IhsAdke.com

रॉक एंड रोल फैन कैसे बनें

क्लीवलैंड एक पशु शहर है। हॉल रॉक फेम नहीं है और toa- के लिए नहीं है ओहियो में था कि डीजे एलन "Moondog" मुक्त, पहले डीजे को बढ़ावा देने और काले कलाकारों को मनाने के लिए रेडियो में से एक, गढ़ा वाक्यांश "रॉक एंड रोल" वर्णन करने के लिए ब्लूज़, देश और आरबी मिश्रण का अविश्वसनीय परिणाम शैलियों और रॉक संगीत के इतिहास के बारे में सीखना आवश्यक है यदि आप एक रॉक संगीतकार बनना चाहते है। आप झूमने के लिए एन रोल शालीनता से शैली अपनाने के लिए और यहां तक ​​कि अपने खुद के बैंड शुरू सुनने के लिए सीखना होगा!

चरणों

भाग 1
रॉक एन रोल को सुनना

रॉक एंड रोल चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
कई प्रकार की रॉक सुनें आप को विभिन्न शैलियों में जितना हो सके सुनने के लिए कर्तव्य है। किसी भी अन्य पहलू, शैली रवैया, के रूप में महत्वपूर्ण के रूप में आधुनिक स्वामी की क्लासिक बैंड music- बात नहीं सुन रहा है, किसी भी रॉक स्टार नया बैंड शोध, एलबम पर एक नज़र दे रही है और संगीत के लिए उसके सिर हिलाते हुए एक उदार समय बिताता है।
  • किसी भी शैली के प्रशंसक क्षेत्रीय और औसत दर्जे वाले होते हैं। "वास्तविक रॉक एन `रोल क्या है? कुछ के लिए, जिमी हेंड्रिक्स की मृत्यु के बाद कुछ भी अच्छा नहीं बनाया गया था और दूसरों को पता चला कि रॉक केवल 90 के दशक में ही आविष्कार किया गया था। YouTube टिप्पणीकारों को उन मूर्खतापूर्ण विचार-विमर्श छोड़ दो। बहुत रॉक एन रोल आज रिकॉर्ड किया जा रहा है और इसे 60 साल पहले दर्ज किया गया था। आप सब कुछ सुन सकते हैं और शेष को अनदेखा कर सकते हैं।
  • रॉकर्स सिर्फ एक ध्वनि का आनंद लेना चाहते हैं सब कुछ सुनो, कोई बात नहीं शैली या शैली बस एक बात की चिंता करें: चाहे आप इसे पसंद करें या न करें इसे आज़माएं और अपने लिए देखें!
  • रॉक एंड रोल चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    क्लासिक रॉक के साथ प्यार में पतन यह संभव है कि क्लासिक रॉक शैली के लिए उनके जुनून का स्रोत होता है - हालांकि यह परिभाषित करने के लिए एक कठिन शब्द है (विशेषकर जब शास्त्रीय रॉक रेडियो प्ले गाने जो 15 वर्ष से कम उम्र के हैं), यह उन गाने को अधिक संदर्भित करता है जो रिकॉर्ड किए गए थे 60 के दशक और 70 के बीच
    • क्लासिक बैंड में रोलिंग स्टोन्स, द हू, क्रीम, जिमी हेंड्रिक्स और कई अन्य शामिल हैं गानों की शैली और विशिष्टता बेहद भिन्न होती है, लेकिन ज्यादातर गिटार एकल, फास्ट-पेल्ड ड्रम, चिल्लाती स्वर और गहन लय पर आधारित होती हैं।
    • नर्वें जैसे नए बैंड, बंदूकें `एन रोज़्स, बुड कंपनी और कान्सास को` क्लासिक रॉक `माना जा सकता है, जो कि दृश्य के आधार पर होता है। यह रवैया के साथ समय और अधिक के साथ करना कम है।
  • रॉक एंड रोल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    रॉक के नोएसिएस्ट किस्में में रुचि! रॉक एन रोल बहुत जोर से और तीव्र होने के लिए एक प्रतिष्ठा है। की पीट "कौन" एक प्रस्तुति के दौरान एक कान का परदा फट क्योंकि कीथ मून आतिशबाजी के साथ बैटरी भरा है, एक शोर शरारत है कि रॉक के इतिहास में चला गया है। शुक्र है कि रॉकर कभी भी परिवर्तन नहीं करते हैं और परंपरा को आगे बढ़ाते हैं। क्लासिक चट्टान तुम्हारा नहीं है, तो अधिक चरम बैंड के बाद जाओ।
