IhsAdke.com

कैसे Telecinese विकसित करने के लिए

टेलीकिनेसिस वर्षों के लिए संदेह का मामला है और थोड़ा मामला है। लोग आमतौर पर विश्वास नहीं करते हैं कि वे क्या नहीं देख सकते हैं या वैज्ञानिक रूप से सिद्ध नहीं हैं। इसके बावजूद, ऐसे कई लोग हैं जो विश्वास करते हैं कि टेलीकेनिसीस संभव है। यह लेख उन लोगों को संबोधित किया जाता है जिनके पास खुले दिमाग होता है और नास्तिकता से स्वयं को वापस नहीं रखा जाता है

चरणों

भाग 1
सही मानसिक राज्य का विकास करना

पिक्चर शीर्षक टेलिकिनेसीस स्टेप 1 विकसित करें
1
अपनी शक्ति का काम करें देखने। टेलिकिनेसिस विकसित करने के लिए मुख्य अभ्यास में से एक है विज़ुअलाइजेशन - आप के आस-पास या आपके आस-पास के ऑब्जेक्ट्स। ये अभ्यास परिणामों की गारंटी नहीं देंगे, जब तक कि आपके पास आवश्यक कौशल न हो। इसलिए, विज़ुअलाइज़ करना शुरू करने का समय है! ध्यान के रूप में, आप अपने दिमाग में परिणामों को वास्तविक जीवन में अमल करने के क्रम में देखने लगेंगे।
  • छोटी वस्तुओं को देखना प्रारंभ करें हर विस्तार से कार्य करें - बनावट, जब आप इसे छूते हैं, गंध, अपने सभी बारीकियों में रंग और, यदि संभव हो तो, स्वाद। विज़ुअलाइज़ेशन का काम तब तक करते हैं जब तक आप उन में भी पूर्ण चित्र देख सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक टेलिकिनेसीस स्टेप 2 विकसित करें
    2
    ध्यान। जो कोई भी टेलिकनेसिस के बारे में अच्छी जानकारी रखता है, वह कहता है कि ध्यान कुंठित करने की क्षमताओं की कुंजी है। अपने आस-पास के ऑब्जेक्ट की ओर अपनी ऊर्जा को चैनल करने के लिए, आपका मस्तिष्क होना चाहिए 100% साफ कोई विचलन या अन्य विचार जो आपको विचलित नहीं कर सकते ध्यान इस क्षमता को विकसित करने का सबसे तेज़ तरीका है।
    • आजकल यह गर्व का एक कारण है कि आप एक ही समय में 50 चीजें भी कर रहे हैं, प्रतीक्षा सूची पर कई कार्यों के साथ जीवन उबलने के साथ। आप कुछ भी नहीं छोड़ना चाहते हैं ध्यान आप इस आधुनिक जीवन की गति से भाग लेते हैं और इसे सब चले जाते हैं, जिससे आप अपनी मानसिक शक्ति विकसित करने के लिए स्वतंत्र हो जाते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक टेलिकिनेसीस स्टेप 3 विकसित करें
    3
