IhsAdke.com

कुछ पैसे उठाने के लिए एक प्यादे की दुकान का प्रयोग कैसे करें

एक त्वरित, अल्पकालिक ऋण की आवश्यकता है? क्या आपके पास कोई गहने, गैजेट या मूल्य का ट्रिकेट है? पट्टा घर ऋण शार्क द्वारा चलाए जा रहे हैं, जो एक ग्राहक संपत्ति का उपयोग कर संपार्श्विक के रूप में ऋण करते हैं। जरूरत के एक समय में, यह जल्दी से कुछ पैसे जुटाने का एक तरीका है

चरणों

छवि शीर्षक 580 9 4
1
आइटम को टेस्ट करें और साफ़ करें तेल या धूल से भरा कुछ लेना, जो आपने साल में नहीं किया है, अच्छे मूल्य प्राप्त करना मुश्किल बना देगा। अगर ऐसा लगता है कि आप आइटम को अधिक मूल्य नहीं देते हैं, तो ब्याजख़ोर का दुकान उसे या तो नहीं देगा।
  • छवि शीर्षक 17255 2
    2
    निर्णय लें कि आपको कितना पैसा उठाना होगा एक निश्चित राशि को ध्यान में रखते हुए आप इसे धनराशि के साथ प्राप्त कर सकते हैं। कुछ कहने पर "मुझे जितना संभव हो उतना धन की आवश्यकता है" इसका कोई फायदा नहीं है यह कहना बेहतर होगा, "मुझे बिल का भुगतान करने के लिए $ 44.53 की आवश्यकता है।"
  • छवि शीर्षक 17255 3
    3
    कर्नाटक को बुलाओ, और यह सुनिश्चित करें कि आइटम उसके ब्याज की है कुछ मज़दूरों ने आग्नेयास्त्रों और मोटर वाहन स्टीरियो को स्वीकार नहीं किया है। माल की वापसी के नियम और शर्तों के बारे में पूछें।
  • छवि शीर्षक 17255 4
    4
    सुनिश्चित करें कि आइटम पूर्ण हो गया है। रिमोट कंट्रोल के बिना टीवी, लापता भागों टूल सेट, ताररहित वीडियो कैमरों और चार्जर पूर्ण आइटम के मुकाबले कम मूल्यवान हैं।
  • छवि शीर्षक 17255 5
    5
    सामान को ठीक से पहचानें कोई सम्मानित धनदाता पहचान के बिना व्यापार को स्वीकार करेगा।



  • छवि शीर्षक 580 9 31 31
    6
    मूल्य की बातचीत करें धनदाता किसी आइटम की प्रतिज्ञा के लिए सस्ते भुगतान करने की कोशिश करेगा, ताकि वह इसे सस्ते में बेच सकें और अभी भी कुछ पैसे कमा सकें। कभी-कभी, अगर आइटम पुन: बेचना आसान होता है, तो राशि थोड़ी बढ़ सकती है।
  • छवि शीर्षक 17255 7
    7
    अपनी रसीद रखें कुछ पैनशॉप्स रसीद के बिना सामान वापस नहीं करते हैं।
  • छवि शीर्षक 17255 8
    8
    कैलेंडर पर धारणाधिकार तारीख को चिह्नित करें
  • छवि शीर्षक 17255 9
    9
    चिह्नित वस्तुओं से पहले ठीक से वापस अपने सामान प्राप्त करें इस के अंतिम क्षण तक इंतजार न करें आखिरी मिनट में बहुत सी चीजें हो सकती हैं, जिससे आपको अपना आइटम वापस लेने से रोका जा सकता है यातायात, काम की जिम्मेदारियों, बीमारी, परिवहन की समस्याएं, किसी भी अप्रत्याशित कठिनाइयों के कारण देरी हो सकती है। यदि ऐसा होता है, तो धनदाता वस्तु को बेच देगा I
  • युक्तियाँ