    • 1 9 70 के दशक के अंत में, रॉक बैंड के अनुमान के जवाब में गुंडा रॉक को विस्फोट किया गया था, जिसने उस समय के शो के ब्लैचर्स को भर दिया था। कोई भी कलात्मकता और एकल के 30 मिनट, समय की गेंद 3 chords और क्रूर सच्चाई के गीत थे स्टूज, द क्लेश, द रामोनेस, द सेक्स पिस्तौल, द डेमांड एंड द ज़िरो बॉयज़ जैसे गुंडा क्लासिक्स पर एक नज़र डालें। क्लासिक्स के अधिक आधुनिक संस्करणों में ब्लैक लिपस, ट्रू सन्स ऑफ़ थंडर और द ओब्लीवियन्स शामिल हैं।
    • भारी धातु रॉक एंड रोल का सबसे चरम ढलान है। उन्होंने कहा कि ब्लैक सब्बाथ की दर्दनाक वजन से उभरा और उप शैलियों और विशिष्टताओं, 80 के दशक में चोटी के साथ की एक भीड़ में बांटा गया था एक विचार प्राप्त करने के लिए जुडास प्रीस्ट, मोटरहेड और मेटालिका सुनें।
  • रॉक एंड रोल चरण 4 नामक चित्र
    4
    रिसर्च रॉक एन `रोल को इसके मूल के लिए शैली के पूर्वजों से मिलो! "ओल्ड रॉक" देश, आरबी और ब्लूज़ के मिश्रण से बाहर आने के लिए शब्द है, जो इस नए संगीत शैली का निर्माण करते हैं। एल्विस प्रेस्ली, जैरी ली लुईस और कार्ल पर्किन्स के एल्बमों की जांच के लिए और अधिक जानने के लिए, साथ ही साथ स्किमिन `जे हॉकिन्स, आइके टर्नर और जीन विन्सेन्ट को मौलिक रॉकर्स के बारे में जानने के लिए यह समय है!
    • परे जाना चाहते हो? बाहर जो वास्तविक रॉक अमेरिकी संगीत के सबसे शक्तिशाली और भारी मिश्रण की खोज पूर्वजों खोज करें: अच्छे पुराने उदास, गाया लोक संगीत और अश्वेत मजदूरों और संयुक्त राज्य अमेरिका के दक्षिणी क्षेत्र में किसानों, टसेपेल्लिन नेतृत्व में की तुलना में भारी द्वारा सिद्ध और नरभक्षी शव की तुलना में अधिक भयावह ब्लाइंड विली जॉनसन, चार्ली पैटन, गीची विले और बेसी स्मिथ के पीछे जाओ सबसे अच्छा संगीत श्रेणी के द्वारा धन्य किया जाना है।
  • रॉक एंड रोल चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    रॉक मक्का को तीर्थयात्रा बनाओ! साओ पाउलो में रॉक गैलरी की देखभाल करने वाले सभी रॉक प्रशंसकों का ध्यान रखना चाहिए वहाँ आपको उस शैली में एल.पी. स्टोर (अविश्वसनीय संग्रह वस्तुएं), वैकल्पिक वस्त्रों की दुकानों, स्टाइलिश रजाई, ब्रिक-ए-ब्रेक और आभूषण मिलेगा। लेकिन अगर आपके पास पैसा है (वास्तविक धन, भत्ता से धन नहीं), तो आपको सच्चा रॉक मक्का का दौरा करना चाहिए: मेम्फिस, जो टेनेसी में है, संयुक्त राज्य अमेरिका वहां यह मिश्रण का कड़ाही है, जहां देश, ब्लूज़ और आरबी को एक क्रांतिकारी शैली बनाने और फेंक दिया गया। यह एल्विस प्रेस्ली, कार्ल पर्किन्स, जॉनी कैश, हॉवलिन वुल्फ और लिटिल मिल्टन की भूमि है बीयल स्ट्रीट के दौरे को "लास वेगास ब्लूज़" देखें सैर स्टूडियोज देखें, जहां रॉय ऑरबिसन से बोनो वोक्स के लिए सबसे रॉक आइकन रिकॉर्ड किए गए हैं यदि आप वास्तव में क्लासिक्स का प्रशंसक नहीं हैं, तो शुरुआत के लिए दूसरे दिन जाएं। इन विचारों को आज़माएं:
    • लिवरपूल, ब्रिटिश बंदरगाह शहर जहां बीटल्स का जन्म हुआ था। कैवर्न क्लब पर जाएं, जहां वे खेलते थे। सड़कों Penny लेन और स्ट्राबेरी फील्ड पर जाएँ: वे मौजूद हैं!
