IhsAdke.com

तय कैसे करें अगर आपको घर छोड़ना चाहिए या रहना चाहिए

तय करना है कि आपको जोखिम उठाना चाहिए और घर छोड़ना चाहिए (शो, बार, पार्टी, इत्यादि के लिए), या घर पर रहने के लिए सुरक्षित विकल्प चुनना, वह ऐसा कुछ है जो हमेशा किसी को थोड़ा डर छोड़ दे। एक विकल्प घटना का आयोजन करने के लिए एक वेबसाइट का उपयोग करना है। इससे आपको जगह के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी, क्योंकि यह आपके पसंदीदा स्थानों में से एक का चयन करेगा, बेतरतीब ढंग से। यह भी उपयोगी है जब आप और आपके कार्यालय के साथी तय नहीं कर सकते कि दोपहर के भोजन के खाने के लिए कहाँ।

चरणों

चित्र शीर्षक से बाहर जाना या चरण 1 में रहने का निर्णय लें
1
उन छोटे चिंताओं के साथ शुरू करो आपकी सोच इस तरह से बहुत साफ और स्पष्ट होगी इससे आपको यह तय करने में मदद मिलेगी कि आपकी प्रवृत्ति आपको बता रही है कि आप क्या आप जाना चाहते हैं या नहीं?.
  • चित्र शीर्षक से तय है कि क्या बाहर जाएं या चरण 2 में रहें
    2
    अपने सिर पर आने वाले पहले निर्णय लेने पर, इसका पालन करें, और छोटी भावनाओं को दखल न दें।
  • चित्र शीर्षक से बाहर जाना या चरण 3 में रहने का निर्णय लें
    3
    यदि आप जाने का फैसला करते हैं, तो जाने के लिए तैयार हो जाओ, और इसके बारे में सोचने की कोशिश न करें जब तक कि आप घर छोड़कर न जाएं।
  • चित्र शीर्षक से बाहर जाना या चरण 4 में रहने का निर्णय लें
    4
    यदि आप छोटी चीजें (आपकी उपस्थिति, जो जगह में होंगी आदि) के बारे में चिंता करना बंद नहीं कर सकते हैं।) सोचो कि आपके साथ कौन चलेगा?. दोस्तों, जो आपको और अधिक आरामदायक बनाते हैं, क्या आप जगह में होंगे? मित्र जो स्थिति को और मजेदार बना देगा? या वे दोस्त हैं जिन्हें आप नहीं जानते और फिर भी बहुत ज्यादा विश्वास नहीं करते हैं?
  • पटकथा शीर्षक निर्णय लेने के लिए कदम 5 में रहें या नहीं
    5
    यदि यह अंतिम विकल्प है, तो अपनी हिम्मत जोड़ें और आगे बढ़ो! उन लोगों के साथ आपकी दोस्ती जो आप नहीं जानते हैं, बढ़ेगी, और आप अंततः अधिक लोगों से मिलेंगे, न कि सिर्फ दोस्त हैं जो पहले से ही परिचित और भरोसेमंद हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से तय है कि क्या बाहर जाना है या चरण 6 में रहें
    6
    यदि आप बस आलसी हैं तो एक और "मसालेदार" गीत पर रखिए और एक ऐसा संगठन चुनें जिसे आप इतना नहीं पहनते हैं, लेकिन जैसे (पत्रिकाओं और फैशन ब्लॉगों को प्रेरणा के लिए देखें)। जो कोई भी आपके साथ बाहर निकलता है उसे बोलें और बात करें कि वे क्या करेंगे। यह आपको सुरक्षित और अधिक "मूड में" कर देगा



