IhsAdke.com

लामास फार्म का प्रबंधन कैसे करें

लामा के खेत का प्रबंध करना बहुत फायदेमंद हो सकता है, दोनों आर्थिक और भावनात्मक रूप से। हालांकि, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके लालामा के पास एक स्वस्थ रहने का वातावरण है, और खेत और अल्पाकस के प्रबंधन के दौरान आप खुश हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ प्रक्रियाएं भी हैं।

चरणों

एक अल्पाका फार्म चरण 1 चलाएं चित्र का शीर्षक
1
सिटी हॉल से प्रमाणित करें और अपने राज्य का एक व्यावसायिक लाइसेंस प्राप्त करें यदि आप ललामा और उनके ऊन या लक्जरी फाइबर से बने उत्पादों को बेचने की सोच रहे हैं। यदि आपको बड़ी संख्या में लामास होना है तो आपको कृषि खेती परमिट की आवश्यकता भी हो सकती है।
  • एक अल्पाका फार्म चरण 2 चलाएं
    2
    अपने वित्तपोषण की जांच करने के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास पर्याप्त धन है और फिर खेत को रखें। 2013 के आर्थिक रूप से चुनौती दी वातावरण है, जो बीच $ 100 और प्रत्येक जानवर गैर-खिलाड़ी / फाइबर के लिए $ 750, और $ 1,250 US $ 15,000 प्रत्येक की लागत, या उत्पादन लामा ब्रीडर खरीदने के लिए है। आप एक कृषि बैंक से ऋण उधार लेना चुन सकते हैं। कुछ लामा के किसान अपने जानवरों की निजी खरीददारी कर सकते हैं और इसलिए उनके लिए देखेंगे।
  • एक अल्पाका फार्म चरण 3 चलाने वाले चित्र का शीर्षक
    3
    एक रियल एस्टेट एजेंट से संपर्क करें यदि आपके पास अभी भी आपके खेत के लिए ज़मीन नहीं है। तुम्हें पता है, एक हेक्टेयर में 7-10 llamas का प्रबंधन करता है, तो आप अपनी खेती क्षेत्र के साथ घूर्णी चराई उपयोग कर सकते हैं, लेकिन भविष्य प्रजनन llamas के लिए कमरा छोड़ने के लिए सुनिश्चित कर सकते हैं। Llamas के बगीचे घास और मिश्रित घास क्षेत्र में अच्छी तरह से करना या यहां तक ​​कि जमीन montanhoso- पोषक तत्वों को आसानी से अमेरिका चारा में नहीं पाया जाता है कि ऑफसेट करने के लिए खनिज स्वतंत्र चुनाव की आवश्यकता होती है, लेकिन वह दक्षिण अमेरिका, वे कहाँ से आए को और अधिक प्राकृतिक हैं - और पीने के लिए ताजा पानी भी उपलब्ध होना चाहिए। परजीवी संयुक्त राज्य अमेरिका llamas में नंबर एक हत्यारा है, इसलिए समय-समय पर मल परीक्षण और कीट और कीड़े आवश्यकता के अनुसार के खिलाफ उपचार के लिए महत्वपूर्ण हो जाएगा।
  • एक अल्पाका फार्म चरण 4 चलाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    आपको यह भी सुनिश्चित करना होगा कि लम्मास के लिए कोई पौधे विषाक्त नहीं हैं जैसे एकोर्न, एक प्रकार का अनाज, और पॉपपी। सबसे ज़हरीले पौधों के लिए, आप "सूत्रों और उद्धरण" के तहत, पृष्ठ के निचले भाग में उद्धृत अगले लिंक पर जा सकते हैं।
  • एक अल्पाका फार्म कदम 5 शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    तत्वों से उन्हें बचाने के लिए लालामा के लिए एक खलिहान बनाएं उनके मोटे फर सभ्य तापमान के दौरान उन्हें सर्दियों में सुरक्षित कर सकते हैं, लेकिन सर्दियों के महीनों में गर्मी और चरम गर्मी और हवा, बर्फ, बर्फ और अत्यधिक ठंड के तापमान में छाया अवसरों की आवश्यकता होती है। लामास को पिछले ठंढ के बाद एक वर्ष में एक बार काटा जाना चाहिए और इससे पहले कि आपके क्षेत्र में बहुत गर्म हो जाए।
  • एक अल्पाका फार्म चरण 6 चलाएं चित्र का शीर्षक



