IhsAdke.com

कैसे हर दिन ऊर्जा से भरा लग रहा है

लगभग किसी को भी अच्छा और सक्रिय महसूस कर सकते हैं अधिकांश ऊर्जा के ऐसे उच्च स्तर को प्राप्त कर सकते हैं कि वे दिन के दौरान एक मिनट भी नहीं रोकते हैं। इन लोगों में से एक होने का तरीका यहां है!

चरणों

पिक्चर शीर्षक एनर्जीटैटिक हर डे चरण 1
1
अपने आप को ठीक से फ़ीड करें परिवार के अनुकूल रेस्तरां / घरेलू भोजन आमतौर पर बेहतर होते हैं भोजन माइक्रोवेव / फास्ट फूड से बचा जाना चाहिए, और इस तरह चिकन, स्टेक, लगभग किसी भी सब्जियों, और पास्ता मांस के 80% से अधिक के साथ के रूप में खाद्य पदार्थों की शानदार शुरुआत कर रहे हैं।
  • पिक्चर शीर्षक ऊर्जावान हर दिन चरण 2 महसूस करें
    2
    अपने शरीर को तय करें कि आप कितना खाना खाते हैं अगर आप भूखे नहीं होते हैं तो स्वाभाविक रूप से खाओ मत। यदि आपको भूख लगी है, तो आपका शरीर कुछ पोषण की तरफ आना चाहता है। बड़े भोजन हमेशा आवश्यक नहीं होते हैं प्रोटीन के साथ अनाज की सलाखों के लिए पर्याप्त हो सकता है इन्हें अपने निपटान में रखें
  • पिक्चर शीर्षक ऊर्जावान हर दिन लगता है चरण 3
    3
    दैनिक व्यायाम करें आस-पड़ोस के माध्यम से भी एक सरल चलना आपको एहसास से ज्यादा मदद करता है। जितनी बार आप यह कर सकते हैं व्यायाम करें, लेकिन ज्यादा खा से बचें यदि आप बहुत थक गए हैं, तो तुरंत चलें। यदि वह मदद करता है, तो थोड़ा आगे चलें। अगर ऐसा नहीं होता है, तो कल फिर से प्रयास करें
  • पिक्चर शीर्षक एनर्जीटैटिक हर डे चरण 4



    4
    पर्याप्त मात्रा में सो जाओ यदि आप अच्छी तरह से सोते नहीं हैं, तो आपका शरीर बहुत थका हुआ हो जाएगा। पर्याप्त नींद प्राप्त करने से मस्तिष्क के लिए सही नहीं होता है: शरीर को मजबूत करने के लिए भी इसकी आवश्यकता होती है, इसलिए दिन में कम से कम 6 घंटे सोते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक ऊर्जावान हर दिन लगता है चरण 5
    5
    अपने दैनिक गतिविधियों को व्यवस्थित रखें अब आप उबाऊ कार्यों को पूरा करने के लिए लेते हैं, जितनी अधिक आप आसानी से और जल्दी से किया जा सकता है कुछ पर खर्च अधिक ऊर्जा
  • पिक्चर शीर्षक एनेर्जीटिक हर दिन चरण 6
    6
    दिन के बाद अपनी ऊर्जा दिवस बढ़ाएं बहुत मुश्किल धक्का मत करो, या प्रभाव विपरीत होगा यदि आपने अपने जीवन के वर्षों में थके हुए और आलसी बिताए हैं, तो इसे बदलने के लिए वर्षों लगते हैं।
  • चित्र शीर्षक ऊर्जावान हर दिन लगता है चरण 7
    7
    कैफीनयुक्त पेय पदार्थ, जैसे कॉफी या सोडा, का उपयोग दिन शुरू करने के लिए किया जा सकता है, लेकिन ज्यादा खा से बचें इस प्रकार की झूठी ऊर्जा केवल अपनी वास्तविक स्थिति को ढंकने के लिए कार्य करती है।
  • युक्तियाँ

    • मस्तिष्क शरीर का अनुसरण करता है यदि आप थके हुए हैं, लेकिन उठो और दिन शुरू करते हैं, तो आपका दिमाग खुद को उत्तेजित करना शुरू कर देगा इन मामलों में, यह सुझाव दिया जाता है कि आप को पूरा करने के बाद आप एक झपकी लेते हैं कि आपको क्या करना था।
    • आप और अधिक व्यायाम करने के लिए इच्छा महसूस करते हैं, अपने diária- दिनचर्या में वृद्धि जब आप थक गए हैं,, हृदय की धड़कन तेज बनाए रखने के आराम और ऊर्जा अभ्यास की अगली श्रृंखला के लिए का निर्माण करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करते हैं। अगर आप हर बार काम करते हैं तो आपको और भी अधिक थका हुआ लगता है, इसे हल्का रखें, या कुछ अलग प्रयास करें। बार को मजबूर न करें, या आप जिस इच्छानुसार चाहते हैं, उसके विपरीत आप एक प्रभाव को प्राप्त कर सकते हैं।
    • ऊर्जा सलाखों के लिए एक बड़ा भोजन बिना खुद को खिलाने का एक शानदार तरीका है, और छोटे ब्रेक या ब्रेक के लिए एक बढ़िया विकल्प है।
    • ट्रेडमिल्स को किसी भी व्यक्ति के लिए सलाह दी जाती है जो ऊर्जा बढ़ाने के लिए करना चाहता है बॉडीबिल्डिंग स्टेशन उन लोगों के लिए हैं जो एक शक्ति प्रशिक्षण की इच्छा रखते हैं। चलना उन लोगों के लिए है जो न तो बर्दाश्त कर सकते हैं सायक्लिंग भी अच्छा है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com