IhsAdke.com

खराब व्यक्ति के साथ कानूनी कैसे रहें

एक भरोसेमंद व्यक्ति बुराई का ढोंग नहीं करता, लेकिन वह जो बातें कहती है उसे चोट लगी है और कभी-कभी उसका आत्मविश्वास तोड़ सकता है। एक सुप्रसिद्ध दोस्त आपको बता सकता है कि आपने कितना वजन बढ़ाया है और एक छोटा सा नोट जोड़ दिया है कि आपका पति इसे छोड़ सकता है अगर आप उस तरह से रहें एक और मित्र आपको सलाह दे सकता है कि आप अपने पति के साथ बहस न करें क्योंकि वह आपको छोड़ सकते हैं ये कुछ शब्द आपको एक चिकित्सक की तलाश कर सकते हैं, क्योंकि आप खुद से सवाल पूछना शुरू कर सकते हैं इसके अलावा, आप हर शब्द के लिए ध्यान देते हैं और आप खाने के हर टुकड़े पर ध्यान देते हैं। बुरे लोग पीड़ा का कारण बनना पसंद करते हैं, इसलिए इन लोगों को खुशी से जवाब देते हैं।

चरणों

चित्र के लिए एक अच्छा व्यक्ति के लिए अच्छा होना शीर्षक शीर्षक 1
1
आराम करो और हानिकारक टिप्पणियों की अनदेखी करें! उनको सोचें जो उन्होंने कहा था कि आपको चोट पहुंची है विचार। क्या अच्छी तरह से बोलने वाले शब्द थे या क्या आप बस इसे अपमान के रूप में समझते हैं? क्या वे वास्तव में तुम्हें चोट देने की कोशिश कर रहे थे या आपकी मदद कर रहे हैं? क्या वे सकारात्मक तरीके से कहते हैं, या सिर्फ जो कहा गया था त्यागें और मदद के लिए उनका धन्यवाद करें। फिर व्यक्ति की प्रशंसा करें
  • एक अच्छा व्यक्ति के लिए अच्छा होना शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    पुरानी कहावत याद रखें: सिरका के मुकाबले आप मक्खियों के साथ ज्यादा मक्खियों को पकड़ सकते हैं. क्रोध की पेशकश करने वालों को दया की पेशकश करें सलाह के लिए धन्यवाद जब वे दर्दनाक कुछ कहते हैं जब उन्हें पता चलता है कि वे अब आपको गुस्से में महसूस नहीं कर रहे हैं, तो वे बुरी टिप्पणियों को बंद कर देंगे।
  • एक अच्छा व्यक्ति के लिए अच्छा होना शीर्षक चित्र 3 चरण
    3
    उन्हें आप या अन्य दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें सोशल इवेंट्स पर जाएं, मॉल में, खाने के लिए बाहर जाएं, आदि। उन्हें अच्छा लगा, और समझें कि वे बुरी चीज़ों को कह रहे हैं और कर रहे हैं क्योंकि वे ध्यान की तलाश कर रहे हैं या वे अकेले हैं



  • एक अच्छा व्यक्ति के लिए अच्छा होना शीर्षक चित्र 4 चरण
    4
    वेलेंटाइन डे पर एक कार्ड भेजें (लिंग की परवाह किए बिना) उन्हें अपने घर में पार्टी में आमंत्रित करें, उनके साथ शांत रहें और अंत में वे बदले में शांत हो जाएंगे।
  • चित्र के लिए एक अच्छा व्यक्ति के लिए एक अच्छा नाम शीर्षक चरण 5
    5
    अगर आप चाहें तो मित्र बनें
  • एक अच्छा व्यक्ति के लिए अच्छा होना शीर्षक चित्र 6
    6
    सभी लोगों के साथ शांति रखें और ध्यान रखें कि कुछ लोग वास्तव में आप को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • किसी के लिए अच्छा होने का मतलब यह नहीं है कि उस पर बहुत पैसा खर्च करना चाहिए। यदि आप जानते हैं कि एक विशेष अवसर आ रहा है, तो ऐसी कोई चीज़ बनाने का प्रयास करें जैसे कुकीज, एक कार्ड या इस अवसर पर जो कुछ भी फिट हो। खरोंच से बनाया गया उपहार दिल से बना उपहार है
    • जब कोई व्यक्ति आपको नुकसान पहुंचाता है, तो आगे बढ़ें! यदि वे आपका अनुसरण करते हैं, तो फिर से चले जाएं! रहने के लिए दूसरे स्थान का पता लगाएं और अंततः वे आपका अनुसरण करना बंद कर देंगे एक व्यक्ति स्वयं के साथ झगड़ा नहीं कर सकता इसे लड़ने के लिए दो लेता है चले जाओ और उसके साथ लड़ने के लिए कोई नहीं होगा
    • अगर आपको पता है कि वह व्यक्ति अकेला है, तो उससे बात करने की कोशिश करें और उसे कुछ कंपनी दें
    • जो लोग दूसरों के साथ खराब होते हैं, वे अक्सर अपनी दुखद भावनाओं को छिपाते हैं, और यह दिखाने में बहुत मदद कर सकते हैं कि आप उनके लिए हैं। यदि व्यक्ति आपको समय पर उसे अकेला छोड़ने के लिए कहता है, तो उसे सम्मान दें।
    • यदि यह व्यक्ति अकेला है, तो उससे बात करें, उससे पूछिए कि क्या गलत है। यह एक नया वार्तालाप भी प्रारंभ करेगा गुड लक!

    चेतावनी

    • अच्छे होने और डूमटैट होने के बीच अंतर है। उन्हें आप का फायदा उठाने न दें, और यदि वे अभी भी खराब और अप्रिय रहते हैं, तो मैत्रीपूर्ण बने रहें कभी-कभी, अच्छा होने से कोई ऐसा व्यक्ति नहीं बदलेगा जो वास्तव में खराब है।
    • अगर स्थिति खराब हो जाती है तो कुछ समय तक उन्हें अनदेखा करना सबसे अच्छा होगा जब तक कि वे अपने सिर को ठंडा नहीं करते।
    • बदला लेने के लिए व्यक्तिगत भावनाओं या अन्य व्यक्ति के कार्यों का उपयोग न करें याद रखें कि आप बुरा न होने का एक उदाहरण बनना चाहते हैं, और वह केवल आपको अपने स्तर तक पहुंचाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com