IhsAdke.com

जिमनास्टिक्स के लिए खुद को कैसे मजबूत करना

जिम्नास्ट्स उनकी शक्ति, अनुग्रह और लचीलेपन के लिए जाने जाते हैं यहां आप में उन लक्षणों को बढ़ाने के कुछ तरीके हैं, चाहे आप जिमनास्ट हों या नहीं।

चरणों

जिम्नस्टिक्स चरण 1 के लिए स्ट्रैन्थ ट्रेनिंग प्रदर्शन शीर्षक वाला चित्र
1
पेट का काम जिमनास्टिक्स के लगभग सभी पहलुओं के लिए आपको विशेष रूप से बार में अच्छे बैठने की ज़रूरत होती है इस तरह के कम शरीर के रूप में आंदोलनों मास्टरिंग जब आप फर्श पर झूठ और अपने पैरों, कंधे और हथियारों को बढ़ाने, उसकी पीठ पर केवल नितंबों छोड़कर। यदि सही किया जाता है, तो आपका पेट कठोर हो जाएगा और यह मुश्किल होगा। एक मिनट या अधिक के लिए उस स्थिति को पकड़ने में सक्षम होने के लिए प्रशिक्षित करने की कोशिश करें इससे आपको विभिन्न प्रकार की शक्तियों की गतिविधियों में मदद मिल सकती है, जैसे कि:
  • अब आप कम शरीर की स्थिति करते हैं, तो शरीर और झुकने पैर उन्हें सीने में लाने बढ़ा और फिर शरीर के निम्न स्थिति में लौट - एक समय में 30 है।
    जिम्नस्टिक्स चरण 1 बुलेट 1 के लिए स्ट्रैन्थ ट्रेनिंग प्रदर्शन शीर्षक वाला चित्र
  • जिम्नस्टिक्स चरण 2 के लिए प्रदर्शन स्ट्रेंथ ट्रेनिंग नामक छवि
    2
    और
    • पेट ही ऊपर के रूप में, लेकिन इसके बजाय अपने सीने को अपने घुटनों लाने की, आप फर्श पर केवल नितंबों के साथ एक वी स्थिति बनाने के लिए,। और तख़्त स्थिति, आप फर्श पर अपने पेट पर झूठ, फर्श पर अपनी कोहनी रख दिया और शरीर उठा ताकि पैर, कोहनी और अग्र-भुजाओं मंजिल पर हैं - 1-2 मिनट पकड़ो।
  • जिम्नस्टिक्स चरण 3 के लिए प्रदर्शन स्ट्रेंथ ट्रेनिंग शीर्षक वाली छवि
    3
    इन स्थितियों को प्रशिक्षण या तो व्यायामशाला में सहायता कर सकते हैं या बस अपने शरीर को प्राप्त कर सकते हैं। कम शरीर की स्थिति जिम में अपनी सफलता के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह सब समय का उपयोग किया जाएगा, और यदि आप गलत करते हैं, कई समस्याएं पैदा कर सकता। हालांकि, अगर आप इसे मास्टर करते हैं और यह एक अच्छी आदत बन जाती है, तो आपको जिम में काफी सफलता मिलेगी।
  • जिम्नस्टिक्स चरण 4 के लिए स्ट्रैन्थ ट्रेनिंग प्रदर्शन शीर्षक वाला चित्र



    4
    पैर की मांसपेशियों को मजबूत बनाना यह बैठे अप के रूप में महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन यह अभी भी आवश्यक है यह इस तरह के एक कदम के रूप में चल रहे हैं या एड़ी उठाने (करके किया जा सकता है जब आप एक सतह के किनारे पर खड़े, या जिम में आप बीम पर चढ़ाई कर सकते हैं और अपने ऊँची एड़ी के जूते बाहर रखने और उन्हें फ्लेक्स और नीचे जितना संभव हो उतना संभव है, लगभग 100 बार दोहराता है
  • जिम्नस्टिक्स चरण 5 के लिए स्ट्रॉन्थ ट्रेनिंग प्रदर्शन शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी बाहों को मजबूत करें यह हासिल करने के लिए फर्श और बार पर पुश-अप करें अपने पैरों को ऊपर और फर्श पर हाथों से सतह पर अपने हाथों से 30, जमीन पर 25 और 20: एक जगह है जहाँ इस बारे में 20 सेमी की सतह है में यह प्रयास करें, और तीन के दंड श्रृंखला है।
  • जिम्नस्टिक्स चरण 6 के लिए स्ट्रॉन्थ ट्रेनिंग प्रदर्शन शीर्षक वाला चित्र
    6
    लचीलापन प्राप्त करें तीन तरीकों से हर 3 मिनट के लिए प्रत्येक दिन रिक्त स्थान खोलने की कोशिश करें। जब सामने उद्घाटन कर रही है, तो आप पीछे के पैरों को मोड़कर जांघ लचीलापन में सुधार कर सकते हैं। यह एक महान खिंचाव है। जब भी आप पार्श्व के स्थान को खोलते हैं, ट्रेन भी दोनों पैरों को छूएं और मंजिल पर पेट को झुकाएं। आगे झुकने से अपने पैरों को छूने की कोशिश करें। व्यायामशालाओं को हर जगह लचीला होना चाहिए, सिर्फ पार्क में ही नहीं।
  • जिम्नस्टिक्स चरण 7 के लिए स्ट्रैन्थ ट्रेनिंग प्रदर्शन शीर्षक वाला चित्र
    7
    नृत्य सबक ले लो या ट्रेन बेहतर संतुलन और समन्वय के लिए बदल जाती है। यह आपको और अधिक सुंदर होने में मदद करेगा
  • युक्तियाँ

    • ताकत और लचीलेपन को बेहतर बनाने के लिए, पायलट्स या योग जैसी चीजों की कोशिश करें
    • यदि आपके पास घर पर बीम है, तो उस पर आगे बियरिंग और सितारों का अभ्यास करें। अगर आप एक उच्च स्तर पर हैं, तो आगे बढ़ने या पीछे चलने की कोशिश करें।
    • ट्रेन! प्रतिदिन प्रत्येक मुख्य चीज़ के लिए थोड़ा प्रशिक्षित करने के लिए एक कार्यक्रम बनाएं चिंता न करें - जब आप बेहतर हो जाएंगे तो यह आसान हो जाएगा
    • हार न दें

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो क्योंकि आपको दर्द हो सकता है या चोट लगी हो सकती है।
    • अपने चिकित्सक से पूछें कि अगर कोई स्वास्थ्य या आयु की समस्याएं हैं जिन पर आपको चर्चा करनी चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com