IhsAdke.com

आपकी कौशल का कैसे उपयोग करें और सुधार करें

अपने विश्वास, नौकरी कौशल और ज्ञान के विकास और उनका उपयोग करके नियोजन शुरू करो और अधिक सफलता प्राप्त करें। वहां से, व्यक्तिगत विकास में सफलता के लिए रणनीतियों का पालन करें - एक उद्यमी कैसे बनें अपने कौशल, प्रतिभाओं और हितों के क्षेत्र के कुछ क्षेत्रों का निर्णय लें जिनको लोगों को चाहिए, और वे आपके व्यवसाय को लेने और संभवतः अपनी स्वयं की कंपनी बनाने और विकसित करने के लिए अच्छी तरह से भुगतान करेंगे। अपने और अपने अवसरों में सुधार करें

चरणों

उपयोग और सुधार करें आपकी क्षमताओं का शीर्षक चित्र 1 चरण
1
जीतने के लिए सीखने के लिए अपने विश्वास का निर्माण जारी रखें - अपने आप में विश्वास के साथ, आपके आशीर्वाद और आपके अवसरों - सकारात्मक बनें! अगर आपको लगता है कि आपकी क्षमता आपकी कमाई की क्षमता को सीमित करती है, तो स्कूल में वापस जाने के बारे में सोचें। यदि आपकी रुचि कम्प्यूटर उद्योग में है, तो कई सामुदायिक कॉलेज कंप्यूटर प्रमाणीकरण परीक्षण पेश करते हैं।
  • सामुदायिक कॉलेज की ट्यूशन और फीस सस्ता हैं और परंपरागत स्नातकों की तुलना में प्रशिक्षण कम समय लेता है, क्योंकि आपको तकनीक या कौशल में डिग्री प्राप्त करने के लिए बुनियादी विषयों जैसे गणित, पुर्तगाली और इतिहास नहीं करना पड़ता है! एक बोनस के रूप में, आप अपने खुद के कार्यक्रम के साथ अपने घर में सस्ती कीमतों पर दो साल की डिग्री के साथ कई पाठ्यक्रम ले सकते हैं
  • इसके अलावा, यह ध्यान रखना ज़रूरी है कि कॉलेज में लौटने वाले वयस्क के लिए सदस्यता की डिग्री की शक्ति को कम न करें। आखिरकार, कई नियोक्ता केवल यह देखना चाहते हैं कि आप अपने कार्यक्रम को खत्म कर सकते हैं और खुद को सुधारने के लिए खुद को प्रेरित कर सकते हैं, न कि सिर्फ डिग्री के कारण।
  • छवि का उपयोग करें और अपनी क्षमताओं को सुधारें चरण 2
    2
    एक उपयुक्त नौकरी प्राप्त करें - उद्योग में अपने साथियों के साथ नेटवर्किंग जारी रखें।
  • छवि का उपयोग करें और अपनी क्षमताओं को सुधारें चरण 3
    3
    अपने भविष्य को विकसित करने के लिए मित्र बनाएं, सकारात्मक और सक्रिय हों और अपने संपर्कों का उपयोग करें: यह सिर्फ आप क्या जानते हैं, लेकिन आप कौन जानते हैं! और आपके विश्वास, व्यवहार, और क्षमताओं की सराहना करते हैं। लोकप्रिय हो स्कूल और कॉलेज में, एक विशेष प्रयास करना, और एक व्यक्तित्व होना करिश्माई.
  • उपयोग करें और सुधारें आपकी क्षमताओं का शीर्षक चरण 4
    4
    खुद को पहले भुगतान करें - यह सबसे कठिन और सबसे आसान चीजों में से एक है: एक बचत खाते में अपने वेतन का 10% आरक्षित करें
  • इमेज एंड इमट्रूड यूज योरिबल्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    वर्ष में 20% तक की बचत करें और इसे एक मनी मार्केट अकाउंट में डाल दें, जब तक आपको बेहतर निवेश न मिलें। यह राशि आपके बैंक खातों में सभी पैसे से अलग रखी जा सकती है। अपने घर के खाते से अपने मनी मार्केट अकाउंट में एक स्वचालित भुगतान ऑर्डर बनाएं - महीने में दो बार या महीने में एक बार अपने आप को पहले भुगतान करने के लिए। यदि आप अपने साधनों के तहत अच्छी तरह से जीने के लिए समझ नहीं सकते तो आप अमीर नहीं बनना चाहते हैं।
  • उपयोग और सुधारें आपकी क्षमताओं का शीर्षक चित्र 6
    6
    एक अच्छा सामाजिक-आर्थिक क्षेत्र या प्रणाली के लिए - स्थानांतरित करें
  • उपयोग करें और सुधारें आपकी क्षमताओं का शीर्षक चरण 7
    7
    जब आप तैयार हों, और अपने घर को बेचते हैं और बेहतर घर ले जाते हैं, तो अपने और अपने घर को सुधारने के लिए और लाभदायक पुनर्विक्रय के लिए कार्य करें
  • छवि का उपयोग करें और अपनी क्षमताओं को सुधारें चरण 8
    8



