IhsAdke.com

अपने पति को कैसे अनदेखा करें

थोड़ी देर में समय की आवश्यकता क्यों नहीं है? अंतरंग सह-अस्तित्व बुरी आदतों और परेशान उन्माद लाता है। आखिरकार, जिस किसी ने बिस्तर पर गीली तौलिया पर कभी भी लड़ाई लड़ी है, वह पहले पत्थर फेंकता है कुछ चीजों को नजरअंदाज करने और दिन को बेहतर गति से लेने के तरीके हैं, लेकिन अपने पति को बर्फ देने से बहुत समय तक अंतरंगता से निराश हो सकता है, जो कि शादी का आधार है। यदि संघर्ष के कारण अधिक गंभीर समस्याएं हैं, तो उन्हें अपने पेट के साथ धक्का देने के बजाय उन्हें हल करने के लिए कार्रवाई करना बेहतर होगा।

चरणों

भाग 1
एक स्वस्थ तरीके से अपने पति की अनदेखी करके

पिक्चर का शीर्षक अपने पति को अनदेखा चरण 1
1
बुरे मूड को अनदेखा करें जब वह क्रोधित और क्रोधी है, तो सबसे अच्छा काम शांत रहना है और करीब से दूर है। गुस्सा लोग बातचीत के लिए खुला नहीं हैं, इसलिए वह शांत हो जाता है जब तक वह शांत न हो जाए।
  • एक बुरे दिन और अन्य तनाव एक बुरे मूड में किसी को छोड़ देते हैं, जो आमतौर पर खरोंच से खरोंच की तलाश करने वाले व्यक्ति को कारण देता है। इस तरह के दिनों में, आपके पति आपको बिना किसी कारण के लिए कठोर हो सकते हैं, लेकिन इसे व्यक्तिगत तौर पर लेने की कोशिश न करें
  • इस स्थिति में, सबसे अच्छी बात यह है कि दूर जाना है। उसकी चिढ़ा को अनदेखा करने से वह उस समय शक्तिहीन और विनम्र महसूस कर सकता है, लेकिन यह एक ही स्वर में प्रतिक्रिया देने से कहीं अधिक प्रभावी है। क्रोध वाले लोग तर्क का पालन नहीं करते हैं और कारण नहीं सुनते हैं, भले ही आप माफी माँगते हैं और खुद का बचाव करते हैं जब आपको पता चलता है कि वह एक लड़ाई खींच रहा है, तो मोनोसिलैबिक हो। "हां", "ठीक है" और "आह" कहें, जब तक वह आपको अकेला नहीं छोड़ देता
  • यह एक दीर्घकालिक समाधान नहीं है। यह विचार है कि बुरे मूड और तनाव के अलग-अलग मामलों की अनदेखी करना, किसी भी अन्य समस्या की अक्सर संकट नहीं। ऊबाना और आप को प्यार करने वाले किसी व्यक्ति पर कैश करना हमेशा सामान्य होता है, लेकिन हमेशा नहीं। यदि यह आपकी शादी में अपवाद के अलावा अधिक नियम है, तो आपके पास समस्या है अपने पति के साथ गंभीर बातचीत करें यदि वह स्वभाव में है और केवल खुद को नियंत्रित नहीं कर सकता
  • अपने पति का चरण 2 पर ध्यान न दें चित्र का शीर्षक
    2
    लड़ाई के बीच में सो जाओ पूरी रात को बहसाने की तुलना में यह सोना बेहतर होता है अपने पति के बारे में नकारात्मक भावनाओं को नजरअंदाज करने और बिस्तर पर जाने की कोशिश करें। जब आप जाग उठते हैं और शांत होते हैं तो आप बातचीत जारी रख सकते हैं।
    • अपने पति को बताओ कि वह बिस्तर पर जा रहा है उसने तुम्हें दुख देने के लिए जो कुछ किया है उसे अनदेखा करें अपने पैर की उंगलियों को ठोके, श्वास और गिनती जैसे आराम की तकनीक का उपयोग करें वे आपको दिखाते हैं कि स्थिति नहीं हो रही है और इस प्रकार तेज़ी से सोती है।
    • रात में देर का तर्क देते हुए उन चीजों को कहना आसान हो जाता है जिन्हें कहा नहीं जाना चाहिए। पूरे दिन के बाद, मस्तिष्क थका हुआ है और एक ब्रेक की ज़रूरत है, जिससे विचारों और कुंठाओं को स्पष्ट रूप से व्यक्त करना मुश्किल हो गया है। रात में गुस्सा पाने के लिए भी आसान है, इसलिए उसे उम्मीद है कि वह पास हो, नींद करे, और हर कोई सुबह में अधिक सकारात्मक दृष्टिकोण रखे। यह बहस करने और समस्या को एक विचारशील तरीके से हल करना आसान होगा।
