IhsAdke.com

आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं (लड़कियों के लिए)

क्या आप ऊब या बहुत सामान्य महसूस करते हैं जब आप अपने आप के करीब हैं? क्या उसका ध्यान आकर्षित करने और अधिक आकर्षक, स्मार्ट और सुंदर होने का कोई तरीका था? अधिक उपयोगी होने के लिए इन सहायक युक्तियों का पालन करें।

चरणों

अपने क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
अपनी शक्तियों का पता लगाएं आप अनोखे हैं और आप पहले से ही अन्य लोगों से सकारात्मक मतभेदों के साथ ही धन्य हैं। अपनी ताकत का आनंद लें किसी भी तरह के रिश्ते को रखने के लिए किसी व्यक्ति के रूप में आप कौन हैं, इसे "प्राप्त करें" या बदलने की कोशिश न करें, यह सशक्त प्लेटोनिक या रोमांटिक होना चाहिए। यदि आप इसे आवश्यक पाते हैं, तो अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए और एक निश्चित लाभ प्राप्त करने के लिए एक नई शर्ट या कंगन में निवेश करें। हालांकि, इस बात को ध्यान में रखें कि आपको बदलने के लिए व्यक्ति को आपकी पसंद करने के लिए अंदर कौन शामिल होना चाहिए। खुद के साथ ईमानदार रहें और आपको क्या लगता है, क्योंकि यह आपकी सबसे आकर्षक गुणवत्ता होनी चाहिए।
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    अपने आप को व्यवस्थित करें जाहिर है, अच्छा व्यक्तिगत स्वच्छता अपरिहार्य है, लेकिन आगे बढ़ें और एक अच्छा इत्र का उपयोग करें या एक नया शेड रंग के साथ अपनी आँखें बढ़ाएं। इस तरह के बदलाव न केवल आपके नज़र को तेज करने में मदद करते हैं बल्कि आत्मविश्वास बढ़ाते हैं।
  • इट दि बिसंज़िंग फॉर फ्रंट ऑफ द क्रेश (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    पता लगाएँ कि आपके बालों में सबसे अच्छा क्या होता है: पुरुषों को यह पसंद है जब महिलाओं के पास आकर्षक और खूबसूरत बाल हैं नरम और चिकना, घुंघराले या चिकना बनाने के लिए बाल न केवल स्वच्छ और स्वस्थ रहते हैं बल्कि अपने नज़र को लिखने में भी मदद करते हैं। शायद आप सुपर बोल्ड भी हो सकते हैं और एक नया बाल कटवाने बना सकते हैं!
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प होना शीर्षक वाले चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    एक सुगंध में निवेश करें जो आपको फिट बैठता है, जैसे फूलों की गंध या एक देहाती गंध के साथ एक कोलोन।
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प होना शीर्षक वाले चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    कम अधिक है छोटे या मेक-अप का उपयोग करने का प्रयास करें लोग इसे प्यार करता हूँ जब एक महिला एक प्राकृतिक और सूक्ष्म रूप है, या एक सा काला आईलाइनर का एक पानी का छींटा के साथ साहसी: आईलाइनर आंख से गुजरती हैं और एक नरम पट्टी आईलाइनर के साथ समाप्त करता है, तो आप कर सकते हैं। नग्न होंठ भी आकर्षक हैं, इसलिए स्पष्ट होंठ चमक का उपयोग करने की कोशिश करें। यदि आपकी होंठ चमक आपकी शैली के अनुरूप नहीं है, तो एक होंठ लाइनर का प्रयास करें जो स्वाभाविक रूप से आपके मुंह को उजागर करता है
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 6
    6
    आप चाहते हैं कि खुद को तैयार करें, लेकिन पुरुषों का ध्यान आकर्षित करने के लिए, एक सूट पहनने का प्रयास करें जो आपके घटता को बढ़ाता है, लेकिन यह बहुत खुलासा नहीं है, या उन्हें गलत धारणा मिल जाएगी!
  • चित्र शीर्षक में आपका क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 7
    7
    एक आरामदायक बैग रखें जो आपके दैनिक कपड़े फिट बैठता है, अगर आप उस व्यक्ति को देखते हैं जिसे आप रोजाना पसंद करते हैं - किसी महिला की तरह व्यवहार करने के लिए बैकपैक को न खींचें! अपने कपड़े फिट बैठता है कि एक तटस्थ रंग के साथ एक मध्यम आकार के बैग में निवेश करें! दिन के दौरान ब्रश करने के लिए कुछ वस्तुओं को ले जाने के लिए याद रखें, जैसे दुर्गन्ध दूर करनेवाला और एक छोटा मेकअप किट इसे ताज़ा और उज्ज्वल बनाए रखने के लिए।
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प होना शीर्षक वाले चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 8
    8
    मुस्कुराते रहो यह ज्ञात है कि मुस्कुराहट एक व्यक्ति को चमकती है, इसलिए मुस्कुराओ और अपने दाँत दिखाएं! चाहे आपके पास यह हो या नहीं, लोग इसे प्यार करेंगे और आपकी मुस्कान की खूबसूरती का आनंद लेंगे।
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प होना शीर्षक वाले चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 9
    9
    व्यक्ति को अपनी सच्ची सुंदरता दिखाएं, दिखाएं कि आप कौन हैं अगर वह इसे स्वीकार कर सकता है, तो इसके लायक है
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 10
    10
    याद रखें, सौंदर्य सब कुछ नहीं है यह लेख सौंदर्य युक्तियों के बारे में चर्चा करता है, लेकिन एक व्यक्ति को उनकी उपस्थिति, हास्य और व्यवहार की भावना से कब्जा कर लिया जाएगा, इसलिए एक अच्छा आसन रखें, सिर को ऊपर रखें और विनम्रतापूर्वक बोलें। लड़के इसे प्यार करेंगे अपने आप को रहें, और यदि आप एक मजेदार व्यक्ति हैं, तो युक्तियाँ हमेशा आवश्यक नहीं होती हैं
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 11
    11
    दृश्य के साथ, आपको कुछ और बातें सीखने की ज़रूरत है, जैसे कि उस पर ज्यादा ध्यान नहीं देना। इसे थोड़ा से बचने की कोशिश करें, लेकिन यह न दिखाएं कि यह कितनी आसानी से महसूस करता है, क्योंकि वह अपना ध्यान हटा देगा
  • चित्र शीर्षक में आपका क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 12
    12
    उसके साथ स्मार्ट वार्तालाप करें स्मार्ट लड़कियों की तरह ज्यादातर लोग, तो रूढ़ी से व्यवहार नहीं करते हैं
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 13
    13
    सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने आप से प्यार करें और अपनी हर चीज में विश्वास रखें।
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 14
    14
    कुछ चीजें जिसे वह करना पसंद करती हैं यदि वह देखता है कि आप उन चीज़ों को करना पसंद करते हैं, तो वह आपको और भी अधिक पसंद कर सकते हैं और सोच सकते हैं कि आप उसके लिए सही हैं।
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प होना शीर्षक वाले चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 15



