IhsAdke.com

कैसे काम पर रखा जाए

पहले से ही बाजार में और एक नई नौकरी की तलाश में? बस स्नातक स्तर की पढ़ाई और आप अपनी पहली नौकरी के बाद कर रहे हैं? यह एक रोमांचक या भयावह स्थिति हो सकती है! काम पर रखने के लिए, अन्य संभावित उम्मीदवारों की भीड़ से बाहर होना चाहिए और ठेकेदारों को समझना चाहिए कि वे रिक्ति के पात्र हैं! जैसे ही यह लगता है कि भयावह रूप में, कुछ तकनीकों और रणनीतियां हैं जो पूरी प्रक्रिया को सरल करते हैं। भाग्य के साथ, नीचे दिए गए दृष्टिकोण आपको जल्दी से किराए पर लेने में मदद करेंगे

चरणों

विधि 1
खोज के लिए तैयारी

पिक्चर का शीर्षक किराए पर ले जाओ चरण 1
1
पता लगाएं कि आप कहां काम करना चाहते हैं। कुछ लोगों के लिए, किसी भी काम दूसरों के लिए उपयुक्त है, कई संभावनाएं हैं जिन्हें नौकरी चुनने पर विचार और वजन करना चाहिए। बंद करो और अपने बारे में और कैरियर के बारे में सोचो जो आप सही काम की तलाश शुरू करना चाहते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से किराए पर ले जाओ चरण 2
    2
    अपने कौशल और रुचियों का मूल्यांकन करें एक पेशेवर वातावरण में आप कितने अच्छे हैं? किस उद्योग में ऐसे कौशल का सबसे अधिक उपयोग किया जाएगा? आप क्या करने में रुचि रखते हैं? एक कैरियर बनाए रखना जिसमें आप रुचि रखते हैं बहुत काम करने की संतुष्टि में
    • अगर यह लोगों के साथ अच्छा है, ग्राहक सेवा उद्योग में एक स्थान आपके लिए सही हो सकता है
    • यदि आप कार तय करना चाहते हैं, शायद मशीन की दुकान पर एक नौकरी आदर्श है।
  • पिक्चर शीर्षक से किराए पर ले जाओ चरण 3
    3
    अपनी उम्मीदों का विश्लेषण करें, खासकर जिस प्रकार की कंपनी के लिए आप काम करना चाहते हैं कुछ व्यक्ति शक्तिशाली और अर्थपूर्ण मिशनों के साथ नौकरियों की तलाश करते हैं, जैसे लोगों की मदद करना दूसरों के मुख्य फिल्टर के रूप में उच्च मजदूरी है किस तरह का मिशन आपको सबसे अधिक आकर्षित करता है? जब आप उस व्यवसाय के प्रकार के बारे में सोचने की बात आती है, जिसके लिए आप काम करना चाहते हैं: क्या आप बड़े या छोटे व्यवसाय की खोज करते हैं? शहरी या ग्रामीण? ऐसे प्रश्नों का उत्तर देने से आपको सही रिक्तियां मिल सकती हैं
  • पिक्चर का शीर्षक चरण 4 में मिलता है
    4
    नौकरी के बारे में फैसला करने के बारे में आपको परिवार के बारे में सोचने की ज़रूरत है क्या आप अपने माता-पिता के पास रहना चाहते हैं? अगर शादीशुदा हो, क्या नौकरी पति को प्रभावित करेगी? अपने फैमिली और प्रियजनों के साथ अपने फैसलों का समन्वय करें ताकि कोई भी चोट न हो या नुकसान पहुंचाए।
  • विधि 2
    अपने पाठ्यक्रम में सुधार