    अपना मन खोलो बस सम्मोहन की तरह, संदेह के साथ telekinesis के ब्रह्मांड में प्रवेश के परिणाम की गारंटी नहीं होगी। अगर आपको लगता है कि आप नहीं कर सकते हैं, तो आप अंत नहीं करेंगे। उन लोगों को अनदेखा करना चाहिए जो इस अभ्यास को बदनाम करना चाहते हैं, इस बात को अनदेखा करें कि विज्ञान इसके बारे में क्या कहता है और शाब्दिक रूप से इस प्रक्रिया में शरीर और आत्मा को दर्ज करें बेशक यह संभव है कि कुछ भी नहीं होता है, लेकिन परिणाम प्राप्त करने की संभावना अधिक है यदि आपको लगता है कि आप सफल होंगे।
    • आप यहाँ संदेह करने के लिए झुकना बर्दाश्त नहीं कर सकता। आप अपने आप पर संदेह नहीं कर सकते हैं या कुछ वास्तव में हो सकता है। सकारात्मक विचारों को और अधिक सकारात्मक विचार उत्पन्न होते हैं - और नकारात्मक समान तरीके से कार्य करते हैं एक नकारात्मक विचार है जो हजारों लोगों को ला सकता है, आपको संदेह छोड़कर। मानो आप करेंगे तभी आप वास्तव में सफल होंगे।
  • पिक्चर शीर्षक टेलिकिनेसीस स्टेप 4 विकसित करें
    4
    धैर्य सब कुछ है टेलीकिनेसिस की दुनिया में, यह सहमति व्यक्त की गई है वर्ष अभ्यास, नहीं सप्ताह या महीनों आपको सैकड़ों या यहां तक ​​कि हजारों बार अभ्यास करना पड़ सकता है जब तक आप उस जादुई क्षण तक नहीं पहुंच पाते जहां आपको ऊर्जा का एक प्रभावी मिश्रण लगता है। यह जानने का कोई तरीका नहीं है कि यह कब और कहां होगा। लेकिन अभ्यास करना जरूरी है।
    • पकड़ यह है कि ऐसे समर्पण के लिए इनाम क्रमिक नहीं है। वजन घटाने या गिटार सबक के विपरीत, आप धीरे-धीरे प्रगति नहीं देख सकते। दिन तक जब तक दृढ़ता और विश्वास के साथ अभ्यास करना आवश्यक है कुछ खास होता है। संसाधनों को उस बिंदु पर लाने के लिए यह मामला है
  • चित्र शीर्षक टेलिकिनेसीस चरण 5 का विकास करें
    5
    रिलैक्स। अपने पूरे ऊर्जा पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें और अपने दिमाग से बाहर आने वाले सभी अनावश्यक विचारों को, अपने रिश्ते या कॉलेज में, काम पर एक मुश्किल दौर से गुजरने की कोशिश करें। आराम के बिना यह असंभव है आराम करने में सक्षम होने के लिए, आपको वर्तमान क्षण को पूरी तरह से वितरित किया जाना चाहिए। आपके मस्तिष्क को कुछ और से विचलित नहीं किया जा सकता है
    • योग रोज़मर्रा के जीवन के तनाव से छुटकारा पाने का एक और साधन है। ध्यान और योग के अलावा, केवल आपके लिए दिन का समय निकालना अगर सही मानसिक स्थिति में आने के लिए 10 या 15 मिनट लगते हैं, तो आपका दिन बहुत आसान होगा

