IhsAdke.com

स्पैम के लिए निंदा किए बिना आपकी वेबसाइट पर अधिक आवागमन कैसे आकर्षित करें

ऐसी वेबसाइट जो कि कोई भी विज़िट बेकार नहीं है। यह बहुत सारे आगंतुकों के साथ एक ई-कॉमर्स साइट है, लेकिन कोई भी कोई भी खरीदता नहीं है, यह बस बेकार है। आपकी साइट पर यातायात को चलाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आगंतुकों को आपके उत्पाद या सेवा में दिलचस्पी लेनी होगी।

चरणों

एक आकर्षक ऑनलाइन व्यापार प्रोफ़ाइल चरण 3 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
निर्धारित करें कि आपका ग्राहक कौन है और वह कहां है। यदि आपने बुनाई के बारे में कोई किताब लिखी है, तो आपके ग्राहक बुनाई वाले समूहों या ऑनलाइन मंचों के सदस्य हो सकते हैं। वे संबंधित साइटों पर जा सकते हैं अपने ग्राहक को खोजने के लिए स्थानों की एक सूची बनाएं।
  • आपकी वेब साइट के साथ आयल बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    2
    समूहों में शामिल हों, आपका क्लाइंट हिस्सा है। ध्यान रहे कि वे क्या चाहते हैं और रुचि रखते हैं। यदि कोई हो, तो चर्चा में भाग लें, लेकिन सावधान रहें कि अपने उत्पाद या सेवा का खुलकर प्रचार न करें। संभावित ग्राहकों के प्रदर्शनों का निर्माण एक विशेषज्ञ के रूप में खुद को स्थापित करने और अपने व्यापार को बढ़ावा देने में बहुत मदद करेगा। समूह या मंचों पर पोस्ट करते समय, अपने हस्ताक्षर में साइट का पता और संपर्क जानकारी शामिल करें
  • चित्र शीर्षक संपत्ति प्रबंधन सॉफ्टवेयर चुनें चरण 3
    3
    उन वेबसाइटों पर जाएं जहां आपके ग्राहक यात्रा करते हैं। साइट के मालिकों को ईमेल करें और अपने आप को परिचय दें उन्हें अपने पृष्ठ पर आमंत्रित करें फिर से, घोषणा न करें - बस एक साधारण और प्रत्यक्ष ईमेल लिखें यदि वे विज्ञापन स्वीकार करते हैं, तो पता लगाएं कि वे कितना शुल्क लेते हैं। यदि आप लेख प्रस्तुतियाँ स्वीकार करते हैं, तो उनके दिशानिर्देशों की खोज करें यदि आप लिंक एक्सचेंज करते हैं, तो उनके साथ एक्सचेंज लिंक करें। यहां तक ​​कि अगर आपकी साइट एक संभावित प्रतियोगी है, तो आपको आश्चर्य होगा कि कितने लोग पारस्परिक लाभ के लिए कुछ पर सहयोग करने को तैयार हैं।
  • चित्र शीर्षक तय करें यदि आपने अपने अंक के लिए सर्वश्रेष्ठ अटार्नी किराए पर लिया है चरण 4
    4
    मेलिंग सूची बनाना आपकी साइट पर बिक्री बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण है। हालांकि, आप चाहते हैं कि सदस्यों को आपके विज्ञापन ईमेल प्राप्त करने का विशेषाधिकार से अधिक लाभ प्राप्त हो। सुनिश्चित करें कि आपकी साइट के साइन-अप फ़ॉर्म सभी जगहों पर, विशेष रूप से सभी पृष्ठों पर प्रकट होता है। आगंतुकों को बताएं कि सूची सदस्यों को छूट, विशेष ऑफ़र, अनन्य समाचार आदि प्राप्त होते हैं।
  • आपकी वेब साइट के साथ आयतन बनाएँ शीर्षक से चित्र चरण 5