    पिक्चर शीर्षक से किराए पर ले जाओ चरण 5
    1
    जानने के लिए फिर से शुरू करें. यह पहली चीज है, जो नियोक्ता नियत करेंगे, इतनी बड़ी संख्या में! फिर से शुरू मूल रूप से आप की एक लिखित तस्वीर है और इसमें आपका स्कूल और पेशेवर पृष्ठभूमि, कौशल, गुण और अनुभव शामिल हैं जो आप नियोक्ता की पेशकश करेंगे। पाठ्यक्रम चाहिए ठेकेदारों के हित को आकर्षित करें
  • पिक्चर शीर्षक से किराए पर ले जाओ चरण 6
    2
    संक्षिप्त रहें और एक अच्छा प्रभाव बनाओ एक पाठ्यचर्या के लिए औसत पढ़ने का समय 10 सेकंड है, इसलिए समय का आनंद लें। प्रभावी पुनरारंभ में अधिकतम दो पृष्ठ होना चाहिए - आदर्श रूप से, यह केवल एक पृष्ठ है। क्या शामिल करने के लिए और क्या करने के लिए कुछ सुझाव मत करो शामिल हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से किराए पर लेना चरण 7
    3
    संख्याओं के माध्यम से उत्पादकता और उपलब्धि का प्रदर्शन करें इस प्रकार, आप अपनी उत्पादकता स्पष्ट रूप से स्पष्ट छोड़ देंगे। जब भी संभव हो, संख्या शामिल करें
    • उदाहरण के लिए, यदि आपने 9.5 की औसत से कॉलेज से स्नातक किया है, तो यह आपके शैक्षणिक पृष्ठभूमि में शामिल करने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है। अगर इसके नीचे औसत 9 था, आदर्श कुछ भी नहीं डालना है।
    • यदि आपने 5% से पिछली नौकरी की अपनी विभागीय बिक्री में वृद्धि की है, तो नीचे लिखें
  • पिक्चर का शीर्षक चरण 8 में मिलता है
    4
    Boole सामान्य कौशल की एक सूची यदि आप ऐसी स्थिति के लिए आवेदन कर रहे हैं जिसमें आप फिट नहीं हैं पूरी तरह से, स्थिति के लिए प्रासंगिक सामान्य कौशल आपकी सहायता करेगा। उन्हें पाठ्यक्रम में शामिल करने के लिए, अतीत में आपके अनुभवों के बारे में सोचें जो रोजगार में सफल होने में आपकी मदद करेंगे। फिर से शुरू में कौशल डालें।
    • कुछ उदाहरण: एक टीम में काम करने की क्षमता, अच्छा मौखिक संचार कौशल, रिपोर्ट लेखन, कंप्यूटर प्रवीणता, समयबद्धन, निर्णय लेने और समस्या निवारण क्या आपके पेशेवर अनुभव साबित होते हैं कि आपके पास ऐसे कौशल हैं?
  • पिक्चर शीर्षक से किराए पर ले जाओ चरण 9
    5
    रिक्ति के अनुसार पाठ्यक्रम समायोजित करें रिक्ति घोषणा के खोजशब्दों को देखें और पाठ्यक्रम में उन्हें शामिल करने का प्रयास करें। कुछ कंपनियां सॉफ्टवेयर के साथ पाठ्यक्रम को स्कैन करती हैं और नौकरी से संबंधित शब्दों की उपस्थिति दूसरे उम्मीदवारों के आगे एक कदम रख सकती है।
    • उदाहरण के लिए, यदि कंपनी एक विशिष्ट प्रकार के व्यक्ति की तलाश कर रही है, तो जिस तरह से उनके पिछले अनुभव नौकरी में जोड़ देंगे उसे उजागर करें
  • पिक्चर शीर्षक से किराए पर ले जाओ 10
    6
    जिस नौकरी के लिए आप खोज रहे हैं उसके लिए एक फिर से शुरू योग्य बनाएं। यदि आप ग्राफिक डिजाइनर की स्थिति के लिए आवेदन कर रहे हैं, तो एक अलंकृत, अच्छी तरह से रखी गई पाठ्यचर्या आपके कौशल को साबित करने में मदद करेगी। अधिकतर पदों के लिए, एक रूढ़िवादी पाठ्यक्रम आदर्श है। नीचे दिए गए कुछ सुझावों का पालन करें:
    • छोटे फ़ॉंट में संपर्क जानकारी (पता, ईमेल और फोन नंबर) के साथ नाम, बड़े फ़ॉन्ट में, पृष्ठ के शीर्ष पर होना चाहिए।
    • फिर पेशेवर अनुभव शामिल करें उन स्थानों की सूची दें जहां आप कालानुक्रमिक क्रम में काम करते थे, जिसमें प्रत्येक एक के नीचे उपलब्धियां और गतिविधियां शामिल थीं।
    • नीचे, प्रशिक्षण अनुभवों को शामिल करें आपके द्वारा पढ़े गए स्थानों की सूची, आपके द्वारा किए गए पाठ्यक्रम, तिथियां, उपलब्धियां और हासिल किए गए कौशल
    • अंत में, नौकरी से संबंधित कौशलों की सूची मांगे
    • पारंपरिक फोंट का उपयोग करें, जैसे टाइम्स न्यू रोमन, आकार 10 में।
  • पिक्चर शीर्षक से किराए पर ले जाओ 11
    7
    पता करें कि क्या मत डालो. अप्रासंगिक कार्य अनुभव, वैवाहिक स्थिति, शौक, फोटो, वेतन की जानकारी और जन्म तिथि जैसी व्यक्तिगत जानकारी शामिल न करें।
    • "उत्कृष्ट संचार कौशल" या "बहुत रचनात्मक" जैसे शब्द या वाक्यांशों से बचें ठोस उदाहरण का प्रयोग करें!
    • उद्देश्यों और सार तत्व वैकल्पिक हैं, लेकिन कई विषय विशेषज्ञों का सुझाव है कि उन्हें छोड़ दिया जाए।
    • ध्यान रखें कि साक्षात्कार में पाठ्यक्रम के कुछ विशिष्ट बिंदुओं का पता लगाया जाएगा। बस उन अनुभवों को शामिल करें जिन पर आप चर्चा नहीं करेंगे।
  • विधि 3
    एक कवर पत्र बनाना

