IhsAdke.com

एलियंस की अपनी प्रजाति कैसे बनाएं

क्या आप इस समय एक निजी स्पर्श के साथ एक पुस्तक या फिल्म से एक शांत विदेशी बनाने के लिए इंतजार कर रहे हैं? यह करना बहुत आसान है।

चरणों

अपनी खुद की विदेशी प्रजातियां चरण 1 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
अपने विदेशी के बुनियादी स्केच के साथ शुरू करें चाहे वह त्वरित स्केच या संक्षिप्त वर्णन हो, आपको आरंभ करने के लिए मूल अवधारणा होनी चाहिए। यह शारीरिक रूप से कुछ ऐसा हो सकता है - यह कितने अंग होंगे या कितनी आँखें या सिर - या व्यवहार के साथ - आप एक विदेशी चाह सकते हैं जो जहर की भीड़ कर लेती है या किसी भी वातावरण में एक गिरगिट की तरह छिपकर आती है।
  • अपनी खुद की विदेशी प्रजातियां चरण 2 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    विवरण जोड़ना शुरू करें वह किस तरह के वातावरण में रहते हैं? पृथ्वी पर या किसी अन्य ग्रह पर? एक ऐसा प्रतीत होता है कि "फॉर्म फ़ंक्शन का पालन करता है" - और यह सच है - इसलिए एक उड़ान विदेशी संभवतया पतली और थोड़ा पेशाब हो जाएगा- तैराक फ्लोटिंग होगा, एक डॉल्फ़िन या शार्क जैसा - मैदानों में रहने वाले एक के पास नाखून होगा लंबी दूरी की यात्रा करने के लिए खुर या लंबी पैरों की तरह लंबी और मोटी।
  • अपनी खुद की एलियन प्रजातियां चरण 3 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    आप विपरीत दिशा में भी जा सकते हैं और इसके आधार पर परदेशी के आवास और जीवन शैली को बना सकते हैं। इस प्रकार, लंबे हथियारों वाला पतला विदेशी एक बंदर की तरह पेड़ों में रह सकता है या पंखों के समान एक पंख एक गीली जगह में रह सकता है, जैसे झील या दलदल यदि यह किसी अन्य संसार से आता है, तो आप उस ग्रह से चीजों का आविष्कार कर सकते हैं जहां से यह आया - शायद जंगल के बैंगनी पौधों की वजह से आपकी त्वचा या बालों या तराजू बैंगनी हैं। एक व्याख्या के रूप में यह बताता है कि विदेशी की छाती से एक अतिरिक्त हाथ क्यों बढ़ रहा है, वह यह भी निर्धारित करने की तुलना में अधिक यथार्थवादी बना देगा कि वह "सिर्फ इसलिए कि वह एक विदेशी जैसा दिखता है।" बहुत से लोग ऐसा करते हैं - आप बेहतर कर सकते हैं!



  • अपनी खुद की विदेशी प्रजातियां चरण 4 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    यदि आपका विदेशी बुद्धिमान है, क्या वह पुर्तगाली या कुछ विदेशी भाषा बोलता है (या क्या आप टेलिपैथी, शरीर की भाषा या कुछ बहुत ही अजीब बात करते हैं, जैसे प्रकाश की गंध या चमक) पसंद करते हैं?
  • अपनी खुद की विदेशी प्रजातियां बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    यदि आप इसे आकर्षित करने जा रहे हैं, तो कुछ ड्राफ्ट करें आरेखण जीवन को आसान बनाते हैं अगर आपको अपने विदेशी का वर्णन करने में परेशानी हो रही है तो कोई भी आपकी कल्पना को बढ़ावा दे सकता है। रिवर्स की प्रक्रिया भी काम करती है: अगर ड्राइंग काम नहीं कर रहा है, तो उस बारे में स्पष्टीकरण लिखने की कोशिश करें कि वह क्या है जो आपके विदेशी है।
  • अपनी खुद की विदेशी प्रजातियां बनाएं
    6
    आपके पास सभी डेटा होने के बाद, आप या तो इसे अपनी कहानी में उपयोग कर सकते हैं या इसे अपने मित्रों को दिखा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने विदेशी बनाते समय मज़े करो
    • उस अंतरिक्ष यान के प्रकार को डिजाइन करने के लिए भी प्रयास करें (यदि कोई है)!
    • यदि आप अपने विदेशी की एक चित्र बनाना चाहते हैं, लेकिन इसके लिए अच्छा नहीं है, तो अपने डिजाइनर मित्रों से पूछें या कंप्यूटर पर इसे करने का प्रयास करें।
    • यदि, जब आप एक बनाना चाहते हैं, तो आप कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, कुछ "स्टार वार्स" मूवी देख सकते हैं, जिसमें विचारियों के प्रवाह को मदद करने के लिए एलियंस शामिल हैं लेकिन दूसरों के विचारों की नकल नहीं करते किसी विशिष्ट पहलू को एक्सट्रपोल करने या मूल अवधारणा को सुधारने का प्रयास करें अपने आप से पूछो "मैं उस विदेशी के बारे में क्या पसंद नहीं आया था?" शुरू करने का एक अच्छा तरीका है
    • यदि आप अपने मित्रों से अपने विदेशी को आकर्षित करने के लिए नहीं पूछना चाहते हैं, तो आप का पालन करें और आप अंततः इसे प्राप्त करेंगे। सबसे पहले सही परिणामों की अपेक्षा न करें
    • सामान्य से बचने की कोशिश करें कंक्रीट और सार विचारों को पट्टी करना यह सुनिश्चित करने का एक शानदार तरीका है कि आपका विदेशी अद्वितीय होगा
    • आप जो भी करते हैं, उसके दो अलग-अलग चीजों को मिलाकर भी एक अच्छा विचार है। पूर्व: पिकासो चित्रकारी और समुद्री जीव
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com