IhsAdke.com

आपकी क्यूई कैसे विकसित करें

क्या आपने कभी सोचा है कि आपके आस-पास के उस लड़की की वजह से सुंदर और खुशहाल, जीवन और हँसी से भरा है ... और आपको आश्चर्य है कि क्या उसे कभी समस्या हुई है या शायद वह कोई भाग्यशाली नहीं है जिसके लिए कोई चिंता और बिल नहीं है भुगतान करें ... अगर आपके मन में एक समान अनुभव है तो आपको इस लेख को पढ़ने में रुचि हो सकती है। आईक्यू की दुनिया में आपका स्वागत है!

चरणों

चित्र जिसका शीर्षक आपका ची चरण 1 को विकसित करना है
1
पता करें कि क्यूई की परिभाषा क्या है आईक्यू परिसंचारी जीवन ऊर्जा है जो चीनी दर्शन सोचता है कि सभी चीजों में निहित ऊर्जा है। यह शरीर, मन और आत्मा को एकजुट करने के लिए एक महत्वपूर्ण ऊर्जा है
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका ची चरण 2 विकसित है
    2
    कार्रवाई में सही ऊर्जा लागू करें यह आपकी तरफ से आपके खिलाफ काम करता है यह सही साधन या नौकरी के लिए सही व्यक्ति की तरह है!
  • चित्र जिसका शीर्षक आपकी ची चरण 3 को विकसित करना है
    3
    एहसास है कि क्यूई एक गंतव्य से अधिक एक यात्रा है। यह एक मनोवैज्ञानिक बल है जो आपके दिमाग को एक भयावह स्थिति से दूर करने में और संभावनाएं तलाशता है, और आपको उस स्थान पर रखती है जहां आपको जरूरी होना चाहिए - ऊर्जा को ऊर्जा में क्रियान्वित करने के बजाए जो भी हो और स्थितियों
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका ची चरण 4 विकसित है
    4
    अपने शरीर को हमेशा से आराम करो शरीर में स्वतंत्र रूप से प्रवाह करने के लिए क्यूई ऊर्जा के लिए यह आवश्यक है। योग और मार्शल आर्ट का प्रयोग करना, आराम करने, काम करने और केंद्र से जुड़ने और बुद्धि के विकास के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।
    • योग के मुताबिक मांसपेशियों, जोड़ों और संयोजी ऊतकों को मजबूत करने और बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। प्रत्येक आसन में रीढ़ की हड्डी को खींचने पर जोर दिया जाता है जो मरोड़ के आसनों के साथ जुड़ा हुआ है - यह कशेरुक को सिंचित करता है, इन्हें उच्च आयु में भी नवीनीकृत किया जाता है। यह तंत्रिका तंत्र के माध्यम से ऊर्जा के प्रवाह को बढ़ावा देने में मदद करता है और विषाक्त पदार्थों को आत्मसात करने में मदद करता है।
    • योग भी उच्च रक्तचाप, गठिया, ऑस्टियोपोरोसिस और मधुमेह सहित कई लक्षणों और शर्तों को रोकता है, राहत देता है और समाप्त करता है। यह मानसिक और भावनात्मक रखरखाव भी प्रदान करता है, जो आपको कल्याण, शांति और मन को स्पष्ट करता है! क्या यह शांत नहीं है? तो आप बेहतर ढंग से अपने योग वर्ग को तुरंत शुरू कर सकते हैं
