IhsAdke.com

कैसे एक राशिफल लिखने के लिए

चाबी यह विशिष्ट दिखाना है, जबकि काफी अस्पष्ट है। जब वे एक जन्मकुंडली पढ़ते हैं, तो लोग कहते हैं कि यह वास्तव में मेरे जैसा दिखता है, या "यह वास्तव में मेरे साथ हुआ," क्योंकि वे अपने जीवन में फिट करने की कोशिश कर रहे हैं। ग्रह के 1/12 के लिए एक कुंडली कैसे काम करेगी?

चरणों

  1. 1
    बहुत व्यापक वक्तव्यों की कोशिश करें जैसे "एक महत्वपूर्ण वित्तीय लेनदेन आ रही है" यह बेहतर है कि "बहुत सारा पैसा आ रहा है", क्योंकि बहुत से लोग पैसा नहीं बना सकते, लेकिन हार या खर्च करते हैं यह अधिक लोगों को विश्वास करता है कि आप उनसे बात कर रहे हैं। "वित्तीय" शब्द का प्रयोग करें, क्योंकि यह विशेष रूप से नकदी का उल्लेख नहीं करता है, लेकिन यह कुछ अच्छे का प्रतिनिधित्व कर सकता है दिलचस्प शब्द जोड़ें, क्योंकि "एक वित्तीय लेनदेन दृष्टिकोण" बहुत अस्पष्ट है और एक कुंडली में थोड़ा विश्वसनीयता होगा। लोग किसी न किसी रूप में हर दिन में वित्तीय लेनदेन करते हैं, लेकिन जब आप पढ़ सकते हैं "एक दिलचस्प वित्तीय लेन-देन," वे के रूप में उन्हें लेन-देन में से एक को वर्गीकृत करने की कोशिश करेंगे "दिलचस्प।" कुंडली पढ़ने वाले कई लोग अवचेतन के कुछ स्तर पर उन्हें तर्कसंगत बनाने की कोशिश करते हैं।
  2. 2
    चीजें जो पुष्टि नहीं की जा सकती हैं काम अच्छी तरह से ऐसा कुछ करने की कोशिश करें जैसे "एक संभावित प्रेम संबंध आपके साथ बात करेगा" या "आज आप किसी के साथ बातचीत करेंगे जो आपको पसंद करता है।" वे दिन बिताएंगे और बहुत से लोग मिलेंगे उनमें से प्रत्येक पर सवाल उठाने के बजाय कि क्या कोई क्रश है, वे खुद को सोचेंगे, सोचेंगे कि उन लोगों को किस तरह उन्हें पसंद करना चाहिए। मत कहो, "एक संभावित प्रेम संबंध स्वयं को आप को घोषित करेगा," क्योंकि यह कुछ कंक्रीट की उम्मीद की ओर जाता है, जबकि कुछ अस्पष्ट उन्हें आश्चर्य बनाता है कि अगर सड़क पर चलते हुए मुस्कुराते हुए कुछ और था
  3. 3
    कुंडली बनाएं जिसमें पाठकों के व्यक्तिगत प्रयासों की पुष्टि हो। पुष्टि करें कि "यदि आप वास्तव में इसका सामना करने के लिए तैयार हैं, तो एक महान अवसर आएगा" या "जागरूक रहें, आज आपको कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिल जाएगी।" इसलिए यदि दिन के दौरान कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं हुआ है, तो लोग सोच-विचारों को तर्कसंगत बना सकते हैं क्या वे एहसास करने के लिए पर्याप्त नहीं थे, या वे वास्तव में कुछ महत्वपूर्ण सीखते थे, लेकिन वे अपने महत्व को समझने में सक्षम नहीं थे या भविष्य में जो महत्व अधिक स्पष्ट हो जाएगा।



  4. 4
    आकार पर विचार करें एक-लाइन ग्रंथ अच्छे और सरल हैं और यह सरल जानकारी आकार के पैराग्राफ में विस्तारित की जा सकती है, उस से अधिक नहीं
  5. 5
    अपने दर्शकों पर विचार करें यदि आपका लक्ष्य "फोलहा डी एस पाउलो" है, तो ऐसा कुछ करने की कोशिश करें जैसे "आपका सहकर्मी अपना दिन बचाएगा" यदि यह एक अख़बार के लिए है, तो ऐसा कुछ करने की कोशिश करें जैसे "सितारों के संरेखण से पता चलता है कि आपके पास कोई व्यक्ति आपका दिन बचाएगा।" सभी लक्षित ऑडियंस "स्टार संरेखण" दृष्टिकोण की सराहना नहीं करेंगे बेशक, अगर आप सितारों को पढ़ सकते हैं, तो वैसे भी करें। बस सोचें कि लिखने से पहले कौन पढ़ेगा।

युक्तियाँ

  • इतना विशिष्ट होने की कोशिश न करें "आज आप एक दोस्त मिल जाएगा" और "आज आप सुपरमार्केट पार्किंग में एक दोस्त मिल जाएगा" के बीच अंतर के बारे में सोचो
  • ऐसा न करें-विशिष्ट न हो "आप एक मित्र को देखेंगे" और "आप किसी को देखेंगे" के बीच अंतर के बारे में सोचें
  • अनिश्चितता के साथ निश्चितता बढ़ाने की कोशिश करें यदि आप कहते हैं "तुम आज कुछ सीखने" (जो लगभग तय है) और कहा कि "यह महत्वपूर्ण हो जाएगा" अधिक मान्य बयान कर देगा। पूर्वानुमान कम से कम आधा सच होने की गारंटी दी है, तो पाठक के मन अधिकतम बल पूरे बयान को मान्य करने के।
  • "आप एक अच्छे व्यक्ति" जैसे कथनों से बचने की कोशिश करें - ये एक भाग्यशाली कुकी वस्तु है

चेतावनी

  • जन्मकुंडली की शक्तिशाली प्रकृति और पाठकों पर उनके प्रभाव से अवगत रहें, क्योंकि उनके भविष्यवाणियों को भविष्य में संभावित (एक तरह की भविष्यवाणियां जो उनके द्वारा आत्म-पोषित होती हैं) अव्यवहारिक रूप से एक भविष्यवाणी का कारण नहीं बता सकती हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com