IhsAdke.com

आपकी प्रेमिका के साथ डील कैसे करें जब वह आपको अनदेखा कर रही है

वह उसे देखने के लिए उत्साहित हुआ करता था, लेकिन हाल ही में क्रोध से पता चला है, जब यह टिप्पणी आप निकट से कर रहे हैं शायद वह अधिक अपने संदेशों कोई जवाब नहीं दिया, या आप को छोड़ कर सभी पार्टी दुनिया के साथ सारी रात चैट। जो भी मामला है, अगर आप अपनी प्रेमिका के द्वारा नजरअंदाज कर दिया महसूस कर रहे हैं, शायद चोट, निराश और यहां तक ​​कि गुस्से में है। यह उसकी अनदेखी करने के लिए, उसे ईर्ष्या या टूट लग रहा है चाहता हूँ करने के लिए सामान्य है, लेकिन जिस तरह से यह स्वास्थ्यप्रद को संभालने के लिए सीधे समस्या को हल करने के लिए है।

चरणों

विधि 1
समस्या को दर्शाते हुए

आपकी प्रेमिका को आप चरण 1 की उपेक्षा के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
1
स्थान दें वह आपके साथ नाराज हो सकती है, लेकिन यह भी संभव है कि वह कुछ गंभीर समस्या का सामना कर रही है जो आपके साथ कुछ नहीं करना है। किसी भी तरह से, यदि आप उससे नकारात्मक भावनाएं प्राप्त कर रहे हैं, तो तुरंत उसे दबाएं उसे शांत करने के लिए कुछ समय दें- इससे उसे अपनी भावनाओं के बारे में भी सोचना पड़ेगा
  • आपकी प्रेमिका को आप चरण 2 की उपेक्षा के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    अपने आप से पूछें कि वह वास्तव में आपकी अनदेखी कर रही है क्या उसका व्यवहार आपके साथ अलग है? क्या यह संभव है कि आप कुछ के बारे में उदास या चिंतित हैं और कल्पना कर रहे हैं कि उसका व्यवहार बिगड़ गया है?
    • हो सकता है कि यह हमेशा थोड़े ठंडा रहा, लेकिन जैसा कि रिश्ते विकसित हुए, आपको ऐसा व्यवहार पसंद नहीं आया।
    • क्या आप हाल ही में मुश्किल परिस्थितियों में से हैं? हो सकता है कि यह अधिक ध्यान देने की मांग कर रहा है और यह अपनी जरूरतों को पूरा करने में सक्षम नहीं है और इसलिए खुद को दूर कर रहा है।
  • आपकी प्रेमिका को आपकी ओर देखकर चरण 3 के साथ डील शीर्षक वाला चित्र
    3
    हो सकता है वह उदास हो। वह शायद ही महसूस करेगी कि वह उसे अनदेखी कर रही है अगर वह अवसाद से लड़ रही है
    • अवसाद के लक्षण ध्यान दे और निर्णय, थकान, लाचारी, निराशा और / या नाकाबिल, अनिद्रा या अत्यधिक नींद, चिड़चिड़ापन, लिंग या छोड़ तरह आनन्ददायक गतिविधियों में ब्याज की हानि की भावनाओं को बनाने, खा या भूख न लगना कठिनाई शामिल , चिंता, आत्मघाती विचार और / या विनाशकारी व्यवहार
    • ऐसी चीजें हैं जो आप कर सकते हैं मदद करने के लिए अगर आपको संदेह है कि वह उदास है
  • आपकी प्रेमिका के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर आपको चरण 4 की उपेक्षा कर रहा है
    4
    उसकी पीठ को नजरअंदाज करने से बचें यह वापस दे या उसकी जलन महसूस कराने के लिए आकर्षक है, लेकिन इस अनदेखी यह केवल स्थिति बदतर कर देगा और अपने रिश्ते का अंत कर सकते हैं अगर वह उदास या कुछ गंभीर व्यक्तिगत समस्या से निपटने है स्वस्थ नहीं है और न ही उत्पादन-अलावा, ।
    • लोचदार सिद्धांत का सुझाव है कि ऐसा करने के लिए किसी व्यक्ति से स्वयं को दूर करना संभव है। यह कुछ लोगों के साथ अल्पावधि में काम कर सकता है, लेकिन यह संबंधों को आधार बनाने के लिए आदर्श व्यवहार नहीं है
    • इस सिद्धांत का एक सकारात्मक पहलू यह है कि स्थिर रिश्तों में लोगों को अपने स्वयं के जीवन और काम करने की आवश्यकता होती है, अन्यथा वे एक दूसरे को नजरअंदाज और घृणा करेंगे आप अपनी खुद का एक समय हो सकता है और उसके प्रति दयालु और सम्मानपूर्ण बने रह सकते हैं। इसे अनदेखा न करें, लेकिन एक व्यक्तिगत जीवन है।
  • आपकी प्रेमिका को छोड़कर आप कदम 5 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    ध्यान रखना अपने प्रेमिका के व्यवहार के साथ आपको कितना दुखी और दुख पहुंचाता है, इस पर इतना ध्यान न दें। याद रखें, वास्तव में, यह नहीं है कर सकते हैं आपको कुछ नहीं लगता है और आपके पास विकल्प है- आप यह पहचान सकते हैं कि आप ऊब चुके हैं और तय करेंगे कि यह आपको अपने जीवन को जीवित करने से नहीं रोक देगा
    • जो चीजें आप आनंद लेते हैं - मित्रों से मिलने जाएं, जिम पर जाएं, अपने शौक का अभ्यास करें (गिटार बजाएं, वीडियो बनाएं, ट्रेल करें, आदि)
  • विधि 2
    समस्या के बारे में बात कर रहे