    • जॉर्डन ट्री स्टेट पार्क, दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक शुष्क और लुभावनी क्षेत्र, जहां ग्राम पार्सन्स का अंतिम संस्कार किया गया था और जिसका नाम यू 2 अपने सर्वश्रेष्ठ एल्बमों में से एक का नामकरण करता था
    • जिम मॉरिसन की कब्र पेररे लचासी कब्रिस्तान पेरिस के मारैस जिले में है और न केवल राजा लैगार्टो के अवशेष हैं, बल्कि चोपिन और प्रोउस्ट भी हैं। अतीत के लिए एक वास्तविक ODE!
  • रॉक एंड रोल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    लाइव शो देखें प्रत्येक घुमाव को एक भीड़ में खड़ा होने के अनुभव के माध्यम से जाने की ज़रूरत है, मंच पर एक महान रॉक बैंड देखने के एड्रेनालाईन को महसूस करते हुए। जब रोशनी बाहर जाती है तो दर्शकों को जीवित आता है और ... दुनिया में ऐसा कुछ नहीं है शुरुआती आगमन और नए सीडी और बैंड को खोजने के लिए उद्घाटन बैंड देखने के लिए, एक प्रशंसक-प्लस हो, मुख्य बैंड के लिए इंतजार करना रोमांचक है एक रोलर कॉस्टर पर आप की तरह चीखने के लिए तैयार हो जाओ
    • लाइव बैंड प्रदर्शन देखने के लिए आपको एक ब्लैक नोट खोलने की ज़रूरत नहीं है। बेशक, एक पॉल मेकार्टनी या यू 2 के शो के लिए एक भाग्य का खर्च आएगा, लेकिन एक राष्ट्रीय कमाल का दृश्य भी है जिसे सम्मानित किया जाना चाहिए, कई बैंड रॉक के लिए अपनी भूख को बुझाने के लिए सक्षम हैं। जैसे साइटों पर इंटरनेट खोजिए कि और पता करें कि आगामी त्यौहारों और घटनाओं के बारे में क्या होगा। यह आपके संगीत स्वाद को बढ़ाना और एक ध्वनि का आनंद लेने के अवसर पैदा करेगा।
  • रॉक एंड रोल चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    सुनना विनील रिकॉर्ड पर रॉक। 1 9 40 के अंत में विनील एल.पी. का आविष्कार जिस तरह से संगीत चलाया गया था, इसमें क्रांतिकारी बदलाव हुआ - तब तक एल्बम की अवधारणा मौजूद नहीं थी, केवल गीत थे एक असली झूली कुरसी बनने के लिए आपको क्लासिक्स को सुनना होगा, जैसा कि वे उत्पादित किए गए, vinyl LP पर, एक ध्वन्याम पर खेला जाता था, अधिमानतः एक ऐसा खंड में जो संपूर्ण पड़ोस को बहकाता है आपने कभी एल्बम की बात नहीं सुनी। चंद्रमा के डार्क साइड वास्तव में यदि आपने कभी पक्ष को ए पर नहीं गिरा दिया
  • भाग 2
    एक चट्टानी रवैया होने के कारण

    रॉक एंड रोल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    "अच्छा" बनो। रॉक एन `रोल शांत होने और एक झूली कुरसी होने का पर्याय है, या एक रॉक-स्टार की प्रतिष्ठा का विकास करने के लिए, आपको शांत होना होगा चाहे काम पर, स्कूल में, स्टेज पर या दोस्तों के साथ सड़क पर, आपको आराम करने और प्रवाह का पालन करना सीखना होगा। दुनिया आपके रहने का कमरा है पुन-la-एक्स।
