IhsAdke.com

कैसे एक साई बॉल बनाने के लिए

एक साई बॉल मानसिक ऊर्जा (पीई) की एक गेंद है, एक ऐसी रचना जो कि प्रोग्रामिंग और ऊर्जा के मूल हेरफेर को सिखाने के लिए उपयोग की जाती है। उन्हें कार्य करने के लिए क्रमादेशित किया जा सकता है, उस से ज़्यादा जटिल।
यदि आपके पास ट्यूटर है तो यह अभ्यास बहुत आसान है, लेकिन कई किताबों और जादू और मानसिक प्रशिक्षण के अन्य संसाधनों में पाया जा सकता है

चरणों

विधि 1
तैयारी

चित्र बनाओ एक साई बॉल चरण 1
1
अपने आप को जमीन और फोकस आप अपनी ऊर्जा को अपनी पेड़ की जड़ों के रूप में पृथ्वी की तरफ बढ़ाते हुए देख सकते हैं, अपनी ऊर्जा से जुड़ सकते हैं। अन्य विधियां हैं यह व्यायाम आपको संतुलन देता है ..
  • चित्र बनाओ एक साई बॉल चरण 2
    2
    पीएसआई के प्रवाह को पहचानें साई ऊर्जा है, और यह महसूस किया जा सकता है, लेकिन अब के लिए यह पर्याप्त है कि आप जानते हैं कि यह ऊर्जा आपके भीतर मौजूद है और यह आपके शरीर के माध्यम से हर समय बहती है।
  • विधि 2
    Psipog.net से निकाले गए

    चित्र बनाओ एक साई बॉल चरण 3
    1
    जानें कि कैसे psi को स्थानांतरित करने के लिए एक बार जब आप सीखें कि यह कैसे आसान है, लेकिन इसे लटका पाने में कुछ समय लग सकता है। एक साई गेंद को एक छोटे क्षेत्र के रूप में एक वांछित स्थान पर पीई ऊर्जा को स्थानांतरित करके बनाया गया है। कुछ के लिए, मानक साई गेंद एक बेसबॉल से थोड़ा बड़ा है। हालांकि, उन्हें बड़ा बनाया जा सकता है, आपके शरीर के आस-पास फिट होने के लिए आपको ऊर्जा ढाल बनाने की ज़रूरत है या इससे भी बड़ा है।
  • चित्र बनाओ एक साई बॉल चरण 4
    2
    अपने हाथ रखो आप एक हाथ या दो का उपयोग कर सकते हैं, आप उन्हें खड़ी या क्षैतिज रूप से रख सकते हैं बस सही लगता है क्या करते हैं सुनिश्चित करें कि आप उन्हें ऐसी स्थिति में नहीं पकड़ सकते हैं जो आपको टायर करेगा या तनाव के कारण उन्हें कंपकंपी करेगा। कुछ लोगों को यह महसूस करना मुश्किल लगता है कि अगर उनकी उंगलियां छू रही हैं
  • चित्र बनाओ एक साई बॉल चरण 5
    3
    पीएसआई के प्रवाह को महसूस करें अपने सौर जाल में पीएसआई को विज़ुअलाइज़ करें। सौर जाल एक बिंदु है जहां आपकी कम पसलियों बीच में मिलती हैं - पेट पर अपना हाथ रखो और अपने पेट बटन के शीर्ष को छूने वाली आपकी छोटी उंगली। यह वह क्षेत्र है जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं इस तरह के कई इंप्रेशन हैं कि पीएसआई पानी, अग्नि, प्रकाश जैसे दिखता है ... जो आपको सबसे अच्छी लगती है उसे चुनें अपने उरोस्थि में यह कल्पना कीजिए, धीरे-धीरे आगे बढ़ें और कोशिश करें महसूस करने के लिए जैसा कि आप इसे कल्पना के रूप में अपने सौर जाल यहां एक बड़ा चक्र है।
  • चित्र बनाओ एक साई बॉल चरण 6
    4
    पीएसआई को स्थानांतरित करें ऊर्जा को धीरे-धीरे चलाना, अपनी छाती को ऊपर और अपने कंधे तक देखें जब आप ऐसा करते हैं तो इसे महसूस करने की कोशिश करें उसे अपनी बाहों और उसके हाथों से भी गिरा दिया, और उसे थोड़ी देर के लिए रख दिया। अपने उरोस्थि को वापस लाओ, रिवर्स पथ कर। यह कई बार करो, जब तक आप महसूस नहीं करना शुरू कर देते हैं कि आपको इसे लटका मिला है।
  • एक साइकी बॉल चरण 7 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक लाड़ बनाओ अपने सौर जाल से बाहर पीआई को खींचो जब आप इसे अपने हाथों में डालते हैं, इसे वहां जमा करने के बजाय, अपने हथेलियों के निर्माण के लिए और एक खोखले क्षेत्र में ढालना प्रवाह करते हैं। यह गोला यह है कि आप शेल के रूप में उपयोग करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से एक साई बॉल चरण 8
    6
    गेंद को प्रोग्राम करें और इसे भरें इसका अर्थ है कि आपके व्यवहार को नियंत्रित करने के लिए अपने इरादों को सार्थक रूप से पेश करना। बेसिक प्रोग्रामिंग को पीएसआई को अंदर रखना चाहिए, और गेंद को एक स्थान पर रखना चाहिए, बजाय इसे चारों ओर उड़ने की बजाय। एक बार जब आप सफलतापूर्वक शेल बनाते हैं, तो आपको इसे भरना होगा, इसलिए इसे बंद कर दिया जाना चाहिए और पीएसआई को वहां प्रवाह करना होगा। आपका psi बॉल तैयार है
  • पिक्चर शीर्षक से एक साई बॉल चरण 9
    7