    पिक्चर शीर्षक से डील विद आपकी प्रेमिका आपको उपेक्षित करना चरण 6
    1
    व्यक्तिगत रूप से बात करने के लिए एक दिन बनाओ शायद आप अपनी प्रेमिका के साथ संपर्क में नहीं रह सकते हैं यदि वह वास्तव में आपकी अनदेखी कर रही है - एक संदेश भेजने का प्रयास करते हुए कहो कि आपको कैसा लगता है और एक दिन की जांच करने के लिए और इसके बारे में बात करें।
    • उदाहरण के लिए: "आपने मेरे संदेशों का उत्तर नहीं दिया है और मुझे दर्द होता है - मुझे आश्चर्य है कि क्या आप मुझसे खुश हैं। क्या हम मिल सकते हैं और बात कर सकते हैं?"
      • आप एक दिन और समय का सुझाव भी दे सकते हैं जब वह मुफ़्त है, अगर वह अपने दिनचर्या को अच्छी तरह से जानती है, तो उसे उसके लिए जाना आसान हो सकता है
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद अपनी प्रेमिका को आप की उपेक्षा 7
    2
    एक ईमेल या निजी संदेश भेजें। अपने प्रेमिका अपने एसएमएस का जवाब, तो यह चरण-लेकिन छोड़ अगर आप उससे बात नहीं कर सकते हैं और जानते हैं कि वह ठीक है (दोस्तों के साथ बाहर, सक्रिय रूप से सामाजिक नेटवर्क में भाग लेने वाले) तुम्हारे बारे में बात फेसबुक या ईमेल के माध्यम से एक संदेश भेज सकते अपने भावनाओं।
    • संदेश पर कुशलता है पहली बार ड्राफ्ट लिखें और अच्छी रात की नींद के बाद फिर से पढ़ना मतलब या अनुचित नहीं हो
    • विशिष्ट रहें उसने क्या किया है और आप उनमें से प्रत्येक में कैसा महसूस करते हैं, इसके ठोस उदाहरण दें, लेकिन आरोप लगाने से बचें:
      • "जब हम कि पिछले शनिवार को पार्टी के पास गया, आप सभी रात बिताई हर किसी से बात कर रही है। हम मुश्किल से एक दूसरे को और नहीं अलविदा कहने देखा भी सारी रात एक ही कमरे में जा रहा है। यही कारण है कि मुझे चोट लगी है, क्योंकि मुझे यकीन है कि नहीं कर रहा हूँ अगर यह कुछ ऐसा था मैं मैंने किया या कहा। मैं तुम्हारे बारे में चिंतित हूँ और हमारे साथ। मैं करूंगा बहुत ज्यादा है कि हम व्यक्तिगत रूप से इस बारे में बात करने के लिए पूरा कर सकता है, लेकिन यदि आप सहज नहीं हैं, हम भी हमें ईमेल द्वारा बता सकते हैं। "
    • भेजने से पहले, उसे अपने स्थान पर रखने की कोशिश करें और इसे फिर से पढ़ें। इस बारे में सोचें कि आप कैसे समझा जा सकते हैं, वह यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह आपके विचारों और भावनाओं को यथासंभव स्पष्ट रूप से साझा कर रहे हैं, पाठ कैसे प्रतिक्रिया करेगा और संपादित करेगा। अगर वह उसकी तरफ समझती है और धमकी महसूस नहीं करती है तो उसे जवाब देने की अधिक संभावना है।
  • आपकी प्रेमिका को आपकी तरफ से छेड़ने वाली तस्वीर के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर 8
    3