    चित्र शीर्षक से प्राप्त चरण 12
    1
    एक टेम्पलेट तैयार करें जो बताता है कि यह नौकरी में कैसे फिट होता है। कवर पत्र बताते हैं कि रिक्त पद के लिए आप सही व्यक्ति क्यों हैं। पाठ्यक्रम के बाहर जाने और उपलब्धियों को बढ़ावा देने के लिए खुद को नियंत्रित करने के लिए यह आपके मौका है आधार टेम्पलेट को इकट्ठा करें, लेकिन जिस नौकरी के लिए आवेदन कर रहे हैं उसके लिए एक विशिष्ट पत्र बनाएं।
    • निम्न संरचना को आज़माएं समझाएं कि आप पत्र क्यों लिख रहे हैं और आप पहले पैराग्राफ में हैं ("मैं प्रबंधन में अपनी स्नातक की डिग्री पूरी करने के बाद बीमा एजेंट की स्थिति के लिए आवेदन कर रहा हूं")। दूसरे पैराग्राफ में पाठ्यक्रम को पूरक करें, आगे की स्थिति से संबंधित महत्वपूर्ण बिंदुओं को समझाएं। तीसरे पैराग्राफ में पत्र पूरा करें, शिष्टतापूर्वक एक साक्षात्कार और मजबूत संपर्क जानकारी
  • पिक्चर शीर्षक से 13 में काम पर रखा हो



    2
    रिक्ति के अनुसार पत्र को कस्टमाइज़ करें। आधार मॉडल को काम करने के बाद, रिक्ति को ढूंढें और वांछित स्थिति में पत्र संलग्न करें। ऐसा करने के लिए, नौकरी का विवरण ध्यान से पढ़ें और पता करें क्या बिल्कुल नियोक्ता चाहता है पत्र को कंपनी की जरूरतों के अनुरूप होना चाहिए और इस बात पर प्रकाश डालना चाहिए कि आप उनसे कैसे फिट होंगे।
    • उदाहरण के लिए, यदि नियोक्ता किसी को "सक्रिय और अनुभवी" के लिए देखता है, तो आप कह सकते हैं, "मैं पिछले पांच सालों में घर से काम कर रहा हूं और मैंने अपना व्यवसाय 5% बढ़ाना शुरू कर दिया है।"
    • कुछ विशेषज्ञों ने पत्र को तीन विषयों में विभाजित करने की सलाह दी है। प्रत्येक विषय को नौकरी विवरण में उल्लिखित विशिष्ट गुणवत्ता के लिए समर्पित होना चाहिए। प्रत्येक विषय के नीचे, समझाते पैराग्राफ शामिल करें जैसे आवश्यक योग्यता प्राप्त होता है। उदाहरण के लिए, यदि नौकरी का विवरण "शोध तकनीकों के साथ परिचित" है, तो आप कह सकते हैं "मेरे अध्ययन के दौरान, मैंने कई दीर्घकालिक अनुसंधान परियोजनाएं दीं, जो अध्ययन के विभिन्न तरीकों को नियोजित करती हैं।" पैराग्राफ में अधिक विस्तार से किए गए तरीकों और गतिविधियों को समझाओ।
  • पिक्चर शीर्षक से किराए पर ले जाओ चरण 14
    3
    कवर पत्रों की परंपराओं का पालन करें। इसलिए कि आपका पत्र गलत कारणों के लिए खड़ा नहीं है, पैटर्न का पालन करें पत्र में अधिकतम एक पृष्ठ होना चाहिए और उसे पारंपरिक फ़ॉन्ट का उपयोग करना चाहिए, अधिमानतः पाठ्यक्रम में इस्तेमाल किया गया वही है। समीक्षा अच्छी तरह से पत्र और यदि संभव हो तो किसी दोस्त को यह देखने के लिए कहें कि वह सब सही है या नहीं।
  • विधि 4
    रिक्ति के लिए आवेदन करना

