IhsAdke.com

कैसे किसी से जानकारी पूछें

कभी-कभी लोगों को पता लगाने में मदद के लिए पूछना पसंद नहीं होता। यद्यपि सूक्ष्म होने और कभी-कभी अहंकार के काम करने में मदद करने के लिए, एक को उन लोगों के लिए तैयार होना चाहिए, जो निर्देशों के लिए पूछने में प्रतिरोध दिखाते हैं क्योंकि उन्हें अहंकार का अपमान माना जाता है।

चरणों

एक मैन टू ए मैन से पूछो दिशा निर्देश के लिए चरण 1
1
एहसास है कि पुरुषों और महिलाओं के एक प्रतिष्ठित संख्या को लगता है कि वे कभी "खो गए" नहीं हैं।यदि आप व्यक्ति को सोचने से रोकने की कोशिश करते हैं, तो आप आमतौर पर कहीं भी नहीं मिलेंगे। यह स्वीकार करने की कोशिश करें कि, व्यक्ति के दिमाग में, उसे विश्वास है कि वह गंतव्य पर पहुंच जाएगी, और वहां पहुंचने की उसकी क्षमता में विश्वास रखती है।
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू एस्क फॉर निर्देशन स्टेप 2
    2
    पारस्परिक पक्ष की ओर मुड़ें सर्कल में ड्राइविंग करते समय या अभी तक होटल में जल्द ही सबसे सस्ता कमरे में आने के लिए पहुंचने के लिए, आपको हमेशा यह सही होने की आवश्यकता में शामिल लागतों को इंगित करना होगा। जोर देकर कहते हैं कि गैसोलीन अर्थव्यवस्था, पैसा, जल्दबाजी और यहां तक ​​कि कम प्रदूषण का निर्देश देने के लिए कहने पर रोकें। वास्तव में, यह अनुमान लगाया जाता है कि निर्देशों के बिना ड्राइविंग के लिए जीवनभर में $ 7,000 की लागत होती है। यह धन छुट्टी की यात्रा पर इस्तेमाल किया जा सकता है
  • छवि मैन शीर्षक से पूछो दिशा निर्देश के लिए चरण 3
    3
    अपने आप को याद दिलाएं कि प्रारंभिक स्थान या घटना के लिए होने से मतलब है कि सर्कल में चलने वाली कार में आने और खो जाने के अनुभवों का आनंद लेने के लिए अधिक समय होगा। समय बदला नहीं जा सकता है और तनाव को शांत किया जाना है, तो दिशाओं के लिए पूछने के समय और तनाव को बचा सकता है मुश्किल है। वह कहना है कि वह समय बर्बाद कर नहीं है, तो आपको बता पुरुषों के लिए जो स्थानों पूछ बारे में पूछा गया के एक चौथाई के बारे में स्वीकार वे पुरुषों के 75% delaenquanto जरूरत है और इससे पहले कि पूछने से पहले कम से कम आधे घंटे प्रतीक्षा करने के लिए कहा है कि। तो अगर यह होता है उन 25%, कि एक आधा घंटे कम एक पार्टी में कोई बियर है। पुरुष नाटक का थोड़ा प्यार करते हैं, और उसके बाद इसे थोड़ा और प्यार करेंगे
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू एस्क फॉर निर्देशन स्टेप 4
    4
    मैं आपको यह बताता हूं कि स्टीफन नम ने जानकारी के लिए नहीं कब पूछा था। 1845 में ओरेगन ट्रेल से पहली ट्रेन का नेतृत्व करने के लिए काम पर रखा, क्षेत्र के बारे में उनकी अज्ञानता और वह नाटक में अपनी हठ पता था कि वह कहाँ जा रहा था, के बारे में 20 लोगों की मृत्यु का कारण बनता है। हालांकि आदमी जानकारी के लिए पूछ नहीं है शायद कठोर के रूप में कुछ का कारण नहीं बनेगा, यह है कि उनके हठ जानकारी का अनुरोध नहीं में लाक्षणिक है "मारने" आप बात करने के लिए संभव है, और इस नाटक बढ़ जाती है, व्यक्ति बुरा लग रहा है बना रही है।
  • एक मैन टू ए मैन से पूछो दिशा निर्देश के लिए चरण 5
    5
    उसे बताइए कि जब वह सूचना मांगता है तो वह कैसी लग रहा है यदि इस तरह की हेरफेर में आपको कोई समस्या नहीं है, तो कोशिश क्यों नहीं करें? वह शायद इसके लिए नहीं गिरेंगे, लेकिन अगर वह पर्याप्त बेवकूफ हो, तो शायद यह काम करेगा। बताइए कि सेक्सी आपको कैसा लगता है कि एक आदमी को बहादुर है वह यह स्वीकार नहीं करता कि वह कहां से जा रहा है उसे बताएं कि यह जानना कितना महत्वपूर्ण है कि वह वह व्यक्ति है जो अपनी राय सुनता है। इसके साथ अच्छे भाग्य, लेकिन अगर यह काम करता है, तो हेरफेर के अपने शस्त्रागार के साथ जारी रखें और कौन जानता है कि आपको और क्या मिलेगा।
    • ध्यान रखें कि कई पुरुष निर्देशों के लिए पूछ रहे हैं कि वे गूंगा हैं यह स्वीकार करते हैं। गधा और सेक्सी एक ही वाक्य में फिट नहीं है
  • दिमाग़ के लिए पूछने के लिए दिशा-निर्देश के चरण 6 देखें



