IhsAdke.com

अपनी मौत का नकली कैसे करें

आपको पुलिस से भागना पड़ सकता है, अपना घर छोड़ कर या कहीं और एक नया जीवन शुरू कर सकते हैं। जीवन में ऐसी स्थितियां हैं, जहां से ही अपनी मौत के चलने से बचा जा सकता है। इस बारे में कुछ सुझावों के लिए नीचे दिए गए लेख को पढ़ें, जिसमें संदेह के बिना यह कैसे करना है

चरणों

भाग 1
निशान छोड़ने के बिना गायब हो रही है

क्रिटिकल थिंकिंग स्किलिंग स्टेप 3 का विकास शीर्षक वाले चित्र
1
तय करें कि क्या आप योजना के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं। दुनिया की किसी भी अपनी मौत का कारण अवैध रूप से लगभग कहीं भी अवैध है। क्या ऐसी स्थिति है जिसमें आपको इतनी कठोर समाधान की ज़रूरत है? क्या आप अभी नहीं जा सकते? क्या आप थोड़ा नाटकीय नहीं हैं? क्या अन्य विकल्प हैं? केवल अगर आप सुनिश्चित हैं कि मृत होने का नाटक करने से बचने का एकमात्र तरीका है और यदि आपके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है, तो आगे बढ़ें।
  • अपनी मौत को स्थापित करने के परिणामों को समझें आप दोस्तों और रिश्तेदारों के संपर्क खो देंगे। यदि आप किसी को योजना प्रकट करते हैं, तो वह व्यक्ति निश्चित रूप से आपको धोखा दे देगा या अधिकारियों को आपको सौंप देगा। अगर आपको योजना को किसी को बताने की जरूरत है, तो दयालु मित्र का चयन करें, जो कभी भी नहीं होगा - कोई भी परिस्थिति में - आपको पुलिस, अपने परिवार या किसी और को नहीं दे सकता है
  • एक सेल फोन पर एक नंबर ब्लॉक नाम से चित्र चरण 1
    2
    जो कुछ भी आपको ट्रैक करने की अनुमति देता है, उसका उपयोग करना बंद करो। पता है कि, अपनी मौत के निर्माण के बाद, आपको अपने सभी ईमेल खाते, हस्ताक्षर, सेलफोन या कुछ भी जो अपने पुराने जीवन से संबंधित है छोड़ देना होगा। इससे पहले कि आप अपनी मृत्यु का निर्माण कर सकें, उन सभी चरणों में, यह हिस्सा सबसे जटिल है।
    • चूंकि आपको नया जीवन शुरू करने के लिए धन की ज़रूरत होगी, आपकी मौत की तारीख तक आपके बैंक खाते से छोटे और लगातार धन निकालने शुरू करें। पीछे क्रेडिट कार्ड और अन्य दस्तावेज छोड़ दें खातों को पूरी तरह से खाली करने से संदेह बढ़ेगा यदि आप जल्दबाजी में हैं, तो एक बड़ी वापसी करें, लेकिन बैंक में कुछ पैसे छोड़ दें जिससे कि कोई भी कुछ भी संदिग्ध न हो।
  • चित्र शीर्षक नहीं देखभाल चरण 3
    3
    छोटे विवरण के लिए देखते रहें जो आपको उद्धार कर सकते हैं अपने "जा रहे" तक की अवधि में संदेहास्पद रूप से कार्य करने से बचें और अपनी मौत के निर्माण के बाद नोटबुक, पर्सनल कंप्यूटर और मोबाइल फोन (जब तक आप एक नया सिम कार्ड नहीं खरीदते हैं) का उपयोग न करें। इन सब सामानों को आप ट्रैक करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है इसके अलावा, आपके रिश्तेदार इन वस्तुओं को भूल सकते हैं यदि आप उन्हें अपने साथ लेते हैं
  • क्रिटिकल थिंकिंग स्किल्स विकसित करें शीर्षक से चित्र चरण 27
    4
    "मरने" के लिए एक विधि चुनें। आत्महत्या शायद सबसे व्यावहारिक विकल्प है अपने परिवार के सदस्यों को स्वीकार करना मुश्किल होगा, लेकिन यह स्पष्ट कर लेते हुए कि आप आत्महत्या कर चुके हैं, पुलिस को एक निर्दोष व्यक्ति को "हत्या" के लिए दोषी ठहराए जाने से रोकता है। इसके अलावा, आत्महत्या के मामलों को और अधिक तेजी से पूरा किया जाता है: यदि वे निश्चित रूप से अपने आप को मार डाले हैं, तो वे व्यक्तिगत फाइलों और सुरक्षा कैमरे की छवियों में इतनी बारीकी से नहीं खोज पाएंगे, अगर आप गायब हो जाते हैं ।
    • एक "आत्महत्या पद्धति" चुनें, जो शरीर का कोई निशान नहीं छोड़ पाएगी या इससे उसे ढूंढना बहुत कठिन होगा। एक समाधान एक नकली आत्महत्या का नोट छोड़ने के लिए होगा जिसमें आप कहते हैं कि आप अपने आप को एक पुल से निकाल देंगे ऐसे मामलों में, शरीर को हमेशा आसानी से नहीं मिला है, जिससे पुलिस को शरीर को खोजने में असमर्थ होने के बारे में कम संदेहास्पद होगा।
  • आयकर के साक्ष्य के लिए एक पत्र लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    5
    आगे बढ़ो "आत्महत्या नोट" के पीछे छोड़ दें और गायब हो जाएं। जितना संभव हो सके अपने शहर से दूर रहें, और अपनी नई पहचान के साथ जीवन प्रारंभ करें मुक्त रहें
  • भाग 2
    एक नया जीवन प्रारंभ करना

    चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ अकेले कदम 11



    1
    उन सभी लोगों के साथ संपर्क निलंबित करें जो आपके पुराने जीवन का हिस्सा थे। दुर्भाग्य से, कई लोग जो अपनी मौत का निर्माण करते हैं, वे यहां खोजे जाते हैं, या तो अपने स्वयं के जीवन बीमा से धन प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं या कार के साथ यातायात के उल्लंघन से पहले वे "मर" से पहले ही स्वामित्व प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप पकड़े नहीं जाना चाहते, तो आप ट्रेस नहीं छोड़ सकते।
    • पहले, कहीं अलग रहें (सड़क के किनारे होटल की तरह) और अब तक दूर नहीं रहें। बहुत सारे भोजन खरीदें और कुछ टीवी टीवी शो से विचलित हो क्योंकि आप जब तक पुलिस आपको ढूंढने को नहीं छोड़ देते हैं तब तक आपको नहीं देखा जा सकेगा अगर आपको कमरा छोड़ना है, एक छद्म पहनें.
    • थोड़ी देर बाद, आप उस जगह की यात्रा कर सकते हैं जहां आप अपना नया जीवन शुरू करना चाहते हैं।
  • शीर्षक शीर्षक वाला चित्र हिजाब पहना जाना चाहे चरण 6
    2
    अपने लिए एक नई पहचान बनाएं अब आप कौन होगे कि आपका पुराना स्वभाव मर गया है? एक आकर्षक, जुआ कवि जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया में एक मैकेनिक के रूप में सरल जीवन जीने के लिए परिवार को डिब्बाबंद टूना व्यवसाय खेलना छोड़ दिया? एक आंतरिक वेटर जो हाल ही में लॉस एंजिल्स में चले गए? तय करें कि आप कौन होंगे, और फिर निम्न विवरण के बारे में सोचना शुरू करें:
    • आपका नया नाम. एक नया हस्ताक्षर बनाएं, अभ्यास करें कि आप अपने आप को दूसरों के साथ मिरर में कैसे पेश करते हैं, नाम ज़ोर से कहें। एक अविश्वसनीय नाम का आविष्कार करें Artur Rossi सैंटियागो? आपसे मिलकर अच्छा लगा!
    • आपकी नई शैली. आपकी छवि आपकी नई पहचान का कैसे समर्थन करेगी? आपके द्वारा प्रयोग किए जाने वाले लोगों के मुकाबले अलग कपड़े प्रदान करें और अपने नए स्व-फिट को भरें। ड्रेस अप करें ताकि सड़क पर अपनी मां के साथ क्रॉस करना संभव न हो। अपनी दाढ़ी बढ़ने, अपना सिर दाढ़ी, अपने बालों का रंग बदल दें या अधिक चमड़े के कपड़े पहनें: जो कुछ भी नई नई शैली बनाने के लिए ज़रूरी है
    • आपका अतीत. क्या आप दूसरों को अपने बारे में बताने जा रहे हैं? आप अपने आप को कैसे पेश करेंगे? नए लोगों से मिलने वाले अपने पुराने जीवन को कैसे छिपाएंगे?
  • एक फेडरल टैक्स आईडी नंबर चरण 12 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    3
    नकली आईडी कार्ड प्रदान करें. एक पहचान स्थापित करने और अपने नए नाम के आदी होने के बाद, आपको अपने नए जीवन के लिए आवश्यक दस्तावेज चाहिए।
  • एक लम्बी बस की सवारी चरण 4 पर स्वयं का आनंद लें
    4
    किसी स्थान पर जाएं, जहां कोई आपको नहीं जानता। उड़ान को पकड़ना सवाल से बाहर है, जब तक कि आपके नकली दस्तावेज़ उत्कृष्ट गुणवत्ता के नहीं होते हैं। लेकिन जहां तक ​​आप कर सकते हैं, वहां तक ​​पहुंचने की कोशिश करें। सवारी की सवारी या बस से
  • बिल्डर ए हाऊस स्टेप 35 नामक चित्र
    5
    कुछ आकस्मिक काम करें करों को भरना मुश्किल होगा क्योंकि आपको अनौपचारिक बाजार में एक स्थान मिलना चाहिए और अपने शहर को अक्सर अपने छिपाने के लिए सुरक्षित रखना चाहिए। कुछ ऐसी चीज के साथ काम करने की कोशिश करें जो आपको कृषि क्षेत्रों में यात्रा करने या स्थानांतरित करने की अनुमति देता है (जहां आपको हस्ताक्षरित पुस्तिका के बिना नौकरी देने में परेशानी नहीं होगी) आप मशरूम, अनाज, बागों आदि के खेतों पर काम कर सकते हैं। समय के शहर को बदलें और अपने देश को जानने का मौका लें
  • चित्र शीर्षक, छिपाने के लिए आपको क्या लगता है चरण 8
    6
    सावधानी बरतें एक सेलिब्रिटी बनना आप में बहुत चालाक नहीं होगा थोड़ा सामाजिककरण के साथ एक सरल, शांत जीवन के लिए तैयार हो जाओ, हमेशा और आपके बीच के लोगों के बीच एक रहस्य रखने की कोशिश करें, जिनके साथ आप बातचीत करना चाहते हैं। और जब कोई आपके पास बहुत करीब है, तो आगे बढ़ने का समय है
    • स्थलों और जगहों के माध्यम से चक्र न करें ये जगह कैमरे से भरे हुए हैं जो उनकी उपस्थिति को पंजीकृत कर सकते हैं और अभी भी एक मौका है कि आप एक परिचित में आएंगे।
    • जब आपको व्यस्त स्थानों के माध्यम से जाने की ज़रूरत होती है, तो अपने चेहरे को अस्पष्ट करने वाले हुड के साथ एक स्टेटशर्ट पहनें।
  • युक्तियाँ