    पिक्चर शीर्षक से किराए पर ले जाओ चरण 15
    1
    इंटरनेट या संपर्कों के माध्यम से रिक्तियों की तलाश करें आपको खुद को और अनुसंधान समर्पित करना होगा! नौकरी की विज्ञापन साइटें अक्सर आरंभ करने के लिए एक अच्छा विकल्प होती हैं इसके अलावा, मित्रों और परिचितों से बात करें ताकि वे एक रिक्ति के बारे में जान सकें। रिक्तियों को खोजने के लिए नौकरी मेले अक्सर अच्छे स्थान होते हैं
    • कुछ खोज विकल्पों में शामिल हैं: लिंक्डइन, कैटो, वागास। Com, ट्रॉम्पोस। यहां तक ​​कि फेसबुक और ट्विटर भी अच्छे विकल्प हो सकते हैं। उस फ़ील्ड को दर्ज करें जो आपको रूचता है और देखें कि आपको क्या लगता है।
    • काम पर रखने के समय संपर्कों का नेटवर्क बहुत महत्वपूर्ण है। अपने कॉलेज में छात्रों के समूह और संघों की तलाश करें और अपने हित के क्षेत्र में पेशेवरों से संपर्क करें। लोगों से बात करें और देखें कि क्या उन्हें नौकरी के अवसर का पता है। शायद आप एक नियुक्ति नहीं कर सकते, क्या आप कर सकते हैं? हमेशा अपने संपर्कों के नेटवर्क का विस्तार करने के लिए तैयार रहें
    • नौकरी मेलों संभावित कर्मचारियों के साथ नियोक्ताओं को जोड़ने के लिए भी महान विकल्प हैं पेशेवर रूप से ड्रेस और अभिनय करें, अपने कौशल और शॉर्ट वाक्यों को तैयार करें मुखर हो. हमेशा अपने नियोक्ताओं के साथ पालन करें
    • अन्य विकल्पों में रोजगार एजेंसियां, अख़बार वर्गीकृत और कॉलेज भित्ति चित्र शामिल हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से किराए पर ले जाओ चरण 16
    2
    संभावनाओं की रेंज खोलकर अवसरों को अधिकतम करें जब नौकरी की तलाश की बात आती है, तो यथासंभव कई रिक्तियों के लिए आवेदन करना है। यह हमेशा एक उद्योग को आवेदन को प्रतिबंधित करने के लिए आदर्श नहीं है - अपने कौशल की एक सामान्य समझ में सोचें और देखें कि आपके अनुभव किसी अन्य उद्योग में कैसे काम कर सकते हैं। इस तरह, आप विभिन्न पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं और काम पर रखने की संभावना बढ़ा सकते हैं। यहां कुछ ऐसे क्षेत्रों हैं जिनके लिए आप आवेदन कर सकते हैं:
    • बिजनेस शाखा में बैंकों, बीमा, उत्पादन, अन्य लोगों के बीच स्थितियां शामिल हैं
    • सरकारी शाखा में संघीय, राज्य और स्थानीय एजेंसियों में पद शामिल हैं I कई मामलों में, एक सार्वजनिक निविदा आवश्यक है।
    • शिक्षा की शाखा में शिक्षक, समन्वयक के पद शामिल हैं
    • सामाजिक शाखा में स्वास्थ्य पदों और अन्य सेवाएं शामिल हैं
  • पिक्चर शीर्षक से किराए पर ले जाओ 17
    3
    फिर से शुरू करें। वर्तमान में, अधिकांश एप्लिकेशन इंटरनेट पर बनाए जाते हैं आवेदन पूरा करते समय, कृपया नीचे दिए गए कुछ विशेषज्ञ सुझावों का पालन करें।
    • आवेदन के सभी क्षेत्रों में भरें।
    • सुनिश्चित करें कि सभी सबमिट की गई जानकारी फिर से शुरू और आपके द्वारा साइट पर सेट की गई प्रोफ़ाइल के साथ मेल खाती है।
    • इसे सबमिट करने से पहले पूरे फ़ॉर्म की समीक्षा करें।
    • जितनी जल्दी हो सके लागू करें। समय सीमा से अपना फिर से शुरू करने के लिए सुनिश्चित करें
  • विधि 5
    साक्षात्कार में जा रहे हैं