    6
    उसे सूक्ष्म संकेत दें कि वह "नहीं" के बारे में बताएंगे कि वह कैसे खो गया है। थक गया, पटकथा लगाना और चलाना शुरू करना आप एक झपकी लेने की कोशिश कर रहे हैं। आराम से रहने की कोशिश करें और फिर अपने आप से कहें कि सड़क वास्तव में खराब है, और अपना आइपॉड ले लो या समय गुजारें। इसलिए, उन यात्रा के सुझावों का सुझाव दें, जो कि समय से तेज़ी से आगे बढ़ने के लिए यात्रा करते हैं। उससे पूछिए कि क्या वह भूखा है, क्योंकि आखिरी भोजन "बहुत पहले" था और नाश्ता प्रदान किया गया था। यदि नहीं, तो बस कहो कि तुम भूख से मर रहे हो पुरुष इन निष्क्रिय-आक्रामक खेलों को अच्छी तरह से जवाब देते हैं और इससे आप के लिए और भी ज्यादा प्यार करेंगे।
  • एक निजी एक के बजाए एक सार्वजनिक हाई स्कूल में भाग लेने के लिए आपको अपने माता-पिता को सिखाने वाला चित्र शीर्षक 4
    7
    पूछो! अगर ऐसा नहीं होता है, तो इसे स्वयं करें! तैयार रहें और सिर्फ पूछें, बेशक यह उसकी भावनाओं को चोट पहुँचा सकता है, लेकिन आपके आगमन की सुविधा भी देगा।
    • यदि आप एक वाहन में हैं और वह जानकारी मांगने के लिए बंद नहीं करता है, तो शिकायत शुरू करें कि आपको बाथरूम जाना चाहिए। सुविधा स्टोर और गैस स्टेशनों को रोकने के लिए एक अच्छा कारण है क्योंकि नक्शे हैं और आप जानकारी के लिए आसानी से पूछ सकते हैं यदि आप स्मार्ट हो, तो उसे बाथरूम से बाहर निकलने के लिए पर्याप्त कार में देरी, जानकारी के लिए पूछें, और सोचें कि आपने नोटिस नहीं किया था। या जानकारी खुद पूछो! बेहतर अभी तक, कार में पेशाब - उसे रोकने के लिए एक गीली कार से बेहतर कुछ नहीं!
  • चित्र का शीर्षक आनंद लें एक संग्रहालय चरण 17
    8
    उससे पूछे जाने से बचें, पूछो, एक नक्शा ले लो। यदि आपके पास पहले से कार में जीपीएस है या फोन पर, नक्शे बहुत उपयोगी हैं अगर वह अच्छी तरह से नहीं देख सकता है, बड़े प्रारूप वाले मानचित्रों के लिए पूछें जो पढ़ने में आसान हैं। आगे की तैयारी करें और सड़कें, संकेत और जगहें और अन्य चीजों को देखने के लिए नक्शा देखें जो अग्रिम में ध्यान दी जानी चाहिए, चाहे आप गाड़ी चला रहे हों, चलना, या नाव पर हों आप एक टीम के रूप में काम कर रहे होंगे, जो महिलाओं के लिए अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है, लेकिन यह उस पृष्ठ पर किसी अन्य सुझाव से बेहतर काम कर सकता है।
    • यदि आप नक्शे पढ़ने से नफरत करते हैं, तो इसे उल्टा रखें नक्शे को देखने के लिए सही तरीके से उन्हें सिखाने की उनकी इच्छा ने उसे रास्ता खोजने में मदद की। सूक्ष्म रहो, और वह नहीं जान जाएगा कि आप उसे छेड़छाड़ कर रहे हैं।
  • एक किशोर क्षेत्र के चरण 2 के रूप में ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लोगों की सराहना करते हुए चित्र
    9
    कमांड ले लो ड्राइव या जिस तरह से इंगित करें इस तरह, जब आप जानकारी के लिए पूछना बंद करने से इनकार करते हैं, तो वह आपके साथ उस लेख की रणनीति का उपयोग कर सकता है अब आपको समय पर वहां जाना होगा जब वह शिकायत करेंगे कि आप कितने भूखे हैं और सुझाव दे रहे हैं कि आप जानकारी मांगने को रोकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से निर्देश के लिए एक मैन से पूछो चरण 10
    10
    यात्रा अलग से। नक्शे का अध्ययन करें और आपको अच्छे निर्देश देने के लिए किसी से पूछें और आप खोए हुए बिना यात्रा कर सकते हैं और वांछित गंतव्य पर समय पर पहुंच सकते हैं, जबकि वह बिना किसी शिकायत किए बिना यात्रा करने में प्रसन्न होगा।
  • युक्तियाँ