    • पूरी तरह से काम करने की योजना के लिए, नकली पासपोर्ट प्रदान करना और देश से भाग जाना महत्वपूर्ण होगा। एक बहुत ही विकसित देश में, आपको अच्छी तरह से भुगतान करने वाला नौकरी मिल सकती है (मैनुअल के अलावा) अगर आप अपने आत्महत्या (या अपनी पसंद की मृत्यु) को तैयार करने से पहले झूठे दस्तावेज नहीं देते हैं, तो आप को पकड़े जाने की संभावना ज्यादा होगी। अधिकांश होटल (और यहां तक ​​कि मोटल) मेहमानों को स्वीकार करने से पहले दस्तावेज़ पेश करने की आवश्यकता होती है। एक अविनाशी नाम, जैसे बैरन मैनफ्रेड वॉन रिचथोफेन, शायद बहुत ही आकर्षक होगा, इसलिए एक सामान्य नाम का उपयोग करें (यदि फ़ॉगर आपको उसका नाम चुनने की अनुमति देता है - यदि नहीं, तो उस नाम के साथ सामग्री)। अपने मूल के अपने देश के बाहर कम कुशल नौकरियों की खोज करने वाले, स्थानीय लोगों की अविश्वास पैदा करते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए: ऐसे देश का चयन करें जिनकी भाषा आप जानते हैं और जिनके निवासियों में आपकी त्वचा की तरह एक टोन है
    • चूंकि किसी वयस्क व्यक्ति के लिए सीपीएफ़ प्राप्त करना असंभव है, जो कुछ महीने पहले तक मौजूद नहीं था, बदलते हुए देश जीवन को आसान बनाते हैं: आपको एक योग्य नौकरी मिल जाने की अधिक संभावना होगी और परिचितों से मिलने की संभावना कम होगी। एक मालवाहक या मछली पकड़ने के पोत पर काम करना भी सिफारिश की जाती है। हालांकि, कुछ मालवाहक जहाजों को उनके श्रमिकों को रसायनों या विषाक्त से निपटने के लिए लाइसेंस प्राप्त करने की आवश्यकता होती है: इसका अर्थ है कि उन्हें प्रमाण पत्र पहले से प्राप्त करना होगा। चूंकि ऐसे दस्तावेजों में नकली टिकटें हैं, यह एक समस्या हो सकती है। और कभी भी सार्वजनिक कार्यालय स्वीकार नहीं करते हैं कार्यालयों और सरकारी संस्थानों का कर्मचारियों का बहुत कम रिकॉर्ड रहता है, और इससे आपको गलत जगह मिल सकती है।
    • यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि आप कंप्यूटर और फोन पर अपनी मौत बनाने के तरीकों की खोज नहीं करते हैं जिन्हें आपको पीछे छोड़ना होगा, और घर या काम से इंटरनेट का उपयोग न करें। कंप्यूटर का प्रयोग एक लैन-हाउस या सार्वजनिक लाइब्रेरी में करें घर से दूर प्रतिष्ठानों की तलाश करें और कर्मचारियों और ग्राहकों को अपने चेहरे को याद करने से रोकने के लिए कई बार एक ही जगह पर न जाएं। यदि आप सार्वजनिक पुस्तकालय का उपयोग करते हैं, तो नकली आईडी का उपयोग करें! और कॉल करने के लिए डिस्पोजेबल सेल फोन का उपयोग करें नकदी के साथ इस उपकरण की खरीद (साथ ही आपको जो कुछ भी ज़रूरी है, वह अपना नया जीवन शुरू करने के लिए) करें किसी रिश्तेदार रिश्तेदार की आत्महत्या स्वीकार करना एक मुश्किल तथ्य है, इसलिए अन्यथा सुझाव देने के लिए कोई सबूत नहीं छोड़ें।
