IhsAdke.com

कैसे एक किरायेदार पति बनने के लिए

क्या आपको कभी कमजोर महसूस होता है जब घर में परेशानी की समस्या का सामना करना पड़ता है, मरम्मत की आवश्यकता है? क्या आप "सरोगेट पति" से प्रभावित थे, जिसने कौशल की क्या आवश्यकता थी? आप उस भयानक व्यक्ति हो सकते हैं यह सही है, "व्यक्ति।" यह एक होना जरूरी नहीं है आदमी

एक होना "रेंटल पति".

चरणों

चित्रित किया जा रहा है एक कामदेव कदम चरण 1
1
सुरक्षा पहले! आप एक किराए के पति बनना चाहते हैं, न कि किराया-मृत उदाहरण के लिए, विचार करें कि मैन्युअल, लेबल या उपकरण में आने वाली चेतावनियां बुरी किस्मत या किसी और की मूर्खता पर आधारित होती हैं। उन्हें पढ़ें और उनका पालन करें। सुरक्षा को पहला स्थान देना सही काम करने और एक पेशेवर छवि प्राप्त करने का पहला कदम है - भले ही यह आपके लिए ही हो। "सुरक्षा पहले" का अर्थ अलग-अलग परिस्थितियों में अलग-अलग चीज़ों का अर्थ है, लेकिन लगभग किसी भी नौकरी पर कुछ बुनियादी नियम लागू होते हैं उदाहरण के लिए, एक अच्छी तरह से प्रकाशित अंतरिक्ष महत्वपूर्ण है। यह आपको ऐसे खतरों को देखने में मदद करेगा जो अन्यथा छिपे हों या छिपे हों यह भी मुश्किल होगा ठीक है एक तय आप नहीं कर सकते अच्छी तरह से देखने के लिए.
  • चित्रित किया जा रहा है एक कामचोर चरण 2
    2
    नौकरी के लिए सही उपकरण है पहले लोगों को आप की आवश्यकता होगी जो कि काम को सुरक्षित बनाते हैं, जैसे इन्सुलेशन या किसी विषाक्त धूल के साथ काम करते समय मुखौटा या श्वसन यंत्र गलत उपकरण का उपयोग करना (जैसे एक स्थिर सीढ़ी के बजाय फ्लैट कुर्सी) या उपकरण का उपयोग करना गलत तरीके से आपको नुकसान पहुंचा सकता है और आपके द्वारा किए गए काम की गुणवत्ता का समझौता कर सकता है सही उपकरण प्राप्त करें और उन्हें सही तरीके से उपयोग करें कभी भी ऐसे उपकरण को खरीदना न चाहिये जिसे आपको आवश्यकता नहीं है, लेकिन हमेशा नौकरी के लिए आवश्यक उपकरण खरीदें (या किराए पर लें या उधार लें) यह सवाल है कि "मुझे कौन से उपकरण चाहिए था?" उन लोगों को, जो आपको एक सुरक्षित और सही तरीके से मरम्मत करने की आवश्यकता होगी,
  • चित्रित किया गया एक बेनी एडमिन स्टेप 3
    3
    खुद को शिक्षित करें एक परियोजना शुरू करने से पहले आप सब कुछ सीख सकते हैं इंटरनेट दर्ज करें पुस्तकालय पर जाएं निर्देश या मैनुअल पढ़ें। ऐसे लोगों को ढूंढें जिन्होंने इस प्रकार का काम किया है और उनसे पूछें कि उन्होंने क्या किया है और अगर वे जानती हैं तो वे जो कुछ जानते हैं, वे क्या करेंगे। अनुमतियों या अन्य आवश्यकताओं की आवश्यकता होती है, तो अपने शहर कार्यालय से देखें। जैसे कि "रोकथाम इलाज से बेहतर है", एक छोटी सी निवारक शिक्षा इसके लायक है, यदि आप एक पूरे दिन खर्च करने से बचने की कोशिश कर रहे हैं, तो एक त्रुटि का समाधान करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • चित्रित किया गया एक हाथी चरण 4 नामक चित्र
    4
    नए दृष्टिकोणों के लिए खुला रहें कभी नहीं सोचो कि आप कुछ भी करने का सबसे अच्छा तरीका जानते हैं: अभिमानी लोग खुद को सीखने के लिए बंद करते हैं। नए विचारों के लिए खुला रहें और अंतर्दृष्टि किसी भी स्रोत से - एक पति या पत्नी, एक बच्चे और एक ग्राहक, जब वह उस बिंदु तक पहुंचता है उनके पास जितना कम अनुभव होगा, उतना अधिक होने की संभावना है कि आप कुछ सुनना चाहते हैं जो आपको अकेले नहीं माना जाएगा।



