  • इस पर गौर करें: क्या आपका मकसद धार्मिक या आध्यात्मिक है? सांस्कृतिक या चिकित्सा? यौन संयम जानबूझकर या आकस्मिक है? एक से अधिक मकसद का एक संयोजन?
  • अपनी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबस्टैन का नाम चित्र चित्र चरण 2
    2
    निर्णय लें कि आप क्या करेंगे और क्या नहीं करेंगे, और क्यों इसमें बिना प्रवेश के चुंबन, गले लगाए, कामुक स्पर्श, संभोग, और सेक्स शामिल हो सकता है, या कोई भी विकल्प।
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप क्या करेंगे या नहीं करेंगे, या क्या नहीं करना चाहिए, या अपने धार्मिक नेता या रिश्तेदार सहित किसी वयस्क या विश्वसनीय परामर्शदाता की सलाह लेनी चाहिए।
  • अपने दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबत्सेन का शीर्षक चित्र 3
    3
    अपनी सीमा निर्धारित करें यौन सीमाएं अलग करती हैं कि आप क्या कर सकते हैं और आप क्या नहीं कर सकते।
    • आपको हमेशा यौन सीमाएं स्थापित करने का अधिकार है!
  • आपकी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबसेन का शीर्षक चित्र 4
    4
    अपनी सीमाएं रखें और सही करें सीमाओं को बनाए रखने की प्रक्रिया में, आप अपने रिश्ते को आकार देने के तरीके के आधार पर तार को सुदृढ़ करने या उन्हें ढीले करने का निर्णय ले सकते हैं। अपने पदों पर बातचीत करने से डरो मत, अगर कुछ सही नहीं लगता है।
  • विधि 2
    अपने साथी के साथ संयम से चर्चा करना

    आपकी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबसेन का शीर्षक चित्र चित्र 5
    1
    एक नियुक्ति करें बैठक के दौरान, 10 से 15 मिनट लगते हैं और उस समय संयम के अपने पूर्वकेंद्रित विचारों को लिखते हैं। इसके बारे में भी लिखिए कि आप अपने साथी के साथ अपने संबंध में संयम कैसे लेंगे
    • क्या आप अभी भी हाथ, चुंबन और गले लगा सकते हैं? सेक्स करने के लिए आपको क्या याद आ रहा है (या आपको क्या लगता है कि आपको याद होगा) क्या आपको लगता है कि संयम एक घंटे खत्म हो जाएगा? यह कब खत्म हो सकता है, और क्यों? सेक्स फिर क्या मतलब है?
  • आपकी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबस्टैन का शीर्षक चित्र चित्र 6
    2
    एक्सचेंज विचार साझा करें और चर्चा करें कि आपके और आपके साथी के बीच क्या संसाधन हैं, और उन लोगों का पता लगाएं जिनके पास आपके पास नहीं है।
    • क्या आप में से एक दूसरे के विचार से अधिक प्रतिकूल है? संयम के विचार से आपके धर्म, आध्यात्मिकता, नैतिकता और लक्ष्य कैसे संबंधित हैं? क्या आपको लगता है कि यह आपके या आपके साथी के लिए अधिक कठिन होगा? कठिन समय के दौरान आप अपने आप को प्रोत्साहित कैसे कर सकते हैं और टीम बना सकते हैं?
    • संभावनाएं बढ़ती हैं कि सभी मुद्दों और चिंताओं को एक सत्र में पूरी तरह से संबोधित नहीं किया जाएगा। इसके बारे में फिर से अपने साथी के साथ बात करने के लिए ठीक है
  • आपकी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबस्टेन का शीर्षक चित्र 7
    3
    कुछ आम जमीन खोजें संयम की आपसी प्रकृति पर ध्यान दें और सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक प्रक्रिया की मांगों के साथ सहज महसूस करते हैं।
    • यौन संतोष पर चर्चा करें, और क्या आप इसके लिए एक साथ या इसके अलावा की तलाश करेंगे। इसमें हस्तमैथुन, अश्लील साहित्य आदि शामिल हो सकते हैं, जो यौन रूपरेखा के कुछ रूप प्रदान कर सकते हैं।
  • अपने लंबे शब्द प्रेमी के साथ यौन संबंध से बचें चित्र 8
    4
    मदद के लिए पूछें यदि चर्चा काम नहीं करती है, तो एक पेशेवर सेक्स चिकित्सक की सलाह लीजिए एक यौन चिकित्सक का काम, लोगों को अपने स्वयं के और रिश्तों के साथ कामुकता से निपटने में मदद करना है
  • विधि 3
    संभावित भागीदार के साथ संयम से चर्चा करना

