IhsAdke.com

ई-मेल या पत्र द्वारा अपने माता-पिता के लिए कोठरी से बाहर निकलने का तरीका

क्या आपको लगता है कि आप अपने माता-पिता के लिए कोठरी से बाहर निकलना चाहते हैं, लेकिन क्या आप वास्तव में उन्हें बताए गए क्षण को पकड़ने से डरते हैं? कुछ सुझाव खोजने के लिए इस लेख को पढ़ें यह आश्चर्यजनक रूप से सरल हो सकता है आपको केवल आपके कंप्यूटर पर पाठ संपादन प्रोग्राम की ज़रूरत है या आप एक पत्र या ईमेल लिख सकते हैं - आपके लिए सबसे अच्छा काम करते हैं।

चरणों

ईमेल या पत्र चरण 1 से अपने माता-पिता के लिए आओ शीर्षक वाला चित्र
1
उनको थोड़ा सा सुझाव देने पर विचार करें कि आप सीधे नहीं हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप समलैंगिक हैं, तो समलैंगिक फिल्मों या फिल्मों के बारे में बात करें या आपको जन्म नियंत्रण अपनाने की आवश्यकता नहीं होगी। यह वास्तव में कान के पीछे पिस्सू के साथ उन्हें छोड़ देगा! या इंद्रधनुष गहने पहनते हैं अगले चरण पर जाने से पहले उन्हें बस युक्तियाँ देना शुरू करें
  • ईमेल या पत्र चरण 2 द्वारा अपने माता-पिता के लिए आओ शीर्षक वाले चित्र
    2
    एक परिचय के साथ शुरू करो
    • यहां एक उदाहरण है: मैं वास्तव में चाहता हूं कि जब तक आप पढ़ रहे हों, मेरे साथ बात न करें। मैं उन्हें विचलित नहीं करना चाहता, क्योंकि मुझे पता है कि यह कभी-कभी होता है, लेकिन यह बहुत महत्वपूर्ण है और मुझे आपके पूरे ध्यान को प्राप्त करने की उम्मीद है। "
  • ईमेल या पत्र द्वारा चरण 3 में अपने माता-पिता के लिए आओ शीर्षक वाला चित्र
    3
    मुख्य विचार से शुरू करें उन्हें तैयार करने के लिए याद रखें - यह अच्छी खबर है
    • यहां एक मुख्य विचार का एक उदाहरण है: हाय (जो भी पढ़ रहा है), ऐसा लगता है जैसे मुझे नहीं लगता कि मैं अभी आपके साथ बात कर सकता हूं। आप हाल ही में अच्छा (उनके मूड) महसूस कर रहे थे, और जब मैंने कहा कि आप में से कोई भी मुझे नहीं सुना मुझे आपसे बात करने की ज़रूरत है यही कारण है कि मैं अब तक इंतजार नहीं कर सकता, इसलिए कृपया मुझे तब तक न्याय न करें जब तक कि मैंने नहीं किया, और ध्यान दें जब मैं कहता हूं कि मेरे पास और कहने की और बातें हैं I वैसे भी, क्या आपको याद है जब मैंने कहा कि मैं पिछले साल उभयलिंगी हूं? खैर, मैं झूठ बोल रहा था यह सिर्फ एक भेस था ... तो आपको नहीं लगता कि मैं अजीब था। लेकिन अब मैं एक वर्ष का हूँ, और मेरी भावनाएं बदली नहीं हैं, इसलिए मुझे लगता है कि यह आपको बताने के लिए सुरक्षित है कि मैं समलैंगिक हूं - या समलैंगिक, उस शब्द के आधार पर आप किस शब्द का उपयोग करना चाहते हैं। और यदि आप भूल गए हैं कि इसका क्या मतलब है, तो इसका मतलब है कि मैं लड़कों को आकर्षित नहीं करता हूं। मुझे लड़कियां पसंद हैं तो अब आप उन सभी समय को समझेंगे जिन्हें मैंने कहा था "आपको अपनी गर्भावस्था के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है" या "मैं कसम खाता हूँ, वह सिर्फ मेरा दोस्त है!" मुझे पता था कि यह दस साल की उम्र से अलग था, और जब मैं पांचवीं कक्षा में था मुझे पता चला कि यह "समलैंगिक" या "लेस्बियन" था।
  • ईमेल या पत्र द्वारा चरण 4 में अपने माता-पिता के लिए आओ शीर्षक वाले चित्र