    • कुछ के साथ अपने सिर को गर्म मत करो, लेकिन तन। आपकी प्रेमिका आपके साथ तोड़ी, तो क्या? क्या आपके पास काम पर बुरा दिन है? भाड़ में जाओ रॉकर्स कष्टों के चेहरे में अच्छी तरह से मिल सकते हैं। स्लेग्मेटिक हो कुछ भी आपको परेशान मत करो
  • रॉक एंड रोल चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    2
    बालों वाली हो या अपने सिर को अच्छी तरह से दाढ़ी। बीटल्स एल्बम "रबर आत्मा" के कवर पर एक नज़र डालें वर्तमान परिप्रेक्ष्य से, वे अपेक्षाकृत साफ दिखते हैं, यद्यपि उस समय लिवरपूल के मिस्टिट्स एक बहुत खतरनाक गिरोह की तरह दिखते थे - बाल शैली रॉक एन `रोल से घनिष्ठ रूप से जुड़ा हुआ है लंबाई और शैली एक राजनीतिक प्रतिज्ञान हो सकती है: इसे लंबे समय से यथास्थिति को चुनौती देनी चाहिए, यह पूरी तरह से शेविंग आम शैलियों के लिए अपनी श्रेष्ठता दिखाएगा। एक झूली कुरसी के रूप में पहचानने के लिए आपके बाल सबसे अच्छे तरीके हैं।
    • एक आदमी के लिए, बाल बढ़ने देना एक चट्टान कमाना के लिए महान हो सकता है लंबी माने के साथ सिर को मारना जीवन की सबसे बड़ी सुखों में से एक है। दूसरी तरफ, यह सब खरोंच या एक मोहाक बनाना बदमाशों में आम है।
    • लड़कियों के लिए रॉक एन रोल के साथ जाने वाली शैलियों और कटौती की विविधता महान है जो आपको सबसे अच्छा पसंद है, उस पर निर्भर करता है कि जीवंत नीला का किनारा आदर्श हो सकता है, या इसे छोटा कर सकता है, "जॉनी" टाइप करें या अपने बालों को लंबे और छोटे फ्रिंज छोड़ दें, जैसे कि जॉनी मिशेल ..
  • रॉक एंड रोल चरण 10 नामक चित्र



    3
    एक घुमाव की तरह पोशाक दृश्य रॉक `एन` रोल सबसे आसान में से एक है क्योंकि यह सस्ते, मूल और मज़ेदार है - कपड़े को आश्चर्यजनक रूप से भी साफ नहीं करना पड़ता है एक घुमाव के कैबिनेट के लिए, बस निम्नलिखित करें:
    • इस्तेमाल किए गए कपड़े खरीदें पिस्सू बाजार कपड़े खरीदने के लिए उत्कृष्ट विकल्प हैं प्लेड फ्लैनेल शर्ट, फास्ट जींस और अजीब शर्ट चट्टान के देखो बनाने के लिए महान आइटम हैं विरोधी ब्रांड बनें
    • जब संदेह में, ऑल स्टार स्नीकर्स से अपील करता है, एक रॉक क्लासिक। इसके अलावा, आप बेटल या डॉक मार्टन बूट पहन सकते हैं, जो दृश्य गुंडा के लिए आदर्श हैं।
    • लोगो या एल्बम के शर्ट का उपयोग करके अपने पसंदीदा बैंड का प्रतिनिधित्व करें। एक झूली कुरसी के रूप में खुद को पहचानने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक आपके पसंदीदा रिकॉर्ड कंपनियों, बैंड और कलाकारों से टी-शर्ट पहनना है क्या आपको उस बैंड को पसंद आया जिसे आपने देखा था? उनसे टी-शर्ट खरीदें!