    स्टेप 18 किराए पर लेते हुए चित्र का शीर्षक
    1
    कंपनी का अध्ययन करें जिसमें आप साक्षात्कार लेंगे। यदि आपको बड़ा मौका मिलता है और एक मौका मिल गया है, तो अच्छी तरह तैयार हो जाओ, नियोक्ता के बारे में जितना संभव हो उतना सूचित करें। इस प्रकार, आप गंभीरता और काम करने की इच्छा दिखाएंगे। साक्षात्कार के दौरान उत्तरों को आकार देने में मदद करने के लिए निम्न आइटम खोजें:
    • कंपनी का मिशन क्या है? उसके लक्ष्य क्या हैं?
    • कंपनी कौन से कौशल और मूल्यों की तलाश करती है?
    • कंपनी के मुख्य मुख्य क्या हैं?
    • यदि आपको बताया गया है कि कौन सा साक्षात्कार करेगा, व्यक्ति के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें
  • पिक्चर शीर्षक से किराए पर ले जाओ चरण 1 9
    2
    साक्षात्कार के दौरान कुछ अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों के लिए खोजें इस तरह, आप कैसे प्रक्रिया चला जाता है की एक बेहतर विचार मिलेगा, और आप एक फायदा होगा कुछ सामान्य प्रश्नों में निम्न शामिल हैं:
    • "हमें अपने बारे में अधिक बताएं": बहुत ज्यादा बात न करें, एक मिनट का जवाब पर्याप्त से अधिक है
    • "आपने रिक्ति के लिए आवेदन क्यों किया?": ईमानदार रहें और कहें कि आपने क्या स्थिति और कंपनी को आकर्षित किया।
    • "आप कंपनी के बारे में क्या जानना चाहते हैं?": अब यह दिखाने का समय है कि आपने नौकरी की खोज की और नियोक्ता
    • "क्या आपके पास कुछ पूछना है?": स्थिति के दिन-प्रतिदिन कर्तव्यों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें, कंपनी की उन्नति, और उसके भीतर की विकास की क्षमता।
  • स्टेरप 20 में किराए पर लेते हुए चित्र का शीर्षक
    3
    साक्षात्कार के समय मूल बातें याद रखें। हालांकि नीचे दिए गए सुझावों में से कुछ बुनियादी हैं, वे एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए आवश्यक हैं। साक्षात्कार से पांच मिनट पहले पहुंचें - जल्दी या बहुत देर तक नहीं दिखाई दे अच्छी तरह से और पेशेवर पोशाक हमेशा एक कलम, कागज और फिर से शुरू की कुछ मुद्रित प्रतियां ले।
    • पेशेवर रूप से ड्रेस करें, भले ही नौकरी में सामाजिक पोशाक की आवश्यकता न हो। शॉर्ट्स, जीन्स, चप्पल और अन्य आकस्मिक पहनने से बचें।
  • पिक्चर शीर्षक से किराए पर लेना चरण 21
    4
    साक्षात्कार के दौरान शरीर की भाषा को नियंत्रित करें। मुस्कुराहट के साथ साक्षात्कारकर्ता को नमस्कार करें, दाहिने पैर पर एक हाथ मिलाना और सीधा आंख का संपर्क करें। साक्षात्कार के दौरान:
    • रीढ़ की हड्डी सीधे रखें
    • आँख से संपर्क न करें, पर सावधान रहें, उस व्यक्ति पर ध्यान न दें।
    • अपनी बाहों को पार मत करो उन्हें खुले और दोस्ताना रखें
    • चेहरे पर पोकिंग या अपनी उंगलियों को टैप न करें।
  • पिक्चर का शीर्षक चरण 22 में मिलता है
    5