    भावनात्मक शरीर भाषा है जब आप व्यक्तिगत रूप से मिलते हैं, तो सहानुभूति शरीर भाषा का उपयोग करें यह दिखाएगा कि आप उसकी तरफ समझने के लिए तैयार हैं और उसे खोलने के लिए प्रोत्साहित करें।
    • यह (अपनी बाहों को पार करने के बिना, तुला या अन्य तरीके से न किया हो) यह खुले तौर पर के सामने खड़े, मंजूरी और दिखाने के लिए आप सुन और भागीदारी की आवाज़ बना रहे हैं, लेकिन यह बाधित किए बिना आँख से संपर्क बनाने के भी शामिल है।
  • आपकी प्रेमिका को आप की ओर इशारा करना चरण 9 के साथ डील शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने विचारों और भावनाओं को शांति से व्यक्त करें इसलिए फोकस आपके आरोपों के बजाय आपकी प्रतिक्रियाओं पर होगा।
    • व्यवस्थित करें कि निम्नलिखित क्रम में क्या कहें: आपके छापों, भावनाओं, आवश्यकताओं और अनुरोधों
    • उदाहरण के लिए: "आखिरी सप्ताह में आपने मेरे संदेशों का जवाब नहीं दिया, आपने अपना फोन कॉल नहीं उठाया और आपने मुझे दो बार पाइप दिया। मुझे लगता है कि तुम मुझे अब तारीख नहीं करना चाहते हैं शुरू कर रहा हूँ। "
  • आपकी प्रेमिका के साथ डील शीर्षक वाला चित्र, आप चरण 10 को अनदेखा कर रहे हैं
    5
    उससे पूछिए कि वह कैसी है एक बार जब आपने कहा है कि आपको कैसा महसूस होता है, तो कहें कि आप बातचीत के लिए खुले हैं और इसे खोलने के लिए प्रोत्साहित करें।
    • उदाहरण के लिए: "आखिरी सप्ताह में आपने मेरे संदेशों का जवाब नहीं दिया, आपने अपना फोन कॉल नहीं उठाया और आपने मुझे दो बार पाइप दिया। मुझे लगता है कि तुम मुझे अब तारीख नहीं करना चाहते हैं शुरू करने के लिए शुरू कर रहा हूँ मुझे हमारे संबंधों के बारे में बात करना अच्छा लगेगा - अगर मैं ग़लत हूं, तो मैं आपसे प्यार करता हूं और मुझे बताऊंगा कि आपके साथ क्या हो रहा है।
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद आपकी प्रेमिका आपको उपेक्षा करना चरण 11
    6
    उसे पूछो कि उसे क्या जरूरत है यदि वह मानती है कि वह नाखुश है, तो उससे पूछें कि वह क्या चाहती है, उसे क्या जरूरत है, और आप क्या कर सकते हैं। हो सकता है कि वह अधिक जगह चाहती है, या आप ऐसा कुछ करते हैं जो आप नहीं कर रहे हैं - यह जितना आसान हो सकता है उसे अक्सर गले लगाकर या कहकर कि वह सुंदर है
    • यदि यह अंतरिक्ष की बात है, तो चिंता मत करो। यह उसकी समस्या हो सकती है और आपके साथ कुछ नहीं करना है
      • पूछें कि क्या उसे पता है कि आपको कितना समय चाहिए - अगर आपको नहीं पता, तो एक सप्ताह का सुझाव दें जो आपके लिए भी अच्छा है - शायद एक हफ्ते। समझें पूछें कि क्या कुछ भी है जो आप कर सकते हैं और इस सप्ताह के आखिर में यह बताने के लिए कि क्या सब कुछ ठीक है।
      • आपको समझौते को स्पष्ट रूप से समझना चाहिए अगर आप एक दूसरे को अधिक स्थान देने का फैसला करते हैं कुछ लोगों के लिए, इसका मतलब है कि सप्ताह में दो बार फोन करना और हर रात नहीं, दूसरों के लिए यह बिना किसी बात के पूरे सप्ताह हो सकता है स्पष्ट करना कि "अंतरिक्ष" का क्या अर्थ है, आप उस समय को अधिक आसानी से बिताते हैं।
    • पता है कि आपको ऐसा करना जरूरी नहीं है जो वह चाहती है अगर आप असहमत हैं या आप जो चाहते हैं, उसके साथ आप आराम से नहीं हैं, तो यह कहना ठीक है। आप दोनों को समझौता करना चाहिए और इन सब से ऊपर-नीचे देना होगा, आप दोनों को एक दूसरे की सीमाओं और जरूरतों का सम्मान करना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद अपनी प्रेमिका को आप की उपेक्षा 12
    7
    एक रहो सक्रिय श्रोता. जब उसे बोलने के लिए समय लगता है, तो ध्यान से सुनो इसके लिए भावनात्मक शरीर की भाषा की आवश्यकता होती है (खुले आसन, सहभागिता की आवाज उठाने, सहमत होना) और दिखा रहा है कि आप समझते हैं, क्या कहा गया था दोहराएं या कुछ को स्पष्ट करने के लिए कहें। जब आपको किसी चीज से चोट लगी है, तो उसके साथ बात करने के लिए ठीक है, लेकिन इसे एक गैर-आरोपित तरीके से करें।
    • उदाहरण के लिए: "मेरे साथ खोलने के लिए धन्यवाद जब मैंने कहा कि मैं बहुत चिपचिपा हूं, मुझे चोट लगी है और थोड़ा उलझन में है, क्या आप मुझे बता सकते हैं जब यह हुआ? क्योंकि मैं आपके साथ समय बिताने का आनंद लेता हूं, लेकिन मैं भी अपनी चीजों का आनंद उठा रहा हूं शायद मैं बदल सकता हूं। "
      • यहां तक ​​कि अगर वह उन उदाहरणों से असहमत होती है, जो उन्हें देती है, तो इससे उसे इस रिश्ते से अपेक्षा की बेहतर समझ प्राप्त करने में मदद मिलेगी। जानने के लिए कि वह क्या चाहती है यह निर्धारित करने की कुंजी है कि आप कुछ कर सकते हैं या नहीं।
    • अपनी आँखें मत डालें या बाधा न दें उसे जवाब देने से पहले उसे पूरा करने दो। उसे क्या कहना है कष्टप्रद हो सकता है, आप असहमत हो सकते हैं, लेकिन उसे तर्क को समाप्त करने दें।
  • विधि 3
    समाधान ढूँढना