    आपकी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबसेन का शीर्षक चित्र चित्र 9
    1
    सतह पर संयम का विषय जल्दी ले आओ। यह तनावपूर्ण हो सकता है, सुनिश्चित करने के लिए, लेकिन शुरुआत से इस मामले पर चर्चा करना महत्वपूर्ण है। फिर आप यह तय कर सकते हैं कि रिश्ते की कीमत क्या है।
  • आपकी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबस्टैन का शीर्षक चित्र 10
    2
    अपनी यौन सीमाओं और अपने संभावित साथी पर चर्चा करें फिर, यह संभव है कि आपकी यौन सीमाओं की अपेक्षाएं अलग हैं, इसलिए इस विषय पर चर्चा करना सबसे अच्छा है।
    • यदि आप शारीरिक रूप से आपके साथी से आकर्षित हो गए हैं, तो सेक्स गेम के बारे में बात करें, बिना प्रवेश किए सेक्स, और संयम से पहले और आप परस्पर उत्साहित होने के बाद नहीं।
  • आपकी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबस्टैन का शीर्षक चित्र 11
    3
    तय करें कि किन अंतरंग गतिविधियों, अभी के लिए, दोनों शामिल करने के लिए सहमत हैं और जो से बचा जाएगा।
    • यदि दोनों ही सोपान पर हाथ, चुंबन और दुलहन को पकड़ने के लिए सहमत होते हैं, तो इसे स्पष्ट करें यदि कपड़ों के तहत दुर्व्यवहार आपकी सीमाओं से बाहर हैं, तो इसे बहुत स्पष्ट बनाएं
  • आपकी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबस्टेन का शीर्षक चित्र 12
    4
    ऐसी गतिविधियों और सेटिंग्स से बचें, जहां संभोग होने की संभावना है। यह आसान कहा से किया है। "संयम का अभ्यास और संतुष्ट (लगभग पूरी तरह से)" देखें
  • विधि 4
    धार्मिक या आध्यात्मिक कारणों के लिए संयम का अभ्यास करना

    आपकी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबस्टैन का शीर्षक चित्र 13
    1
    अपने धार्मिक / आध्यात्मिक नेता के साथ एक नियुक्ति करें इस समय के दौरान, अपने धर्म / अभ्यास के अनुसार संयम की परिभाषा पर चर्चा करें
    • अपने विश्वासों और समझों के बारे में सलाह और स्पष्टीकरण मांगने में शर्म न हो नियमों और उनके तर्कों को स्पष्ट रूप से समझना महत्वपूर्ण है
      आपकी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबस्टैन का शीर्षक चित्र 13
    • सुनिश्चित करें कि आप समझते हैं कि संयम समाप्त हो सकता है, और किन परिस्थितियों में