  • चित्र अपने पति की तरफ 3 पर ध्यान न दें
    3
    कुछ आदतों को स्वीकार करें हर कोई परेशान करने वाला होता है और हमें इसके बारे में अक्सर जानकारी नहीं होती है। कुछ बदलावों को बदलने और उन्हें बदलने की कोशिश करने से इन्हें स्वीकार करना आसान हो सकता है, क्योंकि यह घटित होने की संभावना कम है।
    • कुछ चीजें अभी बदलती नहीं हैं क्या वह रेफ्रिजरेटर में खाली पानी की बोतल रखता है, भले ही आप उसे लगातार याद दिलाएं, या बर्फ को भरने के लिए भूल गए? ऐसे मामलों में, यह विचार स्वीकार करना बेहतर होगा कि आपको ये काम करना होगा। यह आपको उन्हें आसानी से अनदेखा करने में मदद करेगा।
    • खुशी के साथ छोटी जीत का सामना करें भले ही वह बौछार के बाद तौलिया को लटका नहीं पाए, भले ही वह बिस्तर से बाहर निकल रहा हो पहले से तनाव का संकेत हो।
    • व्यक्तिगत पक्ष को अप्रिय व्यवहार का नेतृत्व न करें। जब वह कमरे के प्रकाश को छोड़ देता है, तो वह केवल भूल गया था। उसका आपके लिए मूल्य और सम्मान के साथ कुछ भी नहीं है
  • अपने पति का ध्यान न दें चित्र 4
    4
    अपने आप को विचलित करें अनदेखी करना वास्तव में मुश्किल है, कुछ के साथ सौदा एक किताब पढ़ो, चक्र से बाहर निकलें, एक नया शौक बनाएं, अपने दोस्तों के साथ बाहर जाएं। मन को शांत और संघर्ष से दूर रखने के लिए कुछ भी। जब धूल कम हो जाती है, तो आप अधिक शांति से बात कर सकते हैं।
  • अपने पति का ध्यान न दें चित्र 5
    5
    अवैयक्तिक और विनम्र रहें यहां तक ​​कि अगर आपके पास अपने पति की अनदेखी के अच्छे कारण हैं, तो विडंबना मत बनो। कक्षा के साथ ऐसा करने के तरीके हैं, जो कि एक वयस्क के रूप में है।
    • जब आप एक ही कमरे में होते हैं, औपचारिक रहें जब आप "एहसास करें" कि यह वहां है। कल्पना कीजिए कि आप एक पार्टी में एक अजनबी से बात कर रहे हैं: औपचारिक और विनम्र। मुस्कान, अगर यह मामला है, लेकिन कुछ के बारे में बात नहीं करते हैं
    • उसके समान कमरे में रहने से बचें उदाहरण के लिए, यदि आप कमरे में हैं और यह आता है, तो कमरे में जाएं आपको सूचित करने के लिए एक विनम्र स्वर का उपयोग करें: "मैं अपने कमरे में जा रहा हूं, मुझे क्षमा करें।"
  • पिक्चर का शीर्षक अपने पति के चरण 6 पर ध्यान न दें
    6
    परोक्ष रूप से संचार करें बुरे दिनों में, यदि आप उससे बात नहीं करना चाहते हैं, तो अप्रत्यक्ष संचार का उपयोग करें। बर्फ देना एक अतिशयोक्ति हो सकता है और प्रश्न में समस्या का समाधान नहीं करेगा। बोलने के बिना संपर्क करने का एक तरीका ढूंढें, जैसे पाठ संदेश और टिकट
    • जब आप ऊब हो जाते हैं और अपने लिए समय की आवश्यकता होती है, तो तुरंत उससे बात करें अगर आप बोलने के लिए बहुत गुस्से में हैं तो क्या हो रहा है, यह एक पत्र या एक ईमेल लिखें। जीवन के संकेत के बिना गायब न हो
  • पिक्चर का शीर्षक आपका पति 7 पर ध्यान न दें
    7
    मितभाषी रहें यह बर्फ का सहारा लेने के बिना किसी को नजरअंदाज करने का एक शानदार तरीका है "हम" और "ओके" जैसे छोटे उत्तरों दें और विषय को खींचने के लिए उसे रास्ता न दें। हो सकता है कि वह ध्यान दें कि आप बात करने के मूड में नहीं हैं।
  • भाग 2
    अधिक गंभीर समस्याएं सुलझाना