    • सामान का उपयोग करने के लिए डरो मत। रॉकर्स और रॉकर के लिए, हार, कंगन और बांदा हमेशा वृद्धि पर हैं। टाई-डाई और मारिजुआना प्रिंटों पर प्रकाश डालें - "रॉकर" और "हिप्पी" के बीच एक अच्छी रेखा है।
  • रॉक एंड रोल चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    काले चश्मे पहनें, राउल सेक्सस आपको बताएंगे। बॉब डायलान, लो रीड और एल्विस प्रेस्ली की पुरानी तस्वीरें देखें काले चश्मा लगभग चट्टान का प्रतीक हैं घर के अंदर या बाहर, यह कोई फर्क नहीं पड़ता उनका उपयोग करें, साधारण, मध्यम और काले फ्रेम वाले लोगों को प्राथमिकता दें मूल धूप का चश्मा की अच्छी जोड़ी के साथ कहीं भी आप बेकनिस को बढ़ाएं।
  • रॉक एंड रोल चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक गुरु है अपनी सबसे बड़ी मूर्तियों, नायकों और संतों की खोज में अन्य पीढ़ियों से रॉकर्स के नक्शेकदम पर खुद को विसर्जित करें। हर झूली कुरसी के अपने पसंदीदा और आप भी तुम्हारा होगा! एक संगीतकार या बैंड की खोज करें जो आपके साथ व्यक्तिगत रूप से कर लेता है और हर चीज के बारे में पता चलता है। आप सब कर सकते हैं पढ़ें!
    • इस पौराणिक कथाओं और रॉक `एन` रोल कहानियों की भावना पाने के लिए क्लासिक रॉकर की जीवन शैली की जीवनी पढ़ें। किताब जीवन कीथ रिचर्ड्स द्वारा और कैश जॉनी कैश द्वारा दो बेहतरीन जीवन और रॉक पुस्तकें हैं
    • रॉक दस्तावेजी देखें रॉक वृत्तचित्रों में अक्सर ऑन-स्टेज रिकॉर्डिंग और अंतरंग साक्षात्कार होते हैं जो आपके पसंदीदा रॉकरों को समझने और प्यार करने के सर्वोत्तम तरीके हैं। वापस मत देखो बॉब डायलान की अंतिम वाल्ट्ज बैंड और द रोलिंग स्टोन्स के जिमी शेल्टर स्टारडोम के ऊंचा और चढ़ाव और हर कोण से उनकी मूर्तियों को दिखाती है।
  • रॉक एंड रोल चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    रॉक सितारों के क्लिच्स से बचें रॉक एन रोल अक्सर ज्यादा खा से जुड़ा होता है और आपकी यात्रा और अन्वेषण के दौरान सीमा तय करना महत्वपूर्ण है। पदार्थ का दुरुपयोग, संकीर्णता और हिंसा ऐसी चीजें हैं जो रॉक एन रोल से कोई लेना-देना नहीं है: आपको आनंद लेने के लिए स्व-विनाशकारी नहीं होना पड़ता है इस से बचने की कोशिश करें, गंभीर समस्याओं से बचने के लिए हानिकारक व्यवहार में शामिल न करें।
  • भाग 3
    एक बैंड की स्थापना

    रॉक एंड रोल चरण 14 का शीर्षक चित्र
    1
    एक उपकरण चुनें. एक चट्टान का आनंद लेना शुरू करने के लिए, एक यंत्र चुनना एक अच्छा पहला कदम है, जो रॉक स्टार से आपके प्रशिक्षण को रॉक स्टार में दर्शाता है। यदि आप एक बैंड शुरू करना चाहते हैं, तो निम्न रॉक-पारंपरिक उपकरणों में से एक पर विचार करें:
    • गिटार. जेडीआई प्रशिक्षु से पूर्ण स्काईवॉकर को संक्रमण पूरा करने के लिए, रॉक सैबर उठाओ! गिटार की तुलना में कुछ और शैली और रॉक की आत्मा नहीं है केवल एक सवाल है: स्ट्रैटोकस्टर या लेस पॉल?
    • कम. कुछ अपवादों का उल्लेख नहीं करने के लिए, बास के बिना एक बैंड प्लेट के बिना भोजन जैसा है - बास जो सभी ध्वनियों को एक साथ जोड़ता है। इसका काम बैंड में दूसरे स्थान के लिए संगीत और लय बेस को खत्म करना है, जिससे यह स्थिति महत्वपूर्ण हो सकती है। आप साथ मिल जाएगा!
