IhsAdke.com

कैसे अपने कर्म को सुधारने के लिए

यह लेख आपको सिखाऊँगा कि आपके जीवन में सकारात्मक कर्म कैसे बढ़ाना है। अच्छा कर्म यह विश्वास है कि यदि आप कुछ अच्छा करते हैं, तो बदले में आपके साथ अच्छे काम होंगे।

चरणों

अपने कर्मा चरण 1 को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र
1
मुस्कुराते हुए। मुस्कुराहट लोग अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं और अपने स्कूल के वातावरण, काम के माहौल या उनके घर को और अधिक सकारात्मक बनाते हैं।
  • अपने कर्मा चरण 2 को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र
    2
    छोटी चीज़ों के साथ सहायता करें उदाहरण के लिए, आप अपने पीछे किसी के लिए दरवाजा खोल सकते हैं या एक पेन उठा सकते हैं जिसे एक व्यक्ति गिरा देता है।
  • अपने कर्मा चरण 3 को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र
    3
    अच्छा मत करो, भले ही कोई भी नहीं देख रहा हो। लोग देख नहीं सकते हैं, लेकिन कर्म हमेशा जानता है।
  • अपने कर्मा चरण 4 को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र
    4
    दान करें इस तरह के बाजार और फास्ट फूड रेस्तरां, सिक्के कि बच्चों के अस्पतालों और दान आप उन के माध्यम से दान कर सकते हैं करने के लिए दान कर रहे हैं के लिए उन के डिब्बे के रूप में कई प्रतिष्ठानों में। आप अन्यथा दान करने के लिए पसंद करते हैं, कपड़े और खिलौने वे अब का उपयोग करें या यहां तक ​​कि अनाथालयों और अन्य घटनाओं में अपने समय दान करें। अगर हम सब ये छोटी सी बातें करते हैं, तो दुनिया एक बेहतर जगह होगी।
  • अपने कर्मा चरण 5 को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र
    5
    विभिन्न पीढ़ियों से बात करें युवा और पुराने लोगों को विभिन्न दिलचस्प बातें आप शायद इस बारे में पता नहीं है, उनसे बात, जानने के लिए और अगले दिन बेहतर बनाने के लिए भी समय लेने के लिए के बारे में पता कर रहे हैं।
  • अपने कर्मा चरण 6 को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र
    6
    रीसायकल। यदि आप अपने घर से कचरा को जैविक और पुनर्नवीनीकरण करने वाले लोगों से अलग करना शुरू करते हैं तो विश्व भी इस अच्छे काम से लाभ उठा सकता है। यदि आपकी इमारत, स्कूल या कार्यालय अभी भी रीसायकल नहीं करते हैं, तो उस सुझाव को कैसे करें?



  • अपने कर्मा चरण 7 को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र
    7
    सुनो। जब लोग अपनी समस्याओं के बारे में बात करते हैं, तो इससे उन्हें बेहतर महसूस होता है आपको सलाह या राय देने की ज़रूरत नहीं है, बस सुनो
  • अपने कर्मा चरण 8 को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र
    8
    छोटे क्रिया बहुत मदद करते हैं वापस पंक्ति से शर्मीली लड़की का अभिवादन करें, तरह जो लोग एक बहुत पसंद नहीं है के लिए भी हो सकता है, कोई है जो उस दिन नहीं था करने के लिए अपने दोपहर के भोजन के पैसे का हिस्सा उधार (और अगले दिन वापस मत पूछो), यदि आप एक ब्रोच देखना सस्ता है और आपका दोस्त बहुत चाहता था, लेकिन खरीदा नहीं था, इसे खरीदें यह छोटी क्रियाएं हैं जो आपको अच्छे व्यक्ति बनाती हैं। अपने कर्मा के साथ अच्छे अंक पाने के अलावा, आपके पास एक महान प्रतिष्ठा होगी।
  • अपने कर्मा चरण 9 को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र
    9
    प्रशंसा दो। प्रशंसा आवाज की तरह मुस्कान की तरह हैं, वे लोगों को बेहतर और अधिक आत्मविश्वास महसूस करते हैं। लेकिन अपने मुंह की प्रशंसा न करें, उस चीज़ के बारे में सोचें जो आप उस व्यक्ति के बारे में बहुत सराहना करते हैं और जब आप करते हैं तो ईमानदार रहें।
  • अपने कर्मा चरण 10 को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र
    10
    रिलैक्स। तनाव और तनाव से बीमारी हो सकती है, यह एक तथ्य है। आराम करो और समझें कि जीवन सुंदर है
  • अपने कर्मा चरण 11 को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र
    11
    प्यार करता हूँ। अपने जीवन, अपने दोस्तों, अपने परिवार, अपने आप को प्यार करो! प्रेम जो दुनिया को आगे बढ़ता है
  • शीर्षक वाली छवि एक छोटी लड़की अब्राहम लिंकन की मूर्ति के सामने प्रेरणा लेती है
    12
    बुद्धि। इसके लिए खोजें ज्ञान के साथ, आप बेहतर निर्णय लेते हैं और अच्छे निर्णय के साथ अच्छे परिणाम और एक यादगार जीवन आते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जो कुछ तुम्हें बुरा होने का पता चल रहा है वह अपराध और बुरे कर्मा ला सकता है। तो मत करो
    • हास्य लोगों को हंसते हैं, जो उनके संबंधों की गुणवत्ता को बढ़ाता है और जो सकारात्मक कर्म भी है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com