IhsAdke.com

एक नकारात्मक दृष्टिकोण कैसे बदलें

आंदोलन के सार्वभौमिक कानून बताते हैं कि हर कार्रवाई में समान और विपरीत प्रतिक्रिया होती है। इसका मतलब यह है कि जब आप कोई व्यवहार बदलना शुरू करते हैं, तो आपको उस बिंदु पर एक कठिन प्रतिरोध का सामना करना होगा। इस प्रकार, यह जानना ज़रूरी होगा कि आप बाहरी बलों से प्रतिरोध का सामना करेंगे, खासकर जब आपको डर लगता है। इसलिए, नकारात्मक दृष्टिकोण को बदलने के लिए, आपको निरंतर कुछ भी नकारात्मक को समाप्त करना होगा जो आपके पास आता है। विशेष रूप से आपके विचारों में

चरणों

चित्र शीर्षक एक नकारात्मक व्यवहार बदलें चरण 1
1
एक सकारात्मक दृष्टिकोण को अपनाना। सबसे अच्छा बचाव अच्छा हमला है
  • चित्र का शीर्षक नकारात्मक दृष्टिकोण बदलें चरण 2
    2
    लगातार गाओ यह एक खराब एक को तोड़ने के लिए एक अच्छी आदत बनाने का सबसे स्पष्ट तरीका है। ज्यादातर लोग इतने नकारात्मकता से घिरे हुए हैं कि वे नकारात्मक सोच में सोचने और व्यक्त करने की आदत विकसित करते हैं।
  • एक नकारात्मक आकृति परिवर्तन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    मंत्र विशिष्ट होना चाहिए, इसे भावना पैदा करना चाहिए और लगातार दोहराया जाना चाहिए, विशेषकर जब आप नकारात्मक महसूस नहीं करते हैं इस तरह, अवचेतन अंक नकारात्मक चेतन मन को ओवरलैप करते हैं।



  • एक नकारात्मक आकृति परिवर्तन चरण 4 शीर्षक चित्र
    4
    सबसे ऊपर, पता है कि प्रकृति की शक्ति आपको एक नकारात्मक स्थिति से बदलाव नहीं होने देगी, जब तक कि आप वास्तव में उस राज्य से बाहर निकलना नहीं चाहते। तो चाल कभी नहीं छोड़ना और कोशिश करना जारी रखती है, भले ही आप गिर जाए और एक अंधेरे नकारात्मक रात हो। सुबह में, सुनिश्चित करें कि आप कठिन प्रयास करें। इस प्रकार, प्रकृति आपके दिल और अपनी भावनाओं को सुनती है और आपको सकारात्मक रुख से बाहर खींचकर सकारात्मक भावनाओं पर कार्य करेगी।
  • एक नकारात्मक आकृति परिवर्तन चरण 5 शीर्षक चित्र
    5
    मानो कि आप अभी भी प्रशिक्षण में हैं इस तरह, जो आप एक नया सकारात्मक व्यक्तित्व विकसित करते हैं, उस पर आप क्या याद नहीं कर रहे हैं, आपको शुरुआत में नकारात्मक चीजों के माध्यम से प्राप्त करने में मदद मिलेगी। यदि आप खुद को बताते हैं कि आपको क्या हो रहा है और इसमें कोई समस्या नहीं है और यह आपके परिवर्तन की प्रतिक्रिया के कारण है, और यह तथ्य कि आप अभी भी आपकी प्रतिक्रिया को पूरा कर रहे हैं, तो आप "दर्द" को कम करते हैं।
  • एक नकारात्मक आकृति परिवर्तन चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    इसे जाने दो जानबूझकर, कुछ पारित होने दें, और फिर सक्रिय रूप से कल्पना करें और खुद को मानने के लिए मजबूर करें कि वह आपके पास वापस आएगा अक्सर, नकारात्मक भावनाएं अपेक्षा की भावना से उत्पन्न होती हैं। यदि आप इसे पास करते हैं, यह जानते हुए कि यह आपको वापस खींच लेगा, आप "डाउन" नहीं महसूस करेंगे यही विचार है: आप जो भी आप पर आना चाहते हैं उसे प्राप्त करें
  • युक्तियाँ

    • केवल उन चीजों को खाएं जो आपको जाने दें यह वास्तव में आपकी यात्रा का शुरुआती बिंदु है यह विचार इस प्रकार के भोजन को खाने और सड़क पर व्यायाम करने के लिए जारी है।
    • एक अच्छा रात के भोजन के लिए आभारी होने और बिस्तर में सोए जाने का मौका, और इसे ज़ोर से कहकर, आप अन्य बातों को देखने के लिए आभारी होंगे।
    • सुबह जोर से "मैं सकारात्मक हूँ" गायन आपको पूरे दिन एक नया दृष्टिकोण देगा।

    चेतावनी

    • हर परिवर्तन शुरू करना कठिन है। जब आप शुरू करते हैं तो स्लाइड्स को छोड़ दें पता है कि यह सामान्य है और आपको इस कठिन प्रारंभिक चरण से जाना होगा। एक नकारात्मक रवैया बदलने के लिए अपनी यात्रा की कम से कम पहले 40 दिन (नई आदत बनाए रखने के लिए) इसे ध्यान में रखें। पहले सप्ताह के बाद चीजें वास्तव में बेहतर हो सकती हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com