    साक्षात्कारकर्ता के स्वर का पालन करें प्रत्येक पेशेवर अलग है - कुछ आराम और आरामदायक हो सकते हैं, दूसरों को और अधिक गंभीर और पेशेवर। व्यक्ति की टोन का पालन करके, आप इसके साथ एक कनेक्शन बनाने में सक्षम होंगे और यह निश्चित रूप से आपके पक्ष में अंक की गणना करेगा
  • पिक्चर शीर्षक से 23 में काम पर रखा हो
    6
    आपको मौका मिलने पर प्रश्न पूछें इस तरह, आप बताएंगे कि आपके पास कंपनी में और काम पर रुचि है। Venecios के बारे में पूछें, कर्मचारियों के साथ अनुभव, बढ़ने के लिए कमरे और भर्ती प्रक्रिया के अगले चरण। उन सवालों से पूछें जो दर्शाते हैं कि आप कंपनी से परिचित हैं और स्थिति।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपने सर्वेक्षण में खोज की है कि कंपनी ने एक पुरस्कार या नया ग्राहक जीता है, तो इसका उल्लेख करें।
  • पटकथा का शीर्षक चरण 24 में मिलता है
    7
    साक्षात्कार का पालन करें कुछ साक्षात्कारकर्ता इस फैसले के लिए समयरेखा का हवाला देते हैं यदि वे कहते हैं कि दो हफ्तों के भीतर वे संपर्क करते हैं और समय सीमा के कुछ भी नहीं हो जाने के बाद उन्हें एक शिक्षित ईमेल भेजते हैं कि वे अभी भी स्थिति में रुचि रखते हैं और पूछते हैं कि क्या उनके पास प्रतिक्रिया के लिए एक समयसीमा है। यदि आप किसी समयसीमा की पुष्टि नहीं करते हैं, तो एक और दो सप्ताह के बाद दूसरा ईमेल भेजें
    • ईमेल विनम्र और संक्षिप्त होना चाहिए। भर्ती पेशेवरों आमतौर पर बहुत व्यस्त हैं - धैर्य है
    • ई-मेल का उदाहरण: "प्रिय फुलूनो, आज मुझे बैठक के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मुझे कंपनी और बैठक की स्थिति का आनंद लेना बहुत अच्छा लगा और मैं टीम में शामिल होने की संभावना के बारे में बहुत उत्साहित हूं। मैं इस प्रक्रिया में अगले चरण की प्रतीक्षा करता हूं।"
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप प्रश्न में स्थिति के लिए वास्तव में योग्य हैं आप नौकरी के लिए सही व्यक्ति बनने की ज़रूरत है - आवश्यकताओं की जांच करें और आप क्या चाहते हैं ताकि आप अपना समय बर्बाद न करें।
    • 80% शासन के बारे में सोचो यदि आप रिक्ति के लिए 80% आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, तो आवेदन करें!
    • यदि आपने संभव प्रश्नों के कुछ उत्तरों को पढ़ा है, सावधान रहें तो पलटने वाले ध्वनि न करें।
    • अपने आप को उपलब्ध कराएं! यदि आपको वह स्थिति नहीं मिली है जिसे आप चाहते हैं, लेकिन प्लेसमेंट या अन्य प्लेसमेंट प्रदान करते हैं, तो यह अवसर अच्छा स्वीकार करने और कंपनी में बढ़ने की कोशिश करने का एक अच्छा विचार हो सकता है।
    • साक्षात्कारकर्ता के लिए धन्यवाद का एक ईमेल बहुत उपयोगी हो सकता है!
    • रिक्ति घोषणा में पाए गए खोजशब्दों के साथ पाठ्यक्रम विकसित करना।

    चेतावनी

    • झूठ मत बोलो या "पनपने" जानकारी पाठ्यक्रम में। साक्षात्कारकर्ता विस्तृत प्रश्न पूछ सकता है और आपको केवल जवाब देने के लिए शाप दिया जाएगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (18)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com