    वाणिज्य सहयोग के जैसे स्थानीय चैम्बर जैसे समुदाय सहयोग की अपेक्षा करें और समर्थन करें। समय बिताएं स्वयंसेवा, अपने समुदाय को वापस दे।
  • छवि का उपयोग करें और अपनी क्षमताओं को सुधारें चरण 9
    9
    अपने साधनों के भीतर रहें - अगर आप छुट्टी नहीं दे सकते हैं, तो मत जाओ
  • उपयोग करें और सुधारें आपकी क्षमताओं का शीर्षक चरण 10
    10
    निवेश - चाहे आप इसे खरीद सकते हैं या नहीं! एक लक्जरी कार एक निवेश नहीं है, जैसे ही यह डीलरशिप को छोड़ देता है और इसके बाद मूल्य में गिरावट जारी रखता है, यह उतनी ही कम हो जाती है।
  • छवि का उपयोग करें और अपनी क्षमताओं को सुधारें चरण 11
    11
    अपने आर्थिक मूल्य की गणना करें यदि आप 40 वर्ष से कम हो, तो आप किराया 30 गुना के बराबर हैं। उदाहरण: आर $ 40 हजार वार्षिक आय = आर $ 1.2 मिलियन व्यक्तिगत आर्थिक मूल्य महंगी स्थायी बीमा से बचें, लेकिन टर्म इंश्योरेंस में निवेश करें जो आपके जीवन बीमा के आर्थिक मूल्य के बराबर है जितना आप खरीद सकते हैं।
  • छवि का उपयोग करें और अपनी क्षमताओं को सुधारें चरण 12
    12
    तय करना और निरंतर होना जहां आप अपनी ऊर्जा को ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं किराये की संपत्ति, उदाहरण के लिए, अपने पैसे पर एक धीमी गति है, लेकिन सुरक्षित रिटर्न है। इसके सिद्धांत किरायेदारों द्वारा भुगतान किया जाता है और उनके नकदी प्रवाह जीवन बीमा की अपनी नीति के भीतर आपके खाते में जमा किया जाता है (यदि आप ऊपर सूचीबद्ध किताबें पढ़ने नहीं किया है, तो आप महत्वपूर्ण जानकारी याद कर रहे हैं)। आप कहीं भी हों अपनी ऊर्जा ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, कृपया विवेकी व्यक्ति हो सकता है और पुस्तकों के माध्यम से अपने आप को शिक्षित, नेटवर्किंग समूहों, मंचों और आकाओं।
  • उपयोग करें और सुधारें आपकी क्षमताओं का शीर्षक चरण 13
    13
    अन्य लोगों की गलतियों से जानें फोड़ और विस्फोट से बचें. सफल होने के लिए महत्वपूर्ण उनके धन के लिए बातचीत करने (उच्च बेचते हैं और कम खरीद सकते हैं या पुनः निवेश) है, और केवल उन्हें कागज (स्थिर) पर नहीं। एक "बचत बैंक" के रूप में अपनी निवेश नीति के भीतर धन का प्रयोग करें, और अपनी आय कंपनियों करना फ़िल्टर कर - और अरबपतियों अभी भी अमीर हैं और अपने बच्चों को और वारिस के लिए एक ही दर्शन गुजरती हैं।
  • उपयोग और सुधारें आपकी क्षमताओं का शीर्षक चित्र 14
    14
    किसी वांछनीय सेवा या उत्पाद को भरने के लिए खोजें - जो लोग की जरूरत है या जो चाहते हैं, और यह एक व्यवसाय बनाने, उत्पाद बेचने, अन्य कंपनियों या उद्योगों की सेवा करने का विशेष रूप से आकर्षक और पुरस्कृत तरीका हो सकता है।
    • यह इसके लायक है दूसरों के लिए और खुद के लिए-
    • अभिनव हो ` और सभी का सबसे अच्छा: "अपरिहार्य"
  • उपयोग करें और सुधारें आपकी क्षमताओं का शीर्षक चरण 15
    15
    लगातार रहें - अपने आप को पुनर्जन्म न करें, नवीकरण, ढाला नहीं छोड़ना ऐसा करो और फिर बेहतर हो जाओ
    • 5,000 घंटे के लिए अपनी प्रतिभा का अभ्यास करें: यह फैला हुआ है, हर दिन या अब से हर हफ्ते ... "काश हम था प्रतिभा शायद आप कठिन और होशियार, या अलग ढंग से प्रयास करें, और फिर से कोशिश करने और जरूरत का मतलब है फिर से। "
  • युक्तियाँ