  • आपकी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबसेन का शीर्षक चित्र 14
    2
    इसके बारे में सोचने में कुछ समय निकालें किसी अन्य व्यक्ति से अपने व्यवहार के संबंध में आदेश स्वीकार करना मुश्किल हो सकता है
  • अपनी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबस्टैन का नाम चित्रित करें चरण 15
    3
    कठिनाइयों पर ध्यान दें यदि आपके किसी धार्मिक विश्वास से तय किसी भी संयम की आवश्यकताओं के साथ कोई कठिनाई हो, तो उन्हें लिखो और देखें कि क्या वे समय के साथ हल करते हैं या बदतर हो जाते हैं
    • अपने धार्मिक / आध्यात्मिक नेता को अपनी कठिनाइयों को ले जाओ और सलाह और समर्थन के लिए पूछें आवश्यकतानुसार दोहराएं
  • अपने दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबस्टेन का शीर्षक चित्र 16
    4
    अपने साथी के साथ संयम से चर्चा करें। उम्मीद है कि आपका पार्टनर उसी पेज पर होगा जितना आप, लेकिन यदि नहीं, तो इसके बारे में कई लंबी बातचीत होने की उम्मीद है।
    • यह संभव है कि आप या आपका साथी सेक्स से बाहर होने के फैसले के परिणाम के रूप में समाप्त करना चाहते हैं। समझने की कोशिश करो और याद रखें कि अब आपके पास ऐसे ही व्यक्ति को खोजने के लिए आपके जीवन में जगह होगी जो आप के समान प्रतिबद्धता साझा करते हैं।
    • यदि आपका पार्टनर एक ही पेज पर संयम का अभ्यास करने वाला है, तो अच्छा! लेकिन याद रखना कि हर कोई अलग है और उनके पास अभी भी कठिनाइयां हो सकती हैं उनसे आप और आपके धार्मिक / आध्यात्मिक नेता के साथ कठिनाइयों पर चर्चा करने के लिए कहें
    • यदि आपका साथी एक ही पृष्ठ पर नहीं है और आप नहीं चाहते हैं, तो रिश्ते की शर्तों को सुधारने पर विचार करें। याद रखें, प्रत्येक व्यक्ति अपने ही मार्ग का चयन करने के लिए स्वतंत्र है, और इसमें लैंगिकता के बारे में अपना खुद का निर्णय करना शामिल है।
    • यदि आपके साथी को रिश्ते से संयम करने में कठिनाई हो रही है, लेकिन उसे जारी रखना है, तो उससे पूछें कि आप धार्मिक नेता के साथ एक बैठक में जाएंगे ताकि चिंताओं और विचारों को सुना जा सके और संबोधित किया जा सके।
  • अपने लंबे शब्द प्रेमी के साथ यौन संबंध से अबसेन का शीर्षक चित्र 17
    5
    अपने साथी के साथ "सेक्स" न करें लिंग को अलग-अलग धर्मों और आध्यात्मिक प्रथाओं के लिए अलग तरह परिभाषित किया गया है, इसलिए अपने धर्म को परिभाषित करने वाले फ़ॉर्म का पालन करें!
    • अगर आपको लगता है कि असुरक्षित यौन संबंध होने की संभावना है, तो कंडोम का उपयोग करें और गर्भावस्था और यौन संचारित रोगों के जोखिम के बारे में जानें।
  • विधि 5
    चिकित्सा कारणों के लिए संयम का अभ्यास करना

    अपनी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबस्टेन का शीर्षक चित्र 18
    1
    संयम पर अपने डॉक्टर के निर्देशों का पालन करें कुछ मामलों में, डॉक्टर विश्वास कर सकते हैं कि आप एक मुश्किल जन्म, पेट के घाव, सर्जरी या आघात से ठीक करने के लिए एक संयम कोर्स आवश्यक है।
    • अगर स्थायी मस्तिष्क (यानी, अनैच्छिक ब्रह्मचर्य) आपके चिकित्सक द्वारा अनुशंसित है, या यदि एक चिकित्सा स्थिति में अनिवार्य अनैच्छिक ब्रह्मचर्य बनाया गया है, तो संभावना है कि आपको और आपके साथी को दीर्घकालिक समर्थन की आवश्यकता होगी। स्थिति से निपटने के लिए एक योजना विकसित करने के लिए सेक्स थेरेपिस्ट से परामर्श करने पर विचार करें।
    • यह संभव है कि आप या आपके साथी को अपवर्जित होने के फैसले के परिणामस्वरूप समाप्त करना चाहते हैं। समझने की कोशिश करो और याद रखें कि अब आपके पास किसी ऐसे व्यक्ति के लिए अपने जीवन में कमरा होगा जो आपके साथ विवश होना चाहता है।
  • आपकी लंबी अवधि के प्रेमी के साथ सेक्स से अबस्टैन का नाम चित्रित करें चरण 1 9
    2
    अपने साथी के साथ जानकारी साझा करें अपने साथी के निर्देशों और अपने साथी के साथ आपकी चिंताओं को संवाद करें। अपने साथी को निरंतर सूचित करना और भविष्य की चर्चाओं में आपको शामिल करना सुनिश्चित करें। यह आपको प्रभावित भी करता है
    • यदि आप या आपके साथी सोचते हैं कि आपको वापसी से जूझना मुश्किल है, तो एक पेशेवर सेक्स चिकित्सक को देखने पर विचार करें। यह रिश्ते के अन्य पहलुओं पर काम करने का अवसर हो सकता है।
  • अपने दीर्घकालिक प्रेमी के चरण 20 के साथ सेक्स से अबस्टैन का शीर्षक चित्र
    3
    अपनी चिंताओं को बताएं चुनौतियों और चिंताओं को अपने साथी और अपने डॉक्टर से संपर्क करें, और स्पष्टीकरण और स्पष्टीकरण के लिए पूछें।
  • अपने दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबस्टेन का शीर्षक चित्र 21
    4
    रचनात्मक रहें चिकित्सा संयम बिना मौखिक, योनि या गुदा सेक्स या किसी भी संभोग के विकल्प शामिल नहीं हो सकते हैं इसे अपने डॉक्टर के आदेशों के अनुसार काम करने का प्रयास करें
    • संभवतः सेक्स की कमी आपके रिश्ते के लिए कुछ नया नहीं है
    • प्रसिद्ध सेक्स चिकित्सक के रूप में एस्थर Perel कहते हैं: "सेक्स कुछ तुम क्या नहीं है, यह एक जगह तुम जाओ है।" पता लगाने और आनंद लेने के लिए याद रखें
  • विधि 6
    संयम का अभ्यास और संतोषजनक महसूस (अधिकतर)