    • बैटरी. ढोलकिया सब कुछ पीछे जंगली तत्व है, बास ड्रम तेजस्वी और गीत की गति को पकड़ने। यह निश्चित रूप से खेलने के लिए सबसे संतोषजनक उपकरणों में से एक है, हालांकि इसके लिए ताल की एक प्राकृतिक जांच की आवश्यकता होती है और संगीत के समय के लिए अच्छे होने की आवश्यकता होती है। क्या आप चुनौती को पूरा करते हैं?
  • रॉक एंड रोल चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    लोगों के साथ खेलने के लिए ढूंढें. गेराज को साफ़ करें, एम्पलीफायर तैयार करें और पड़ोसी को पता करें: यह एक ध्वनि खेलने का समय है इस शब्द को फैलाएं कि आप रॉक `एन` रोल पोत पर अपने चालक दल के लिए संगीत भाड़े के लिए खोज रहे हैं। अपने चमड़े की जैकेट और अपने डिटोनेटेड शूटर पहनें और अपने जीवाओं के साथ दुनिया को जीतें!
    • म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट स्टोरों पर आपकी संपर्क जानकारी वाले हैंगर्स को हँसते हैं अगर सदस्यों को ढूंढना मुश्किल होता है। अपने कौशल दिखाने के लिए अपने क्षेत्र के कराओके में गाएं और ध्यान दें कि आपके साथ कौन खेलेंगे।
    • इंडी बैंड पिक्सियों का गठन तब हुआ जब ब्लैक फ्रांसिस ने स्थानीय समाचार पत्र में एक विज्ञापन डाला, जिसमें कहा गया कि यह एक बास खिलाड़ी चाहता था जिसमें पीटर, पॉल और मैरी और हूसेर ड्यू के प्रभाव थे। यदि आप कर सकते हैं, तो अपनी शैली के साथ आपकी पहचान करने और अपने साथ खेलने के लिए लोगों को ढूंढने के लिए इंटरनेट पर टैप करके पोस्टिंग करके खुद का एक डेमो लिखें।
  • रॉक एंड रोल चरण 16 नामक चित्र
    3
    एक साथ खेलना शुरू करें. जब आप खेलना शुरू करते हैं, तो पहली आयरन मेडेन की तरह एक ध्वनि बनाने की उम्मीद नहीं करें। एक-दूसरे की लय में आने पर ध्यान दें, यह प्राथमिकता होना चाहिए उपकरणों को एक साथ ट्यून करें, एक ही समय में खेलने की कोशिश करें, अन्य बातों को सुनें कठोर प्रयास करने से पहले एक तार या प्रगति का उपयोग करके अचानक खेलना शुरू करें संवाद और बहुत ज्यादा चिंता न करें कि ध्वनि अच्छा है या नहीं पहले आपको साथ मिलना चाहिए
    • अधिकांश बैंड बोहेमियन धुनों का निर्माण शुरू नहीं करते हैं कोई समस्या नहीं अगर ओपेरा शुरुआत में तैयार नहीं है अपने स्वयं के गाने लिखना शुरू करने से पहले कुछ कवर गीतों को जानें मज़े करना शुरू करो!
