IhsAdke.com

व्यायाम करने से चैनल क्रांति कैसे करें

क्या आपको गुस्सा आता है क्योंकि आप हर दिन अपमानित और नाराज़ हैं? आप अपने शरीर के माध्यम से बढ़ती क्रोध को महसूस करते हैं, लेकिन आप सुनिश्चित नहीं हैं कि इसके साथ क्या करना है? यह आलेख बताता है कि उस गुस्से को उपयोगी कैसे बनाऊं और यह इससे भी मजबूत बनायेगा

चरणों

चित्र शीर्षक वाला चैनल क्रैश व्यायाम के साथ चरण 1
1
पता है कि क्रोध क्या है और इसके कारण क्या है क्या आप किसी पर या अपने आप पर नाराज हैं? इतना परेशान होने के हानिकारक कारणों की पहचान करें क्रोध एक प्राकृतिक भावना है, हमारे स्वास्थ्य का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जब अच्छी तरह से निशाना बनाया जाता है, तो वह किसी को और गतिविधियों को प्रेरित करने के लिए प्रेरित कर सकता है और ऐसे व्यक्ति को खुश कर सकता है जो उदास हो। लेकिन अगर यह गलत तरीके से (उदाहरण के लिए शारीरिक और आक्रामक प्रतिक्रियाओं में) संचारित होता है, तो क्रोध आप और आपके आस-पास के लोगों को काफी हानिकारक हो सकता है। इसलिए, गुस्से को आक्रामकता में कभी भी बदलना नहीं आप इसके बजाय व्यायाम कर सकते हैं
  • व्यायाम के साथ चैनल क्रैश शीर्षक चरण 2
    2
    शारीरिक स्वास्थ्य के बारे में पढ़ें मत सोचो कि आप केवल पहले जिम में भाग ले सकते हैं और सीधे बाहर काम करना शुरू कर सकते हैं। शुरू करने से पहले, आपको पता होना चाहिए कि व्यायाम कैसे ठीक से और एक नियमित और प्रशिक्षण सर्किट की कल्पना करें। स्वस्थ आहार लेने से स्वास्थ्य और शरीर के लाभ भी मिलेगा और आपको मजबूत होने में सहायता मिलेगी। तो अभ्यास में खेलने से पहले स्वास्थ्य के बारे में कुछ और पढ़िए और पढ़ें।
  • चित्र शीर्षक के साथ चैनल क्रैश व्यायाम 3
    3
    ट्रेन। जब आप कुछ मूल बातें खोजते और समझते हैं, तो निर्णय लें कि आप किस प्रकार के व्यायाम करेंगे, जैसे इन्सुलेशन या यौगिक यौगिक अभ्यास अच्छे हैं क्योंकि वे अलगाव अभ्यास से अधिक मांसपेशियों की वृद्धि में मदद करते हैं। यहां से, आपका क्रोध कार्य करना शुरू कर सकता है आप सामान्य रूप से एक अभ्यास के केवल 10 repetitions कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, याद करने के लिए क्या वह नाराज और जो क्रोध का उपयोग आप अपने प्रदर्शन में सुधार करने के लिए प्रेरित करने के लिए किया जाना है महसूस किया की कोशिश करो।
  • व्यायाम के साथ चैनल क्रैश शीर्षक चरण 4
    4



    आगे बढ़ो लगातार रहें और हार न दें सभी ऊर्जा का उपयोग करने के बाद, थकान को महसूस करना सामान्य है और व्यायाम छोड़ने के लिए प्रलोभन होता है, और कहता है कि आप वांछित परिणाम कभी नहीं प्राप्त करेंगे। लेकिन यह संभव है, हां, उन तक पहुंचने के लिए। आप, और केवल आप, अपनी खुद की नियति को परिभाषित करने में सक्षम हैं। अपने आप से पूछें, "क्या मैं वास्तव में मजबूत होना चाहता हूं?" यदि जवाब हाँ है, तो क्यों छोड़ दिया? आपको आगे बढ़ना चाहिए!
  • व्यायाम के साथ चैनल क्रैश शीर्षक चरण 5
    5
    स्वायत्तता है अगर आप अकेले अपनी ज़िम्मेदारियों को संभालने में सक्षम हैं, तो आपको किसी के लिए कुछ भी देना होगा। बिना किसी दखल या दूसरों के पक्ष में पूछने के बिना अपनी बात करने की कोशिश करें, क्योंकि कुछ लोग (सभी नहीं) बाद में लाभ पर भरोसा कर सकते हैं इस बारे में सोचें कि आप कैसे महसूस करेंगे अगर आप सभी के लिए मदद मांग रहे थे, हर समय, आसपास के लोगों को। चूंकि आप अस्वीकार नहीं करना चाहते हैं या कमजोर नहीं दिख रहे हैं, अधिक स्वायत्तता रखने की कोशिश करें और सामान्य, कम निर्भर और अधिक ईमानदार हों।
  • चित्र शीर्षक वाला चैनल क्रैश व्यायाम के साथ चरण 6
    6
    चलाएँ। अपने पसंदीदा गीतों को सुनने से आपको कसरत में अतिरिक्त प्रेरणा देने में मदद मिल सकती है, साथ ही अभ्यास को शांत और अधिक मनोरंजक बना सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक के साथ चैनल क्रोध शीर्षक चरण 7
    7
    जितना मजबूत हो उतना मजबूत बनें। दृढ़ संकल्प का प्रयोग करना, मानसिक और शारीरिक रूप से यथासंभव स्वयं को मजबूत करने का प्रयास करें। आप पाएंगे कि स्वस्थ सिर और शरीर वाले दोस्त बनाने में आमतौर पर आसान होता है किसी को चोट या चोट करने के लिए कभी भी अपनी शारीरिक या मानसिक शक्ति का उपयोग न करें
  • युक्तियाँ

    • हार न दें
    • अनुसंधान के महत्व को याद रखें जितना अधिक आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, इसे आगे बढ़ने में आसान हो जाता है
    • जॉगिंग या कसरत करते हुए अच्छी हाइड्रेटेड रहें
    • प्रशिक्षण के साथ आपकी मदद करने के लिए शारीरिक शिक्षा पेशेवर से बात करें

    चेतावनी

    • अपने आप को व्यायाम के साथ अधिभार न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com