    अपने दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबसेन का शीर्षक चित्र 22
    1
    अपने शब्दों का प्रयोग करें कामुक प्रतिकृतियां में व्यस्त प्रशंसा दो। आपकी भावनाओं, विचारों, इच्छाओं, सपनों और रुचियों को बताना
  • आपकी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से 23 वीं शताब्दी का शीर्षक चित्र
    2
    व्यभिचार करना अक्सर अपने साथी को गले लगाओ और धीरे से उसे स्पर्श करें अच्छी गंध आओ और अच्छे दिखें कपड़े पहनते हैं जो आपको सूट करते हैं स्वादिष्ट पेय और भोजन का आनंद लें।
  • आपकी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबस्टैन का शीर्षक चित्र 24
    3
    प्यार स्नेह एक दूसरे के हाथ पकड़ो,, बाल हाथ फेरना करते देखभाल पैर, गर्दन और कंधों बनाते हैं। वे एक साथ हँसे।
  • अपने दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबसेन का शीर्षक चित्र 25
    4
    बाहर काम करते हैं! ऐसी गतिविधियां चुनें जो आपके खून बॉम्बर को चढ़ाएं, जैसे चढ़ाई, साइकिल चलाना, लंबी पैदल यात्रा, चलना, तैराकी और लड़ाई!
  • आपकी लंबी अवधि के प्रेमी के साथ सेक्स से अबसेन का शीर्षक चित्र 26
    5
    बाहर निकलो अपने समुदाय में कुछ समय व्यतीत करें, अपने दोस्तों और परिवार के साथ, और यहां तक ​​कि स्वयंसेवा भी। एक साथ यात्रा करें लिविंग रूम सोफे के बजाय कैफे और सलाखों में मज़ा लें
  • अपनी दीर्घकालिक प्रेमी के साथ सेक्स से अबस्टेन का शीर्षक चित्र 27
    6
    आश्चर्य के लिए तैयार रहें हमारी कामुकता हम समझने की तुलना में गहराई से है। निराश महसूस करना, दीवारों पर उतरना और पुनर्प्राप्त करने की आवश्यकता है, यह सामान्य है।
    • क्या अपने इरादों और उद्देश्यों को याद रखें, और स्थितियों है कि आप एक ही रास्ता या अन्य (इस मित्रों और परिवार भी शामिल है) पर दबाव डालने से बचने के।
    • इन दिनों अपने साथी को शामिल करें आवश्यकतानुसार दोहराएं
  • चेतावनी

    • यदि आप अपनी इच्छा के विरुद्ध यौन संबंध रखने के लिए मजबूर हैं, तो यह बलात्कार है। सबसे अधिक स्थानों में, बलात्कार कानून की सजा है, लेकिन दुनिया के कुछ क्षेत्रों में बलात्कार की जिम्मेदारी बलात्कारी के साथ नहीं है, लेकिन जो व्यक्ति के साथ बलात्कार किया गया था, और वे गंभीर रूप से दंडित किया जा सकता या यहां तक ​​कि हत्या कर दी। यदि आप इनमें से किसी भी क्षेत्र में हैं तो बहुत सावधान रहें।
    • किसी भी तरह (मौखिक, गुदा, योनि और बिना प्रवेश) की यौन गतिविधियों में उलझाने अधिग्रहण और यौन संचारित रोगों के प्रसार के लिए जोखिम वहन करती है। जानें कि टीके के साथ स्वयं को कैसे सुरक्षित रखें और नियमित रूप से कंडोम का उपयोग करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com