IhsAdke.com

अपनी आभा महसूस करने के लिए मानसिक शक्ति को जगाने के लिए कैसे

आभा एक ऊर्जा क्षेत्र है जो आपके पूरे शरीर से निकलता है। यह विकिरण पहले से ही फोटो खींचा गया है और शरीर से निकलने वाली गर्मी से बहुत अलग छवि है। लोगों के पास तीव्रता और रंग अलग-अलग है, जो प्रशिक्षित मनोचिकित्सक महसूस करने, देखने और समझने की कोशिश करते हैं।

भले ही किसी अन्य व्यक्ति की आभा को महसूस करने और देखने के लिए चुनौतीपूर्ण हो, लेकिन यह आपकी खुद को महसूस करना मुश्किल नहीं है। अपनी खुद की आभा महसूस करने के लिए सबसे आसान तरीका देखने के लिए निम्न पढ़ें

एक और तरीका है अपने हाथों को तेज़ी से रगड़ना और धीरे-धीरे अलग करना। यह आपके हाथों के बीच एक प्रकार का क्षेत्र बनाने में मदद करेगा यह आपके आभा की ऊर्जा है

चरणों

आपका आभा चरण 1 को महसूस करने के लिए आपका पावर पावर को जगाने वाला चित्र
1
पूरी तरह से आराम करो यह सबसे अच्छा काम करता है यदि आपकी पीठ पर फ्लैट झूठ बोल रहा है, एक सिरदर्द पर अपने सिर के साथ आराम से। यह कोशिश करने का एक अच्छा तरीका है जब बिस्तर पर जा रहा है अपनी आँखें बंद करो और आराम करो।
  • अपनी आभा चरण 2 को महसूस करने के लिए आपका पागल पावर को जगाने वाला चित्र
    2
    अपने कोहनी को शरीर के किनारे पर छोड़ दें, ताकि आप अपने हथियार को मजबूर न करें। फिर पेट के ऊपर अपने हाथों में शामिल हों ताकि बाएं हाथ की उंगलियों के सुझाव दाहिने हाथ की उंगलियों के सुझावों को छू रहे हों। यह एक प्रार्थना की स्थिति की तरह दिखेगा जब आपके हाथ पूरी तरह से आराम कर रहे हैं, तो आपकी उंगलियां स्वाभाविक रूप से मोड़ेंगी और सीधे खड़े रहने के लिए मजबूर नहीं होनी चाहिए जब आपकी उंगलियों को अपने आराम से हाथों से छू रहे हैं, तो बॉल को पकड़ने के लिए पर्याप्त स्थान होना चाहिए। यह आरंभिक स्थिति है



  • आपका आभा चरण 3 को महसूस करने के लिए आपकी पागल पावर को नामांकित चित्र
    3
    धीरे धीरे अपने हाथों को दो इंच के बारे में अलग रखें, फिर उन्हें एक दूसरे के पास फिर से लाएं, लेकिन अपनी उंगलियों के स्पर्श की युक्तियाँ न दें। यदि ऐसा होता है, तो आप अब चमक को महसूस नहीं कर सकते। आपके प्रत्येक हाथ से आने वाली ऊर्जा प्रतिरोध का एक क्षेत्र बनाती है जिससे आप महसूस कर सकें कि आपके हाथ एक-दूसरे की ओर बढ़ते हैं। भावना यह है कि यदि आप एक गुब्बारा पकड़ रहे थे, और जैसे ही आपके हाथ एक साथ आते हैं, तो गुब्बारा तंग हो जाएगा।
  • आपका आभा चरण 4 को महसूस करने के लिए आपका पागल पावर हॉकेने वाला चित्र
    4
    धीरे-धीरे ज़ूमिंग और बाहर रखें, अपने हाथों के बीच एक काल्पनिक "गुब्बारा" की सनसनी को ध्यान में रखते हुए जब तक आप प्रतिरोध महसूस नहीं करते, अब आप अपने आभा महसूस कर रहे हैं। आप अपने हाथों को दूर करने के लिए शुरू कर सकते हैं, और फिर एक बड़ा गुब्बारा बनाने के लिए उन्हें थोड़ा संपर्क करें। थोड़ा अभ्यास के साथ, आप अपने खुले हाथों के बीच का प्रभामंडल भी 1 मीटर दूर महसूस कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • किसी और की आभा को महसूस करना बहुत मुश्किल है, संभवतः क्योंकि ऊर्जा की लहर सिंक्रनाइज़ेशन में नहीं होती है। आपके हाथों के बीच आभा का ऊर्जा क्षेत्र हमेशा सिंक्रनाइज़ होता है, इसलिए प्रतिरोध बहुत अधिक मजबूत होता है।
    • यह काम करता है क्योंकि आपकी आभा की ऊर्जा आपके हाथों को छोड़ती है, उनके बीच ऊर्जा क्षेत्र विपरीत दिशाओं में घूम रहा है, इस प्रकार एक "दबाव क्षेत्र" पैदा करता है। जैसा कि आपका हाथ एक दूसरे की ओर बढ़ता है, आप इस दबाव क्षेत्र को "कस कर" और प्रतिरोध को महसूस करेंगे। यह एक गुब्बारे को पकड़ने और फैलाने जैसा है इस क्षेत्र के साथ प्रयोग करने का प्रयास करें और देखें कि आपके हाथों के बीच में आप अभी भी आपके आभा को कैसे महसूस करते हैं।

    चेतावनी

    • आप पहली बार यह काम करता है डरा हो सकता है यह एक अजीब लग रहा है जो अचानक आपको कुछ नहीं दिख रहा है। यह काफी सामान्य है और हमारे स्वभाव का हिस्सा है। भले ही आप इसे "मानसिक क्षमता" मानते हैं, आप एक नया अनुभूति अनुभव कर रहे हैं जो आपके सभी जीवन के साथ था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com