IhsAdke.com

विदेशी कैसे दिखें

विदेशी / परिभाषा: विदेशी या अजीब ... कई महिलाएं खुद के लिए एक विदेशी देखो बनाना चाहती हैं, जो कि प्राप्त करना बहुत मुश्किल नहीं है। पहला कदम यह तय करना है कि आप कौन-से "देखो" शामिल करना चाहते हैं

चरणों

छिपी हुई छवि विदेशी कदम 1 देखें
1
तय करें कि आप विदेशी द्वारा क्या मतलब है यह एक ऐसा शब्द है जिसे सांस्कृतिक, सामाजिक और कलात्मक मानकों से परिभाषित किया जा सकता है। पश्चिमी संस्कृति में, एक "विदेशी" उपस्थिति पॉलिनेशियन (हवाईयन और फ़िजी), दक्षिण अमेरिकी, अफ्रीकी (इथियोपियन और सोमाली) और यूरोपीय हो सकती है, जिसमें गहरा विशेषताओं (इतालवी, ग्रीक और स्पेनिश) शामिल हैं। ये सभी लोग विदेशी लग सकते हैं, लेकिन संक्षेप में, एक विदेशी उपस्थिति वह है जो अपनी सांस्कृतिक स्थिति और परिस्थितियों में आम नहीं है।
  • इमेज शीर्षक से एक्सचिक चरण 2 देखें
    2
    अपनी उपस्थिति के क्षेत्रों का अध्ययन करें जिसे आप बदल सकते हैं जाहिर है, यदि आप कम या लंबा हैं, तो एक "लंबी और पतली" उपस्थिति आपके लिए अच्छी तरह से काम नहीं करेगा यहां कुछ ऐसे स्थान हैं जहां परिवर्तन संभव हो सकते हैं।
    • बाल। संभवत: अधिकांश लोगों के लिए यह सबसे आसान बदलाव है ऐसे क्षेत्र में लंबे, सीधे, गोरा बाल वाले व्यक्ति, जहां इस प्रकार के बालों के समान होते हैं, एक रंगीन, कर्ल, चोटी और एक अद्वितीय और विशिष्ट शैली में अपने बाल काट कर सकते हैं। रंग का एक व्यक्ति तुरन्त एक विदेशी देखो के लिए अपने बाल को हल्का कर सकता है या चिकना कर सकता है।
    • त्वचा टोन यहां केवल दो विकल्प हैं, दोनों निष्पक्ष-चमड़ी लोगों के लिए लागू होते हैं आप एक गहरा त्वचा टोन प्राप्त करने के लिए स्वाभाविक रूप से या कृत्रिम रूप से धूप सेंकना कर सकते हैं, या जानबूझकर सूर्य की एक विस्तृत अवधि के लिए आपकी त्वचा को भी शांत हो जाने के लिए बच सकते हैं। मेकअप आपके चेहरे पर दबाव डाल सकता है, और कुछ मामलों में, यहां तक ​​कि शरीर श्रृंगार भी इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन प्रभाव कठिन है और बनाए रखने के लिए समय लेने वाली है यदि आपकी त्वचा अंधेरे या अंधेरी है, तो आप शायद पहले से ही आकर्षक लग रहे हैं !!!! तो सुनिश्चित करें कि आप शानदार देखने के लिए अपनी त्वचा moisturize।
    • वस्त्र। अपनी अलमारी को समायोजित करने से आपकी उपस्थिति पर नाटकीय प्रभाव पड़ सकता है साथ ही साथ अपने शरीर को बढ़ाने और अपने बारे में अपनी धारणा बदल सकती है। अक्सर, एक अलमारी का बदलना सभी के लिए एक विदेशी देखो बनाने के लिए आवश्यक है।
    • सहायक उपकरण। गहने, बाल सामान और यहां तक ​​कि आपके पर्स में सांस्कृतिक आदर्शों से बचने से आपके नज़र में काफी बदलाव आ सकता है।
    • मेकअप। अपनी आँखों के आकार को तेज करने या बदलने के लिए श्रृंगार पहने हुए भी एक विदेशी देखो बनाने में मदद कर सकते हैं। आंखों की छाया और काजल का प्रयोग करना वास्तव में आपकी आंखों के आकार को नहीं बदलता है, लेकिन यह उनकी उपस्थिति को बदलता है
  • इमेज शीर्षक जिसका नाम अजीब कदम 3 है
    3
    अपने बालों को यह काम करने के लिए पर्याप्त रूप से लंबे समय तक बढ़ने दें। फिर संस्कृति की शैलियों को देखो जो आप का अनुकरण करना चाहते हैं यदि इस संस्कृति में काले और चिकनी बाल हैं, तो उस रंग के जैसा बाल रंग चुनें, अपने बाल काट लें और इसकी उपस्थिति के अनुसार इसे व्यवस्थित करें। आप एक और अधिक उल्लेखनीय परिवर्तन की तलाश कर रहे हैं, जैसे कि बहुत छोटी या अच्छी तरह से लुढ़का शैली, ब्रेड या मोती भी। यह सब उस चीज़ पर निर्भर करता है जो आप व्यक्तिगत रूप से देख रहे हैं और जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं



