IhsAdke.com

आपके ऊर्जा स्तर को कैसे बढ़ाएं

यह लेख आपको बताएगा कि कैसे अधिक ऊर्जा है और अपने जीवन के साथ और अधिक करने में सक्षम हो!

चरणों

  1. 1
    कम "सफ़ेद" भोजन खाएं चीनी और विकल्प पास्ता, चावल, आदि को कम करें या काटें। सब्जियों और प्रोटीन द्वारा आप और अधिक ऊर्जावान और अधिक काम करने में सक्षम महसूस करेंगे।
  2. 2
    खाओ कम केवल वही खाओ जो आपको लगता है कि पर्याप्त है, तब तक न खाएं जब तक कि आप पूर्ण न हों। खाद्य पाचन सबसे ऊर्जा लेने वाली शारीरिक प्रक्रिया है! कम खाने से आपको ज़रूरी काम करने के लिए अधिक ऊर्जा मिलेगी!
  3. 3



    अधिक पानी पीते हैं, जितना आपने कभी सोचा था कि वह पीने में सक्षम है। पानी रिफ्रेश करता है और आपको अधिक ध्यान केंद्रित करता है। इस तरह, अपनी रिपोर्ट को विकसित और संपादित करने के घंटे खर्च करने के बजाय, उदाहरण के लिए, आप इसे एक बार सही कर सकते हैं और अधिक गुणवत्ता वाले कुछ उत्पाद बनाने के दौरान कम ऊर्जा का उपयोग कर सकते हैं।
  4. 4
    8:00 बजे के बाद खाना न खाएं यदि आप इस समय के बाद नहीं खाते हैं, तो आप बेहतर सोएंगे और सुबह विश्राम करेंगे और उत्साहित महसूस करेंगे (जो नींद और थके हुए के विपरीत है)।
  5. 5
    दैनिक ले जाएं हां, हम व्यायाम के बारे में बात कर रहे हैं आप जिम जा सकते हैं, अपने साथी के साथ नृत्य कर सकते हैं या दौड़ सकते हैं। अधिक ले जाएँ और आपको पता चल जाएगा कि आपके पास अधिक ऊर्जा होगी।
  6. 6
    भोजन को बदलें यदि आपको कुछ चीज पसंद है, तो कुकी के बजाय गाजर के लिए विकल्प चुनें। स्वस्थ भोजन का मतलब है कि आपके पास कम संतृप्त वसा होगा और (अनुमान लगाओ क्या?) अधिक ऊर्जा!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com