    15
    पता लगाएं कि वह क्या पसंद करता है यदि वह किसी खेल में रूचि रखता है, तो उसके बारे में वह सब कुछ सीख सकते हैं, जिसमें क्षेत्रीय टीमों की विशेषताओं भी शामिल है, ताकि वह उसे एक गेम में लेने की पेशकश कर सकें। अगर वह स्केट पसंद करता है, तो पता करें कि क्या एक स्थानीय पार्क है जिसमें वह अभी तक नहीं गया है। अगर वह चर्चाओं को पसंद करता है, बहस की कला सीखता है, और यदि वह आपके साथ चर्चा कर रहा है, तो गति को आगे बढ़ाएं। इरादा वह क्या पसंद है में शामिल हो, और वह गतिविधि में आनंद मिलता है कुछ खोजने के लिए है। ऐसा समय होगा जब यह आपके नज़र से अधिक महत्वपूर्ण होगा।
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प होना शीर्षक वाले चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 16
    16
    उसके प्रति एक अच्छा दृष्टिकोण रखें गंदी, कठोर या मांग नहीं, शिक्षित और स्त्रैण मत बनें जब आप अपने लिए एक लेते हैं, तो एक पेय दें, लेकिन सिर्फ अनावश्यक होने पर ध्यान न दें।
  • चित्र शीर्षक में आपका क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 17
    17
    ध्वनि की कोशिश न करें जैसे कि आप वार्तालाप करते हुए श्वास या ज्यादा हो। इसके अलावा, झूठ मत बोलो, क्योंकि झूठ के साथ संबंध शुरू करना अच्छा नहीं है। वे बाद में खोज करेंगे।
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प रहें चित्र (चित्र के लिए) चरण 18
    18
    सुनिश्चित करें कि आप अपने सभी दोस्तों के साथ संपर्क में रहें और जब वे आस-पास हों तो उनके साथ बात करें यह आपको और अधिक रोचक बनाता है क्योंकि वह यह देखेगा कि आपके पास कई दोस्त हैं जो आपको लगता है कि आप दिलचस्प हैं!
  • चित्र शीर्षक में आपका क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 1 9
    19
    याद रखें, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसे प्रभावित करने की कोशिश न करें रोचक बोलने की कोशिश करके आप में रुचि रखते हुए अधिक आत्मविश्वास और आकर्षक हो सकते हैं तो सुनो, और वार्तालाप में शामिल हों। "I" के साथ प्रत्येक वाक्य को शुरू करने की कोशिश न करें यह मुश्किल लग सकता है, लेकिन आप अधिक प्रश्न पूछने और इसके द्वारा और अधिक आकर्षित होकर समाप्त हो जाएगा। आम तौर पर लोग दूसरों और उनकी उपलब्धियों के बारे में ज्यादा परवाह नहीं करते हैं इसलिए, यदि आपको वह पसंद है, उसके विषय में विषय खींचने के कुछ स्वाद की खोज करते हैं। वह फुटबॉल पसंद करता है? उससे पूछें कि उनकी टीम कितनी है यदि आप लोगों में अधिक रुचि रखते हैं, तो आप एक दोस्ताना, आत्मविश्वास और दयालु व्यक्ति के रूप में खड़े होंगे।
  • चित्र शीर्षक में आपका क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 20
    20
    उसे अपनी प्रतिभा में से एक दिखाएं, जैसे गिटार बजाना, गायन करना, या नाच करना। कुछ ऐसा है जो उसे अन्य लड़कियों से अलग करता है
  • चित्र शीर्षक में आपका क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 21
    21
    फैशन पत्रिकाओं को पढ़ें, लेकिन सावधान रहें, क्योंकि वे हमेशा अच्छी सलाह नहीं देंगे, इसलिए उन्हें अनुसरण करने से पहले सोचें। हालांकि, वे आपको नवीनतम फ़ैशन रुझानों के साथ अद्यतित रहने में सहायता कर सकते हैं।
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प होना शीर्षक वाले चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 22
    22
    अपने आप को डरो मत होना यदि आप नहीं करते हैं, तो आप कैसे प्रभावित होंगे? यदि वह नहीं जानता कि आप वास्तव में कौन हैं, तो अलग होने का नाटक करके उसे प्रभावित करने की कोशिश क्यों करें? यदि उसे वह पसंद नहीं है जो आप हैं, तो उसे अशुभ! गुड लक!
  • मेकअप टिप्स