    • दूसरी ओर, चीनी नरम कला एक्सटीरियर और अंदरूनी हिस्सों में विभेदित होती है। बाहरी शक्ति का उत्पादन करने के लिए बाहर की मांसपेशी शक्ति, गति और पूर्ण शक्ति का उपयोग करता है वे रैखिक आंदोलनों, उच्च प्रभाव सामग्री, कूद और किक्स पर जोर देते हैं। इंटीरियर का उपयोग करता है जो विरोधियों को दूर करने के लिए चीनी बुला "बुद्धिमान बल" का उपयोग करता है। यह शक्ति का उत्पादन करने के लिए पेशी शक्ति के साथ आंतरिक क्यूई ऊर्जा को जोड़ती है। ताई ची, एकीडो और कुंग फू आंतरिक कला हैं, यदि ध्यान और व्यायाम के साथ शामिल है, तो IQ विकसित करने में मदद करता है।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका ची चरण 5 विकसित होता है
    5
    अंदरूनी शक्ति प्राप्त करने के लिए अपनी बाहरी शक्ति बनाएं योग और मार्शल आर्ट्स की तरह- मांसपेशियों को उनके थकावट में काम करना और उन्हें आराम देने से उन मांसपेशियों को अगली बार एक ही कार्य के लिए उपयोग किए जाने पर मजबूत और तेज़ गति से प्रदर्शन करना होगा। जितनी अधिक आवृत्ति जिसके साथ आप शक्ति का कठिन कार्य करते हैं, उतनी अधिक आंतरिक शक्ति जो आप बनाते हैं। 3000 शब्दों या उससे अधिक दैनिक लिखना एक मुश्किल काम (गंभीरता से, मेरे लिए यह है!) की तरह लग सकता है, लेकिन यह सुंदरता तब होती है जब आप पहली बार करते हैं, आप अगली बार जब आप ऐसा करते हैं और ऐसा करने के लिए प्रेरित होते हैं ... परिचितता धीरज, गति और शक्ति का उत्पादन करती है!
  • अपने ची चरण 6 का विकास करें
    6
    अपने दिमाग में सुधार करें अपने मन को नई चीजों में खोलें, अपने आप को उजागर करें, नए अनुभवों की खोज करें, ढूंढें और प्राप्त करें हम रोजाना सीखते हैं, और जब हम मर जाते हैं तो हम केवल सीखना बंद कर सकते हैं! मन आपके शरीर को अच्छे और बुरे के लिए नियंत्रित करता है, और IQ मन और शरीर के संतुलित उपयोग से आता है। किताबें पढ़िए, खेल में भाग लें जो आपको लगता है कि (मुझे शतरंज खेलने से प्यार है, क्योंकि यह मेरे मन और सिर को खुले और स्पष्ट रखता है)
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका ची 7 का विकास है
    7
    खुद की एक उच्च खुराक प्राप्त करें यह अनुमान बहुत आकर्षक है, इसमें कुछ भी नहीं है और आपको तनाव नहीं है। जब आप अपने आप में विश्वास करते हैं और डर की आवाज के लिए बहरे हैं - आपकी क्षमताओं में विश्वास और आपकी आत्मा निश्चित रूप से जीवित हो जाती है! सही लोगों के साथ शामिल हो जाओ जो आप का आदर करते हैं और अपने खुद के अच्छे के लिए आप की आलोचना करते हैं!
  • चित्र का शीर्षक अपने ची चरण 8 का विकास करें