    अपनी पीई बॉल को स्थानांतरित करें इसे स्थानांतरित करें जैसा कि आपने अपने पीईआई को सौर जाल से निकाल दिया था इस बार, यह आपके शरीर के अंदर नहीं होगा, हालांकि। इसके लिए अभ्यास की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन आप समय के साथ इसमें बेहतर पायेंगे।
  • चित्र बनाओ एक साई बॉल चरण 10
    8
    अन्य विधियों के साथ प्रयोग साई गेंद बनाने के कई तरीके हैं, और प्रत्येक एक अलग तरीके से अधिक सफल होता है। सभी में मूल बातें एक समान हैं: अपने ऊर्जा स्रोत की स्थिति जानें, पीएसआई को स्थानांतरित करें, इसे किसी क्षेत्र में डाल दें और उस ऊर्जा का उपयोग करें जो आपको पीएसआई बॉल बनाने के लिए उपयोग करें।
  • चित्र बनाओ एक साई बॉल कदम 11
    9
    संपीड़न के साथ प्रयोग समुद्र तट गेंद आकार के साईबॉल बनाएँ, और तब, जब आप तैयार महसूस करते हैं, तो इसे एक छोटे, घने गेंद में निचोड़ें। कई लोगों के साथ आमतौर पर अच्छे परिणाम होते हैं
  • विधि 3
    है