    अपने क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 23
    1
    एक सेक्सी पिन को देखने के लिए, एक काले तरल eyeliner में निवेश करें, एक मैट फ़िनिश, लाल लिपस्टिक और आड़ू टोन में ब्लश के साथ बेस से मिलान करें। आधार रखो पहले.
  • अपने क्रश के सामने रुचिकर शीर्षक वाली तस्वीर (लड़कियों के लिए) चरण 24
    2
    आँख को रंगहीन छाया के साथ आंखें खोलने के लिए तैयार करें, और फिर आंखों के अंदरूनी कोने से बाहर की तरफ आंखें खोलें, और फिर ऊपर की ओर एक छोटी सी सीधी रेखा बनाएं।
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 25
    3
    चेच ब्लश या लिक्विड ब्लश का प्रयोग करें ताकि चेकों को बढ़ाया जा सके और अच्छे चेहरे का निर्माण किया जा सके।
  • चित्र शीर्षक में आपका क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 26
    4
    उसके बाद होंठ को एक रक्षक के साथ तैयार करें, उसके बाद एक लिपस्टिक बनाने के लिए एक रस्सी लिपस्टिक बनाएं।
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 27
    5
    एक आधार जो त्वचा के रंग के साथ फिट बैठता है, पारदर्शी होंठ ग्लोस जो छड़ी नहीं करेगा, आड़ू ब्लश / रोज़ और मस्करा, अधिमानतः बाध्यकारी नहीं है।
  • अपने क्रश के सामने रुचिकर शीर्षक वाली तस्वीर (लड़कियों के लिए) चरण 28
    6
    एक बहुत प्राकृतिक सौंदर्य के लिए:
    • मॉइस्चराइज़र लागू करें और 5 मिनट के लिए खड़े हो जाएं, फिर समान चेहरे के साथ समान रूप से मैच करें।
    • एक ब्रश लें और एक समान टोन बनाने के लिए गाल में समान रूप से ब्लश लागू करें।
    • इसलिए यदि आप अपने भौहें धनुष करना चाहते हैं, तो ऐसा करें और ऊपरी बारिश और बाहर के आधार से शुरू मस्करा के कुछ ब्रशस्ट्रोक के साथ आगे बढ़ें।
    • अधिकांश पुरुष मत करो पसंद करती है जब एक लड़की मेकअप के साथ अपना चेहरा भरती है यह दिखना स्वाभाविक नहीं दिखता है, और वे मेकअप से कभी बेवकूफ़ नहीं बनते हैं इसलिए, इसमें थोड़ा अच्छा है, लेकिन अजीब जैसा कि ऐसा लग सकता है, पुरुष आपको कम से कम आकर्षक पाते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आराम करो, यह उस मुख्य चीज में से एक है जिसे आप से बात करते समय करना चाहिए। आपका वार्तालाप बहुत बेहतर होगा
    • अपने आप को रहो! यह एक क्लिच है, हाँ, लेकिन यह वास्तव में दिलचस्प होने के लिए एकमात्र तरीका है!

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि जिस व्यक्ति के बारे में आप परवाह करते हैं, वह जानता है कि आप मौजूद हैं, या खुद को देखने की कोशिश करने के लायक भी हैं!
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने बारे में बहुत कुछ नहीं बोलते हैं उसे लगता है कि आप रहस्यमय हैं इसलिए वह और अधिक चाहता है।
    • श्रृंगार त्वचा प्रतिक्रियाओं का कारण बन सकता है, इसलिए पहले उत्पादों का परीक्षण करें और उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com