  • पिक्चर शीर्षक टेलिकिनेसेस के विकास के चरण 6
    6
    इस विचार को छोड़ दें कि सिस्टम (ऑब्जेक्ट) और मैनिपुलेटर (आप) अलग हैं, क्योंकि दोनों में एक ही ऊर्जा होती है। यह विचार है कि टेलीकेनिज़िस का आधार है: आप और ऑब्जेक्ट एक हैं। सोचो कि ब्रह्मांड के सभी मामले सितारों के साथ शुरू हुए हैं जल्द ही हम सभी ब्रह्मांडीय धूल हैं यह वास्तव में विचार है आप उस चम्मच को स्थानांतरित कर सकते हैं क्योंकि यह आपके प्राकृतिक विस्तार है।
  • भाग 2
    अपने कौशल का अभ्यास

    चित्र बनाओ एक साई व्हील चरण 9
    1
    एक मानसिक पहिया को बदलकर प्रारंभ करें (जिसे पीपी व्हील भी कहा जाता है) चुनौती यह है कि शुद्ध मानसिक शक्ति के माध्यम से पहिया को स्पिन करने का प्रयास करें। हवा को रोकने से रोकने के लिए पहिये पर एक बर्तन या कंटेनर रखें
  • पिक्चर शीर्षक टेलिकिनेसेस का विकास 7
    2
    एक छोटी सी वस्तु पर फोकस करें और कुछ नहीं। टेलीकेनेसिस में आप के आसपास चलती वस्तुओं होते हैं और निकट वस्तु की दिशा में अपनी प्राकृतिक ऊर्जा को चैनल करने के लिए, आपको पहले कभी नहीं के रूप में जीवन पर ध्यान देने की आवश्यकता है। लाइटर ऑब्जेक्ट्स जैसे पेंसिल या मैच स्टिक जैसी शुरुआत करना आसान है बाद में कुर्सियों की तरह बड़े ऑब्जेक्ट काम छोड़ें!
    • एक दिन में दो बार अभ्यास करने का एक लक्ष्य के रूप में, एक घंटा का योग करना। चलती वस्तु को विज़ुअलाइज़ करें बाएं, दाएं, रोलिंग, जल्दी से बढ़ते हुए, धक्का दिया या खींचा जा रहा है? क्या संपूर्ण वस्तु हिलती है या सिर्फ एक तरफ है? यथासंभव अधिक विशिष्ट रहें
  • पिक्चर शीर्षक टेलिकिनेसीस स्टेप 8 विकसित करें
    3



    एक psi गेंद (अंग्रेज़ी में "psi ball") बनाएं यह ऊर्जा की एक गेंद है जिसे आप महसूस कर सकते हैं, हेरफेर कर सकते हैं और समय के साथ, अधिक जटिल कार्य करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। अपने हाथों को अपने पेट के साथ पकड़ कर, अपने धड़ के केंद्र के माध्यम से ऊर्जा महसूस करें। अपने हाथ पकड़ो जैसे कि आप एक गेंद पकड़ रहे थे यह कितना बड़ा है? क्या यह चमकती है? आपका रंग क्या है? एक बार जब आपके दिमाग में बहुत कंक्रीट हो जाए, तो इसे आकार दें और आकार बदल दें।
    • समय के साथ, आप इस गेंद को अन्य वस्तुओं में ऊर्जा संचारित करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। जैसे ही एक टेनिस बॉल एक फूलदान मार सकता है, आपकी पीई गेंद वास्तविक जीवन में वस्तुओं को स्थानांतरित कर सकती है।
  • पिक्चर शीर्षक टेलिकिनेसीस डेवलपमेंट स्टेप 9
    4
    आग से काम करें एक मोमबत्ती लाइट और लौ देखें अपने दिमाग को साफ करें और लौ को अपने विचारों को भर दें। उस पर ध्यान केंद्रित करना, इसे आगे बढ़ाना इसे दाईं ओर ले जाएं, छोड़ो, इसे फैलाएं, कम करें, इसे अधिक, कम, वैसे भी चमक दें, मालिक और लौ का स्वामी बनें। क्या वह जिस तरह से आप चाहते हैं नाचते हैं?
    • वास्तव में, एक लौ को हेरफेर करना आसान हो सकता है। यह पहले से ही ऊर्जा की एक गेंद है और लगभग कुछ भी नहीं है I टेलीकीनेसिस के लिए जरूरी प्रयास और समर्पण के दिनचर्या के थके हुए होने पर अभ्यास करने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
  • पिक्चर शीर्षक टेलिकिनेसीस स्टेप 10 विकसित करें
    5
    व्यायाम बदलते हैं चूंकि आप टेलिकनेसिस (एक घंटा एक दिन, सही?) में इतने समय लगा रहे हैं, किस्म पर शर्त - आप कभी नहीं जानते हैं कि यदि आप कोशिश नहीं करते हैं तो क्या तरीके काम करेंगे यहां कुछ विचार हैं:
    • एक चम्मच तह की क्लासिक तकनीक का प्रयास करें इसे दोनों हाथों से खड़ी रखें चम्मच संभाल की वक्र सीधे ऊपर होना चाहिए अपने ऊर्जा केंद्र से बाहर आने वाली पीई गेंद पर ध्यान दें और गर्म और उज्जवल हो। इसे अपनी बाहों से अपनी उंगलियों के सुझावों पर ले जाएं, जो चम्मच को तह करना होगा जैसे कि यह मक्खन के बने होते हैं। यह अभ्यास अच्छा है जब आपको लगता है कि आपकी पीई गेंद बहुत गर्म है
    • रोल कर सकते हैं एक वस्तु के साथ अभ्यास करें छोटी और हल्की नूस (उसी उंगली से) देकर शुरू करो, ध्यान केंद्रित करें ताकि ऑब्जेक्ट तालिका को पार कर सके। दिन-प्रतिदिन, वस्तु पर कम से कम स्पर्श करें, लेकिन उसी प्रभाव को बनाए रखें।