  • छिपी हुई छवि, विदेशी कदम 4 देखें
    4
    डिग्री के अनुसार अपने रंग पर काम करें, जिसे आप जाने के लिए तैयार हैं। कमाना बूथ, कमाना स्प्रे या यहां तक ​​कि शरीर श्रृंगार पर एक भाग्य खर्च केवल आपको अल्पकालिक परिणाम देगा जब तक कि आप इसे बनाए रखने के लिए अक्सर तकनीक को जारी रखने के लिए परेशान करने को तैयार नहीं हैं।
  • विदेशी कदम 5 देखें
    5
    विदेशी संस्कृति की विदेशी पोशाक जिसे आप प्रतिबिंबित करने की कोशिश कर रहे हैं के उदाहरण देखें आपको खरीदने या डिजाइन करना और कपड़े के प्रतिकृतियां बनाना पड़ सकता है, जो आपसे मेल खाते हैं, चाहे वह एशियाई वस्तु, प्रशांत द्वीप समूह या सामान्य पूर्व भारतीय कपड़ों से कुछ हो, या आप अपने पड़ोस की विशेष दुकानों पर कपड़े पा सकते हैं ।
  • इमेज शीर्षक जिसका नाम है Exotic Step 6
    6
    अपने चुने हुए संस्कृति के सामानों पर विचार करें। रूढ़िवादी या अतिरंजना का प्रयोग न करें, लेकिन उन चीजों पर ध्यान केंद्रित रहने की कोशिश करें, जो आपके द्वारा चुने गए अवधारणा के अनुरूप हैं। यदि आप "आदिवासी संस्कृति" को पसंद करते हैं, तो आपको कुछ छेदों और गहनों को बहुत असुविधाजनक और समायोजित करना मुश्किल हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • एक विदेशी और मिस्री देखो के लिए अपनी आँखें रूपरेखा आपकी त्वचा, बालों और आंखों के रंग के आधार पर गहरे भूरे या काली आइलिनर का प्रयोग करें, लेकिन जब तक आप अपनी आँखों के लिए आदर्श छाया न खोजते हों
    • अपने नाखूनों को एक असामान्य लेकिन नहीं बहुत जीवंत रंग में पेंट करें सोने, तांबा और अन्य धातु के स्वर रंग के विदेशी प्रकार हैं। कोरल आपकी त्वचा गर्म और tanned देखो देखो।
    • सुनिश्चित करें कि आप हर समय साफ और सुव्यवस्थित दिखते हैं
    • मिलान गहने पहनने के लिए भी मत भूलना बड़े लकड़ी के कंगन या कई चांदी के कंगन अच्छे लगते हैं
    • ऐसी संस्कृति का प्रयास न करें जो आपको लगता है कि कुछ संशोधनों की तरह प्रतीत नहीं हो सकता।
    • फ़ीजी लोग अफ्र्स का उपयोग करते हैं तो सीधे बाल की कोई जरूरत नहीं है।

    चेतावनी

    • एहसास है कि कुछ कदम, जैसे कि गोदने या अत्यधिक कमाना, स्थायी परिवर्तन कर सकते हैं और बाद में आपके जीवन में स्वास्थ्य समस्याओं का नेतृत्व कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com