    • जानें कैसे निवेश करें ... लाभप्रदता
    • कुछ लोग चर्च में 10% दान भी करते हैं और दूसरों की सहायता करते हैं, जिससे उन्हें प्रभारी होने की भावना मिलती है: भगवान और मानवता की सेवा करें
    • यदि आपकी कंपनी एक सेवानिवृत्ति योजना प्रदान करती है जिसे आप चुन सकते हैं, तो योगदान. कंपनी लगभग हमेशा एक निश्चित प्रतिशत के लिए अपने योगदान को संबंधित करती है। यह मुफ़्त पैसा है - योगदान करने के अलावा अतिरिक्त पैसा पाने के लिए आपको कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है यह उस से अधिक आसान नहीं हो सकता

    चेतावनी

    • यदि आप वर्तमान में सेवानिवृत्ति या समान कार्यक्रम में निवेश कर रहे हैं, तो आप जो कुछ भी करते हैं, उसमें नतीजे न लें, क्योंकि भारी परिणाम हैं।
    • अपने आध्यात्मिक विश्वास पर कार्य करने की अपनी व्यक्तिगत क्षमता का अभ्यास करें, अध्ययन करें और विकसित करें: "देख, दिन आते हैं भगवान भगवान, कि मैं देश में अकाल, रोटी की नहीं एक अकाल, और न ही पानी के लिए एक प्यास है, लेकिन प्रभु के शब्दों को सुनने के भेज देंगे। "आमोस 8:11। एक `` रूढ़िवादी स्कूल `यू" और अपने प्यास को संतुष्ट ...
    • निवेश सलाह: बीज (अनावश्यक) नहीं खाते या अपने मुर्गी के सभी उपजाऊ अंडे (लड़कियों के बिना) खाते हैं। हमेशा अपनी बचत छोड़ दें और चुप रहें, जैसे कि फसलों या अंडे से बचने के लिए, अपना अवसर न मारो ...
      • आपके सभी मुर्गियां पुरानी होंगी और हार नहीं पाती हैं! उदाहरण के लिए, निवेश करें और प्रबंधित करें ताकि आप बढ़ सकें और निवेशित धन सुरक्षित रूप से जहां यह बढ़ सकता है, और इसे जोड़ते रहें ...
    • न सिर्फ उस पर रहें या नियोक्ताओं के लिए न्यूनतम मजदूरी मूल्य पर न रहें (उनके लिए और अपने लिए कम मूल्य)
      • या आप भी बिस्तर पर वापस जा सकते हैं ...
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com