    • यह स्वीकार करने का प्रयास करें कि ज्यादातर पुरुष दिशा की अच्छी समझ रखते हैं। वे जानकारी के लिए पूछना नहीं कारण सामाजिक नहीं है, और भले ही वे खो गए, उन्हें पता नहीं है कि जिस तरह से उसका मस्तिष्क उसे निर्देशित करता है वह एक मृत अंत हो सकता है। पुरुषों और महिलाओं को अलग ढंग से पाल रहे हैं वह सूर्य के द्वारा निर्देशित होने की संभावना है, और सड़कों द्वारा गंतव्य दिशा तक पहुंचने की कोशिश करें।
    • इसे समझें पैसे का एक बहुत साबित करने के लिए के रूप में इसका मतलब यह होगा कि अपने पूर्वजों में से एक एक बाघ dentes.E बिना वह मुक्त नहीं मिलेगा अगर आप इसे उस से उल्लेख द्वारा निगल गया था कि पुरुषों दिशाओं के लिए मदद नहीं पूछते अनुसंधान पर खर्च किया गया है। यह भी हो सकता है कि पुरुष प्रजाति प्रमुख दिशाओं कि एक तरह से के रूप में महिलाओं कमजोर नहीं प्रकट करने के लिए भटकना है, और जो भी कारण, मुझे यकीन है कि आप इसे साबित एक अध्ययन मिलेगा किसी भी custo.Seja में गंतव्य तक पहुंचने का प्रयास करें।
    • एक जीपीएस खरीदें आप खो नहीं पाएंगे, आप गलत सड़कों में प्रवेश करेंगे, और आप भी चर्चा से बचेंगे यह बचाया गैसोलीन के साथ भुगतान किया जाएगा।

    चेतावनी

    • बेशक, आप इस लेख को बहुत सामान्यीकृत मिल सकते हैं। आप एक आदमी है जो जानकारी के लिए पूछता के साथ जी रहे होने के लिए भाग्यशाली हैं, इसलिए की दृष्टि खो नहीं है, या एक आदमी है जो सोचता है कि वह जानता है, जहां यह जा रहा है और किसी को भी जानकारी के लिए पूछ नहीं है के साथ देखा जाएगा।

    आवश्यक सामग्री

    • मानचित्र, एटलस, जीपीएस
    • बंद करो और जानकारी के लिए पूछने के लिए क्षमा करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com