    • कम्पास के साथ काम करें वे कहते हैं कि इसके साथ काम करने का एक आसान विकल्प है, क्योंकि यह व्यावहारिक तौर पर तैर रहा है। आप इस पर अपनी आँखें खोल या बंद कर सकते हैं, अपना हाथ पार करके और उस दिशा में ले जा सकते हैं, जिससे आप ऑब्जेक्ट देना चाहते हैं। यदि आपकी आँखें बंद हो गई हैं, तो आपको किसी की सहायता या कैमरा चाहिए।

  • पिक्चर शीर्षक टेलिकिनेसीस डेवलपमेंट स्टेप 11
    6
    कोशिश करो सूक्ष्म प्रक्षेपण कभी बाहर के शरीर के अनुभवों के बारे में सुना है? उन्हें सूक्ष्म अनुमान कहा जाता है - जिसमें आपकी आत्मा अपने शरीर और उपक्रम को सूक्ष्म विमान में छोड़ देती है। इसके लिए सम्मोहन की एक गहरी अवस्था की आवश्यकता होती है, जिससे "कंपन" हो जाता है। यह बात पर मन की जीत है, अपनी आत्मा को अपने आस-पास की दुनिया के माध्यम से यात्रा करने के लिए प्रेरित करता है।
    • यह करना बेहद मुश्किल है निराश मत हो, धीरे से शुरू करो आंशिक अनुभव करने के लिए एक हाथ या पैर की कोशिश करना। वहां से एक पूरे शरीर को स्थानांतरित करना शुरू कर सकता है, घर के कमरों के आसपास घूमता है और फिर विनाशकारी होता है। यह डरावना है, लेकिन आराम करो और अपने शरीर पर वापस जाओ।
  • पिक्चर शीर्षक टेलिकिनेसीस स्टेप 12 विकसित करें
    7
    जब आप एक शारीरिक और मानसिक थकान महसूस करना शुरू करें तब बंद करें जब तक आप थकावट से ठीक नहीं हो जाते तब तक अभ्यास को रोकें अन्यथा, यह केवल 2 घंटे सोएगा, नशे में 15 एनर्जी ड्रिंक के बाद और आप के पीछे बैठे व्यक्ति के साथ एक चबाने वाला शोर बनाने के बाद एक परीक्षा लेने जैसा होगा। यही है, बाद में बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए पहले आराम करना सबसे अच्छा है। अपने शरीर और मन के लक्षणों पर ध्यान दें!
  • भाग 3
    दूरसंचार के पीछे विज्ञान को समझना

