IhsAdke.com

कैसे एक Luthier बनने के लिए

एक ल्यूथियर तार निर्माता के निर्माता और मरम्मत करने वाला है। कुछ अन्य व्यवसायों के विपरीत, यह एक ऐसी कौशल नहीं है जिसे कक्षा या दो में ... या एक वर्ष या दो में भी सीखा जा सकता है। यही कारण है कि यह कुछ बढ़ईगीन कौशलों में से एक है जो अभी भी एक शिक्षुता के माध्यम से सबसे अच्छा अवशोषित (किसी के मार्गदर्शन के साथ) है।

चरणों

चित्र शीर्षक से एक ल्यूथियर चरण 1 बनें
1
ल्यूथियर बनने के आपके कारणों का निर्धारण करें इस शिल्प को जानने के लिए आपकी प्रेरणा क्या है?
  • नोट: यदि आप केवल स्वतंत्र या एक शौक के रूप में काम करने में दिलचस्पी रखते हैं, तो शायद एक वर्ष से भी कम समय तक सीखना पर्याप्त है आपके पास एक के लिए खोज करने के लिए इंटरनेट खोजें
    चित्र का शीर्षक एक ल्यूथर 1 बुलेट 1.जेपीएग
  • पिक्चर का शीर्षक, एक ल्यूथियर चरण 2 बनें
    2
    यदि आप व्यवसाय को पेशे में बदलना चाहते हैं, तो इसे ध्यान में रखें:
    • समय। आपको स्ट्रिंग वाद्य यंत्र बनाने की कला में कई वर्षों का अनुभव जमा करना होगा। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आप एक स्थापित लिथियर (या दो, तीन ...) से सीख सकते हैं।
      एक ल्यूथर 2 बुलेट 1.जेपीईजी बनें चित्र
    • मनी। यह एक व्यवसाय नहीं है जो अच्छी तरह से भुगतान करता है आप प्रशिक्षु के दौरान न्यूनतम मजदूरी अर्जित करने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं, और अपने नए पेशे में पूरी तरह से व्यस्त होने से आपको संभवत: कई सालों तक "वास्तविक" नौकरी की आवश्यकता होगी।


      एक ल्यूथर 2 बुलेट 2। जेपीईग बनें चित्र का चित्र
    • सीखने के लिए स्थापित लिथियर्स से बात करें समझें कि आप जो व्यापार में जानते हैं वह आपको जितना जानते हैं उतना कम महत्वपूर्ण नहीं है। लोग आपके लिए एक बड़ी संपत्ति होगी जितनी जल्दी हो सके इन दोस्ती की खेती शुरू करें
      चित्र का शीर्षक एक ल्यूथर 2 बुलेट 3। जेपीईग
  • चित्र शीर्षक से एक ल्यूथियर चरण 3 बनें
    3
    बढई का कमरा में उन्नत पाठ्यक्रम ले लो उपकरणों के निर्माण, सामान्य रूप में, लकड़ी के चयन, गठन और परिष्करण के सभी विभिन्न तरीकों का ज्ञान आवश्यक है।
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक लिथियर स्टेप 4
    4
    वह उपकरण खेलना सीखें जिसे आप करना सीखना चाहते हैं समझे, अगर आप समझ नहीं सकते कि संगीतकारों की क्या ज़रूरत है, तो यह अच्छा नहीं करेगा तभी आप गुणवत्ता के काम करने में सक्षम होंगे।
  • युक्तियाँ

    • केवल एक छोटी इंटर्नशिप के बाद अपने कौशल पर खुद को गर्व करने वालों से सावधान रहें। विनम्रता श्रेष्ठ कारीगरों की पहचान है उन्होंने अनुभव से सीखा है और वह आपका सबसे अच्छा शिक्षक होगा।
    • समझें कि यह एक सटीक कौशल है जो कि महारत हासिल करने के लिए कई वर्षों की आवश्यकता होगी।
    • आरंभ करने के लिए, मूल शब्दों का प्रयोग करें (सूरत और क्रियाएं जैसी चीजें) साथ ही साथ सभी भागों या विभिन्न प्रकार के उपकरणों (फ्री्स आदि) पर आपको मिलेगा भागों। यह आपको बहुत अव्यवसायिक बना देगा यदि आपको कभी "लंबी काली चीज़" के द्वारा उपकरण भागों कहा जाता है आपके व्यापार के विभिन्न भागों में सही संप्रदाय देना बहुत महत्वपूर्ण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com