    6
    लामास को सुरक्षा बाड़ के साथ जमीन रखो यह कम से कम साढ़े पांच मीटर ऊंचा होना चाहिए। बाड़ 4 इंच से अधिक नहीं होनी चाहिए ताकि उनके सिर बाड़ पर पकड़े नहीं गए।
  • एक अल्पाका फार्म चरण 7 चलाएं चित्र का शीर्षक
    7
    आपातकालीन, नियमित परीक्षाओं और अन्य परीक्षाओं और उपचारों के लिए आपके पास लामास के बारे में एक पशुचिकित्सा को जानकार करें कि आप खुद का ख्याल नहीं रख पाएंगे हालांकि, यदि कोई योग्य पेशेवर, अनुभवी सलाहकार, पशु चिकित्सक या लामास के अनुभवी किसान द्वारा निर्देश दिए जाने पर ज्यादातर लोग खुद को संचालित करना सीख सकते हैं। प्रैक्टिस भी अच्छी तरह से मदद करता है, और आपके लालामा और अवसरों के साथ अधिक कनेक्शन प्रदान करता है ताकि आप प्रत्येक के सूक्ष्म बारीकियों से परिचित हो सकें।
  • एक अल्पाका फार्म चरण 8 चलाएं चित्र का शीर्षक
    8
    स्टॉक-सुरक्षात्मक आपूर्ति जैसे स्टील-टोड बूट, उचित कपड़े, सुरक्षात्मक दस्ताने, और उनके संभावित रोगजनकों के खिलाफ कीटाणुरोधक। इसके अलावा, यह हमेशा एक अच्छा विचार है कि किसी भी पशुपालन खेत पर स्वस्थ स्तर की जैव सुरक्षा सुनिश्चित करने और लामास के खेत का कोई अपवाद नहीं है।
  • एक अल्पाका फार्म कदम 9 नामक चित्र चरण 9
    9
    ललामा के लिए खरीद या पौधे की घास, ताकि वे खा सकते हैं और खा सकते हैं। घास को फफूंदी या ढालना की तरह गंध नहीं होना चाहिए और प्रक्षालित या धूल नहीं होना चाहिए। सूखी हरी और स्वस्थ दिखनी चाहिए
  • 10
    सुनिश्चित करें कि आप अपने लालामा व्यापार के लिए पर्याप्त बीमा प्राप्त करें, विशेष रूप से अपने सबसे मूल्यवान प्रजनन जानवरों के लिए मृत्यु दर में कवरेज और उपकरण और छत निर्माण के लिए कृषि बीमा।
  • एक अल्पाका फार्म चरण 11 चलाने वाला चित्र
    11
    अब आप अपने ललामा खरीदने और अपने खेत को तैयार करने के लिए तैयार हैं!
  • चेतावनी

    • llamas बहुत उदासीन जानवर हैं और आम तौर पर न दें कुछ भी उन्हें परेशान या कि कुछ भी नहीं उन्हें बचाने के लिए बहुत देर हो चुकी रहने के बारे में उन लोगों के साथ गलत है, इसलिए उन्हें देखने के दैनिक कुंजी है। यह वही llamas के कुछ स्वास्थ्य पहलुओं का आकलन है, तो सुनिश्चित करें कि आप (, llamas विशेष रूप से) एक अनुभवी पशुचिकित्सा या जानवर बड़े खेत के जानवरों में विशेषज्ञता अस्पताल के साथ काम कर रहे हैं सुनिश्चित करने के लिए मुश्किल है। कैसे अपने llamas को बुद्धिमानी से और स्वस्थ तरीके से देखभाल करने की संपूर्ण सूची के लिए, "स्रोत और कोटेशन" के अंतर्गत पृष्ठ के निचले भाग में स्थित दूसरे फ़ॉन्ट का अनुसरण करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com