    पिक्चर शीर्षक टेलिकिनेसेस के विकास के चरण 13
    1
    यह समझना महत्वपूर्ण है कि टेलीकिनेसिस कैसे मदद कर सकता है, और यह कैसे संभव है। ऊर्जा को "कार्य करने की क्षमता" के रूप में परिभाषित किया जा सकता है, जो राज्य में परिवर्तन या मामले की गति का कारण बनता है। आपके शरीर के माध्यम से निरंतर बहती हुई ऊर्जा होती है, जिससे हमें सांस लेने, काम, आदि की अनुमति मिलती है। हमें भोजन के माध्यम से ऊर्जा मिलती है, जिसे कैलोरी में मापा जाता है, जिसे रासायनिक ऊर्जा कहा जाता है। मांसपेशी कोशिकाओं में, उस ऊर्जा का केवल 40% यांत्रिक कार्य के लिए उपयोग किया जाता है (अर्थात, जब हम शरीर को आगे बढ़ रहे हैं)। सेलुलर श्वसन द्वारा जारी संभावित रासायनिक ऊर्जा है। ऑब्जेक्ट्स को स्थानांतरित करने के लिए शारीरिक ऊर्जा का उपयोग करने के बजाय, यह रासायनिक ऊर्जा का उपयोग करना बेहतर है जो पहले से ही शरीर में जमा हो चुका है। हालांकि यह अदृश्य (नग्न आंख) है, यह मौजूद है।
    • ऊष्मप्रवैगिकी का पहला नियम कहता है कि यह ऊर्जा नहीं बनाई जा सकती या नष्ट नहीं की जा सकती है, लेकिन इसे एक राज्य से दूसरे स्थानांतरित या बदला जा सकता है। किसी भी प्रणाली और परिवेश में ऊर्जा स्थिर है। एक प्रणाली अपने परिवेश से ऊर्जा को अवशोषित कर सकती है या ऊर्जा को इसके परिवेश में विकीर्ण कर सकती है, लेकिन सिस्टम में निहित ऊर्जा की कुल राशि हमेशा एक समान है।
      • टेलीकिनेसिस जादू नहीं है, हालांकि यह हजारों सालों से देखा गया है। वास्तव में, यह एक शरीर (परिवेश) से एक बाहरी वस्तु (प्रणाली) से ऊर्जा स्थानांतरित करने के होते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक टेलिकनेसिस डेवलपमेंट स्टेप 14
    2
    आपके शरीर के माध्यम से बहने वाली ऊर्जा को पहचानने और महसूस करना सीखें। चूंकि इस विचार का सिद्धांत यह है कि आप और वस्तु एक हैं, यह महत्वपूर्ण है कि आप ऊर्जा महसूस करते हैं कि आपके शरीर के माध्यम से कनेक्शन बहती है। इस कनेक्शन को पहचानने में आपकी मदद करने के लिए यहां दो अभ्यास दिए गए हैं:
    • व्यायाम 1: अपनी कलाई के 10 सेकंड के लिए अपने एक हथियार की सभी मांसपेशियां फ्लेक्स करें उस समय के बाद, पूरी तरह से अपना हाथ आराम करो और एक परिणाम के रूप में आने वाली गर्मी की भावना पर ध्यान दें। गर्मी धड़कन या महसूस कर सकती है कि बिजली मौजूद है। यह अनुभूति जो मांसपेशियों को अनुबंधित करने के बाद आता है वह यह ऊर्जा है। लक्ष्य अपनी मांसपेशियों को अनुबंधित किए बिना इसे नियंत्रित करने में सक्षम होना है अगले चरण ऊर्जा उत्सर्जन को नियंत्रित रखने के लिए है

    • व्यायाम 2: अभ्यास करने के लिए एक शांत स्थान खोजें। अपने शरीर को पूरी तरह से आराम करो आपको ठंड से ठंडा होने से आपकी त्वचा को रखने की ज़रूरत है जितना अधिक आप ऊर्जा को नियंत्रित करने के लिए अभ्यास करते हैं, जो आप को गर्मी में डालते हैं, अतिरिक्त ऊर्जा के ऊपर जितना अधिक आपका नियंत्रण बर्बाद होता है। समय के साथ, आप अपने शरीर (किसी हाथ या पैर, हाथ, छाती, आदि) के किसी भी हिस्से से जब भी जरूरी हो, ऊर्जा का विकिरण करने में सक्षम होंगे।