  • पिक्चर का शीर्षक, तय करना है कि क्या बाहर जाएं या चरण 7 में रहें
    7
    अगर आप नहीं छोड़ते हैं तो आप क्या खो देंगे, इसके बारे में सोचें यदि यह एक ऐसा कार्यक्रम है जो नियमित रूप से होता है तो यह कोई समस्या नहीं होगी यदि आप जाने के क्रम में नहीं हैं लेकिन अगर यह एक महान, अनूठा अवसर है, जैसे आपके देश में सबसे पहले एक प्रसिद्ध बैंड देखने जा रहा है, तो आपको अफसोस करने का मौका बहुत अधिक है।
  • स्टेप 8 में चलने के लिए या बाहर रहना तय करें
    8
    अगर यह शानदार मौका है, तो आनंद लें! जिन लोगों को आप मिलते हैं, उनकी उपस्थिति और अन्य पहलुओं के अनुभव में हस्तक्षेप नहीं होंगे - आप बस में शामिल होने और वहां रहने का आनंद लेंगे।
  • पटकथा शीर्षक तय करना है कि क्या बाहर जाएं या चरण 9 में रहें
    9
    यदि आप जाना चाहते हैं, लेकिन आप डर रहे हैं कि यह अपरिचित लोगों के साथ एक नया अनुभव है, तो मौका लें! अपनी भावनाओं से दूर हो जाओ (उदाहरण के लिए, यदि आप डरे हुए हैं, इसे छिपाने की कोशिश न करें) और फिर भी जाएं!
  • चित्र शीर्षक से बाहर जाना चाहे या फिर चरण 10 में रहें
    10
    अपने आपको बताएं कि यह सिर्फ एक और जीवन का अनुभव है। यदि यह बुरा है, तो समस्या क्या है? आप अगली बार याद करेंगे, इसके बारे में जानें और यहां तक ​​कि हंसते रहें। आखिरकार, सबसे बुरा क्या हो सकता है? यह मजेदार नहीं है
  • चित्र शीर्षक से बाहर जाना या चरण 11 में रहने का निर्णय लें
    11
    अगर आपको असहज महसूस होता है तो घर जाओ आप मज़ा आ रहा है नहीं कर रहे हैं और आप असहज जब साइट पर आने से कर रहे हैं, तो बस अपने दोस्तों को क्षमा चाहते हैं, और बात करते हैं या तुम घर जाओ (एक और दोस्त आप की तरह महसूस कर रही हो सकता है), या एक योजना पहले से है घर जाने के लिए
  • चित्र शीर्षक से तय है कि क्या बाहर जाएं या चरण 12 में रहें
    12
    अगर आपको अभी भी लगता है कि आप छोड़ने के मूड में नहीं हैं, तो घर पर रहें अफसोस मत करो, घर पर मज़ा आ रहा है, एक दोस्त को आमंत्रित या एक फिल्म किराये पर लिया और इसे अपने परिवार के साथ देख रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • दूसरों को क्या सोचें या कहें, इसके बारे में चिंतित होने से स्वयं को बाहर न करें। उन्हें आप को भेजने और चुपके मत देना। यदि आप किसी को निराश करना चाहते हैं, तो विनम्र और ईमानदार हों (झूठ मत बोलें) और कहें कि अगली बार हो सकता है! निराशाजनक लोग उन्हें भी जाने की तरह महसूस नहीं कर सकते। उन्हें दिखाओ कि वे अभी भी मजे करेंगे, या उन्हें इस लेख को पढ़ने के लिए कहेंगे!
    • इस तथ्य के बारे में चिंता करने की कोशिश न करें कि वे आपको फिर से आमंत्रित नहीं कर सकते हैं अगर वे अच्छे दोस्त हैं, तो वह लेकिन कभी-कभी, यदि आप कभी भी नहीं जाते हैं, तो कुछ मित्र आपको आमंत्रित करने के टायर भी करेंगे। जब आपको निमंत्रित नहीं किया जाता है, तो उसे बाहर मत छोड़ो! "अपने आप को आमंत्रित करें" आपका मित्र आपको इसमें शामिल करने के लिए आश्चर्यचकित और खुश होंगे
    • यदि आपके मित्र बोलते हैं और कहते हैं कि यह बहुत अच्छा था, मुस्कान और पूछें कि यह कैसा था। कड़वा मत बनो, घर पर रहना कितना अच्छा लगता है। छोड़ने की अन्य संभावनाएं दिखाई देंगे।
    • यदि आप बाहर नहीं जाते हैं और अफसोस नहीं करते हैं, तो यह अगली बार लिखने या याद रखने का प्रयास करें, जब यह निर्णय दिखाई देगा। यह आपको छोड़ने के लिए प्रेरित कर सकता है
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास "बी प्लान" है यदि आप घर जाना चाहते हैं एक टैक्सी बुक एक दोस्त है जो एक सवारी की जरूरत बताते हैं या पूछने के लिए अपने माता पिता "फोन पर" किया जा रहा है एक निश्चित समय तक है, तो आप चाहे घर जाने या साइट पर होना करने के लिए तय करने के लिए एक विशिष्ट समय है।
    • यदि आपको काम करने की आवश्यकता है और अभी भी तय नहीं किया है कि आप छोड़ना चाहते हैं या नहीं, तो अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना सबसे अच्छा है, खासकर यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप मज़ेदार हैं

    चेतावनी

    • जिन लोगों को आप नहीं जानते उनके बारे में सावधान रहें पता लगाएँ कि वे क्या करते हैं जब वे छोड़ देते हैं जब आप इसे महसूस करते हैं, तो आप खुद को एक डरावनी या असहज स्थिति में पा सकते हैं।
    • मौका नहीं लें हमेशा बताएं कि आप अपने परिवार या दोस्तों के लिए कहां हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com