IhsAdke.com

उन्माद कैसे दर्ज करें

कभी एक अलग तरीके से अपना गुस्सा व्यक्त करना चाहता था? जो आपको बेहतर महसूस करता है? तो यहां समाधान है, आत्मरक्षा के लिए भी बहुत उपयोगी है। उन्माद में जाने की कला प्राचीन है, नॉर्स द्वारा पढ़ाया जाता है, और आपकी दिनचर्या के निश्चित समय पर आपकी सहायता कर सकता है।

चरणों

चित्र शीर्षक गो बर्सेक चरण 1
1
बाहर काम करते हैं। प्रभावी ढंग से व्यायाम करना आपको मजबूत बना देगा, लेकिन यह आपके दिमाग को भी साफ़ करेगा। यह एक छूट तकनीक है जो सभी तनाव और संक्रमित संवेदनाओं को दूर करने में मदद करता है। हालांकि, आपके शरीर को अधिक मजबूत करने के लिए, जब आप उन्माद में आते हैं तो इसे अधिक ईंधन से जला देना होगा।
  • चित्रण गो बर्सेक चरण 2 नामक चित्र
    2
    अपना क्रोध पिछले लंबे समय तक बनाने के लिए अपनी आंतरिक ऊर्जा का उपयोग करें भिक्षुओं को इस ऊर्जा ची कहते हैं। उन्मत्त लोग इसे आध्यात्मिक प्राणीवाद कहते हैं जो कुछ आपको अपने क्रोध को प्रज्वलित करने के लिए खुद को उत्तेजित करने के लिए प्रेरित करता है, वह महत्वपूर्ण है, लेकिन उन्माद की कला के लिए सबसे महत्वपूर्ण नहीं है आपको खुद को विश्वास करना है कि आप एक गुप्त क्षमता में एक आंतरिक शक्ति विकसित कर रहे हैं, साथ ही एक वीडियो गेम के चरित्र - एक शक्ति जिसे आप जानते हैं कि कैसे उपयोग करें।
  • चित्रण गो बर्सेक चरण 3 नामक चित्र
    3



    ट्रांस में जाओ यह कदम व्यक्ति के साथ बदलता रहता है। उन्माद की अवस्था में प्रगति करना एक कला है जिसका अभ्यास किया जाना चाहिए यदि आप उस सच्चे शक्ति प्राप्त करना चाहते हैं उन चीजों के बारे में सोचो जो आपको क्रोधित करते हैं, जो लोग आपको चोट पहुंचाते हैं, आपको परेशान करते हैं, उन चीजों के बारे में सोचें जो आप अतीत में नहीं उबर सकते। जो कुछ भी आपको उस क्रोध को ट्रिगर करने में मदद करेगा कुछ के लिए, यह कुछ तात्कालिक है, दूसरों के लिए समय लगता है।
  • चित्रण गो बर्सेक चरण 4 नामक चित्र
    4
    शांत हो जाओ उस स्थिति में क्रोध की स्थिति एक बात है, लेकिन सीखना है कि इससे बाहर निकलने का समय दूसरा है। यह इसके लिए अभ्यास भी लेता है, और आपको उन्माद में प्रवेश करने के लिए इस कौशल को और अधिक प्रशिक्षित करना होगा। आराम करने की कोशिश करो आपके रोष श्वास और अपने दिमाग में शांतिपूर्ण चित्रों के साथ, शरीर को आराम करने के लिए बुझाना
  • चित्रण गो बर्सेक चरण 5 नामक चित्र
    5
    ध्यान। ध्यान आप अपने पर्यावरण को जानने और सभी चीजों पर अपना ध्यान केंद्रित करने में मदद करेगा। यह आपकी बहुत मदद करेगा यदि आप वास्तव में अपने भीतर की शक्ति को चैनल करना चाहते हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको कोई चीज नहीं मिल पाती है जो आपको गुस्सा करती है, तो उस चीज़ की तलाश करें, जो उस पर ध्यान दें और उस पर ध्यान दें, जब तक कि आपको लगता है कि इसे जमा नहीं करना है।
    • आपको क्रोध क्या है, इसके बारे में सोचकर व्यायाम करना आपकी मांसपेशियों की प्रक्रियाओं में भी मदद करता है और उन्मादपूर्ण क्रोध की आपकी समझ को बढ़ाता है।
    • एयरफ्लो बनाए रखने के लिए हमेशा एक श्वास पैटर्न बनाए रखें

    चेतावनी

    • इस तकनीक का उपयोग केवल आत्मरक्षा के लिए किया जाना चाहिए या जल्दी से गुस्सा या बुरा विचारों से छुटकारा पाएं।
    • यदि आप चीजों को बहुत दूर लेते हैं और किसी को चोट पहुँचाते हैं तो आपको समस्याएं आ सकती हैं
    • यदि आप मानसिक रूप से अजीब महसूस कर रहे हैं, तो रोकें और आराम करें, बर्फ का उपयोग करें और अगली बार हल्का हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com