    • एक ऋण शार्क के साथ एक व्यावसायिक संबंध स्थापित करें अगर वह जानता है कि आप अपना स्वयं का ध्यान रखते हैं, समय पर अपने ऋण का चुकाना, और आम तौर पर एक अच्छी मूड में रहें, तो आप अपने ऋणों में अधिक उदार हो सकते हैं। टूटी आइटम, नकली गहने, और आप को बेवकूफ बनाने के प्रयासों से आप एक महत्वपूर्ण ग्राहक के रूप में नहीं देखा जाएगा। धनदाता को अपनी दुकान में आने वाली सभी चीजों का परीक्षण करना होगा। फार्मेसी की दुकानें दुकानों की मरम्मत नहीं करती हैं - टूटी वस्तुएं कम या कोई मूल्य नहीं हैं
    • देखभाल करने वालों को यह विचार करना होगा कि आप अपना आइटम पुनर्प्राप्त करने का प्रयास करते हैं या नहीं। आप शहर छोड़ सकते हैं, लॉटरी जीत सकते हैं, अन्य दायित्वों को प्राप्त कर सकते हैं या ऑब्जेक्ट वापस नहीं करना चाहते हैं। यह अनिश्चितता उसे प्यादे की मात्रा को सीमित करने के लिए बाध्य करती है, जब तक वह कुछ वस्तुओं को पुनः प्राप्त नहीं कर सकता। यदि आप किसी मोमबत्ती की दुकान पर गौर करते हैं, तो आप देखेंगे कि कई चीजें हैं जो लोगों ने छोड़ दी है, या उन्हें ठीक करने में असफल रहे हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप एक ऑब्जेक्ट छोड़ देते हैं, तो आप मोहरा घर में अभी भी व्यवसाय कर सकते हैं।
    • याद रखें: Pawnbrokers अक्सर सस्ते स्थानों को खोजने के लिए एक महान जगह है। यदि आप दूसरे हाथ के गहने या वीडियो गेम का इस्तेमाल करते हुए मन नहीं लगाते हैं, तो आप उनके लिए बढ़िया कीमत पा सकते हैं।
    • यदि आपके पास एक असामान्य या संग्रहणीय वस्तु है, तो ऐसा कुछ लाने में सहायक हो सकता है जो माल के मूल्य को साबित करता है। एक मूल्यांकन, या यहां तक ​​कि एक बिक्री कैटलॉग की सेवा करनी चाहिए।
    • यदि आप नियत तारीख से पहले अपने माल का रिडीम नहीं कर सकते, तो आप ब्याज का भुगतान करके एक ऋण एक्सटेंशन प्राप्त कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • ज्यादातर स्थानों पर, ग्राहक को ऋण की राशि और किसी भी शुल्क या ब्याज का भुगतान करके अपने व्यापार को लाने के लिए नब्बे दिन तक होता है। ब्याज और शुल्क भिन्न होते हैं एक सामान्य नियम के रूप में, वे ऋण के मूल्य में 20% वृद्धि का प्रतिनिधित्व करते हैं। लघु ऋण के रूप में प्राप्त की गई राशि के रूप में बड़ी दरें हो सकती हैं। इसका कारण यह है कि पैसेदार के पास बड़े या छोटे लेनदेन को बंद करने का एक ही काम है। प्रत्येक लेन-देन को उचित पहचान की आवश्यकता है और ज्यादातर स्थानों में, मोहरे के घरों को स्थानीय पुलिस विभाग को दैनिक रिपोर्ट करने, सीरियल नंबरों को सूचित करने और जब्त किए गए या खरीदे गए प्रत्येक आइटम के विवरण की आवश्यकता होती है। इसलिए, एक मोहरे की दुकान चोरों के लिए एक बुरा विकल्प बन जाती है, जो शायद पकड़े बिना डकैती के उत्पाद को बेचने में सक्षम नहीं होगा। पुलिस द्वारा कुछ चुने हुए चीजों को मालिक और दाहिनी ओर लौटा दिया जा रहा है। जब तक लेन-देन माल की पहचान और विवरण देता है, तब तक पुलिस इसे आसानी से खोज सकती है * चोरी किए गए आइटम का प्रतिशत 1% से कम है। अधिकांश पॉनब्रॉकर उपयोगकर्ता ईमानदार, मध्यम वर्ग हैं, और अगले पेआउट तक केवल युक्तियों को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।
    • यदि आप समय पर ऋण का भुगतान नहीं करते हैं, तो आश्चर्य न करें कि आपके व्यापार को बिक्री के लिए लगाया गया है क्योंकि यह अब मोहरा दुकानों से संबंधित है। आप इसे वापस पाने के लिए एक अच्छी कीमत भी प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन आपके लिए आइटम को रखने के लिए शार्क का कोई दायित्व नहीं है। यदि ऋण का समय समाप्त हो गया है, तो यह मान लेना होगा कि आपको ऑब्जेक्ट वापस लेने में कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • एक मोहरे की दुकान पर चोरी की वस्तुओं को बेचने की कोशिश मत करो। इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों में क्रम संख्या (आमतौर पर छिपा हुआ) है यदि पुलिस द्वारा वस्तु की मांग की जा रही है, तो याद रखें कि ब्याजख़लाव में आपके सभी सूचनाएं उनके रजिस्टर में हैं!

    आवश्यक सामग्री

    • उचित पहचान
    • पुनर्विक्रय मूल्य के साथ व्यक्तिगत संपत्ति
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com