    5
    प्रति क्लिक विज्ञापन पर विचार करें Google के पास ऐडवर्ड्स नामक विज्ञापन कार्यक्रम है, जो किसी भी बजट वाले कंपनियों को उनके खोज परिणाम पृष्ठों पर लक्षित विज्ञापन रखने की अनुमति देता है। जब कोई विज़िटर आपके उत्पाद से संबंधित किसी शब्द के लिए Google खोजता है, तो विज्ञापन परिणाम के आगे दिखाई देता है। आपके द्वारा भुगतान की गई राशि आपके उद्योग में प्रतिस्पर्धा के अनुसार बदलती है और आप जिस पेज के ऊपर दिखाना चाहते हैं उसके शीर्ष के करीब AdWords विज्ञापनदाता को बहुत अधिक लचीलापन देता है, जिसमें दैनिक बजट की सीमाएं और एक डैशबोर्ड होता है, जिससे आपको अपने विज्ञापन और खर्च की सीमाएं समायोजित करने की सुविधा मिलती है। सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि आप केवल तभी भुगतान करते हैं जब कोई व्यक्ति आपके लिंक पर क्लिक करता है
  • आपकी वेबसाइट के लिए लीड लीड्स (स्पैमिंग के आरोप के बिना) छवि शीर्षक चरण 6
    6
    ग्राहक वरीयताओं के बारे में और जानें। मौजूदा ग्राहकों को उनकी वरीयताओं और विचारों के बारे में पूछने पर बड़ी बिक्री और व्यक्तिगत रेफरल
  • आपकी वेबसाइट के लिए लीड लीड्स (शीर्षक स्पैमिंग के बिना) के शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    उन लेखों को लिखें जो आपकी संभावनाओं के लिए ब्याज के हैं, और उन्हें प्रकाशन के लिए एकाधिक साइट्स पर सबमिट करें जब अन्य साइटें उन्हें प्रकाशित करती हैं, तो वे लेखक की जीवनी और उनकी साइट पर एक लिंक शामिल करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से तय है कि आपने अपने अंक के लिए सर्वश्रेष्ठ अटार्नी का काम किया है चरण 1
    8
    इंटरनेट में सभी तरह के व्यवसायों के लिए बड़ी मात्रा में सूचनाएं हैं और ऑनलाइन बी 2 बी सेवाएं हैं जो ग्राहकों को अपनी साइट को लक्षित करने के लिए "खरीदने के लिए तैयार" की अनुमति देती हैं। इनमें से अधिकतर सेवाएं प्रत्यक्ष "पूर्वव्यापी" विज़िट ये साइटें एक अनूठी सेवा प्रदान करती हैं, जहां खरीदार विक्रेता से एक उद्धरण अनुरोध खोज सकते हैं।
  • एक आकर्षक ऑनलाइन व्यापार प्रोफ़ाइल चरण 1 बुलेटलेट बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    9
    सूचनात्मक वीडियो बनाएं और यूट्यूब (youtube.com) पर पोस्ट करें। सुनिश्चित करें कि आपका वीडियो तब दिखाई देता है जब लोग आपके विषय से संबंधित कीवर्ड दर्ज करते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए एक अच्छा वर्णन और कीवर्ड छोड़ें। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपके पास यूआरएल दिख रहा है ताकि लोगों को इसे देखने के बाद मिल सके। हजारों यूट्यूब वीडियो देखे जा रहे हैं, और कभी-कभी लाखों बार। इसलिए, लोगों को अपनी साइट पर जाने के लिए जानकारी का एक समूह बनाएं।
  • युक्तियाँ

    • आपकी साइट पर यातायात प्राप्त करने का एक पुराना और प्रतिकूल तरीका ईमेल डेटाबेस खरीदना है। आप सफलता के एक सीमित मात्रा में हो सकता है, तो आप शायद स्पैमिंग का आरोप लगाया जाएगा, और अधिकांश उपयोगकर्ताओं को अपने अवांछित ईमेल से पीछे धकेल दिया जाएगा। इस तरह के विज्ञापन आपके ईमेल प्रदाता के साथ समस्याएं पैदा कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com