  • पिक्चर शीर्षक टेलिकिनेसीस स्टेप 15 का विकास करें
    3
    इसे स्पष्ट करें कि आप सिस्टम को हेरफेर कैसे करना चाहते हैं तय करें कि आप सिस्टम को खींचें, पुश करें या घुमाएं। प्रत्येक विकल्प एक अलग दृष्टिकोण लेता है, और जो भी व्यवस्था की स्थिति को बदलना चाहता है या इसे आगे बढ़ना चाहता है, उसी के लिए यह सच है।
    • सिस्टम को खींचना सरल है क्योंकि आप जानते हैं कि ऊर्जा किस दिशा में बह रही है।
    • लेवेशन बेहद मुश्किल है, क्योंकि सिस्टम की जड़ता को कम करने के लिए इसे कम करना चाहिए ताकि इसके विद्युत चुंबकत्व को सही तरीके से प्रतिक्रिया दी जा सके।

    • सिस्टम की स्थिति को बदलने के लिए सिस्टम की गतिज ऊर्जा की मात्रा को बदलने की आवश्यकता होती है (जिसे आमतौर पर गर्मी के रूप में जाना जाता है) ऊर्जा (कैलोरी) की मात्रा 4,184 जूल के बराबर होती है, जो 1 डिग्री से 1 ग्राम पानी का तापमान बढ़ाने के लिए आवश्यक गर्मी की मात्रा के बराबर है। धातु या कांच जैसे अन्य पदार्थ विशिष्ट गर्मी के बहुत कम मूल्य हैं। यही कारण है कि मन को वस्तुओं की स्थिति को बदलने के लिए इतना कठिन है।
  • पिक्चर शीर्षक टेलिकिनेसीस स्टेर 16 विकसित करें
    4
    इस ऊर्जा को ध्यान में रखें और इसे सिस्टम पर निर्देशित करें आप तय करते हैं कि यह कैसे करना है। सबसे अच्छा तरीका व्यक्ति को व्यक्ति के साथ-साथ सोचने के तरीके पर निर्भर करता है। अपने वजन पर ध्यान देकर प्रणाली को पहले महसूस करने का प्रयास करें इसे स्थानांतरित करने के लिए कितना शारीरिक ऊर्जा की आवश्यकता है? अगला कदम यह है कि इस ऊर्जा की मात्रा को आपके शरीर में ऊर्जा के साथ ले जाने की कोशिश करें। वस्तु को छूने योग्य नहीं है
    • यह याद रखने योग्य है कि आपको ऊर्जा के निरंतर प्रवाह की आवश्यकता होती है - एक बार जब आप सिस्टम को बदलना शुरू करते हैं, तो आपको उसमें केंद्रित ऊर्जा रखने की आवश्यकता होती है। अन्यथा यह प्रारंभिक स्थिति पर वापस आ जाएगी यह न्यूटन का कानून है: क्या बंद कर दिया गया है रोका गया है (जब तक कि कोई बल ऑब्जेक्ट पर कार्रवाई नहीं करता-इस मामले में, आप)!
  • चेतावनी

    • एक लंबे समय के लिए सिस्टम (ऑब्जेक्ट) पर ध्यान केंद्रित करने के लिए आपको बहुत कुछ की आवश्यकता हो सकती है परिणाम समय-समय पर हल्के या मध्यम सिरदर्द हो सकते हैं। भले ही आप गंभीर न हों, ये दर्द आपको लक्षणों की आवश्यकता है।
    • कहानी में दर्ज सबसे मजबूत टेलीकिनेटिक प्रतिभा नीना कुलगिना नामक एक रूसी गृहिणी से थी। फिर भी वह केवल वस्तुओं को आगे बढ़ने और रोल करने की बजाय पूरी तरह से बढ़ने की जगह बना सकती थी। आज, कई भ्रमकारी अपनी क्षमताओं को दोहरा सकते हैं केवल भविष्य की शोध हमें दिखाएगा अगर वह वास्तव में उस शक्ति थी।

    आवश्यक सामग्री

    • वस्तुएं जिन्हें आप अपने सिस्टम के रूप में उपयोग कर सकते हैं: क्रूडप्लेड एल्यूमीनियम पन्नी के बॉल्स, लकड़ी के फर्श पर संगमरमर, पानी का डूबा, पंख, नमक का पैकेट, कम वोल्टेज दीपक, एक पेंसिल, एक बोतल कैप
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com