    8
    अपनी कल्पना का काम करें नग्न आंखों से परे चीजों की कल्पना करने और देखने की हमारी क्षमता बहुत शक्तिशाली है और सभी के लिए समान है (हालांकि कुछ इसे समझते हैं और इसका शक्तिशाली उपयोग करते हैं और दूसरों को यह भी पता नहीं है कि उनके पास शक्ति है)। अपने आप को अच्छी परिस्थितियों में सोचो, उस अच्छे आदमी के साथ बाहर जाने की तरह सुंदर चीजें या उस सुंदर लड़की को आप हमेशा कुचलने लगे, या पुरस्कार जीतने की कल्पना करें और हर कोई आपको सराहना, और आप बहुत खुश हैं और आपकी आँखें भरना शुरू हो जाती हैं आंसू ... बस कल्पना करो, चिल्लाना अगर यह आपको सभी को वास्तविक बनाने में मदद करता है अपनी कल्पना की दुनिया के दरवाजे अनलॉक!
  • चित्र का शीर्षक अपने ची चरण 9 का विकास करें
    9
    अपने दैनिक दिनचर्या के लिए एनीमेशन दें। उदाहरण के लिए रचनात्मक रहें, कपड़े धोने या घर की सफाई करते समय व्यंजन धोने के दौरान गायन और नाचकर (ना तोड़ने से बचें) जो भी आपको करना है, उसे एक मजेदार तरीके से करें और किसी भी चीज को आप से दूर न दें।
  • अपनी ची चरण 10 का विकास करें
    10
    मजबूत रहने के लिए आप क्या करते हैं और मजबूत क्यूई हासिल करने के लिए एक समर्थक बनें नियम यहाँ है अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास. आपको पूछना चाहिए, "मुझे बिल्कुल क्या अभ्यास करना चाहिए?" उस प्रश्न का उत्तर व्यायाम करना, कल्पना करना, उत्साह करना, अपने आप में विश्वास करना और इसे पूरे और बार-बार और बार-बार करना है!
  • अपने ची चरण 11 को विकसित करने वाला शीर्षक चित्र
    11
    जानें कि एक व्यक्ति शांति, शांत और शांत है जो तनाव और जीवन की चिंता को खत्म करता है IQ विकसित कर सकता है। शरीर, मन और आत्मा में शांति या तनाव काम करते हैं, जो आपके जीवन को अराजकता से बाधित कर सकते हैं या चीजों और परिस्थितियों को अधिक गहराई और अधिक सकारात्मक मन में देखने के लिए अपना अस्तित्व खोल सकते हैं!
  • आपकी ची चरण 12 को विकसित करने वाले शीर्षक वाला चित्र
    12
    आप जो कुछ करते हैं और जो भी हो, उसे चमकें। कोई भी एक उबाऊ और दुखद व्यक्तित्व के प्रति आकर्षित नहीं है, लेकिन इसके विपरीत विचार करें। अपने कार्यस्थल पर, कॉलेज में, घर पर या पड़ोस में, जहां कहीं भी हो, साझा करना जारी रखें ... सफल लोग IQ विकसित करते हैं!
  • आपका ची चरण 13 का विकास करें शीर्षक वाला चित्र
    13
    अपने जन्म के समय से उपयोग करें। आप अद्वितीय हैं और विशेष क्षमताओं के साथ पैदा हुए हैं, लेकिन अगर आप उनका शोषण करने से इनकार करते हैं, तो वे वहां रहेंगे, और आपको इसके बारे में हमेशा सोचना चाहिए। सबसे शक्तिशाली बुद्धि तब होती है जब आपके पास कुछ अच्छा होता है और दूसरों को देना होता है ताकि उनके पास कुछ अच्छा भी हो।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका ची चरण 14 विकसित होता है
    14
    मुस्कुराते रहो एक घाव और एक अवसादग्रस्त शरीर, आत्मा, और मन को चंगा करने के लिए कोई बड़ा जादू नहीं है तो अगर आपको पता है कि मुस्कुराहट कैसे करें, ऐसा करने के लिए जानें, यह आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा है! यह समय की बात है, इसलिए इसे आत्मविश्वास से धीरे-धीरे ले जाएं और आपके पास अपनी बुद्धि होगी।
  • 15
    क्यूई एक प्राचीन ज्ञान है, जिसे टीवी पर भौतिकवाद के वाणिज्यिक बमबारी के कारण कई कारणों से भुला दिया गया है, अन्य कारणों के अलावा। लेकिन यह एक असली घटना है, जैसे स्टार वार्स की आधुनिक मिथक, ओबी वोन और योडा के रूप में अपना खुद का ज्ञान प्राप्त करें मनोवैज्ञानिक परामर्श एक प्रारंभिक "कनेक्शन" हो सकता है। लेकिन याद रखना, कभी-कभी आप कनेक्ट कर सकते हैं या नहीं यदि आप स्पष्ट रूप से अच्छी तरह महसूस नहीं करते हैं, तब तक एक अलग मनोचिकित्सक की कोशिश करें जब तक आप वास्तव में किसी के साथ जुड़ें नहीं। क्यूई एक सतही बात नहीं है यह तुम्हारे भीतर गहरा है सोना, दोस्तों और लोगों को सच्चे शब्दों का पता लगाएं! आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं और आपके सपने सच हो सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    • आश्वस्त रहें - अपने शरीर, अपने मन और आत्मा को आराम करो
    • अपने और आपकी क्षमताओं पर विश्वास करें - अगर आप अपने आप में विश्वास नहीं करते हैं, तो कौन करेगा?
    • मन का प्रयोग करें - इसे तलाशें
    • अपने मस्तिष्क और मन के साथ शांति में रहने के लिए ध्यान करें इससे आत्मविश्वास का निर्माण करने में मदद मिलेगी, जिससे दूसरों को हमारे सम्मान मिले।
    • मुस्कुराते रहें - इस से बेहतर मेकअप नहीं है!
    • अपनी कल्पना को सक्रिय करें, अपने छठे अर्थ के साथ जुड़ें
    • अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास
    • अपनी बाहरी ताकत बनाएं
    • अपने और दूसरों के साथ शांति से रहें
    • अपने अच्छे कौशल और दूसरों के साथ उपहार साझा करें - एक परोपकारी जीवन जीने से ज्यादा कुछ नहीं है - दूसरों के लिए जीवन
    • खुश रहो, उत्साहित हो - हमेशा!
    • चमकते रहो - आप एक स्टार हैं!

    चेतावनी

    • धीरे धीरे और आत्मविश्वास से जाओ, धीरे-धीरे आप वहां जाते हैं!
    • आपके स्वास्थ्य की स्थिति के आधार पर अत्यधिक व्यायाम करने से बचें ...
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com