IhsAdke.com

एक बाइक कैसे दें

लक्ष्य से वापस, खराब स्थिति में, अच्छी तरह से चिह्नित, आपको एक संपूर्ण क्रॉस मिलता है अभी भी उम्मीद है पेले से रूनी तक, कई खिलाड़ियों ने सही समय पर एक बाइक के साथ अनुत्तरदायी गोलकीपर छोड़ दिए, जो बुरे स्थान पर किसी के लिए एक शानदार पास का मार्ग बदलता है, एक अद्भुत लात दे रहा है आप कैसे बाइक की मूल बातें सीख सकते हैं, और यह भी कि कैसे आंदोलन को सही ढंग से अभ्यास करें और खेल के दौरान सही अवसर की प्रतीक्षा करें।

चरणों

भाग 1
मूल बातें सीखना

1
अपनी पीठ को वापस ले जाएं जहां आप गेंद को जाना चाहते हैं। एक बाइक को ठीक से देने के लिए, आपको मूल रूप से पीछे पड़ना पड़ता है और गेंद को अपने सिर पर विपरीत दिशा में लात मारना पड़ता है जहां से आप देख रहे हैं। यह एक शानदार और अनपेक्षित कदम है जब सही तरीके से किया जाता है क्योंकि आप दूसरे पक्ष का सामना कर रहे हैं।
  • एक लक्ष्य स्कोर करने के प्रयास में, अधिकांश साइकिलें छोटे क्षेत्र के भीतर बनाई जाती हैं, क्रॉस या पास प्राप्त करने पर। यह कुछ खिलाड़ियों को सामान्य रूप से करने की कोशिश नहीं करता है, लेकिन कुछ ऐसा है जो आप अभी कर रहे हैं।
  • 2
    अपने अच्छे पैर के साथ एक प्रोत्साहन प्राप्त करें क्लासिक साइकिल आंदोलन शुरू करने के लिए, अपने बुरे पैर की घुटने उठाएं और अपने अच्छे पैर से फर्श को दबाएं जितना अधिक आप अपने बुरे पैर बेहतर उठा लेंगे यह आपको ऊपर चढ़ने और शीर्ष पर ठीक से रहने के लिए आवश्यक ताकत पाने में मदद करेगा।
    • आप जहां मैदान में हैं और बॉल की कितनी दूरी पर हैं, उसके आधार पर, आप पैर को किक करना चाहते हैं, लेकिन जमीन को धक्का देने वाला पैर लात मार के समान होना चाहिए।
  • 3
    अपने सिर और कंधे वापस झुकाएं अपने पैर उठाते हुए, वापस खींचो, जैसे कि आप गेंद से भागने और एक नश्वर वापस देने की कोशिश कर रहे थे। सावधान रहें कि आपका सिर बहुत तेज़ न हो, या पूरी नश्वर को खत्म न करें। गेंद को छूने और छूने पर ध्यान लगाइए, बहुत तेज़ी से गिरने की कोशिश न करें।
    • "मैट्रिक्स" दृश्य के बारे में सोचो जब नियो वापस झुकाव करके गोलियों को बौछार करने की कोशिश कर रहा है। यह आपको करना है, लेकिन तेज़ है
  • 4
    जब आप गिर रहे हैं, उस पैर को बढ़ाएं जिसके साथ आप किक करेंगे जैसा कि आप पीछे पड़ते हैं, एक बाइक की सवारी करना, जमीन पर उतरते हुए, पैर को कूच नहीं करना और उस पैर को ऊपर उठाने के लिए प्रेरित करना जो उसके खिलाफ झुकाव करने के लिए गेंद की ओर बढ़े।
    • यह पैरों के इस रोटेशन के कारण है कि किक का नाम है: अपने पैर का उपयोग करें जो गति देने के लिए किक नहीं करेगा और गेंद को वापस किक करने के लिए लीवर के रूप में कार्य करेगा।
  • 5
    गेंद को किक करें सीधे अपने सिर पर और आपके पीछे गेंद भेजकर अपने पैर की उंगलियों का उपयोग करें आदर्श रूप से आपको लक्ष्य के संबंध में गेंद की पीठ की ओर गेंद को पूरी तरह से लात करना चाहिए। बॉल के निचले भाग को मारने से यह बढ़ सकता है
    • बाइक पर गेंद को फेंकना बहुत मुश्किल है, इसलिए यह अधिक बार अंतिम समय के एक काम के रूप में इस्तेमाल किया जाता है। अपनी आँखें गेंद पर रखें और इसे सबसे अच्छा तरीका संभवतः मारने का प्रयास करें।
  • 6
    पतन के लिए तैयार हो जाओ अपने पांव को कुशन करने के लिए अपने हथियार खोलें और अपनी पीठ और अपनी कूल्हे से प्रभाव लेने के लिए जितना संभव हो उतना उपयोग करें। सावधान रहें कि बहुत तेजी से पीछे नहीं हटें।
    • कुछ खिलाड़ी अपनी पीठ पर झूठ बोलने की बजाए अपने पक्ष में गिरना पसंद करते हैं। कुछ किक ट्रेन करें और देखें कि आपके और आपके खेलने की शैली के लिए क्या सबसे अच्छा है।
  • भाग 2
    सुरक्षित प्रशिक्षण