    पिक्चर का शीर्षक अपने पति का ध्यान रखें
    1
    अपने आप पर प्रतिबिंबित जब आप अपने पति की अनदेखी की तरह महसूस करते हैं, तो सोचें कि क्यों संघर्ष के बिना कोई विवाह नहीं है, लेकिन यह कभी एकमात्र दोष नहीं है क्या आप उस पर अपनी निराशा में नहीं डाल रहे हैं? इस तनाव का कारण होने पर ध्यान देने के लिए बहुत समय व्यतीत करें।
    • क्या इस रिश्ते में आप कुछ अलग कर सकते हैं? क्या आप अभी भी ध्यान दे रहे हैं या आपने हाल ही में छीन लिया है? क्या आप किसी अच्छे मनोदशा में कुछ व्यवहारों पर प्रतिक्रिया कर सकते हैं?
    • क्या आपको और अधिक गंभीर परेशान किया जा रहा है? व्यक्तिगत समस्याओं (जो विवाहित जीवन से संबंधित नहीं होती) गलतफहमी पैदा कर सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप काम पर असंतुष्ट हैं, तो आप घर आने के लिए हो सकते हैं और बिना किसी कारण के लिए उसे लात कर सकते हैं। जब आपको समस्याएं आती हैं तो उसके साथ खोलें और बदलने के लिए एक प्रयास करें जो आपको नाखुश बनाता है।
  • अपने पति का ध्यान रखें चित्र 9



    2
    अगर कोई वैवाहिक समस्या भी है, तो विचार करें। शायद यह आपके साथ समस्या नहीं है, लेकिन यदि आपके पति की अनदेखी की इच्छा बढ़ रही है, तो शादी को धमकी दी जा सकती है। वह वह स्वर में बोल सकता है जिसे आप नहीं पसंद करते हैं, शायद आप एक-दूसरे के लिए समय न हो या आपके यौन जीवन शायद वही न हो। कोई भी सवाल जो उसके साथ अपने जीवन को परेशान करता है, दोनों के बीच हल किया जाना चाहिए। बस यह नाटक करने का दावा करने में मदद नहीं करेगा और एक व्यवहार्य समाधान नहीं है।
  • अपने पति का ध्यान न दें चित्र 10
    3
    समय लेने के लिए उसके साथ चर्चा करें रिश्ते के बारे में बात करना बहुत ही तनावपूर्ण हो सकता है, लेकिन यदि आप योजना बनाते हैं कि यह कब और कहां किया जाएगा, तो इससे बचा जा सकता है।
    • एक शांत और व्याकुलता-मुक्त स्थान चुनें। रिश्ते पर चर्चा करने के लिए भीड़ भरे रेस्तरां में मत जाना, बल्कि टीवी के साथ रहने वाले कमरे में बैठें।
    • वार्तालाप के समय के पास कुछ भी न जांचें उदाहरण के लिए, यदि आपके पास 7:00 पूर्वाह्न के लिए निर्धारित माता-शिक्षक की बैठक है, तो बातचीत 6:00 पूर्वाह्न पर शुरू न करें। सप्ताह के दौरान या सप्ताहांत में, ऐसा दिन पर, जब आपके दोनों में कोई वचनबद्धता नहीं होती है।
  • पिक्चर का शीर्षक अपने पति का ध्यान 11
    4
    उन वाक्यांशों का उपयोग करें जो "I" से शुरू होता है, इससे बात करने के लिए कि आपको क्या परेशान है जब कुछ आपको परेशान करता है, तो वाक्यांशों को न कहें जैसे "आप तौलिया लटका भूल गए" कुछ पसंद है, "मैं परेशान हूँ क्योंकि तौलिया फिर से बिस्तर पर है।" इस तरह, आप जोर दे सकते हैं कि आप क्या महसूस कर रहे हैं, बल्कि एक आक्रामक आरोप बनाने की बजाय।
    • यह विचार आपकी खुद की भावनाओं के लिए जिम्मेदार होना है, लेकिन इसके कारण उनके लिए क्या कारण नहीं है यह अनावश्यक आरोपों और टकराव से बचा जाता है। शादी की समस्याओं के बारे में बात करने और सवाल में होने वाली घटनाओं के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की आग्रह का विरोध करें।
    • वाक्यांश को तीन भागों में बनाएं: "मैं", महसूस करना और महसूस करना
    • इसलिए, कहने के बजाय, "काम से अपने बुरे घर ले जाने और मुझे किक करने के लिए बहुत कठोर है," कहते हैं, "जब आप अपने बुरे दिन को मुझ पर अनलोड करते हैं तो मैं बहुत परेशान हो जाता हूं- मैं कोई बैग नहीं हूं और मैं इस तरह के रिश्ते में नहीं रहना चाहता हूं। "
  • अपने पति का कदम 12
    5
    गैर-मौखिक तरीके से सुरक्षा प्रेषित करें विवाद के चरणों में, आप कुछ दिन चुप्पी बिता सकते हैं, लेकिन आपके पति को यह जानना जरूरी है कि सब कुछ ठीक है और यह किसी तरह से हो जाएगा। शारीरिक रूप से अधिक स्नेही रहें, नमस्ते और अच्छे चुंबन दें, उसे गले लगाएं या जब वह एक साथ बैठे हों तो उसके घुटने को दुलारा दें। नाराज होने पर भी सुरक्षित महसूस करने में उसे सहायता करें
  • भाग 3
    जाल से बचना