    • पैसा एक और समस्या है छोटे निकासी संदेह नहीं बढ़ाते हैं, लेकिन थोड़ी देर के लिए व्यवस्थित करने के लिए पर्याप्त धन जमा करने के लिए, आपको कम से कम दो साल पहले ही शेड्यूल करना होगा। यदि अधिकारियों को नोटिस है कि आपको प्रति माह 500 डॉलर की कमाई की आदत है, तो वे मान लेंगे कि आपने पैसे का इस्तेमाल प्रतिदिन के खर्च के लिए किया था। लेकिन अगर आपके निकासी अधिक भारी और कम अक्सर होते हैं, तो आपको बहाने की व्यवस्था करनी होगी: यात्रा या कुछ - अपनी "अलिबा" को वैधता देने के लिए, आपको टिकट खरीदने और चेक इन करना होगा, जो कि सवाल से बाहर अगर आपके पास एक परिवार है इसलिए, छोटे निकासी आपके सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं जितनी जल्दी हो सके आपकी नई पहचान के साथ एक खाता खोलें। अपने पुराने खाते से बाहर निकलने वाले सभी पैसे जमा करें (उदाहरण के लिए, $ 50,000.00 खोने या किसी भी परिवार के सदस्य को अपने गद्दे के तहत बड़ी रकम पाने के जोखिम को समाप्त करने के लिए)।
    • इंटरनेट पर दस्तावेजों की भड़काने की तलाश करें किसी भी डिवाइस पर खोज न करें और एक इंटरनेट कनेक्शन का उपयोग न करें जो पुलिस को ट्रैक कर सकती है। सार्वजनिक स्थानों पर इंटरनेट के इस्तेमाल को कम करने के लिए, डिस्पोजेबल मोबाइल फोन चिप खरीदें याद रखें कि नकली बेहतर, और अधिक महंगा होगा। आपका नया जीवन इन दस्तावेजों पर निर्भर करता है, इसलिए मतलब नहीं है। अपने नए जीवन में संक्रमण के सभी चरणों में, हम सबसे अधिक महंगा के साथ सामना कर रहे हैं
    • जैसा कि आप पहले से ही जानते हैं, आपके "मौत" से पहले सभी विवरणों को नियोजित करना होगा। विवरण एक वर्ष पहले से तय करना शुरू करें और आप बिना परेशानी के एक नए जीवन को शुरू करेंगे नीचे दिए गए उदाहरण देखें:
      • दस्तावेजों को प्राप्त करें (पहचान, पासपोर्ट, आदि)
      • चुनें कि उसे स्थानांतरित करने और उसे अच्छी तरह से अध्ययन करने के लिए कहें। Google पर "नया स्थान शुरू करने के लिए अच्छे स्थानों" के लिए खोज न करें
      • लीक की सावधानीपूर्वक योजना बनाएं अगर आप भाग्यशाली हैं, तो उनके "सुसाइड नोट" केवल दो दिन या एक सप्ताह के बाद देखा जाएगा, आप देश से भागना के लिए पर्याप्त समय दे रही है। हवाई यात्रा की तुलना में शिप ट्रिपों की तुलना कम है। आप भूमि से यात्रा कर सकते हैं, (अच्छा होने की रेलवे नेटवर्क से) ट्रेन का उपयोग करें। टैक्स ट्रेनों में यात्रियों का अनुरोध एक पासपोर्ट दिखाने के लिए है, लेकिन आम तौर पर रिकॉर्ड से परामर्श नहीं है।