    • एक स्वीकार्य स्वर में मात्रा छोड़ दें अपने गीत के सामने आने से पहले रिहर्सल से बाहर निकालने की कोशिश न करें वॉल्यूम मुड़ें ताकि हर कोई अपना अनुसरण कर सके। यदि आप गिटार की रिटर्न ध्वनि के साथ प्रतिस्पर्धा करने वाले तुरही को सुनते हैं, तो यह बहुत ही जोर से है। इसे नीचे रखो
  • रॉक एंड रोल चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    आपकी संगीत की असफलताएं क्या लग रहे हैं फिर से दोबारा करें जब जॉनी कैश पूछा पहलुओं है कि उन्हें अद्वितीय और समकालीन संगीत बनाने में से एक, "हम अगर हम कर सकते थे तेजी से अदा कर सकता है।" "क्यों अपने गीतों, इस धीमी गति है, हालांकि ऊर्जा कर रहे हैं?", उन्होंने कहा एक बैंड बनाने में सबसे मुश्किल? ध्वनि की एक "अनूठी" शैली की खोज करें यह हर कोई चाहता है, लेकिन कुछ कर सकते हैं आप अपने बैंड बाहर खड़े चाहते हैं,, अपने खेल और उनके बैंड की शैली के लिए अपने idiosyncrasies, दोषों और विचित्रता को शामिल करने के उनके संगीत का आधार बनाने सीखते हैं। शक्तियों के रूप में अपनी कमजोरियों का उपयोग करें
    • मील डेविस कभी भी कंपन के साथ खेलने की तकनीक में कामयाब नहीं हुए, कोशिश करना बंद कर दिया और इसलिए वह अपने साफ, लंबे और एकसमान नोटों के लिए एक आइकन बन गया। यदि आपकी शैली में कुछ आपको परेशान कर लेता है, तो जिस तरह से आप खेलते हैं, उसके अन्य पहलुओं का लाभ उठाएं- उदाहरण के लिए, यदि आप ध्यान दें कि गिटार बजाते समय आप लगातार हथौड़ों पर चलते हैं, तो इसे एक ट्रेडमार्क में बदलें
    • रॉक एन `रोल की सबसे पुरानी बातें एक है "अगर आपको अच्छी तरह से खेलना नहीं आता है, तो तेजी से खेलते रहें-अगर आप तेजी से नहीं खेल सकते हैं, तो यह ज़ोर से बोलें।"
  • रॉक एंड रोल स्टेप 18 नामक चित्र का शीर्षक
    5
    लिखें जो आप जानते हैं जब आप रिहर्सल के दौरान एक अद्वितीय विस्तार या हड़ताली हुक आते हैं, तो यह एक गीत लिखने का समय हो सकता है कहाँ शुरू करने के लिए? यह शेक्सपियर को एक चट्टान लिखने की ज़रूरत नहीं है और बोल के बारे में कम अपेक्षाएं करना बेहतर है। अपने जीवन पर ध्यान दें और समाज और राजनीति के बारे में बकवास लिखने की कोशिश करने के बजाय आप क्या जानते हैं, इसके बारे में लिखें। सरल रहें
    • अध्ययन कविता और लेखन के समय में मदद करने के लिए एक अच्छा छद्म शब्दकोश में निवेश करें। यदि आप चाहें तो अधिक लोकतांत्रिक होने के लिए कुछ वाक्यांशों को बदलकर, बैंड के साथ रचना करने का प्रयास करें कुछ गीतकारों को वाक्यांशों और बकवास शब्दों के साथ पूरी तरह से गाना गाते हैं और बाद में असली गीत जोड़ें।
    • एक और विकल्प पागल होना है विलियम ब्यूरो की यादृच्छिकता तकनीक का प्रयोग करें- कुछ असत्य शब्दों को एक टोपी के अंदर फेंक दें और बेतरतीब ढंग से उन्हें सॉर्ट करें। रोलिंग स्टोन्स ने बहुत कुछ किया या, लेड जेपेलीन की तकनीक का उपयोग करें और अपने दोस्तों के साथ जाने के लिए Mordor एक अंगूठी बचाव के लिए डीडी और अन्य nerds प्रेरित। गीतों को जरूरी नहीं समझना चाहिए या ठंडा होना चाहिए, उन्हें सिर्फ रॉक एन रोल होना चाहिए
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास है मंच के डर, एक गहरी साँस लें, अपना सिर वापस फेंक दें और इसे रोल करें। शुरूआत में जिम मॉरिसन को डर लगता था, लेकिन वह आगे बढ़कर दर्शकों के साथ अपनी पीठ के साथ अपने प्रदर्शन को बनाने का फैसला किया। यह उसका ट्रेडमार्क बन गया।
    • मूर्तियां हैं, उन्हें प्रशंसा और उनसे सीखें, लेकिन उन्हें प्रतिलिपि नहीं करें।
    • मूल रहें
    • रॉक `एन` रोल के लिए दवाओं की जरूरत नहीं है आप कैसे सोचते हैं कि बहुत अच्छे संगीतकारों ने इतनी जल्दी मर गया?
    • मत भूलो, "यदि आप रॉक `एन रोल` चाहते हैं तो यह शीर्ष पर एक लंबा रास्ता है या" रॉक की सुनहरे दिनों का रास्ता बहुत लंबा है "- एसी / डीसी

    आवश्यक सामग्री

    • एक बैंड
    • कपड़ा
    • एक संगीत वाद्ययंत्र
    • निष्ठा

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com