    पिक्चर का शीर्षक आपका पति 13 पर ध्यान न दें
    1
    जानें कि किन व्यवहारों को समाप्त करने की आवश्यकता है अनदेखा करने की आवश्यकता वैवाहिक समस्याओं का संकेत है। हालांकि यह मामूली घटनाओं के साथ करने के लिए स्वस्थ है, कुछ डेडलॉक को हल करने की आवश्यकता है।
    • यहां एक समस्या को पारित करना और किसी भी विवाह का हिस्सा है, लेकिन अगर आपका पति गुस्से से गुस्सा रहता है और आपको हमेशा आकांक्षा करता है, तो यह एक गंभीर बातचीत के लिए समय है। इस तरह के व्यवहार को रोकना होगा!
    • किसी भी संबंध में एक उत्तेजक कारक व्यसन है। मदद लेने के बारे में बात करें यदि वह अक्सर पदार्थों का दुरुपयोग करता है यह ऐसी चीज है जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।
    • जब तक शादी खुली नहीं होती, तब तक विवाहेतर मामलों के लिए एक अंधे आँख न बदलें। अपने पति का सामना अगर आपको लगता है कि वह आप पर धोखा दे रहा है
  • पिक्चर का शीर्षक अपने पति का ध्यान 14
    2
    नहीं घबराहट अच्छे कामों को ध्यान में रखते हुए वह संबंध को समाप्त कर सकता है यहां तक ​​कि अगर आप इसके साथ नाराज हैं, तो सकारात्मक चीजों को स्वीकार करें।
    • शॉपिंग करने या कचरे को बाहर निकालने जैसी छोटी चीजें एक "धन्यवाद" और शायद एक चुंबन के लायक भी हैं कृतज्ञता का प्रदर्शन मूड में किसी को छोड़ देता है
    • पारस्परिक प्रशंसा एक रिश्ते के दौरान समाप्त हो सकती है अगर किसी अजनबी ने आपके लिए ऐसा किया है तो आप कैसे प्रतिक्रिया दें, इस बारे में सोचें - निश्चित रूप से आप इसकी सराहना करते हैं कि क्या वह दरवाजा खोलता है या बस को सीट देने की पेशकश करता है। अपने पति के साथ भी ऐसा मत भूलना (यदि वह ये काम करता है तो)
  • अपने पति का चरण 15 पर ध्यान न दें चित्र का शीर्षक
    3
    उसमें बर्फ न दें "आइस" सज़ा का एक रूप है जिसमें दूसरे को नजरअंदाज किया जाता है, और यह एक रिश्ते के लिए अत्यंत हानिकारक है एक निष्क्रिय-आक्रामक तरीके से समस्याओं को संभालने से अधिक गलतफहमी पैदा हो सकती है, साथ ही साथ हेरफेर के सकल फॉर्म भी हो सकता है। हताशा और चोट के समय में, कहें कि आपको जगह की जरूरत है और आप थोड़ी देर के लिए उससे बात नहीं करना चाहते हैं।
  • अपने पति का ध्यान रखें चित्र 16
    4
    इसे लंबे समय तक अनदेखा न करें दुर्लभ होने के कारण दर्द होता है और कुछ लोग चुप्पी के लिए भी अपराध पसंद करते हैं। यह ठीक है अगर आप अपने आप को शांत रहने के लिए समय देते हैं और छोटी चीजें आप से गुजरती हैं, लेकिन अपने पति से बात करने के बिना बहुत अधिक समय बिताने से आपको दुख हो सकता है और आप को भ्रमित कर सकते हैं। समझाओ कि आपको छोड़ने से पहले सोचने की ज़रूरत है
  • अपने पति का कदम 17 पर पोस्ट करें
    5
    यदि ज़रूरत हो तो पेशेवर मदद लें अत्यधिक झगड़े यह संकेत हो सकते हैं कि आपकी शादी आपके पैरों पर अच्छी तरह से नहीं चलती है। युगल चिकित्सा के बारे में अपने पति से बात करें एक अच्छा चिकित्सक उन्हें शादी और देखभाल भावनाओं को पुनर्जीवित करने के लिए युक्तियों और युक्तियों के साथ मदद कर सकता है। निकटतम एसयूएस इकाई की तलाश करें या अपने स्वास्थ्य योजना से जुड़े चिकित्सक को ढूंढें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (19)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com