      • अपने गंतव्य पर एक व्यवस्थित नौकरी (या कम से कम कई साक्षात्कार पहले से ही अनुसूचित) के साथ जीवित रहें।
    • अपने सभी पुराने परिचितों के साथ संपर्क की संभावना को खत्म करने के लिए याद रखें हालांकि आप पूरी तरह से अलग हैं, वे आपको पहचान सकते हैं।
    • किशोरों के लिए अपनी मौत की स्थापना करना अधिक कठिन है (जो परिवार पर अधिक निर्भर करते हैं और उनके निपटान में कम पैसा होता है)।
    • आवास प्रदान करें ताकि सड़क पर नींद नहीं खतरा हो।
    • अलग मदद मिलती है, लेकिन आपको प्लास्टिक सर्जरी की ज़रूरत नहीं है सिर्फ शैली और बाल का रंग बदलने के लिए पहचानने योग्य नहीं है।
    • आपराधिक गतिविधि का सहारा न लें यदि आप पुलिस द्वारा पकड़े गए हैं, तो यह तथ्य है कि आपने अपनी मौत का जुर्माना बना दिया है और इससे भी ज्यादा समस्याएं हो सकती हैं।
    • जाओ एक नौकरी मुश्किल हो सकता है, इसलिए यदि आप अपने नए जीवन के विवरण को अंतिम रूप देने नए दस्तावेज़ों और एक फिर से शुरू प्रदान करने के लिए समय है।
    • फिर से शुरू करें ऐसा करने के लिए आप कौन हैं, यह फिर से परिभाषित करने का एक अनूठा मौका है।
    • यदि आपका परिवार छोटा है और अगर आपके पास कुछ दोस्त हैं तो योजना को आगे बढ़ाया जा सकता है
    • यदि आप कभी भी अफसोस करते हैं कि आपने क्या किया, तो गलती स्वीकार करें। अपने प्रियजनों कम से कम आपके दृष्टिकोण से चितौनी दिया अगर आप स्थिति स्पष्ट (और वे उसे देखने के लिए इतना परवाह नहीं कर सकते हैं, जो बहुत खुश हो जाएगा)।
    • यह ध्यान में रखें कि आपके मित्र और परिवार इस बारे में क्या सोचेंगे। वे पीड़ित होंगे क्योंकि आप अपने नए जीवन का आनंद लेते हैं, और यदि आपको पता चला है, तो एक मौका है कि वे क्रोधित हो जाएंगे।

    चेतावनी

    • यदि आप पकड़े जाते हैं, तो गंभीर परिणाम होंगे। यहां तक ​​कि अपने परिवार से, जो आपकी मौत को बनाने के लिए आपके कारणों को समझ नहीं पाएंगे
    • बीमा धन प्राप्त करने के लिए ऐसा मत करो- यह काम नहीं करेगा। आप अंततः पकड़े जाएंगे, और आपकी व्यक्तिगत कमाई की कीमत पर आएगी थोड़ा सा अपने परिवार की पीड़ा
    • टेलीफोन जीपीएस द्वारा ट्रैक किया जा सकता है एक नया हैंडसेट खरीदें
    • अविवेकी मत बनो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com