    1
    किसी को बॉल भेजने के लिए कहें। अकेले बाइक को प्रशिक्षित करना मुश्किल है क्योंकि वे मूल रूप से हवा में गेंद के साथ आती हैं। किसी पार्टनर से पूछें कि वह आपको विभिन्न दिशाओं से गुजरता है और पहले इसे हावी करने की कोशिश किए बिना गेंद से संपर्क को प्रशिक्षित करने का प्रयास करें। बाइक जैसी दिशा बदलना शामिल होने वाली बातों को अंजाम करना मुश्किल है, और मध्यवर्ती और उन्नत खिलाड़ियों के लिए वैध हैं जो अपने खेल को बेहतर बनाने की तलाश करते हैं।



  • 2
    यदि आपके पास किसी को प्रशिक्षित करने के लिए कोई भी नहीं है, तो गेंद को दीवार पर फेंकने की कोशिश करें ताकि वह आपके पास वापस आ जाए, या इसके साथ हथकंडा करें।
  • 3
    केवल घास पर ट्रेन जाहिर है, एक लात देने के लिए अपनी पीठ पर गिरने के खतरे हैं। चोट की संभावना को कम करने के लिए अपनी पीठ पर गिरने, केवल घास पर ट्रेन को संभव के रूप में छोटे के रूप में प्रभाव बनाने के लिए। गंदगी या कंक्रीट क्षेत्र पर अपनी पीठ को छूने से चोट लगने का एक अच्छा तरीका है। यह एक फुटसल चाल नहीं है
  • 4
    अपने आप को बचाने और सुरक्षित रूप से गिरना सीखें यदि आप साइकिलें प्रशिक्षित करने जा रहे हैं, सावधान रहें और ट्रेन करें ताकि आप अपना हथियार खोल सकें ताकि एक स्वचालित आंदोलन बन सके। जब तक आप बिना सोच के ट्रेन कर सकें
    • मूल बातें प्रशिक्षण के लिए अधिक समय व्यतीत करें एक साइकल अपने फुटबॉल कौशल के केक पर टुकड़े करना है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होना चाहिए जिसे आप अक्सर प्रशिक्षित करते हैं। कुछ समय बिताने के लिए प्रशिक्षण साइकिल स्वीकार्य है, लेकिन अपने फुटवर्क को प्रशिक्षित करने, गेंद को लात मारना और फुटबॉल की कला का विकास करने में अधिक समय व्यतीत करना
  • भाग 3
    खेल में एक बाइक दे रही है

    एक साइकल किक कदम 11 शीर्षक वाला चित्र
    1
    पास को प्राथमिकता दें हालांकि शानदार, साइकिलें काम करना कठिन हैं आप अंधा को लात मार रहे हैं, लक्ष्य लापता होने की संभावना को बढ़ाना, याद रखना या गेंद को पूरी तरह से याद नहीं रखना। जब आप लक्ष्य के लिए छोटे वापस क्षेत्र में हों, तो पहले टीम के साथी की तलाश करें।
    • यदि कोई भी उपलब्ध नहीं है, तो पहले पैरों पर गेंद को माहिर करना और रक्षकों को गिराने के बारे में सोचें या गेंद को किक करने के लिए बेहतर स्थिति की तलाश करें। बाइक के साथ दिशा बदलना समाप्त कर सकता है, लेकिन आप जमीन से किक के साथ अधिक शक्ति प्राप्त करेंगे।
  • चित्र एक शीर्षक क्या एक साइकिल किक कदम 12
    2
    रास्ते में खड़े न हों सबसे ज्यादा बाइक छोटे क्षेत्र में दिए जाते हैं जब आपकी टीम गोल करने की कोशिश कर रही हमले पर होती है। जब भी आप एक गोल स्कोर करने के लिए विरोध क्षेत्र की स्थिति में हैं, तो जांच लें और सुनिश्चित करें कि आपके और लक्ष्य के बीच विरोधी टीम से कोई है।
  • चित्र एक शीर्षक क्या एक साइकिल किक कदम 13
    3
    निशान छोड़ दें यदि आप एक बाइक की कोशिश करने के लिए अच्छी तरह से तैनात हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप आंदोलन के मध्य में किसी भी परेशान रक्षक के साथ कर्ल नहीं लगाते हैं। बाइक देने के कारण हवा में ताले से भरा अपने बूट के साथ आपको एक और खिलाड़ी को मारने और कार्ड ले जाने की अधिक संभावना है। लंबा खड़े होने के बारे में सावधान न रहें
  • चित्र एक शीर्षक क्या एक साइकिल किक कदम 14
    4
    यथासंभव अधिक बल दें। यदि आप किक मारने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि गेंद के पीछे पूरी तरह से रहें। छोटे स्पर्श के साथ गेंद को पुन: निर्देशित करना सबसे अच्छा होगा यदि आप पहले गेंद को माहिर करके और लक्ष्य को देखकर अधिक सटीकता प्राप्त करते हैं। बाइक में आश्चर्य और शक्ति शामिल है, यानी, आपको गेंद को मुश्किल से मारा जाना चाहिए, चाहे वह चाहे जो भी हो, जब तक लक्ष्य में समाप्त हो जाए।
  • युक्तियाँ

    • एक मजबूत बैक ड्रॉप के लिए तैयार हो जाओ इस दर्द को कम करने के लिए, पूरी तरह से वापस की बजाय बग़ल में गिरावट की कोशिश करें

    चेतावनी

    • यह पैंतरेबाज़ी बहुत खतरनाक है और केवल पेशेवरों या तृतीय पक्ष पर्यवेक्षण के द्वारा ही किया जाना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com