    4
    उन्हें एक मिनट दो! यदि वे पल के लिए पढ़ना बंद कर दें तो चिंता न करें अगर ऐसा होता है, तो उन्हें फिर से पढ़ना जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करें अब जब आप उनका ध्यान रखते हैं, तो उन्हें एक निष्कर्ष दें
    • उदाहरण: कृपया नहीं सोचें कि यह एक चरण है। ज्यादातर समलैंगिकों और समलैंगिकों ने इस खोज की वही उम्र में खोज की है जैसा मैंने पाया वे लगभग मेरी उम्र भी थे जब उन्होंने सभी को बताने का फैसला किया। यह ठीक नहीं किया जा सकता, क्योंकि यह कुछ गलत नहीं है, इसलिए कृपया मुझे स्वीकार करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें और आप पूरे परिवार को भी बता सकते हैं, मुझे परवाह नहीं है। यह वास्तव में भविष्य स्थितियों में शर्मिंदगी समाप्त करेगा मैं अब झूठ नहीं रहना चाहता, क्योंकि मैं इसे छिपाने के थक गया हूं। "कोठरी में रहना" बहुत तनावपूर्ण हो सकता है, और ज्यादातर मामलों में, यह लोगों को आत्महत्या करने के साथ समाप्त होता है, और यह एक ऐसा पथ है जिसे मैं नहीं पालन करना चाहता हूं। "ऐसा कुछ लिखना उन्हें दिखाएगा कि आपने इसके बारे में बहुत सोचा है उन्हें, और आप जिम्मेदार होने की कोशिश कर रहे हैं।
  • ईमेल या पत्र के चरण 5 में अपने माता-पिता से बाहर निकलें चित्र देखें
    5
    एक निष्कर्ष लिखें, या एक समापन
    • उदाहरण: ठीक है, मैं आपको यह बताने में नाखुश था क्योंकि मैं उन लोगों को जानता हूं जिन्हें अपने घरों से बेदखल किया गया है या कॉलेज की छात्रवृत्तियां रद्द कर दी हैं कोठरी से बाहर (और यह वाक्यांश लोगों को बताते समय उपयोग किया जाता है।) क्या आप जानते हैं कि अभी तक ऐसा युवा लोगों ने आत्महत्या करने की संभावना नहीं है? यह कई अध्ययनों में दिखाया गया है।
  • ईमेल या पत्र द्वारा चरण 6 में अपने माता-पिता के लिए आओ शीर्षक वाले चित्र
    6
    पत्र समाप्त करें
    • "आपको पता नहीं है कि मैंने आपको यह कहने के बारे में क्या सोचा था या नहीं। और अब मुझे आपको पढ़ना है, मैं आपके पास किसी भी प्रश्न का उत्तर देने के लिए तैयार हूं।"
  • ईमेल या पत्र द्वारा चरण 7 में अपने माता-पिता से बाहर निकलें चित्र
    7
    उनके पास किसी भी प्रश्न का उत्तर दें अगर आपको लगता है कि उनके लिए यह अच्छा है, तो युवा समलैंगिक माता-पिता के लिए कुछ वेबसाइट देखें। वे जानकारी की सराहना करेंगे, और यह आपके भाग पर और भी अधिक परिपक्वता दिखाएगा!
  • चेतावनी

    • नाराज मत बनो, अगर वे इसे तुरंत स्वीकार नहीं करते हैं। वे केवल इनकार की स्थिति में प्रवेश कर सकते हैं, लेकिन जल्द ही स्वीकार करेंगे।
    • यदि वे "विद्रोह" या "मजाक" कर रहे हैं, तो वे नाराज मत बनो, क्योंकि यदि वे आप से पूछते हैं कि, उन्होंने सचमुच सोचा था कि आप सीधे थे - तो उनके सवाल का जवाब दें! वे निर्दोष सवाल पूछ रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com