    पिक्चर शीर्षक से डील विद अपनी प्रेमिका को आप की उपेक्षा 13
    1
    कुछ समाधान एक साथ मिलें एक बार जब आप जानते हैं कि समस्याएं क्या हैं, तब तक एक साथ सोचें जब तक आप उनको सुलझाने के लिए एक निष्कर्ष तक नहीं पहुंच जाते।
    • विशिष्ट उदाहरणों के लिए पूछें अगर वह आपको सावधानी से ज़ोर देकर कहती है
      • हो सकता है कि वह नाश्ते, दोपहर का भोजन और रात के खाने पर आप को बुलाए न हों, और आप सभी सहमत हैं कि अच्छी सुबह संदेश भेजने और शुभरात्रि कहने के लिए बुलाओ।
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद अपनी प्रेमिका को आप की उपेक्षा 14
    2
    किसी समाधान को बल न दें कभी-कभी समय लगाना और किसी अन्य समय में बोलना बेहतर होता है, यदि मूड ऊंचा हो जाता है, खासकर चर्चा के कुछ घंटे बाद।
    • रोकने के लिए एक अच्छा समय है जब आपको पता चलता है कि आप किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने के बिना अपने आप को दोहरा रहे हैं - अगर आपके पास बात करने का समय नहीं है, तो सब कुछ एक बार में हल करने का प्रयास करें। यह सामान्य होगा, लेकिन यह बिल्कुल मदद नहीं करता है और आप भी स्पष्ट रूप से सोचने के लिए बहुत थक गए होंगे।
  • आपकी प्रेमिका को आपकी उपेक्षा के चरण 15 के साथ डील शीर्षक वाला चित्र
    3
    समझे कि शायद समाधान खत्म करना है संभवत: आप डेटिंग जारी रखना चाहते हैं क्योंकि आप स्पष्ट रूप से चिंतित हैं, लेकिन अगर समस्या सिर्फ आपकी छाप नहीं है, तो यह व्यक्तिगत नहीं है, न ही एक गंभीर समस्या जो आप का सामना कर रहे हैं, आपको चाहिए तय करें कि क्या आप रिश्ते में जारी रखना चाहते हैं किसी के साथ, जो आपको यह कहना चाहती है कि आप परेशान क्यों हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि वह जानती है कि वह व्यवस्थित रूप से आप की अनदेखी कर रही है, तो उसके बारे में सोचें कि क्या उसके साथ संबंध में जारी रखने के बारे में क्या है? आप एक में हो सकता है अपमानजनक संबंध.
    • याद रखें कि वह एक कठिन परिस्थिति के माध्यम से जा रही है जिसका आपके साथ कुछ नहीं करना है वह आप से परहेज हो सकती है क्योंकि उसे पता नहीं है कि आप या किसी अन्य के साथ इसके बारे में कैसे बात कर सकते हैं। पागल होने की कोशिश न करें जब तक आपको पता न हो कि वास्तव में क्या हो रहा है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com