  • बे हो ए हैमेनिमैन चरण 5 नामक चित्र
    5
    पर्याप्त समय की अनुमति दें उस समय आप सोच कि इस परियोजना का नेतृत्व संभवत: कठिन वास्तविकता की तुलना में आपकी उम्मीदों पर आधारित होगा। मरम्मत अक्सर जटिलताओं को शामिल करती है जो आपके द्वारा शुरू होने के बाद ही दिखाई देती हैं। उन दुर्लभ और शानदार अवसरों पर जब काम की तुलना में आपके काम की तुलना में तेज़ हो, तो आप नहीं सोचेंगे कि आपने इसे गलत माना है - आप अपने प्रतिभाशाली पर विचार करने में बहुत व्यस्त होंगे आपके द्वारा पर्याप्त समय अलग करने के बाद, इसका उपयोग करें बढ़ई, उदाहरण के लिए, दो बार मापने और एक कटौती करने के लिए कहते हैं। इसका क्या मतलब है: सावधानी से मापने के लिए समय निकालें
  • चित्रित किया जा रहा है एक हाथी चरण 6
    6
    एक अच्छा काम नैतिक है काम करने योग्य एक नौकरी अच्छी तरह से किया जाना चाहिए। यह भी एक आवश्यकता है, क्योंकि आपका नाम उस परियोजना में होगा, शाब्दिक रूप से या अर्थात् रूप से तो, एक अच्छी प्रतिष्ठा का निर्माण एक अच्छा काम नैतिक सभी पहलुओं और किसी प्रोजेक्ट के हर चरण पर लागू होता है, और परिणाम में हमेशा दिखाई देगा। उदाहरण के लिए, जब एक दीवार के बीच में एक तस्वीर लटकाते हैं, तो केंद्र का अनुमान लगाने की कोशिश न करें - एक टेप का उपयोग करें और इसे चिह्नित करने के लिए एक पेंसिल। अगर एक स्विच मिरर की जगह, वर्कपीस को कुटिल होने से रोकने के लिए स्क्रू को कस करके दर्पण संरेखित करने के लिए एक स्तर का उपयोग करें।
  • एक असाधारण चरण 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    साफ। जब तक गंदगी बहती नहीं हो जाती है, उपकरण साफ और संग्रहीत और कचरा निकाल दिया जाता है, तब तक काम खत्म नहीं होगा। यह एक वास्तविक पेशेवर का निशान है आगे आसान सफाई के रूप में की योजना लाइन कपड़ा का उपयोग कर, डेस्कटॉप वस्तुओं उस गंदे मिल सकता है ले रही है, कार्य क्षेत्र में फैल या धूल बाहर हवादार करने के लिए प्रशंसकों का उपयोग करने से धूल को रोकने के लिए सील बंद कर दिया उदाहरण के लिए,।
  • पिक्चर शीर्षक से बी होनिमैन चरण 8
    8
    जब आप कर लेंगे तो जश्न मनाएं! आपने अपना सर्वश्रेष्ठ किया, और इसलिए आप पीठ पर एक पॅट लायक हो, भले ही यह आपके कंधे पर हाथ से हो। काम सही है? यह शायद ही मामला है। मुद्दा यह है कि आपने एक मैन्युअल काम किया है, और इस प्रकार का काम छोटे खामियों के लिए होता है इसलिए किसी चीज से ग्रस्त नहीं हो या शहीद न हो, जो केवल आपके लिए स्पष्ट हो। इसके अतिरिक्त, अंत में मनाए जाने का अर्थ है काम करते समय (शराबी पेय के साथ) नहीं मनाया जाता है, जो हमें वापस खोलने और सबसे महत्वपूर्ण बिंदु पर लाता है: सुरक्षा पहले!.
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (18)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com