    एक साइकी बॉल स्टेप 12 नामक चित्र बनाएं
    1
    ऊर्जा इकट्ठा यह आपके शरीर से या किसी अन्य स्रोत से आ सकता है आप अपने मुकुट चक्र के माध्यम से अपने पैरों या आकाश और सूरज के माध्यम से अपने पृथ्वी के शरीर के प्रत्येक हिस्से में प्रवेश करने और भरने की कल्पना कर सकते हैं। कुछ लोगों को ऊर्जा की प्रेरणा के समय शरीर में प्रवेश करने और समाप्ति के समय हाथ से बाहर आने की कल्पना है।
  • चित्र बनाओ एक साई बॉल चरण 13
    2
    अपने हाथ स्थिर रखें जब आपको लगता है कि आपके पास पर्याप्त ऊर्जा है, तो अपने हाथों को बढ़ाएं आप उन्हें बास्केटबॉल धारण कर सकते हैं या जैसे कि आप एक बेसबॉल पकड़ते हैं। आप एक हाथ भी बढ़ा सकते हैं क्या आप के लिए स्वाभाविक लगता है क्या करें
  • चित्र बनाओ एक साई बॉल चरण 14
    3
    अपने हाथ में एक छेद दिखाना एक ट्रैगर खोलने की कल्पना करो और अपनी हथेली से बाहर ऊर्जा दे। आइए बाहर आ रही पीआई का प्रवाह कल्पना करो यह बहुत तेज़ होना नहीं है या बहुत अधिक दबाव नहीं है, यह स्वाभाविक रूप से बंद होना है इसे अपने हाथों से बाहर नहीं होने दें, अगले कदम इस में मदद मिलेगी।
    • इस बिंदु पर, आप पहले से ही psi महसूस करने में सक्षम होना चाहिए आप गर्मी, दबाव, या मामूली झुनझुनी महसूस कर सकते हैं। जब आप इसे महसूस करते हैं, तो अपने हाथों को करीब ले जाएं - अगर कोई प्रतिरोध (अकेले भी थोड़ा सा) है, तो आप जान लेंगे कि आप इसे महसूस कर रहे हैं।
  • चित्र बनाओ एक साई बॉल चरण 15
    4
    प्रवाह को फोकस करें विज़ुअलाइज़ेशन का उपयोग करना, पीएसआई को अपने हाथ में एक गेंद में कॉम्पैक्ट करें। आप एक क्यूब, एक त्रिकोण या कुछ और भी कर सकते हैं!
  • एक साइकी बॉल स्टेप 16 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    कार्यक्रम पीएआई गेंद यह दूसरों के लिए की तुलना में कुछ लोगों के लिए आसान होगा अपने मन में एक स्पष्ट इरादा है कभी-कभी यह आपके सिर में शब्दों में कहने में मदद कर सकता है मुद्दा यह सुनिश्चित करना है कि आपका संदेश स्पष्ट है।
    • साई गेंदों को कुछ भी करने के लिए क्रमादेशित किया जा सकता है। उनमें से एक आम का उपयोग किसी का ध्यान रखना है - किसी व्यक्ति को यह बताने के लिए कि आप उससे बात करना चाहते हैं, किसी को "पोकिंग" करने के लिए गेंद को शेड्यूल करना है संदेश संदेश ले जाने के लिए गेंद लंबी दूरी की यात्रा कर सकती है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक साई बॉल चरण 17
    6
    पीई गेंद को रिलीज करें यदि आप इसे क्रमादेशित करते हैं, तो आपको यह करना चाहिए कि जैसे ही आप उसे रिलीज़ करते हैं, तब तक ऐसा करने के लिए क्रमादेशित किया गया था। यदि आप बस अभ्यास करने के लिए करते हैं, तो यह स्वाभाविक रूप से फैल जाना चाहिए
  • युक्तियाँ

    • निराश मत हो मानसिक क्षमताओं हमेशा जन्म से नहीं होती हैं
    • याद रखें कि एक साई गेंद अलग-अलग में बदलती है, और आप इसे दूसरे लोगों से अलग महसूस कर सकते हैं
    • एक साई बॉल करने से आपकी पीई चलती रहती है।
    • Psi बॉल करने से पहले ध्यान करने की कोशिश करें, क्योंकि इस तरह आप अधिक ध्यान केंद्रित और शांत होंगे।
    • शक्ति को बल न दें इससे गंभीर सिरदर्द हो सकता है इसे प्रवाह दें
    • आप चुन सकते हैं कि आपकी ऊर्जा कैसे देखेंगी। कुछ लोग इसे हरे धुंध के रूप में देखते हैं, जैसे नीले बिजली या लाल लावा
    • आप कहीं भी एक psi गेंद कर सकते हैं तुम भी एक लग सकता है जब आप करते हैं, तो बस अपने हाथों में पीई नहीं डालते हैं
    • यह जानने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि कैसे एक psi गेंद बनाने के लिए आप इसे एक दिन ढाल बनाने के लिए उपयोग करेंगे

    चेतावनी

    • किसी भी बेचैनी महसूस करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें
    • इसके अलावा, यदि आप किसी मानव स्रोत से ऊर्जा लेते हैं, तो आप उस व्यक्ति की ऊर्जा को हटा सकते हैं
    • जब आप भावनाओं की एक चरम स्थिति में हैं, जैसे घबराहट या दुख की बात है तो एक साई बॉल करने की कोशिश न करें। इरादा आप प्रोग्रामिंग के समय गेंद को अपनी भावनाओं से प्रभावित कर सकते हैं। यही कारण है कि लैंडिंग और फ़ोकसिंग बहुत महत्वपूर्ण है
    • कृपया याद रखें कि परिणाम समय के साथ आते हैं, इसलिए अभ्यास करना जारी रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com